कैसे एक परी बनने के लिए

फेयरी जादुई, रहस्यमय प्राणी हैं जो उनकी सुंदरता के लिए और उनकी तरह और शरारती प्रकृति के लिए जाने जाते हैं। प्रत्येक परी अद्वितीय है, प्रत्येक के अपने स्वयं के व्यक्तित्व लक्षण, कौशल और शैली के साथ, हालांकि कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं जो प्रकृति के प्यार, जानवरों के साथ संबंध और जरूरत वाले लोगों की सहायता करने की इच्छा सहित - प्रत्येक परी शेयर हैं। । यह आलेख आपको दिखाता है कि कैसे एक असली परी की तरह दिखें, कार्य करें और महसूस करें और शायद इन प्यारे छोटे प्राणियों के साथ संपर्क करें।

कदम

भाग 1

परी के रूप में अपनी पहचान निर्धारित करें
छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 1 बनें
1
तय करें कि आप किस तरह का परी बनना चाहते हैं कई लोग हैं, जिनमें से प्रत्येक के अपने व्यक्तित्व और पहचान हैं यह कदम उठाने से पहले आपको यह तय करना होगा कि आप किस तरह की परी चाहते हैं एक परी के साथ अपने व्यक्तित्व से मेल करने की कोशिश करें और संक्रमण आसान हो जाएगा।
  • आप एक होंगे पृथ्वी की परी जो पेड़ों, बाहर, पौधे और जंगल के प्राणियों को प्यार करता है? क्या आप पृथ्वी से संबंधित रंगों को पसंद करते हैं और बगीचे में अपना समय बिताते हैं?
  • आप एक होंगे पानी की परी जो पानी से संबंधित सब कुछ प्यार करता है और नदियों, झीलों, धाराओं के पास अपना समय बिताता है और हमेशा अपने पैरों से भिगोता रहता है?
  • आप एक होंगे आग की परी जो गर्मी और लपटों को पसन्द करता है, वह चाहे वह बड़ा या छोटा हो, चाहे वह चाहे चुनने वाले कारणों के बारे में भावुक हो जाता है?
  • शायद आप होंगे हवा परी अपने बालों में रिक्त स्थान और हवा की तलाश? क्या आप एक जीवंत व्यक्तित्व है जो खुद को हवा से दूर ले जाती हैं?
  • शायद आप एक हो जाएंगे सपनों की परी रहस्यवादी पक्ष के साथ संपर्क में, वह सभी लोगों को अच्छे सपने लाने में सक्षम है?
  • आप एक के बारे में क्या कहते हैं? संगीत की परी जो हमेशा दुनिया भर में मेलोडी और लय पाता है जो कि इसे चारों ओर से घेरे हैं - चाहे पक्षी पेड़ों में गाते हैं या हवा जो एक चलती है "दूर मुसीबतों फेंक"?
  • या आप एक हो जाएंगे रात की परी रहस्यमय और अंधेरे का प्रेमी?
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 2 बनें
    2
    अपना परी नाम चुनें उनके पास आम तौर पर एक है जो उनके व्यक्तित्व या उनकी क्षमताओं को दर्शाता है। उदाहरण के लिए, पृथ्वी के उन लोगों को सिल्वाना या फ्लोरा कहा जा सकता है, अग्नि एम्बर या फियामेट्टा, मरीना या एरियल के पानी के उन।
  • नाम चुनें जो आपके व्यक्तित्व को पूरी तरह से प्रतिबिंबित करता है या परी नामों के जेनरेटर का इस्तेमाल करता है जिन्हें आप प्रेरणा मिलते हैं।
  • एक बार फैसला करने पर, आप इसे अपने लिए रख सकते हैं या आपसे उन प्रिय लोगों के साथ साझा कर सकते हैं क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि एक परी का नाम इसे नियंत्रित करने के लिए प्रयोग किया जाता है और इसे अपनी इच्छा के विरुद्ध जादू करने के लिए मजबूर किया जाता है। अपने आप को सुरक्षित रखें, इसे उन लोगों तक पहुंचाने से बचें जिन पर आप भरोसा नहीं करते।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 3
    3
    अपना परी पाउडर बनाएं क्या जादू आप अपने जादू पाउडर के बिना होगा? आपके नाम की तरह, धूल आपके व्यक्तित्व और आपकी अनूठी क्षमताओं को प्रतिबिंबित करती है, इसलिए इसे आपको पूरा करना होगा आप एक DIY स्टोर में चमक खरीद सकते हैं, लेकिन आपको कुछ सामग्रियों को जादुई बनाने के लिए जोड़ना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि चमक चूर्ण है और मोटा नहीं है। बड़े शॉट्स परियों के लिए उपयुक्त नहीं हैं आपसे प्यार करने वाला रंग चुनें, जो आपकी परियों की पहचान को फिट करता है उदाहरण के लिए, यदि आप पृथ्वी से हैं, पानी के लिए नीला, अंधेरे के लिए बैंगनी, आदि। यद्यपि अतिशयोक्ति के बिना, एक हल्का गंध देने के लिए आवश्यक तेल के कुछ बूंदों को जोड़ें।
  • फिर आपकी पहचान के साथ लाइन में कुछ तत्व जोड़ना होगा। यदि आप एक भूमि परी है, सूखे फूलों और पत्तियों की कोशिश करें। पानी के लिए, गोले और रेत की कोशिश करो। आग परी, कोयला, लकड़ी या चकमक के लिए ठीक हो जाएगा। कपास हवा परी या पंख के छोटे टुकड़े के लिए।
  • अपने पाउडर को अच्छी तरह मिलाकर मिलाएं। इसे एक अच्छा कंटेनर में डालें ताकि आप अपनी गर्दन के आसपास पहन सकें। जब भी आपको इसकी आवश्यकता होती है, तब तक आप इसे एक्सेस कर सकेंगे। वैकल्पिक रूप से, आप इसे एक जार (जिसे आप सजाने के लिए) में रख सकते हैं और इसे अपने कमरे में रख सकते हैं या जहां आपको लगता है कि यह सुरक्षित है, और इसे एक परी कथा छोड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 4
    4
    अपने व्यक्तिगत हस्ताक्षर खोजें एक परी का हस्ताक्षर मानव की तरह नहीं है यह कुछ शारीरिक है जो सबसे अच्छा आपके परी सार का प्रतिनिधित्व करता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रतिभा बागबानी है, तो आपके हस्ताक्षर थोड़ी तहखाना हो सकता है एक पानी की परी के लिए, आप छोटे मोती या गोले रख सकते हैं। यदि आप एक हवाई परी, एक पंख हैं क्या यह विचार है? कुछ छोटा और जो आपके परी गुणों का प्रतिनिधित्व करता है
  • जब भी आप गतिविधि पूरी करते हैं तो आप अपने हस्ताक्षर का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप बगीचे में फूल लगाते हैं तो आप फूलों के बगल में अपने हस्ताक्षर छोड़ सकते हैं। यदि आप कुकी तैयार करते हैं, तो आप इसे स्पष्ट करने के लिए अपने हस्ताक्षर का उपयोग कर सकते हैं कि कौन उन्हें तैयार किया
  • एक अतिरिक्त प्रभाव के लिए, आपके कुछ पाउडर पर स्प्रे करें।
  • भाग 2

    एक परी की उपस्थिति के लिए
    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 5
    1
    प्रकाश और हवादार कपड़ों पहनें उन्हें चमकदार कपड़ों से बना होना चाहिए रंग के संदर्भ में, आपके द्वारा चुने जाने वाले बारीकियों पर निर्भर होने वाली परी पर निर्भर करता है। धरती के लोग गर्म और नीले रंग की तरह गर्म रंग पहनते हैं, आग के लाल और नारंगी होते हैं, पानी के नीले और हरे रंग होते हैं, अंधेरे के लोग बैंगनी और काले होते हैं।
    • दलों और कार्निवल के लिए वेशभूषा की दुकानों में आपको विभिन्न रंगों और शैलियों में उपयुक्त विभिन्न वस्त्र मिलेंगे, लेकिन आपके आकार और व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के आधार पर आप स्वयं एक भी बना सकते हैं
    • यदि आप तय करते हैं अपनी परी पोशाक बनाओ, एक कागज पैटर्न खोजने और कपड़े खरीदते हैं। आप अलग-अलग लोगों का उपयोग कर सकते हैं: मखमल, ट्यूल, पारदर्शी, इंद्रधनुषी कपड़ा आदि। आप एक दुकान में कपड़े और स्कर्ट भी ले सकते हैं और उन्हें बदल सकते हैं, आप जितना चाहें सजा सकते हैं।
    • एक परी स्कर्ट बनाने के लिए, आप एक रिबन या एक लोचदार (अपने कमर और कूल्हों का आकार और आप इसे कैसे पहनते हैं पर निर्भर करता है) और ट्यूल या अधिक कपड़े के टुकड़े ले सकते हैं (लंबाई आप कितने लंबा है पर निर्भर करता है) और उन्हें सीवे एक साथ। यह सुनिश्चित कर लें कि स्कर्ट के माध्यम से इसे देखने से रोकने के लिए पर्याप्त परतें हैं।
    • स्कर्ट पहनने के लिए, आप बस रिबन को टाई कर सकते हैं, लेकिन अगर आप लोचदार का इस्तेमाल करते हैं तो आपको वेल्क्रो या एक क्लिप के साथ वापस बंद करना होगा। इसे सजाने के लिए आप बड़े पंखुड़ी, सितारों या महसूस किए गए या अन्य कपड़े के साथ अन्य आकार बना सकते हैं, जो ट्यूल से जुड़ा होगा।
    • परी-शैली के शीर्ष के लिए, यदि आप सिलाई में अच्छा कर रहे हैं, या फिर पुनर्जागरण शैली में एक (जो आप संभवतया डाई कर सकते हैं) मिलते हैं, या जो हवादार और बहुत भारी नहीं है
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 6
    2
    अपने बालों को स्वस्थ और लंबा रखें परियों लंबे बालों के लिए जाना जाता है, इसलिए तुम्हारा ख्याल रखना प्राथमिकता है। रंग महत्वपूर्ण नहीं है, परियों एक दूसरे से अलग हैं क्या मायने रखता है कि वे सुपर स्वस्थ हैं, इसलिए उन्हें अच्छे बाम के साथ moisturized रखें, बहुत पानी पीयें और एक संकुचित करें हर तो अक्सर
  • तलाशी के मामले में, ज्यादातर परियों वहाँ लंबे समय से है, कभी-कभी जीवन से परे अगर संभव हो कभी टाई मत करो, उन्हें हमेशा मुक्त छोड़ दें हालांकि, यदि आप चीजों को थोड़ा सा मिश्रण करना पसंद करते हैं, तो भी एक योगिनी द्वारा छोटी कटौती यह काम करता है!
  • आप कर सकते हैं arricciarteli, या बस कुछ चेहरे को ले कि आपके चेहरे को फ्रेम आप एक का उपयोग कर सकते हैं लोहे को अपने बाल को कर्ल करने के लिए या प्लेट, मैं का उपयोग करें curlers या चिमटी उन्हें पाने के लिए वैकल्पिक रूप से आप आसानी से उन्हें और अधिक प्राकृतिक देखो के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं
  • परफे की चिंता नहीं है कि उनके बाल हमेशा सही होते हैं, उनके बारे में सोचने के लिए अधिक महत्वपूर्ण चीजें हैं! अक्सर आप अपने बालों में शाखाओं या फूलों के टुकड़े, प्रकृति में कुछ साहस की विरासत के साथ परियों मिल जाएगा!
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 7
    3
    त्वचा की देखभाल परियों को एक होना चाहिए परिपूर्ण और चमकीले त्वचा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपना ध्यान रखेंगे दिन में दो बार इसे धो लें (और नहीं, कम नहीं) और एक मॉइस्चराइजिंग और रोशन क्रीम लागू करें। सिस्टम i pimples या ले खामियों एक क्रीम के साथ बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं और दिन में 6 से 8 गिलास पानी पीने की कोशिश करें।
  • श्रृंगार के संदर्भ में, ऐसी नींव का उपयोग करें जो प्रकाश को प्रतिबिंबित करती है, या एक पाउडर जो आपकी त्वचा को चमकदार स्पर्श देती है। अपनी परिभाषा में सुधार करने के लिए पृथ्वी के नीचे कांच और आइब्रो का प्रयोग करें। और अगर आप वास्तव में चमकना चाहते हैं, तो आपके गालों पर चमक का एक छिड़काव!
  • एक और मेक-अप जिसका उपयोग आप अपने परी गुणों को उजागर करने के लिए कर सकते हैं, इसमें गुलाबी पाउडर और होंठ का एक ही रंग, थोड़ा मस्कारा (सुझावों पर) और आंखों की छाया शामिल हैं, जो आपके सार के अनुकूल है और कपड़े के लिए
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 8
    4
    परी सामान ढूंढें जैसा कि पहले ही कह चुका है कि परियों को उनकी उपस्थिति के बारे में कोई परवाह नहीं है, इसलिए सामानों के साथ भी इसे ज़्यादा मत करो। हालांकि, यहां कुछ साधारण स्पर्श और आपके प्रामाणिक परी दिखाई देने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • हम सभी जानते हैं कि परियों उड़ते हैं, तितलियों की तरह नाजुक पंखों के साथ। आप पोशाक की दुकानों में उनमें से एक जोड़ी खरीद सकते हैं या उन्हें थ्रेड और रंगीन मोजे बना सकते हैं। पढ़ें कैसे पढ़ें इस अनुच्छेद. अपने पंखों को पहनने के बारे में चिंता न करें, आप अक्सर उन्हें छिपाते हैं जब "बढ़ने", ऐसा नहीं होने के कारण यह समस्या नहीं है
  • यदि आप एक चाहते हैं "ताज" परी से, यह आसान है! एक बैंड ले लो और कपड़े तितलियों या नकली फूलों के साथ इसे छड़ी। या उन पर पिन या कपड़े खूंटे और गोंद के नकली फूल लेते हैं। उन्हें अपने बालों में रखें और एक सुंदर केश का निर्माण करें। वैकल्पिक रूप से, आप डेज़ी के एक चापल बना सकते हैं और उसे ला सकते हैं।
  • सभी परियों के पास एक छड़ी नहीं है, लेकिन कुछ लोग इसका इस्तेमाल अपनी शक्ति, खासकर उन सपने और अंधेरे के चैनलों के लिए करते हैं। चॉपस्टिक खरीदा या बनाया जा सकता है आप इसे बगीचे में एक टहनी के साथ या एक पतले, सीधे प्लास्टिक के टुकड़े के साथ कर सकते हैं। रिबन और अन्य सजावट जो आप पसंद करते हैं संलग्न करें कल्पना का प्रयोग करें!
  • ज्यादातर परियों पुराने हैं, क्योंकि समय मनुष्यों की तुलना में अलग तरह से काम करता है। नतीजतन, वे पहनने वाले गहने प्राचीन होंगे विंटेज और दूसरे हाथों की दुकानों में खरीदारी करें यदि आप पिछले वर्षों से जवाहरात की तलाश कर रहे हैं, विशेषकर कंगन, पैडलॉक्स के साथ आकर्षण या हार के साथ। बड़े पत्थरों के साथ कुछ भी ठीक हो जाएगा, खासकर अगर यह कपड़ों के साथ जोड़ता है उदाहरण के लिए, सपनाओं को सीलिएट, पानी के मोती, आग की मोती, रूबी, पृथ्वी जेड इत्यादि पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनें फेयरी चरण 9
    5
    एक अनूठी खुशबू खोजें परी होने का हिस्सा आपकी गंध से दिया जाता है जो अनन्य होना चाहिए। आप परी पर निर्भर करता है, आप अपना खुद का इत्र बना सकते हैं। यदि आप चाहें तो आप इसे भी खरीद सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे निजीकृत बनाते हैं तो बेहतर होगा
  • आप इत्र बनाने के लिए एक किट खरीद सकते हैं, जिसमें विभिन्न तेल शामिल हैं, जिन्हें आप मिश्रण कर सकते हैं एक इत्र बनाओ यह आपके जैसे अद्वितीय है आप कुछ भी खरीद सकते हैं आवश्यक तेलों प्राकृतिक, जो आप प्राकृतिक उत्पादों के भंडार में पाएंगे और एक स्प्रे में उन्हें मिश्रण करेंगे। कुछ चमक पाउडर जोड़ें।
  • कुछ आम सुगंधों परी सुगंध में पाया चमेली, लैवेंडर, कैमोमाइल के पुष्प नोट, गुलाब और कर रहे हैं इस तरह के नींबू, अंगूर और जैसे दालचीनी, जायफल, इलायची और नाखून Garofano और ट्रैकसाइड mandarino- मसालेदार लोगों के रूप में geranio- फल वाले जैसे vetiver, देवदार और युकलिप्टुस
  • फिर सार का चयन करें जो आपको परी के प्रकार से मेल खाता है। पृथ्वी की: फूल, पौधे, फल पानी की: बारिश और समुद्र तट की सुगंध आग की: मसालेदार एसिएंस हवा: हवा, पहाड़ और कपास
  • भाग 3

    फाटा से रहना
    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 10



    1
    अक्सर मुस्कुराओ परफेक्ट्स खुश हैं, जीवंत प्राणियों जो हमेशा उनकी आँखों में एक शरारती स्पार्क है एक परी के रूप में आपको हमेशा मुस्कुराहट करना होगा, यह एक मनोरंजक चुपके, एक पलक या एक काल्पनिक मुस्कुराहट होगा।
    • आपको हर समय ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप हमेशा मुस्कुराते हैं जब आप इंसानों के साथ बातचीत करते हैं और आपको अधिक प्यार करते हैं, जबकि एक ही समय में एक रहस्यमय वायु को बनाए रखते हुए।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 11
    2
    अच्छा कार्य करना यहां तक ​​कि अगर वे तरकीबें खेलना पसंद करते हैं और शरारती होती हैं, तो परियों के पास सोने का दिल होता है और उन्हें ज़रूरत में मदद करता है आप इस व्यवहार को अपने दैनिक जीवन में अपनाने कर सकते हैं, चाहे वह नर्सिंग होम में बुजुर्गों के साथ कपड़े धोने या समय व्यतीत कर रहे हों।
  • याद रखें कि परख अक्सर गुमनामी में अपने अच्छे कर्म करते हैं और प्रशंसा प्राप्त करने के लिए ऐसा नहीं करते हैं। इनाम में यह जानना शामिल है कि उन्होंने किसी का दिन बेहतर बना दिया है।
  • इमेज शीर्षक से एक फेयरी चरण 12 बनें
    3
    एक लंबा समय व्यतीत करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप परी क्या हैं, ये सभी प्रकृति और पृथ्वी से संबंधित हैं नतीजा यह है कि वे बाहर बहुत समय बिताते हैं, घास में नंगे पैर और हवा से सहलाते रहते हैं।
  • एक परी के रूप में आपको प्रकृति के साथ गहरा संबंध महसूस करना चाहिए और समय के बाहर का आनंद लेना, ध्वनि की प्रशंसा करना, गंध और प्रकृति से आपको पता चलता है। जंगली फ्लावरों को चुनना, पेड़ों पर चढ़ने या पक्षियों को वापस लाने जैसी गतिविधियां करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 13 बनें
    4
    गाओ, नृत्य और एक उपकरण खेलने के लिए सीखो। सभी परियों, (विशेष रूप से संगीत वाले) संगीत, गीत और नृत्य की सराहना करते हैं वे हर जगह इसे सुनते हैं, पक्षियों के गीत में, एक धारा के गड़बड़ी में, आग की तीखी आवाज में। वे पुराने गीतों और लोरी से प्यार करते हैं, और अपने पैरों को एक अदृश्य ड्रम की ताल में ले जाते हैं।
  • परियों को बांसुरी और धातु सीटी, वीणा, डफ, घंटियां और बोदोरन जैसे यंत्रों को खेलना पसंद है। किसी भी उपकरण खेलने के लिए जानें
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 14
    5
    जानवरों का ख्याल रखना चूंकि वे प्रकृति के करीब हैं, इसलिए वन्यजीवों के साथ परियों का गहरा संबंध है। वे हर तरह के जानवरों के साथ संवाद कर सकते हैं और उनकी भावनाओं को इस तरह से जोड़ सकते हैं कि मनुष्य भी सपना नहीं करते हैं। पक्षी, हिरण, खरगोश, बेडूक, गिलहरी और चूहों सभी परी दोस्त हैं, तो जब भी आप कर सकते हैं इन प्राणियों को खोजने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।
  • किसी गाजर या कुछ गुजर वाले सब्ज़ियों के लिए सलाद के एक पत्ते को छोड़ दें, एक विंग के साथ एक पक्षी की सहायता करें। अपना प्यार दिखाने के लिए कुछ भी करो
  • परियों बिल्लियों को पसंद नहीं करती हैं, दुर्भाग्यवश, उस शिकार की कोशिश करते हैं और जब वे अपने जीवित प्राणियों के छोटे रूप में होते हैं तो उन्हें कुचलने की कोशिश करते हैं। जाहिर है, यह इसलिए है क्योंकि बिल्लियों चुड़ैलों के प्रति वफादार हैं
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 15
    6
    प्राकृतिक भोजन खाएं परियों प्रकृति में रहते हैं और अपने फलों का आनंद लेती हैं। यह उनके भोजन विकल्पों में परिलक्षित होता है, क्योंकि वे जामुन और फल, कच्ची सब्जियां और सूखे फल पसंद करते हैं। जानवरों के लिए उनके प्यार के कारण, वे मांस को छोड़ देते हैं, इसलिए एक शाकाहारी आहार अपनाना यह परियों में एक आम बात है
  • यहां तक ​​कि अगर वे एक सख्त स्वस्थ और प्राकृतिक आहार से चिपक जाएं, तो वे विरोध नहीं करेंगे होममेड कुकीज़, रोटी और केक, वे प्रजातियों को भस्म करते हैं यदि वे वेनिला, जायफल और दालचीनी के सुगंध हैं ... क्या एक प्रसन्नता है!
  • भाग 4

    एक उपयुक्त फेयरी पर्यावरण का विकास
    छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 16
    1
    अपने परी व्यक्तित्व के अनुसार अपने कमरे को सजाने के लिए अपने कमरे में एक परी के लिए उपयुक्त वातावरण बनाएं, परी का मिलान करने वाले रंगों का उपयोग करें। रुको एक ड्रीमकैचर और एक दूर मुसीबतों फेंक छत से और अपने डेस्क पर अन्य परियों की प्रतिमाएं, बेडसाइड टेबल पर और खिड़की पर डालें। प्रणाली एक शामियाना बिस्तर पर जब आप सोते समय आपकी रक्षा करें किसी धूल को कहीं सुरक्षित रखें, शेल्फ पर या लॉक किए गए दराज में।
  • छवि शीर्षक से एक फेयरी चरण 17 बनें
    2
    बगीचे में कुछ फूल और पौधों का संयंत्र। ऐसे जड़ी-बूटियां, पौधों और फूल हैं जो उन्हें विशेष रूप से प्यार करते हैं, इसलिए उन्हें अपने बगीचे में पौधों के लिए एक स्वर्ग में फेयरी बनाने के लिए पौधों में डाल दें।
  • विशेष रूप से, परियों के इस तरह के मेंहदी, पुदीना और मुलेठी और लैवेंडर और eucalipto- रंग का फूल कि honeysuckle, पेटुनिया, गेंदा, सूरजमुखी, lupins के रूप में तितलियों और hummingbirds को आकर्षित की तरह सुगंधित झाड़ियों के रूप में खाद्य पौधों से प्यार है।
  • छवि का शीर्षक बनें एक फेयरी चरण 18
    3
    अन्य परियों को प्रोत्साहित करने के लिए आप को देखने के लिए प्रोत्साहित जाहिर है, कंपनी की तरह परियों जैसे आप इस जीवन शैली को स्वीकार करते हैं, आप दूसरों को आमंत्रित कर सकते हैं और अपने दिनों को उनके साथ बिता सकते हैं!
  • आप उद्यान है, जहां में डालने के लिए, (परियों उन्हें प्यार) बगीचे में इन पौधों का रोपण बिस्कुट और रोटी की तैयारी और गंध दे हवा में फैलने, जिससे साबुन के बुलबुले, या लघु मकानों के निर्माण से उनका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं वे फिर से विवाह कर सकते हैं
  • सबसे ऊपर, आपको दिन के दौरान और जीवन भर के लिए एक असली परी की तरह व्यवहार करना होगा: दूसरों के साथ अच्छा होना, प्रकृति से जुड़ना और हमेशा एक खुले दिल होना। अगर आप सफल होते हैं, तो दूसरी परियों आपकी भावना के आकर्षण को समझती हैं और आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करनी होगी।
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर आप उड़ नहीं सकते हैं, तो आप हमेशा रहस्यमय और जादुई महसूस कर सकते हैं जब आप मानते हैं कि आप एक परी हैं और आप अपने संसार में हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको कुछ अजीब अनुभव होगा। आप अपनी रीढ़ की हड्डी नीचे एक ठंडा मिलेगा आपको यह महसूस होगा कि कोई आपको देख रहा है। और आप हवा से लाए हुए हंसी सुनाएंगे। तभी आप वास्तव में एक परी की जगह में होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com