कैसे फ्लैट बेली है

गर्मी का मतलब है किनारों जो कि छोटी और त्वचा की खोज की जाती है, और यह गर्मी दूसरों से अलग नहीं है चूंकि शॉर्ट्स और टॉप ने वापसी की है, इसलिए कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं (अपने घटता, लड़कियों को सुरक्षित रखें!) का त्याग किए बिना अपने शरीर का आकार बदलने का समय है इन चरणों का पालन करें और आपको वांछित परिणाम मिलेंगे।

कदम

भाग 1

ठीक से खाओ
1
खाना न छोड़ें इस कारण से बहुत से लोग असफल हो जाते हैं, लोग क्या सोचते हैं इसके विपरीत, भोजन छोड़ने से आपको पतली रहने में मदद नहीं मिलती। उपवास कुछ भी नहीं है, लेकिन आपको आहार के रास्ते में मार्गदर्शन करने के लिए, एक रास्ता है जो यात्रा करने के लिए बेहतर नहीं है। प्रत्येक भोजन में खाएं, विशेष रूप से नाश्ते पर, इस तरह से आप ऊर्जा के लिए अपने को बढ़ावा देंगे चयापचय पूरे दिन के लिए भोजन छोड़कर, आपका चयापचय धीमा हो जाता है और बाद में भोजन कम करने के बाद जला हुआ वसा की मात्रा कम हो जाती है।
  • 2
    थोड़ा सा खाओ, लेकिन अक्सर भोजन छोड़ने के बजाय, पूरे दिन में भोजन की मात्रा कम करें और इसे वितरित करें। उदाहरण के लिए, एक पर्याप्त नाश्ते, तो 10 पर नाश्ता, दोपहर का भोजन करें, और 15 पर एक और स्नैक लें, फिर शाम को रात का खाना। एक बार कम भोजन खाएं, लेकिन कई छोटे भोजन करके, खाड़ी में भूख से पीड़ते रहें और भोजन का सही स्तर रखें।
  • 3
    कुछ खाना खाओ जो आपको संतुष्ट कर सकता है! जब आप बहुत सारे भोजन खाने के बजाय खाते हैं, तो आप कुछ खाद्य पदार्थ पसंद करते हैं जो आपको पूर्ण महसूस करते हैं। फूड्स यह सुविधा है कि उदाहरण के दलिया, सूप, आलू, अंडे, पास्ता, संतरा, सेम, सलाद, एवोकैडो, सेब, नट (मूंगफली और बादाम के लिए कर रहे हैं ) और केले इन खाद्य पदार्थों को खाने से आप पूरी तरह से महसूस करेंगे और आपको कम कैलोरी का उपभोग करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। एक और खाना जो आपको पूरा महसूस कर सकता है वह पॉपकॉर्न है, जो एक शानदार नाश्ते बन सकता है।
  • 4
    जंक फूड को हटा दें स्वीकार करते हैं यह, आजकल आलस्य एक आम दोष है, और यह एक चॉकलेट बार है कि फल काटने हड़पने के लिए आसान है। हालांकि, वह स्वस्थ भोजन की तैयारी कर आप बहुत किया जाता कैलोरी की संख्या को कम करने की अनुमति देगा और अधिक समय खर्च करता है! अगर आपको लगता है कि यह रात से पहले और अधिक व्यावहारिक, तैयार फलों और सब्जियों है, उन्हें एक वायुरुद्ध कंटेनर में फ्रिज (या एक प्लास्टिक भोजन की थैली) में रखने के लिए और फिर उन्हें अपने साथ कार्यालय में या स्कूल में, इस तरह से ले भूख के पहले संकेतों पर उन्हें समझना आसान होगा। जब आप नाश्ता चाहें, तो हमेशा ताजे फल या सब्जियां पसंद करें भी सूखे खुबानी उत्कृष्ट रहे हैं की कोशिश करो और, हालांकि वे छोटे हैं, एक अद्भुत satiating शक्ति है।
  • 5
    स्वस्थ भोजन खाएं दोपहर के भोजन पर, एक ताजा सलाद के साथ खाया (तालिका के चिकनाई व्यंजन छोड़ दें)! एक बर्गर खाने के बजाय, पूरे गेहूं का आटा टोटला में लिपटे ग्रील्ड चिकन की कोशिश करो! लपेटें और टोट्रालस दोपहर के भोजन के लिए उत्कृष्ट समाधान होते हैं क्योंकि ये सरल और त्वरित तैयार होते हैं। मिठाई के समय, एक उच्च कैलोरी पैक आइसक्रीम के बजाय, एक स्वस्थ वेनिला-स्वाद दही चुनें।
  • 6
    जब आप पूरा हो जाएं तो खाना बंद करो! अपने आप को खाने के लिए कभी भी मजबूर न करें इसे एक कंटेनर में रखो और इसे फ्रिज में जमा करें (या इसे लपेटें और अगर आप रेस्तरां में हों तो उसे घर ले लें) अपने भोजन को भस्म न करें - अपने शरीर को भोजन पचाने के लिए समय दें और आपको बताएं कि आप पूर्ण हैं।
  • 7
    स्वस्थ भोजन और स्वस्थ जीवन शैली को मिलाएं हां, आपको व्यायाम करना चाहिए लेकिन इसे एक दुःस्वप्न न होने दें, स्वयं के साथ उचित न हो। आंदोलन को एक परेशान करने का काम करने के बजाय, इसे अपने दैनिक जीवन शैली में शामिल करें छोटी चीजें अंतर कर सकते हैं! उदाहरण के लिए, जब आप टीवी देख रहे हैं, तो सोफे पर फैलने के बजाय, खड़े हो जाओ अभी भी अभी भी खड़े हैं, आप अधिक कैलोरी जला देंगे। विज्ञापन के ब्रेक के दौरान, एब करें या कमरे के चारों ओर चलें।
  • भाग 2

    अपनी गतिविधि के स्तर में वृद्धि
    1
    जल्दी शुरू करो सुबह में, कुछ और करने से पहले (जागने के अलावा, ज़ाहिर है), जब आप बिस्तर पर थोड़ा सा घबड़ाते रहते हैं तो 50 त्वरित पेटी करते हैं। गद्दा आपकी पीठ पर तनाव को कुशन देगा, और थका हुआ होने से आपको कम तीव्रता के साथ दर्द महसूस होगा। एब्डामैन की संख्या को 100 तक ले आओ। आपके चयापचय को आपके खाने से पहले ही गहन लपट मिल जाएगा।
  • 2



    जब आप व्यायाम कर सकते हैं, तो इसे करें कार या बस का उपयोग न करें, अगर यह आवश्यक नहीं है जब आप चलते हैं, तो जल्दी करो यह आपके चयापचय को गति देगा, साथ ही साथ आपको समय की बचत करेगा।
  • 3
    उठो और कुछ खींचो। यदि आप एक गतिहीन नौकरी करते हैं, तो हर घंटे एक ब्रेक ले लो, उठो, और कुछ मिनटों के लिए गलियारे में चलना दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान, ब्लॉक के चारों ओर घूमो। यदि लोग आपको एक अजीब, अज्ञानी तरीके से देखते हैं और सिर्फ कहें तो आप कॉफी बनने जा रहे हैं
  • 4
    एक नई गतिविधि का अभ्यास शुरू करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जिम में शामिल होना है, जब तक आप यह नहीं करना चाहते। इसके बजाय, एक नृत्य कक्षा शुरू करें, एरोबिक्स का प्रयास करें या एक टीम गेम चलाएं। वे अधिक मनोरंजक गतिविधियां हैं और आपको बंडलिंग पैंट्स में बस की तुलना में अधिक कैलोरी जलाएंगे। इसके अलावा, वे आपको नए लोगों से मिलने और नई दोस्ती स्थापित करने का मौका देंगे। एक सपाट पेट होने के लिए, यह पूल को अक्सर चलाता है। जब आप अपने आप को आनंद लेते हैं, तो कुछ पूल के साथ जाएं
  • 5
    भागो, फोरेस्ट, भागो! चल रहा है और जॉगिंग आपको कैलोरी जलाता है और आपको फिट रखने में मदद करता है। आप अकेले चल सकते हैं, अपने आइपॉड को अपने साथ ले जा सकते हैं, या कुछ दोस्तों को शामिल कर सकते हैं और चल रहे क्लब बना सकते हैं। रनिंग मज़ेदार हो सकता है, और आप जिस बिकनी शरीर को चाहते हैं उसे आपकी मदद करेंगे।
  • 6
    कार या विद्यालय से दूर कार पार्क करें यह आपको अपनी दैनिक गतिविधियों के बीच चलने को एकीकृत करने के लिए प्रेरित करेगा। वैकल्पिक रूप से, ड्राइविंग के बजाय साइकिल का उपयोग करें।
  • भाग 3

    स्वस्थ रखें
    1
    सो जाओ। आपके शरीर के बाकी हिस्सों के लिए नींद आवश्यक है और इसे ठीक करने के लिए यह अभी भी सुबह में आपको और अधिक महत्वपूर्ण बनाने की अनुमति देता है, और आप व्यायाम करने के लिए और भी तैयार होंगे। आदर्श रात में कम से कम 7-10 घंटे सोना है, इसलिए आपको एक निश्चित समय पर बिस्तर पर जाने के लिए मजबूर किया जाता है, भले ही आप वयस्क हो। बिस्तर पर जाने से पहले आधा घंटे, एक किताब पढ़कर, हरी चाय पीने या आराम संगीत सुनने के द्वारा अपने शरीर को आराम करो। यह प्रक्रिया आपको नींद में आसानी से गिरने की अनुमति देगा।
  • 2
    सब कुछ संपार्श्विक में करो चक्कर अब नहीं खाते या चार घंटों के लिए हर दिन चलाने के लिए वादा करने के लिए शायद जुनून पाने की आवश्यकता नहीं है। कमजोर पड़ने में काम करें कभी-कभी खुद को कुछ चॉकलेट दें, शायद एक हफ्ते में एक बार। 30 मिनट के लिए चलाएं - 1 घंटे हर दिन।
  • टिप्स

    • कार्बोनेटेड पेय से दूर रहें और अधिक पानी पीयें
    • एक टैक्सी बुलाए बिना बहुत सारे फल खाएं और चलें।
    • झूठ बोलकर और कुछ भी नहीं कर आलसी होने से बचें बोरियत सुपरचार्जिंग की बहन है, इसलिए व्यस्त रहें खाने के बारे में सोचने के लिए आपके पास कम समय होगा
    • लिफ्ट के बजाय सीढ़ियों का उपयोग करें
    • कार्बोहाइड्रेट, चीनी और नमक की खपत कम करें।
    • हँसो! यह पेट की मांसपेशियों को टोन करने में आपकी मदद करेगी, भले ही यह आपको थकाऊ अभ्यासों से न बचाए।
    • आप इतनी इच्छा भौतिक रूप तक पहुंचने के लिए चलना शुरू करें
    • नृत्य, नृत्य आपको कई कैलोरी जलाते हैं और आपको मनोरंजन करते हैं।
    • खुश रहें, जब आप एक अच्छे मूड में हों तो आप अधिक सक्रिय हैं और इसलिए स्वस्थ और पतले हैं
    • यदि आपके पास Xbox Kinect है, तो नृत्य सेंट्रल और ज़ुम्बा फिटनेस जैसी गेमों के साथ मज़े करो, आप व्यायाम करने की तरह महसूस भी नहीं करेंगे!
    • अपने कुत्ते के साथ चलना
    • एक खेल की तलाश करें जो आप चाहें, इस तरह यह एक भारी काम नहीं होगा।

    चेतावनी

    • अपने शरीर को भूख से पीड़ित न करें यह आपको सपाट पेट होने से बचाएगा।
    • जैसा कि लेख में उल्लिखित है, नाश्ते को छोड़ें कभी नहीं। यह आपके चयापचय के लिए आवश्यक भोजन है
    • ध्यान दें, यदि आप अचानक खाने से रोकते हैं, तो आपका शरीर अपनी मांसपेशियों को खो देगा, जो आपके चयापचय को उच्च रखने के लिए आवश्यक है। फैट बने रहेंगे, आपको चेतावनी दी जा रही है, स्वस्थ होने का मतलब यह नहीं है कि आपके शरीर को चरम पर ले जाना चाहिए।
    • यो-यो पर आहार द्वारा परीक्षा न करें एक आहार पर चिपकाएं जो समय के साथ लंबे समय तक हो सकता है तीन दिनों तक खाना न खाएं, और अगले 2 के लिए द्वि घातुमान आपको एक सपाट पेट नहीं देगा। 2 दिनों के लिए खत्म हो जाने पर आप केवल वज़न पर डाल देंगे और अधिक वसा कोशिकाओं का उत्पादन करेंगे। जैसे ही आप फिर से खाना शुरू करते हैं, वही कोशिकाएं वसा से भर जाती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com