कैसे लड़की को प्यार करता है जो मुझे प्यार करता है

यदि आप किसी लड़की से प्यार करते हैं, तो उन्हें जानना महत्वपूर्ण है लेकिन अगर तुम बहुत शर्मिन्दा हो या नर्वस हो, तो उन छोटे शब्दों को जोर से कहो, चिंता न करें। इसके कई तरीके हैं "प्रदर्शन" आपकी प्रेमिका को इशारों, शब्दों और व्यवहार के माध्यम से आप कितना प्यार करते हैं, जब तक कि आपके मुंह को खोलने का साहस नहीं हो। यहां कुछ महान सुझाव दिए गए हैं

कदम

विधि 1

प्रेमपूर्ण इशारों के माध्यम से
छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके चरण 1
1
फूलों के मंडल. यह एक क्लिच की तरह लग सकता है, लेकिन कुछ नहीं कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता जैसा हालांकि, आपको थोड़ा प्रयास करना चाहिए - आपको सुपरमार्केट में ढूंढने वाले पहले गुलदस्ता को खरीदना नहीं है। मित्रों और रिश्तेदारों के माध्यम से समझने की कोशिश करें कि उनके पसंदीदा फूल क्या हैं और उन्हें घर भेज दें।
  • रोमांस के स्पर्श के लिए, आप रोमांटिक नोट जोड़ सकते हैं यह उतना मीठा हो सकता है जितना यह है "एक सुंदर लड़की के लिए सुंदर फूल" या थोड़ी देर, एक कविता या एक गीत से लिया वाक्यांश की तरह
  • यदि आपके पास पर्याप्त धन नहीं है, तो इसके बारे में चिंता मत करो। आप को खोजने वाले सबसे महंगे फूल खरीदने की ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि सिर्फ एक गुलाब या ताजा वन्य फूलों का एक गुच्छा - कभी-कभी वे पहले से पैक किए गए कुछ चीज़ों की तुलना में अधिक रोमांटिक हो सकते हैं
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके चरण 2
    2
    अपने पसंदीदा रात का खाना तैयार करें . आप एक लड़की को दिखा सकते हैं कि आप उसे कुछ समय में निवेश करके उससे प्यार करते हैं जो उसे खुश करती है, जैसे उसका पसंदीदा खाना पकाना यदि आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को देख चुके हैं, तो आपको उसके बारे में क्या पता चलना चाहिए। यदि आप पहले कभी नहीं किया है तो जटिल पर मत जाओ। उचित रूप से सेट करके रोमांटिक डिनर बनाओ, कुछ मोमबत्तियां रोशनी और सही वातावरण बनाने के लिए कुछ पृष्ठभूमि संगीत डालना।
  • आप उसे बता सकते हैं कि आपके मन में क्या है और उसे सुंदर बताएं, या आप उसे पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर सकते हैं - बस ऐसा करते हैं कि वह समय पर घर आती है और निश्चित रूप से अकेले ही है!
  • यदि आप सुपर शेफ नहीं हैं तो चिंता न करें: यह सोचा है कि मायने रखता है। हालांकि, अगर आप चिंतित हैं कि भोजन न्यूनतम कम से कम खाद्य है, तो आप पहले अपने परिवार या दोस्तों के साथ अभ्यास करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 3
    3
    एक प्रेम पत्र लिखें. एक प्यार पत्र लिखना एक लड़की को अपने प्यार को दिखाने के लिए वास्तव में एक रोमांटिक तरीका है और ऐसा कुछ है जो वह हमेशा के लिए रख सकते हैं यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में परेशानी करते हैं - आपको सिर्फ एक कलम लेने और अपने दिल की बात करने की ज़रूरत है आप इसे पत्र को व्यक्तिगत रूप से दे सकते हैं या आश्चर्य कारक को जोड़कर डाक से भेज सकते हैं।
  • शेक्सपियर, लॉर्ड बायरन या एमिली डिकिन्सन जैसे महान कवियों के शब्दों से प्रेरित होकर आपको परेशानी शुरू हो रही है, या प्रसिद्ध रोमांटिक उद्धरणों की तलाश में जो आप अपने पाठ में डाल सकते हैं
  • आप एक ईमेल या एक पाठ संदेश भी लिख सकते हैं, लेकिन सभी पुराने जुनूनी आकर्षण के साथ एक सुंदर पत्र की तरह कुछ भी नहीं है
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आप और भी अधिक रचनात्मक बनना चाहते हैं, तो आप उन्हें एक लिखकर अपनी भावनाओं को संगीत में डाल सकते हैं गीत या एक कविता. आप व्यक्ति में गीत गा सकते हैं या इसे रिकॉर्ड कर सकते हैं और आपको शर्म महसूस करते हैं तो उसे भेज सकते हैं।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 4
    4
    इसे बाहर ले जाओ. पहल करें और दो के लिए रोमांटिक शाम का आयोजन करें। आप क्लासिक डिनर और सिनेमा का चयन कर सकते हैं, या अपनी पहली तारीख को पुनः बनाने के द्वारा अनुभव को कस्टमाइज़ करने का प्रयास कर सकते हैं या आप जहां मिले थे उसे ला सकते हैं। हर चीज की योजना के लिए आवश्यक समय और प्रयास आपके लिए बात करेंगे, और जब आप उसे पकड़ते हैं, तब वह समझ जाएगी।
  • अपने हितों की बजाय अपने खुद के बारे में सोचने की कोशिश करें - उदाहरण के लिए, उसे गेंदबाजी खेलने के लिए नहीं लेना चाहिए यदि आपको पता है कि वह स्केटिंग करने जा रही है
  • अपनी रुचि और शौक के आधार पर रचनात्मक विचार प्राप्त करने का प्रयास करें। यदि यह हाथ में एक व्यक्ति है, तो इसे भ्रमण के लिए ले जाएं या रंग-बॉल खेलें यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो उसे मज़ेदार या गेम रूम में ले जाएं यदि आप संगीत या थिएटर पसंद करते हैं, तो कॉन्सर्ट में जाने के लिए टिकट खरीदें।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके चरण 5
    5
    Falle मुबारकबाद. यह करना आसान चीजों में से एक है। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आपको 101 चीजें जिन्हें आप उसके बारे में पसंद करते हैं और उन्हें बधाई देने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। उसकी उपस्थिति, उदाहरण के लिए: चाहे वह एक मामला है, जिस पर वह गर्व है, जैसे उसकी लंबी, चमकदार बालों, उसकी हरी आंखें - या जो उसे पता है, जैसे उसे घटता है या रहस्यमय मुस्कुराहट आपको सिर्फ उसकी उपस्थिति पर ध्यान नहीं देना चाहिए - आपको उसे उसके व्यक्तित्व या उसके लिए विशेष रूप से अच्छा देना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि आप जिस तरह से हमेशा दूसरों के लिए हर चीज पसंद करते हैं या उससे हाल ही में अपने खेल या कक्षा असाइनमेंट में प्राप्त परिणाम के लिए उसे बधाई देता है।
  • प्रशंसा हमेशा ईमानदार होना चाहिए अगर मैं वास्तविक नहीं था, तो वह इसे समझने में सक्षम होगी और इसका अर्थ इसका अर्थ खो जाएगा। ईमानदार और गर्म रहें
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके चरण 6
    6
    Sorprendila. आश्चर्य की बात हमेशा एक लड़की को दिखाने का एक शानदार तरीका है जिसे आप सोचते हैं और आप उसे मुस्कुराहट करने के लिए कुछ भी करेंगे। आपको एक गांगेय पार्टी का आयोजन करने या पिल्ला खरीदने की ज़रूरत नहीं है (भले ही ये विचार कभी-कभी काम करते हैं!) एक आश्चर्य एक आइसक्रीम टब और उसकी पसंदीदा डीवीडी के साथ अपने घर में मिलने के लिए उतना ही आसान हो सकता है यदि वह खराब दिन हो या बटुआ या तकिया के नीचे एक छोटी सी नोट छोड़ दें ताकि आप इसे कम से कम जब उम्मीद कर सकें, तब मिल जाएंगे।
  • कुछ लड़कियों को आश्चर्य नहीं पसंद है, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह कुछ आयोजन करने से पहले उन में फिट नहीं है- वह कुछ पागलपन करने से पहले कुछ सूक्ष्म विचारों को कड़ाई से जांच, ताना मारना या इन्हें लगाने की कोशिश करता है।
  • यह मार्ग केवल खूबसूरत आश्चर्यों के लिए वैध है - हम आपको सलाह देते हैं कि आप अपने चेहरे पर एक टैटू के साथ नहीं पहुंचें या किसी दूसरे राज्य में स्थानांतरित होने वाली खबर के साथ। इस तरह के आश्चर्य आमतौर पर काम नहीं करते हैं
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 7
    7
    उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो. ठीक है, ठीक है ... अगर आप वास्तव में इस लड़की को प्यार करते हैं, तो यह साबित करने के लिए सबसे आसान और सबसे सीधा बात यह है कि यह कहें। आपको चार हवाओं पर चिल्लाने या शब्दों के साथ एक बिलबोर्ड बनाने की आवश्यकता नहीं है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक हवाई जहाज़ से जुड़ा होना - अंतरंगता के एक क्षण में अवसर लेना और इसे एक गंभीर और गंभीर तरीके से बताएं।
  • अगर शब्द "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" मैं थोड़ी `तीव्र हूं या आपको डराता हूं, कुछ ऐसा कहने की कोशिश करता हूं जो उसी अर्थ के समान है "मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ" या हनी के रूप में कुछ के रूप में "तुमने मेरा दिल चुरा लिया"। विचार किया जाएगा।
  • यदि यह पहली बार जब आप कहते हैं, तो आप निराश मत हो जाते हैं यदि आप विनिमय नहीं करते हैं जानकारी को आत्मसात करने में कुछ समय लग सकता है। याद रखें कि "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह एक सवाल नहीं है जिसके लिए उत्तर की आवश्यकता है।
  • दूसरी ओर, वह सीधे चंद्रमा के पास जा सकती है क्योंकि आपने अंततः साहस लिया और उसे वह जीवनकाल के लिए इंतजार कर रहे शब्दों को बताने का मौका दिया। जब तक आप कोशिश नहीं करते तुम्हें कभी पता नहीं चलेगा!
  • विधि 2

    सही व्यवहार के साथ
    छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके चरण 8
    1



    अच्छा हो. अपनी प्रेमिका को दिखाएं कि आप उसे हमेशा उसके साथ अच्छा व्यवहार करने से प्यार करते हैं, चाहे आप किसके साथ हों या किसके साथ। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अकेले रहते हैं, तो आप पृथ्वी पर सबसे प्यारे आदमी हैं, लेकिन दोस्तों के साथ आप घृणित हो जाते हैं। आपको श्री विलियम हमेशा विलक्षण होना चाहिए।
    • अपनी प्रेमिका के प्रति दयालु होने के नाते उसे सुनना, हमेशा उसकी राय का सम्मान करना (भले ही आप सहमत न हों), उसे बधाई देने, कभी भी उसे बुरा नहीं लगाना और आपको बिना पूछे अच्छे काम करने के लिए कहें।
    • दर्शन "इसे बुरी तरह से व्यवहार करें और सुनिश्चित करें कि यह आपको प्यार करेगा" वास्तव में ऊंचा हो गया है, उन लड़कियों की तरह जो उनको अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, खासकर गंभीर रिश्तों में।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 9
    2
    ईमानदारी से रहें. प्यार करने की बात आती है तो ईमानदारी बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप नहीं हैं, तो आपकी प्रेमिका आपको विश्वास नहीं करेगा, जो आपकी कहानी के लिए नहीं खेलती है। आपको हमेशा उसे सच बता देना चाहिए, या तो क्योंकि आपने उसे पहले दिन नहीं बुलाया था, या स्वीकार करते हैं कि आपने अपना पसंदीदा कप तोड़ दिया है वह संभवत: इसे ले सकती है, लेकिन वह आपकी ईमानदारी की लंबी अवधि में सराहना करेगी।
  • आपको उसके प्रति भावनाओं के मामले में भी ईमानदार होना चाहिए। यदि आप प्रेम में हैं, लेकिन आपने कभी कुछ नहीं कहा है, तो साहस से उसका सामना करें और अपना दिल खोलें। जब भावनाओं की बात आती है तो ईमानदारी हमेशा सबसे अच्छी नीति होती है
  • उसके साथ समस्याएं या चिंताएं, सब कुछ अंदर न रखें इस तरह, उसे पता चल जाएगा कि आप उस पर भरोसा करते हैं। आप और भी एकजुट हो जाएंगे और आपका रिश्ता अधिक ठोस होगा
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 10
    3
    अच्छा हो. छोटे प्रकार के शब्द और छोटे कार्य आपके प्यार को दिखाने के लिए एकदम सही हैं I अच्छा शो होने के नाते आप उसकी बात सुनते हैं और आप उसकी भावनाओं को महत्व देते हैं। कभी-कभी यह सहज रूप से आ सकता है, लेकिन आपको इसे करने के लिए कुछ अतिरिक्त काम की आवश्यकता हो सकती है। आप इसे पसंद कर सकते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं या नहीं और स्वार्थी प्रवृत्तियों को दबाने के लिए, इसलिए आप हमेशा अपने आप को स्पॉटलाइट में रखते हैं।
  • आप कैसे अच्छे हो सकते हैं, इसके कुछ उदाहरण: सुबह में (चीनी, दूध, आदि) कॉफी कैसे लें और इसे लाएं - उसे फिल्म देखने के लिए चुनिए, भले ही आप विशेष रूप से परवाह न करते हों- आप किसी भी टिप्पणी का लाभ उठा सकते हैं पुस्तक या सीडी जो पढ़ने या सुनने और इसे खरीदना चाहते हैं आपको अपने जन्मदिन, आपकी पहली तारीख की वर्षगांठ जैसे दिनांक या विशेष अवसरों को याद रखने और उन्हें इलाज या एक सुंदर कार्ड के साथ सम्मान करने का प्रयास करना चाहिए।
  • अच्छा होने के नाते इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आपके कार्यों पर आपके पर क्या प्रभाव पड़ सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप मित्रों के साथ एक रात का आयोजन करते हैं और आप उससे संपर्क नहीं कर सकते हैं, तो आपको उससे पहले बताना चाहिए और निर्दिष्ट करें कि आप अगले दिन उसे फोन करेंगे। इस तरह, आप नहीं सोचेंगे कि आप कहां हैं या यदि आपके पास बहुत सारे दोस्त हैं, तो आपको उनसे छेड़खानी या अधिक व्यापक होने से बचना चाहिए क्योंकि यह आपको असुरक्षित बना सकता है
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 11
    4
    विचारशील रहें उसका प्यार दिखाने का एक और अच्छा तरीका है नरम अर्थ होने के नाते इसे हाथ से पकड़ो, यह गले बहुत ज्यादा उसे कई चुंबन दें इसे उपनाम के साथ बुलाए जाने के अलावा "मिठास", "प्रिय" या आपके बीच में कुछ अधिक निजी। आपको इस व्यवहार को केवल तब ही आरक्षित करना पड़ता है जब आप अकेले हों, आप सार्वजनिक रूप से या अपने करीबी दोस्तों के साथ निडर हो सकते हैं, अपनी कमर या कंधे के आसपास एक हाथ डाल सकते हैं दुनिया को दिखाएं कि आपको अपनी प्रेमिका पर गर्व है और उसे पता चल जाएगा कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • आपको कभी भी संपर्क की तलाश करने की कोशिश करनी चाहिए जब आप सड़क पर चलते हैं या पीछे से एक गले लगाने के साथ उसे आश्चर्य के रूप में अपना हाथ ले लो छोटी चीजें जो इसे विशेष महसूस करती हैं
  • पता है कि आप कुछ विशिष्ट अभिव्यक्तियों के साथ भी सहज महसूस नहीं कर सकते हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ हों या अपने परिवार के साथ हों, तो आप हमेशा उसके आस-पास होने की सराहना नहीं कर सकते। अपनी भावनाओं का सम्मान करना याद रखें और सुनिश्चित करें कि आप किसी सीमा को जानते हैं
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 12
    5
    एक नाइट रहो. दिखाएँ कि घुड़सवार व्यक्ति एक सज्जन की तरह अभिनय के द्वारा मृत नहीं है दरवाजे खोलने की कोशिश करें, उन्हें रेस्तरां में आदेश दें, उन्हें जैकेट की पेशकश करें अगर यह ठंडा है और इससे पहले कि आप छोड़ दें, उसके लिए आने की प्रतीक्षा करें। सामान्य तौर पर, आपको इसे किसी भी तरह से शर्मिंदा किए बिना सुरक्षित और सम्मान महसूस करना चाहिए। उसे बताएं कि जब वह आपकी ज़रूरत होती है तो आप उसके लिए हमेशा वहां होंगे
  • याद रखें कि सज्जन होने का मतलब यह नहीं कर रहा है या यह सोचकर कि आप अकेले ही नहीं कर सकते हैं: इस मामले में आप किसान हो सकते हैं उसे बताएं कि आप स्वतंत्र होने के लिए प्यार करते हैं लेकिन कभी-कभी आप "जैसा" उसके लिए काम करो
  • एक नाइट होने के नाते उसे डरते हुए युवती के रूप में इलाज करने के लिए इतना ज्यादा नहीं है कि उसे वह सम्मान देना चाहिए जो वह योग्य है।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 13
    6
    अपना समर्थन दें प्रोत्साहित करने और जितना संभव हो उतना इसका समर्थन करने का प्रयास करें। इसका मतलब यह है कि आपको अपने लक्ष्यों और सपनों को मजाक या उन्हें रोकने के बिना प्रोत्साहित करना चाहिए, भले ही वे मूर्ख या अवास्तविक थे आपको उसकी मदद करनी चाहिए जब उसे जरूरत पड़ती है या उसके लिए उसके पास रहना चाहिए। वह आपके विचार से अधिक की सराहना करेंगे।
  • आप उसे कई तरीकों से समर्थन कर सकते हैं, या तो उसके अभिनय को देखने के लिए जा रहे हैं या उस प्रस्तुति को सुन कर उसे कक्षा में क्या करना है या शायद उसे सिर्फ कंधे को रोने के लिए जब उसे इसकी ज़रूरत है
  • छवि दिखाएँ एक लड़की आप प्यार उसके कदम 14
    7
    उपस्थित रहें वह वास्तव में उसे दिखा सकती है कि जब उसे आपकी ज़रूरत होती है, तो हमेशा वहां से उसे आप कितना प्यार करते हैं चाहे वह अपने सबसे अच्छे दोस्त या किसी को खोने के बारे में रो रही हो, यह आपका काम है और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, वैसे भी। अच्छा समय के दौरान उसके साथ रहना अच्छा है, लेकिन प्यार का वास्तविक परीक्षण बुरा समय में विरोध करना है। यदि आप सफल होते हैं, तो आपको अपने प्रेम के बारे में कोई संदेह नहीं होगा।
  • आप कई तरह से मौजूद हो सकते हैं आप उसे रोने के लिए एक कंधे की पेशकश कर सकते हैं, उन्हें याद दिलाएं कि एक महान महिला है, या उसे कुछ मज़ेदार सामानों की याद दिलाने के लिए प्रोत्साहित करें। समझने की स्थिति को समझने की कोशिश करें ताकि उस पल में सबसे ज्यादा क्या जरूरत हो।
  • आप अपनी प्रेयसी को अपनी प्रेमिका को तब भी पेश कर सकते हैं जब उसे उपस्थित होना चाहिए "आप" आपको ज़रूरत है यदि आपके पास कोई समस्या है, तो इसे अंधेरे में छोड़कर इसे बंद न करें, उसे अपनी भावनाओं को साझा करें और इसके साथ साझा करें। आप जान लेंगे कि आपके पास आपका विश्वास है और आपको उसे चाहिए और आप दोनों समझ जाएंगे कि आप एक साथ मजबूत हैं।
  • टिप्स

    • हर लड़की अलग है, इसलिए आप अपने विशेष व्यक्तित्व पर अपने कार्यों का आधार। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं तो आपको उन चीजों के बारे में एक अच्छा विचार होना चाहिए जो वह प्यार करता है और सराहना करता है।

    चेतावनी

    • जो भी आप करते हैं, उसे दिखाने से डरना मत करें कि आप उससे प्यार करते हैं। यदि आप नहीं जानते हैं या नहीं समझते हैं कि आप कितना लेते हैं, तो आप इसे हमेशा के लिए खोने के जोखिम को चलाते हैं। क्षण को जब्त करें और अपने आप को परिणामों पर उजागर करें। आपको इसे खोने के लिए अफसोस नहीं करना पड़ेगा क्योंकि आप उसे बताने से डरते थे कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com