स्कूल में कैसे शांत रहना

यह संभव है कि आपने पहले ही पढ़ा है इस अनुच्छेद

और अपने आप से पूछें कि आप इसे स्कूल के संदर्भ में कैसे लागू कर सकते हैं। यह ऐसा माहौल जैसा लगता है जो आपको दबाव महसूस करता है, लेकिन अक्सर यह उसी तरह होता है जिस तरह से आप उससे संबंधित होते हैं। यदि आप अपने बारे में उत्सुक हैं दिखावट, आप एक हैं दोस्ताना व्यक्ति और से खुले दिमाग, अपनी रुचियां विकसित करें और अपने आप को रहने के लिए सक्षम हों, यह आप की तुलना में आसान हो सकता है।

कदम

भाग 1

एक अच्छा प्रभाव बनाओ
इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो
1
स्वच्छता देखभाल आपकी लोकप्रियता में सुधार करने के लिए आप सबसे आसान चीजों में से एक यह है कि हमेशा अपने आप को ताजा और सुगंधित बनाए रखना चाहिए। स्कूल में लड़कों को कवर द्वारा एक पुस्तक का न्याय करना पड़ता है, और बदली बहिष्कृत टेबल के लिए एक एकमात्र टिकट है नियमित रूप से शावर लें, अपने दांतों को ब्रश करें, दंत शराब का उपयोग करें और दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग करें। आप अधिक आकर्षक होंगे, चाहे आप एक लड़का हो या लड़की हो।
  • अपना चेहरा नियमित रूप से धोने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है Preadolescence और किशोरावस्था अधिकतम मुँहासे विकास की अवधि हैं, और अपने चेहरे धोने इस समस्या का मुकाबला करने के लिए प्रभावी हो सकता है।
  • यदि आप मौसम या शारीरिक शिक्षा वर्ग के कारण पसीना के बारे में चिंतित हैं, तो दुर्गंधपूर्ण या स्प्रे को सुगंध देना।
  • इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 2
    2
    अपने बालों की देखभाल करें आप कई दोस्तों को आकर्षित नहीं करेंगे यदि आपको लगता है कि आप बिस्तर से बाहर हो गए हैं, तो आपकी आयु के बावजूद। अपनी वरीयताओं के मुताबिक बाल देखभाल के लिए सुबह की कुछ दिनचर्या लें। थोड़ा प्रयास बहुत लंबा रास्ता हो सकता है, भले ही यह कुछ जेल या कुछ प्लेट या बाल dryers हो।
  • यदि आप अपने बालों को पसंद नहीं करते हैं, तो इसे काटें। तुम्हें पता नहीं क्या कट करना है? संभवत: आपका नाई आपको बता सकेंगे कि आपके चेहरे के आकार के लिए सबसे अच्छा कटौती कौन है। आप सनस्क्रीन या टिंट के बारे में भी सोच सकते हैं
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 3
    3
    अपने कपड़े पर ध्यान दें हर स्कूल अलग है और कोई एकल शैली नहीं है जो आपको होने की गारंटी देगा "ठंडा"। कुछ स्कूलों में विद्रोहियों शांत हैं, दूसरों में वे एथलेटिक लड़के हैं। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह अपने कपड़े पर ध्यान दे रही है और सुनिश्चित करें कि आप जिस शैली को पसंद करते हैं उसके साथ घर छोड़ दें। क्या आपके पास कोई साफ कपड़े है? क्या वे समन्वित हैं? क्या वे आपको सुरक्षा प्रदान करते हैं? यदि जवाब हाँ है, तो आप पहले से ही काम के अपने हिस्से कर चुके हैं।
  • अगर आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं, तो आप तदनुसार बर्ताव करेंगे, अन्य लोग आपकी ओर एक पहिया में होंगे। सुरक्षा व्यक्तित्व के सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है आपको विशेष रूप से सुंदर, खासकर स्मार्ट या मज़ेदार होने की ज़रूरत नहीं है - आपको सुरक्षा प्रसारित करना है, बाकी दुनिया आपको समझाने देगी।
  • इट प्रोडक्ट स्कूल टू बी कूल इन स्कूल स्टेप 4
    4
    अपने व्यक्तित्व को अपने स्वरूप के माध्यम से चमचमाएं जब कपड़े और सामान की बात आती है, तो अपनी शैली का पालन करने में डर नहींें। वे कपड़े खोजें जिन्हें आप पहनना पसंद करते हैं, ब्रांड और सहायक उपकरण जिन्हें आप पसंद करते हैं और अपनी शैली बनाते हैं। स्कूल में उन कपड़ों को पहनें और अद्वितीय बनें कौन जानता है? आप एक नया फैशन शुरू कर सकते हैं
  • शांत होने के नाते भी एक नेता होने का मतलब है और किसी के स्वयं के पथ का अनुसरण करना, दूसरों की नहीं। उन लोगों के बारे में चिंता न करें जो आपके कपड़े और उन लोगों के लिए आप का न्याय करते हैं जो केवल अनुरूप होने का प्रयास करते हैं। आपकी शैली की भावना उन लोगों को आकर्षित करती है जिनके पास अपनी शैली है।
  • भाग 2

    कई दोस्त बनाएं
    इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 5
    1
    कुछ समूहों का हिस्सा बनें। शांत होने के लिए लोकप्रिय होने के लिए पर्याप्त नहीं है, आपको होना चाहिए ज्ञात. और आपका नाम और अपना चेहरा ज्ञात करने का सबसे आसान तरीका क्या है? स्कूल समूहों का हिस्सा स्वाभाविक रूप से बनना ऐसे कुछ चुनने का प्रयास करें जो ओवरलैप न करें - इस तरह आप अधिक लोगों से मिलकर अलग-अलग हितों की खेती कर सकते हैं।
    • सभी प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने की कोशिश करें: एथलेटिक, अकादमिक और कलात्मक आप बास्केटबॉल टीम, स्कूल समाचार पत्र और थिएटर समूह में शामिल हो सकते हैं यह आपके फिर से शुरू के लिए भी उपयोगी होगा
  • इट्स स्कूल टू बे कूल इन स्कूल चरण 6
    2
    देखो। पर स्थितियों की पहचान करने का प्रयास करें "सामाजिक पिरामिड"। ऐसा नहीं है इतना महत्वपूर्ण (शांत होने के लिए आपको लोगों को खुश करना है, यह लोकप्रिय होने के लिए पर्याप्त नहीं है), लेकिन यह आपको यह समझने में सहायता करेगा कि दूसरों के साथ कैसे संबंध होना चाहिए। अच्छे बच्चे कैसे हैं? वे खेल के इक्के हैं, क्या वे स्मार्ट हैं या वे विद्रोहियों हैं? और लड़कों ने क्या किया "साधारण"? शांत लोगों का पालन करें या अलग खड़े हो? और जो सबसे हाशिए पर हैं? आप किस समूह में दोस्त बनाना चाहते हैं? सभी मंडलियों में दोस्त बनाने का यह एक अच्छा विचार है - आप कभी भी नहीं जानते कि आप कहां समाप्त हो रहे हैं
  • यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो सबसे अच्छे लोगों के दोस्त बनने का एक अच्छा विचार है - वे आपकी टिकट में होगा "समूह जो मायने रखता है"। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी सामाजिक स्थिति को सुधारने के लिए लोगों का दुरुपयोग न करें। कुछ मामलों में मैत्री काम नहीं करती है और आप अपने चढ़ाई में बहुत से पुलों को जलाएंगे।
  • इकलौता शीर्षक वाला स्कूल कूल पर चरण 7
    3
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें याद रखें कि कूल होने का मतलब जरूरी नहीं कि लोकप्रिय होना चाहिए कई लड़के हैं "लोकप्रिय" जो वास्तव में सराहना नहीं कर रहे हैं इन लोगों में से एक बनना आपका लक्ष्य नहीं है। लोगों को खुश करने से आपको लोकप्रिय और शांत होने का प्रयास करना चाहिए ऐसा करने के लिए, उन सभी लोगों के साथ दोस्ताना और दयालु हो जिन्हें आप मिलते हैं। आपको अन्यथा क्यों करना चाहिए?
  • आप शायद जानते हैं कि मैत्रीपूर्ण कैसे होना चाहिए आपको याद रखने की जरूरत ही एक ऐसी चीज है, जो आपको शांत नहीं मानते हैं जब उन्हें लगता है कि उन्हें उनकी ज़रूरत है उन्हें सहायता करें जिन लोगों को आप गलियारे में जानते हैं उन्हें नमस्ते कहें आप कभी नहीं जानते - कुछ महीनों में वे भी शांत हो सकते हैं
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल कूल पर चरण 8
    4
    पुराने दोस्तों को मत छोड़ो सिर्फ इसलिए कि आप अब लोगों के समूह में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं "ठंडा" इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पुराने दोस्तों को उपेक्षा करना चाहिए या छोड़ देना चाहिए यदि आप करते हैं, तो नए लोगों को यह पता चल जाएगा, और कोई ऐसा दोस्त नहीं चाहता है। बूढ़े लोगों के अतिरिक्त बस नए दोस्त बनाएं,
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 9 कदम
    5
    अधिनियम के रूप में अगर यह सब स्वाभाविक थे आप समय अपनी उपस्थिति की देखभाल करने का एक बहुत खर्च कर सकते हैं और फिर कहते हैं कि तुम ही दिया जाता है एक pettinata-, सभी प्रशंसा करेंगे क्यों वे हमें घंटे आप कुछ ही मिनटों क्या प्रतिबद्ध करने के लिए डाल दिया। वे आप की तरह बनना चाहते हैं, लेकिन इसे बहुत अधिक नहीं रेखांकित करें और इसके बारे में घमंड मत करें।
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 10
    6
    अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो सभी वयस्क आपको बताएंगे कि एक बार जब आप बड़े होते हैं, तो आप समझेंगे कि अच्छा होने के कारण दुनिया का अंत नहीं है, और यदि वे जानते थे कि "ठंडा" नहीं आपको होने की कोशिश करना है, वे बहुत कम जोर दिया होता। यहां तक ​​कि अगर यह काम करना आसान हो, तो आराम करने की कोशिश करें। यदि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं, तो इसके विपरीत प्रभाव पड़ता है, लोग सोचेंगे कि आप असुरक्षित हैं और आप खुद से संतुष्ट नहीं हैं यदि आप खुद को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको दूसरों को क्यों खुश कर देना चाहिए?
  • यहां एक उदाहरण है: हम कहते हैं कि जिस व्यक्ति को आप नहीं जानते, वह आपको छोड़ने के लिए कहता है। उत्तर नहीं। यह व्यक्ति आपको पत्रों को प्रेम भेजने शुरू कर देता है जवाब दोबारा नहीं। फिर कुछ फूल और अंत में आप अपने आप को रात में दरवाजे पर पा सकते हैं। वह वास्तव में हर तरह से कोशिश कर रहा है। यह काम करता है? नहीं, वास्तव में, यह प्रभाव हो रहा है सामने. आप कुछ आत्म प्यार करना चाहते हैं और अपने पैरों से उतरना चाहते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा ठिकाना स्कूल चरण 11
    7



    दूसरों की तुलना में आपकी राय को अधिक महत्व दें दूसरों के बारे में सोचने के बारे में चिंता न करें प्रवाह का पालन करें क्यों? क्योंकि आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हमारे सभी अलग-अलग खामियां हैं और व्यक्तित्व हैं यदि आप सुनिश्चित हैं कि कोई आपको पहचान रहा है, तो आप इसे इंगित कर सकते हैं, और फिर जारी रख सकते हैं जैसे कि आपको परवाह नहीं है। इस तरह से सोचकर अभ्यास करें और आपकी सुरक्षा में सुधार होगा क्योंकि आप खुद को स्वीकार कर सकते हैं। स्कूल में लोग सोच रहे होंगे कि आपको यह आत्मसम्मान कहाँ मिलेगा!
  • शैली यहाँ खेल में आता है। स्केटिंग करने वालों की अपनी शैली है, नर्सों की अपनी शैली है, जो कि फैशन का पालन करते हैं, उनकी अपनी शैली होती है, और इसी तरह। हम सभी अलग हैं और कोई भी दूसरे से जरूरी बेहतर नहीं है। अगर कोई आपको न्याय करता है, तो इसका मतलब है कि उसके पास खुले दिमाग नहीं है।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 12
    8
    धमकाने या धमकाने का शिकार न हो। अन्य लोगों के साथ बुरा मत बनो, बस आपको हवा देना। वास्तव में, लोग आम तौर पर धुनों से घृणा करते हैं, लेकिन वे इसे स्वीकार करने के लिए अभी भी डरे हुए हैं। समय के साथ, धमाके शक्ति खो देते हैं और कुछ भी नहीं बचा है आप इस दृष्टिकोण को वर्तमान में लेने का मोहक हो सकते हैं, लेकिन लंबे समय में यह केवल आपको दुख देगा
  • दूसरों के बारे में गपशप न करें
  • नकारात्मक टिप्पणी न करें साधारण तथ्य यह है कि आपको किसी को पसंद नहीं है, या आपने जो कुछ किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे रेखांकित करना चाहते हैं।
  • दूसरों को बहिष्कृत न करें आखिरकार, आप इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप लोगों को खुश करना चाहते हैं
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 13
    9
    दंडियां अपने पैरों को अपने सिर पर रख दें। यह काम से ज्यादा आसान है, लेकिन स्कूल में, हास्य और अपनी अच्छी सामाजिक रणनीति का प्रयोग करना महत्वपूर्ण है। अपने पक्ष के दोस्तों के साथ, आप अछूत हो जाएगा। अगर चीजें गलत हो जाती हैं, तो एक वयस्क व्यक्ति की ओर रुख करें, जिस पर आप भरोसा करते हैं, तो वह स्थिति से निपटने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • भाग 3

    मैत्रीपूर्ण, सुरक्षित और सुखद रहें
    इकलौता का शीर्षक स्कूल में रहो 14
    1
    एक खुले दिमाग रखें. क्या आप उस हिस्से को याद करते हैं जहां हमने कहा था कि शांत होने के लिए आपको कई अलग-अलग लोगों को खुश करना होगा? खैर, इन सभी अलग-अलग लोगों की सराहना करने के लिए, आपको बदले में उन्हें सराहना होगा। अपना मन खोलो और समझने की कोशिश करें कि केवल अच्छे लड़के ही मूल्यवान हैं - लेकिन हर किसी के पास यह है। आप मित्रवत, अधिक सुखद और सुखी व्यक्ति के रूप में दिखाई देंगे - और यह ऐसा व्यक्ति है जिसकी हर कोई आस पास होना चाहता है।
    • टेलर स्विफ्ट, डेमी लोवेटो, सेलेना गोमेज़, ज़ैक एफ्रॉन, क्रिस्टन स्टीवर्ट, लेडी गागा - सफल लोगों के सभी उदाहरण हैं नहीं वे स्कूल में शांत (या कम से कम वे कहते हैं कि) माना जाता था। यह सबूत है कि अगर आपके पास खुले दिमाग नहीं है, तो आप कई मूल्यवान लोगों को नहीं जानते हैं।
  • इकलौता का शीर्षक है स्कूल में कूल रहो चरण 15
    2
    लोगों का सम्मान करें दूसरों का सम्मान करते हुए भी अगर वे नहीं हैं, तो आपके लोगों से भेदभाव न करने का प्रमाण साबित होता है क्योंकि आप उन्हें नहीं जानते। आप हमेशा दयालु और विचारशील होने के साथ सकारात्मक प्रतिष्ठा प्राप्त कर पाएंगे और आप कई मित्रों को आकर्षित करेंगे, क्योंकि लोग जानते होंगे कि वे भरोसा कर सकते हैं और आपके द्वारा न्याय नहीं किया जाएगा। बुरा नहीं, है ना?
  • दोस्त बनाने का एक अच्छा तरीका है कि लोगों को हंसी करना। अगर आप किसी के खर्च पर मजाक कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि यह मजाक है और शिक्षकों का मज़ाक उड़ाए जाने की कोशिश करो - यह आपको देगा कभी समस्याओं का
  • इकलौता का शीर्षक स्कूल में बढ़िया रहो 16
    3
    एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। आप जानते हैं कि अकेले आदमी कोने में अकेले पहना जाता है, जो हमेशा कहेगा और किसी से बात नहीं करता? यह बहुत खुश नहीं लगता है, है ना? क्या आप उस नकारात्मकता से निपटना चाहते हैं? शायद नहीं। यदि आप चुंबक की तरह लोगों को आकर्षित करना चाहते हैं तो सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। अपने सिर को ऊपर रखें, स्वयं विडंबना करें और सकारात्मकता और आकर्षण फैलाएं। यदि आप इस छवि को प्रोजेक्ट करने में सक्षम हैं, तो अन्य लोग आपके प्रति चलेंगे।
  • क्या आप इस छवि को प्रोजेक्ट कर सकते हैं? यह शायद ऐसा ही है कुछ अध्ययनों का दावा है कि खुशी संक्रामक है, और यह भी दुख की बात सच है। तो क्यों नहीं अपने दोस्तों के लिए रोशनी का एक संकेत?
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 17
    4
    आप मुस्कान। मनुष्य बल्कि सरल हैं हम जानते हैं कि हम क्या पसंद करते हैं और हमें क्या पसंद नहीं है, और एक चीज है जो एक शक के बिना हम चाहते हैं कि यह एक व्यक्ति है जो मुस्कुराता है इस तरह आप न केवल दूसरों को दिखाएंगे कि आप खुश हैं, आप हो जाएगा खुशहाल (मुस्कुराते हुए आपको यह मुस्कुराहट करने का कारण है), लेकिन यह आपको और अधिक यौन आकर्षक भी बना देगा। मुस्कान और लोगों की प्रतिक्रिया देखें। यह एक बहुत ही उपयोगी आदत बन जाएगी!
  • नकली मुस्कान की कोशिश नहीं की। यह स्वाभाविक रूप से करो ज्यादातर लोग नकली मुस्कान देख सकते हैं यदि आप सकारात्मक रहें, तो वास्तविक तरीके से मुस्कुराहट करना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • इकलौते शीर्षक वाला बच्चा स्कूल में कदम 18
    5
    अपने आप से सच रहें यहां तक ​​कि अगर वाक्य "अपने आप को हो" यह नहीं बल्कि तुच्छ है, इसका यह मतलब नहीं है कि यह एक अनमोल सलाह नहीं है वास्तव में, आपको अब तक समझना चाहिए था "बहुत मुश्किल कोशिश मत करो" और "अपनी शैली का पालन करें" कि स्वयं होने के लिए सफलता का रहस्य है? क्यों अपने आप को शांत बनाता है? क्योंकि इसका मतलब है कि आप अपने बारे में निश्चित हैं और आप अपने व्यक्ति के साथ सहज महसूस करते हैं। जब आप किसी और के होने की कोशिश करते हैं, तो आप केवल नकली होंगे, और नकली हैं निश्चित रूप से घटिया।
  • इसके बारे में सोचो: केवल आप वास्तव में आप ही हो सकते हैं - कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है आप अनोखी हैं और आपके पास ऐसे विशेषताओं और कौशल हैं जिनके पास कोई और नहीं है। आप दुनिया की कुछ अलग पेशकश कर सकते हैं तो किसी और के दूसरे वर्ग के संस्करण की कोशिश क्यों करें? आपका सच्चा आत्म निश्चित रूप से किसी भी अन्य की तुलना में कूलर है "मैं" आप हो सकते हैं
  • बीक कूल इन स्कूल स्टेप 19 नामक छवि
    6
    याद रखें कि स्कूल (और ठंडा) हमेशा के लिए नहीं रहता है कुछ हालिया अध्ययनों में, यह दिखाया गया था कि जो लड़कों को मिडिल स्कूल में अच्छा था वे आम तौर पर उनके कूलर समकक्षों के समान सफल नहीं थे। इसलिए यदि आपको शांत और लोकप्रिय होने का तनाव महसूस होता है, तो समझने की कोशिश करें कि लोग वे कर रहे हैं अब शांत हो, मैं शायद अपने जीवन के सर्वोत्तम क्षण में हूं उनके लिए यह एक डाउनहिल लाइफ होगा, जबकि आपके लिए यह लगातार वृद्धि होगी। यह यह है एक जीत, भले ही आप इस समय इसके बारे में नहीं सोच सकते।
  • संक्षेप में, शांत होना अस्थायी स्थिति है। उम्र के साथ, हम समझते हैं कि ठंडा होना एक अवधारणा है जो कोई अर्थ नहीं है। आगे बढ़ना हर कोई सिर्फ हमें खुश करने के लिए ही करता है। यदि आपके लिए शांत होना आसान नहीं है, तो कृपया धैर्य रखें। समय के साथ यह आसान हो जाएगा
  • बीक कूल इन स्कूल स्टेप 20 नामक छवि
    7
    एक नेता बनें वे वास्तव में अच्छा किसी के अनुयायियों नहीं हो सकते, क्योंकि वे लोग हैं जो फ़ैशन को निर्देश देते हैं। पहल करें जब यह तय करने का समय है कि क्या करना है - विभिन्न शैलियों के संगीत को सुनें, और इसे अपने दोस्तों को बताएं कुछ नए खेल खेलना शुरू करें, और एक मूल तरीके से तैयार करें। आप जो कुछ भी करते हैं वह सब कुछ एक फैशन बन जाएगा, लेकिन किसी और के बाद आपकी स्थिति के लिए निश्चित रूप से अच्छा नहीं होगा
  • टिप्स

    • अपने जीवन जीते! इसे आप जितना पसंद करते रहें लाइव, प्यार और सोचो
    • जब आप किसी को जानते हैं, तो हमेशा नमस्कार कहें, और शिक्षकों के प्रति मैत्रीपूर्ण और सम्मानजनक बनें।
    • अन्य लोगों के बारे में बुरी तरह मत बोलो इस तरह आप केवल उनकी घृणा को आकर्षित करेंगे।
    • नए रुझानों पर अद्यतित रहें, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको फैशन में होने वाली हर वस्तु के लिए होगा। इसके अलावा, एक ही समय में बहुत अधिक फैशन का पालन न करें। आप निराश होंगे और आपके पास एक मूल शैली नहीं होगी।
    • यदि आप एक लड़की हैं, हमेशा गहने पहनते हैं एक हार या एक सरल कंगन ठीक हो जाएगा

    चेतावनी

    • यदि आपके पास पहले से ही दोस्त हैं, तो उन्हें छोड़ दो मत आप इसे एक दिन अफसोस कर सकते हैं
    • कहानियों का आविष्कार न करें और गपशप मत कहो वे लोकप्रियता तक पहुंचने का एक अच्छा तरीका लग सकता है, लेकिन आप कई दुश्मन बना देंगे
    • याद रखिए कि ठंडा होना सब कुछ नहीं है। अक्सर हाई स्कूल में, स्वीकार करने के लिए प्रयास करना खतरनाक हो सकता है आप अपने साथियों के दबाव से झुकाव का जोखिम उठा सकते हैं और शराब और नशीली दवाओं के बारे में गलत निर्णय ले सकते हैं। अगर शांत होने के लिए आपको उन चीजों को करना है जो आपको लगता है कि खतरनाक है, तो उन्हें मत करो।
    • लोगों को तब एहसास होगा जब आप स्वीकार करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे - यह आपको हताश दिखेंगे
    • आक्रामक टिप्पणी न करें और धमकाने न करें।
    • कपड़े पहनने के लिए स्कूल के नियमों का सम्मान करना सुनिश्चित करें आप मुसीबत में अन्यथा प्राप्त कर सकते हैं
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com