एमिली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह कैसे बनें

एमिली एथलेटिक और प्रतिस्पर्धी लड़की है जो रोज़ुड को भटकती है यहां तक ​​कि अगर वह छोटी-छोटी चीज़ों की तरह काम करती है, तो वह अपने व्यवसाय को फैशन में जानता है। क्या आप एमिली की शैली की नकल करना चाहेंगे? आपको केवल इस लेख को पढ़ना है।

कदम

इमेली फील्ड्स (प्रीटी लिटिल झूठे) की तरह रहें छवि चरण 1
1
व्यक्तित्व लक्षण: एमिली, कुछ और की तुलना में अधिक है, एक मिठाई और वफादार लड़की वह हर किसी के प्रति दयालु है, फिर भी उसने हाल ही में दिखाया कि वह जानता था कि कैसे उसका पंजे निकालना है। अब, एमिली उन लोगों को छोड़कर हर किसी के साथ अच्छे और उदार है, जो उन लोगों को अपने प्रियजनों को चोट पहुँचाती है
  • इमेली फील्ड्स (प्रीटी लिटिल लारर्स) की तरह बीती छवि छवि चरण 2
    2
    खेल: एमिली फ्री-शैली तैराकी प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करती है। एमिली की तरह, आपको खेल पसंद है और आप के बारे में भावुक हो! एक शौक या प्रतिस्पर्धी गतिविधि जो आपको पसंद है, को देखने के बाद आपको सबसे अच्छा होने के लिए सब कुछ करना होगा। तैराकी एमिली को स्वस्थ और फिट रहने में मदद करती है एक शौक ढूंढने का प्रयास करें जो आपको फिट रहने और आपकी तरफ देखने में मदद करता है!
  • इमेली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह बीती छवि छवि चरण 3
    3
    अपने परिवार को अपनी प्राथमिकता बनाएं: एमिली के लिए परिवार बहुत महत्वपूर्ण है अपने पिता के लिए वह "उसका बच्चा" है, भले ही वह अक्सर घर पर न हो। अपने परिवार को समर्पित करने के लिए समय निकालें यदि आप घर से दूर रहते हैं या आप खाने के लिए बैठे नहीं हैं, तो सप्ताह में कम से कम एक बार ऐसा करने का प्रयास करें। परिवार और दोस्तों एमिली के लिए सब कुछ हैं
  • इमेली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह बीती छवि छवि चरण 4
    4
    अपने आप को आश्वस्त करें: अपने आप को रहें: दोनों पुस्तक श्रृंखला में युवा, सुंदर और बुगारीडे, दोनों टेलीविजन श्रृंखला में, एमिली यह मुश्किल उसके दोस्तों और उनके परिवार को प्रकट करने के लिए एक समलैंगिक होने के लिए, साथ ही खुद को स्वीकार करने के लिए बनाता है। जब वह आखिरकार खोलने के लिए प्रबंधन करता है, तो वह बहुत बेहतर महसूस कर रहा है - वह मुफ़्त लगता है कहानी की नैतिकता यह है कि आपको सुसंगत होना चाहिए और आप सभी को सच बताएंगे। कौन वास्तव में आप को छिपाने की कोशिश न करें
  • इमली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह रहें छवि चरण 5
    5
    मेकअप: श्रृंगार के लिए, एमिली ने एक प्राकृतिक रूप को चुना है ताकि यह मेक-अप दिखाई न दे। हालांकि, हम सभी जानते हैं कि वह श्रृंगार पहन रही है क्योंकि वह श्रृंखला के हर एपिसोड में बिल्कुल निर्दोष त्वचा है। आप तटस्थ और प्राकृतिक टन की कोशिश कर सकते हैं, हालांकि, आवश्यक बात तरीका है कि आप पर सबसे अच्छा काम करता है में श्रृंगार पहनने के लिए है। हर कोई अलग है और मेकअप के प्रकार है कि एमिली (शे मिशेल) पर बहुत अच्छा लगता है आप के लिए एक ही प्रभाव नहीं हो सकता। नींव क्रीम, एक बी बी क्रीम या आपकी कमियों पर छिपाने वाला और कुछ पाउडर डालकर देखें। एक पेंसिल या काली आँख काजल का प्रयोग करें, अपने आइब्रो कर्ल, काजल के दो कोट (एक पारदर्शी जेल के साथ एक काजल की कोशिश) और लागू एक गुलाबी लाल रंग मांस हां, एक रंगीन होंठ बाम या एक होंठ चमक का उपयोग करें।
  • इमेली फील्ड्स (प्रीटी लिटिल लारर्स) की तरह रहें छवि चरण 6



    6
    बाल: एमिली के बाल हमेशा अच्छे से धोया, स्वस्थ और प्राकृतिक होते हैं यदि आप अपने बालों को और अधिक शरीर और जीवन शक्ति देना चाहते हैं, तो बाल कर्ल का इस्तेमाल करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें बड़ा, पूर्ण शरीर और प्राकृतिक कर्ल बनाने के लिए बालों के बड़े किस्में का प्रयोग करें। हाल ही में, एमिली shatush एक कारमेल रंग बनाने के हो जाते हैं और गर्दन, सीधे चमकदार और रेशमी के शीर्ष में बाल छोड़ रहा है, सिर्फ उसके बाल के निचले भाग में बाल कर्ल करने के लिए शुरू कर दिया है। अंत में, एक छोटे से hairspray स्प्रे।
  • इमेली फील्ड्स (प्रीटी लिटिल लारर्स) बी 7
    7
    एमिली की शैली: एमिली ने एक निर्दोष लड़की की शैली से बहुत अधिक काली मिर्च के रूप में उसका रूप बदल दिया। मैं उनके परिवर्तन के बारे में बहुत उत्साहित हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह इस मार्ग पर जारी रहेगा। हालांकि, एमिली ने अपनी प्रारंभिक अलमारी के कुछ पहलू को बरकरार रखा है। Comfort आपके लिए एक विकल्प नहीं है इस में बदलाव नहीं हुआ है - अब सिर्फ अपने कपड़े पहने आरामदायक महसूस नहीं करते हुए अधिक फैशनेबल होने की कोशिश कर रहा है। कट आउट, मुलायम, स्तरित कपड़े, आदि के साथ कपड़े देखो। एमिली उसे अलमारी के लिए कुछ अच्छी सजावट के साथ पैंट जोड़ने के लिए यह धातु लेगिंग या जींस मुद्रित एज़्टेक होना चुना है। एमिली के नए रूप को ध्यान में रखने के लिए एक और चीज है उसका नया पसंदीदा रंग: काला अब, मैं निश्चित रूप से नहीं कह रहा हूं कि आपको अंतिम संस्कार में जाने की तरह पोशाक चाहिए, लेकिन अपने नज़र में कुछ काला करने का प्रयास करें। एक अच्छा उदाहरण काले टैंक टॉप होगा जो एमिली गहरे नीले जींस पर पहना था एक और भी प्रभावशाली देखो के लिए अपने संगठन में रंग जोड़ें सामान के लिए: एमिली कंधे बैग या एक कंधे बैग की तरह बड़े बैग प्यार करता है। इसके अलावा आपको रिंगों को छोड़कर मामूली गहने पहनना चाहिए जो बड़े और आकर्षक हो सकते हैं।
  • इमेली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह रहें छवि चरण 8
    8
    नाखून: एमिली को नाजुक रंगों में कोमल रंगों का उपयोग करने के लिए प्रयोग किया जाता है (बिना काले रंगों का उपयोग किए) यदि आप एमिली की तरह दिखना चाहते हैं, तो आप कील सजावट और एक बहुत चमकदार नेल पॉलिश से बचना चाहिए। आप अपने आप को फ्रांसीसी मैनीक्योर प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं, हालांकि
  • इमेली फील्ड्स (सुंदर लिटिल झूठे) की तरह बीती छवि छवि 9
    9
    एमिली के कमरे: टेलीविजन श्रृंखला में एमिली का कमरा हमेशा साफ और सुव्यवस्थित होता है। वह अपने कमरे में एक बड़ा डेस्क है जहां वह एलिसन द्वारा दिए गए स्नोबॉल सहित उनके मित्रों को उपहारों और उपहारों से दूर रखता है। अपने कमरे की दीवारों को हल्के रंग, पीले और सफेद रंग में चित्रित किया गया है। यदि आपके पास पर्याप्त धन और खाली समय है, तो आप अपने कमरे को फिर से बनाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसी छवियां हैं जो आधिकारिक वेबसाइट पर इस संबंध में आपकी मदद कर सकती हैं बहुत थोड़ा झूठे.
  • टिप्स

    • शो को देखें बहुत थोड़ा झूठे.
    • दिन मेकअप का अधिक से अधिक उपयोग न करें शाम के लिए इसे छोड़ दें जब आप किसी पार्टी या नियुक्ति के लिए जाएं
    • यदि आपके पास छोटे बाल हैं तो आप उसे हमेशा बढ़ने दे सकते हैं। एमिली के बाल बहुत लंबे, चमकदार और अच्छी तरह से देखभाल के लिए है। बाल उत्पादों के विभिन्न ब्रांडों का उपयोग करने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि आपके बाल सबसे अच्छे लगते हैं। यदि संभव हो तो, विभाजित समाप्त होने से बचने के लिए हर छह सप्ताह में अपने बाल काट लेने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • हमेशा अपने आप को हो किसी को या किसी चीज़ को छिपाना या ढोंग न करें जो आप नहीं हैं।
    • अगर आपको यह पसंद नहीं है कि आप जो बना रहे हैं, तो मुझे लगता है कि यह बिल्कुल समझ में आता है कि आप अपने चरित्र की कुछ विशेषताओं को बदलना चाहते हैं। आपको बस अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनाने की कोशिश करनी है! :)

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पुस्तकों की श्रृंखला युवा, सुंदर और बुगारीडे.
    • स्पोर्टी कपड़े
    • एक शौक या एक खेल जिसे आप पसंद करते हैं
    • अच्छे दोस्त जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं
    • एक मोबाइल फोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com