अति सक्रिय कैसे बनें

अति सक्रिय होने के नाते बहुत ही रोमांचक और भी काफी उत्पादक अनुभव हो सकता है। यदि आप टीवी देखने वाले घर में हैं तो असीम ऊर्जा होने पर कोई बड़ा सौदा नहीं है, इसलिए योजना के लिए बेहतर है यदि आप दोस्तों के साथ बाहर हैं और आप कुछ सक्रिय कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बहुत अच्छा और उनके लिए मजेदार हो सकता है। कभी कभी यह भी संक्रामक है! क्या आप पहाड़ों पर चढ़ने के लिए तैयार हैं?

कदम

भाग 1

मन में उत्साहित करें
बेंक हाइपर चरण 1 नामक छवि
1
अपने सिर में उस आवाज को बढ़ाना जब आपके सिर में आवाज रोमिना पावर की तरह दिखती है तो लोड करना मुश्किल होता है। लेकिन जब वह चीजों की तरह कहते हैं, "9 बजे - शानदार होने के नाते 10 बजे - एक बॉस जिम क्लास की तरह हावी हो। 11 बजे - रसायन विज्ञान परीक्षण के दौरान विभाजन"यह कठिन तरह से Duracell चलनेवाली की तरह महसूस नहीं है इसलिए ऊर्जा को चार्ज करने के लिए अपने मन को प्रशिक्षित करें वह आपको ताकत देने के लिए है, भले ही उसे अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के समान आवाज़ न हो।
  • यह विचार है ए) अपने आप से विस्मयादिबोधक अंक का उपयोग करें - उत्साह के साथ, उत्तेजना के साथ, लेकिन बी) खुद से बात करें "सकारात्मक"। अगर आप असफल हो जाते हैं या आप जैसी योजना नहीं बनाते हैं, तो उत्साही होना कठिन है। तो अपने विचारों को भी उत्साहित करें, सकारात्मक सोचें
  • बेंक हाइपर चरण 2 नामक छवि
    2
    चमकीले रंग पहनें एक कारण है कि हम अंतिम संस्कार में काले रंग में पहनते हैं! ऐसा कहा जाता है कि चमकीले रंगों को पहनकर आप अधिक खुश और ऊर्जावान बनाते हैं। दूसरे शब्दों में, अतिसंवेदनशील! तो अगर आप गोथ शैली को अपनाने की सोच रहे थे, तो मुझे क्षमा करें। यदि आप रंगीन मिनी टट्टू अपनाने के लिए बेहतर होगा
  • चमकदार रंगों को भी देखकर मदद मिलती है ऐसा लगता है जैसे उज्ज्वल रंग आपके मस्तिष्क में मजेदार और उत्तेजना का सुझाव देते हैं यही कारण है कि प्रौढ़ लोग थके हुए होते हैं - वे हमेशा अश्वेतों, ब्लूज़ और गहरे रंग के टिंट्स से घिरे रहते हैं। उनके जीवन में उन्हें थोड़ा नारंगी चाहिए!
  • बेंक हाइपर चरण 3 नामक छवि
    3
    बारिश में खेलना ठीक है, शायद यह सबसे मजेदार बात है जो आप कर सकते हैं लेकिन वास्तव में, पूरी व्यवस्था को गीला सचेत करना, सभी इंद्रियों को जगाना शॉवर वास्तव में आपके चयापचय को हिला सकता है! तो अपने चेहरे पर कुछ ताजा पानी फेंक और कुछ पोखर में कूदो: यह हमेशा अच्छा होता है!
  • यह तनाव को दूर करने में मदद करता है, सचमुच इसलिए यदि आप कुछ के बारे में चिंतित हैं (और यह एक वास्तविक उपद्रव हो सकता है), पानी की तलाश करें शायद जीवन "चाहिए" एक विशाल पूल पार्टी बनो, आपको क्या लगता है?
  • बेंक हाइपर चरण 4 नामक छवि
    4
    ध्यान से पोशाक यदि हर दिन एक पार्टी होती है, तो वे बहुत खास नहीं होते कुछ लोग उत्साहित होंगे और ऐसी उम्मीदें जो पार्टी लाएंगी, वहां नहीं होगी। लेकिन अगर आप सावधानी से तैयार हों (भले ही आपको किसी पार्टी में जाना न हो) और अधिक बार, आप एक अमूर्त उत्तेजना बनाते हैं जो आपके लिए वसंत होगी। तो इस शुक्रवार दौड़ से नीचे उतरो!
  • इस प्रभाव को पाने के लिए आपको शाम की पोशाक या टक्सडो पहनना नहीं पड़ता है। अच्छे कपड़े पहनें और आपके मन में सुधार होगा, खासकर यदि आपके मित्र भी ऐसा करेंगे। जब ऐसे प्रभाव की बात आती है, तो संख्याओं का महत्व होता है!
  • बेंक हाइपर चरण 5 नामक छवि
    5
    टीवी के सामने बिताए गए समय को सीमित करें आप जानते हैं कि टीवी के सामने सोफे पर झूठ बोलना आराम से अधिक है: आपकी ऊर्जा से निकलती है और आपको सब्जियों में बदल देती है आप कुछ भी नहीं चाहेंगे, लेकिन टीवी देखते हैं और चीजें बदतर हो जाएंगी इसलिए यदि कोई प्रोग्राम है जो "आप" बिल्कुल देखना इसे देखो, लेकिन फिर अपने गधे को खींचो!
  • खेलने के बजाय कोशिश करें - फेसबुक पर दोस्तों के साथ भी शब्द! आप एक ही आराम करते हैं, लेकिन अपने दिमाग में व्यस्त और सक्रिय रहें- टीवी को देखकर इसे आकर्षक बनाने और इसे स्टैंडबाय रखने की बजाय।
  • बेंक हाइपर चरण 6 नामक छवि
    6
    खुश रहो हमने पहले ही इसके बारे में बात की है, लेकिन इसका सामना करना पड़ता है: यदि आपको तहखाने में मनोदशा है तो अति सक्रिय होना बहुत कठिन है। जब आप एक उदास व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, तो क्या आप उसे अपने चारों ओर चलते देखते हैं, पहाड़ को चिल्लाते हुए एक पल के लिए रोकते हैं? नंबर कभी नहीं इसलिए यदि आप अति सक्रिय होना चाहते हैं तो आपको उन नकारात्मक विचारों को कूड़ा में दबाना पड़ेगा। चिंता, अफसोस या दुख के लिए कोई जगह नहीं है। आप एक पैर के साथ समय को हरा करने के लिए एक कारण की आवश्यकता है!
  • तो, जो भी आपको खुश करता है, "रिसाव"। लिविंग रूम में नग्न बॉल रात बेकिंग 3,397 कुकीज़ बिताएं। 4 घंटे के लिए शतरंज खेलें ऑनलाइन "के बाद" अपना होमवर्क करो अगर यह एंडोर्फिन फैलता है, तो ठीक है।
  • भाग 2

    शरीर को एनर्जिएट करें
    बेंक हाइपर चरण 7 नामक छवि
    1
    एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें अध्ययनों से पता चला है कि एक स्वस्थ, प्रचुर मात्रा में और प्रोटीन युक्त नाश्ता (ओट फ्लेक्स, अंडे का सफेद और दुबला मांस) खाने से ऊर्जा मिलती है "पूरे दिन" डोनट्स के साथ बने नाश्ते की तुलना में आप सोच सकते हैं कि डोनट्स में चीनी आपकी मदद करेगा, और यह करता है - जब तक आप कुछ घंटों बाद में पतन नहीं करते (और आप अभी भी भूखे रहेंगे)। तो दिन अच्छी तरह से शुरू करने (और जारी रखने) के लिए एक स्वस्थ नाश्ता है
    • स्वस्थ नाश्ते के अतिरिक्त, नाश्ते के लिए महत्वपूर्ण है चयापचय शुरू करो, शरीर को उत्साहित करें और दिन के लिए तैयार हो जाएं। यदि आपके पास नाश्ते नहीं हैं, तो आप कमजोर महसूस कर सकते हैं और दोपहर की सैस्टा एक खोई हुई दोपहर में बदल सकती है।
  • बेंक हाइपर चरण 8 नामक छवि
    2
    प्राकृतिक उत्तेजक के लिए ऑप्ट कैफीन और चीनी आपकी ऊर्जा के स्तर को पंप करने के लिए एकदम सही हैं आप जिस आकार का चयन करते हैं वह आप पर निर्भर है, लेकिन ऊर्जा पेय, कॉफी, मीठा पेय और मिठाई उत्कृष्ट स्रोत हैं। यदि आप आगे की योजना बना सकते हैं, तो आप कर सकते हैं "भरें" आपके शरीर को देने से पहले रात को कार्बोहाइड्रेट्स की अतिरिक्त ऊर्जा होती है जो आपको आखिरी समय तक कर देगा।
  • बेशक, इन खाद्य पदार्थों के साथ आप गिर जाएगी। यह कुछ मिनटों के बाद हो सकता है, कुछ घंटे, लेकिन ऐसा होगा। समाधान है "नहीं" दूसरों का उपभोग करें यह अगले पतन को बदतर बना देगा!
  • कैफीन गोलियों से सावधान रहना - एक से अधिक नहीं लेते हैं दिल एक हजार को हरा देगा और आपको इस धारणा होगी कि मृत्यु आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही है। कैफीन गोलियां (या किसी भी गोली) को कुचलने और सूँघने के जोखिमों से अवगत रहें। यह अनुशंसित नहीं है और आप अपने शरीर को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • बेंक हाइपर चरण 9 नाम की छवि
    3
    गाड़ी. तुम्हें पता है "टीवी के सामने बैठकर क्या आप टीवी के सामने ज्यादा बैठना चाहते हैं? "। विपरीत भी सच है। जब आप ट्रेन करते हैं, रक्त प्रसारित करते हैं, और आपका शरीर कार्रवाई के लिए तैयार है - आप बन जाते हैं "अधिक" अति सक्रिय, भले ही आप स्वयं को प्रशिक्षित करने के लिए अपनी सारी ऊर्जा का उपयोग करें आपको अच्छा लगेगा, अधिक भरी हुई, "और" आप स्वस्थ होंगे!
  • हमने कहा कि व्यायाम endorphin विज्ञप्ति, तथाकथित "खुशी का हार्मोन? कैसे एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मारने के लिए
  • बेंक हाइपर चरण 10 नाम की छवि



    4
    सो जाओ। यह प्रतिभाशाली नहीं लेता है यदि आप बेचने के लिए ऊर्जा प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप रात में 8 घंटे सोते हैं - या जो भी आपका जादू नंबर (7 और 9 के बीच एक, शायद)। जब आपको विश्राम नहीं दिया जाता है, तो दिन के अंत में पहुंचने से पहले ही एक चुनौती हो सकती है, अकेले उत्साही हो सकता है
  • एक ही समय रखें, यदि संभव हो आपके शरीर को जागने और एक निश्चित समय पर सोते रहने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, और यदि आप सबकुछ छोड़ते हैं, तो आप इसे भ्रमित करते हैं। जागने के लिए और खुश रहने के लिए बहुत आसान है अगर आप एक ही समय में सभी सप्ताह जाग चुके हैं।
  • बेंक हाइपर चरण 11 का शीर्षक चित्र
    5
    बाहर रॉक! आपके कानों के बीच सक्रियता पैदा होती है यह एक मानसिक चीज है, लेकिन इसे आपके शरीर से संकेत की आवश्यकता है कुछ संगीत डालें जो आप अच्छी तरह से शुरू करने के लिए लोड बल्ला।
  • अगर आपको वीडियो गेम पसंद है, तो ठीक है। कौन कहता है कि आप केवल संगीत के साथ फंसे जा सकते हैं? लाश को मारने के बाद इसकी लय होती है, सब के बाद।
  • भाग 3

    ऊर्जा का उपयोग करें
    बेंक हाइपर चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    दोस्तों के साथ बाहर जाओ दूसरों के साथ अति सक्रिय होने के लिए एक उद्देश्य है: उत्साहित करने, खेलना और एक साथ काम करना। कई लोगों की ऊर्जा अद्भुत चीजें पैदा कर सकती है! आप एक अराजकता नहीं हैं, आपके पास उद्देश्य है: मज़ा और ऊर्जा!
    • कभी-कभी आप अकेले हाइपरटेक्ड भी हो सकते हैं, इसलिए आप फुटबॉल की तरह एक खेल के लिए प्रशिक्षण, चलने या व्यक्तिगत कौशल का अभ्यास कर सकते हैं - प्रदर्शन की चिंता के बिना ड्रिबलिंग और ड्रिबलिंग का अभ्यास करना
  • बेंक हाइपर चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    योजना की गतिविधियों जहां आप अपने उत्साह को दिखा सकते हैं और मज़े कर सकते हैं - एक उद्देश्य के साथ। एक जगह चुनें जहां आप अति सक्रिय हो सकते हैं - मॉल एक अच्छा विचार नहीं है, लेकिन पार्क करता है किसी के घर जाने के लिए दोस्तों को इकट्ठा करना आपके समय का इष्टतम उपयोग नहीं है उन जगहों को चुनें जहां आप चुप नहीं हो जाएंगे या डांट नहीं पाएंगे।
  • बड़े और खुले स्थान आदर्श हैं पार्कों, समुद्र तटों, जंगल या एक फुटबॉल मैदान या स्विमिंग पूल जैसे खेलों के लिए समर्पित क्षेत्रों परिपूर्ण हैं
  • बेंक हाइपर चरण 14 का शीर्षक चित्र
    3
    उत्साह फैलाएं: करने की कोशिश मत करो "शांत रहो" चुने हुए स्थान पर पहुंचते समय अपने दोस्तों को संक्रमित करें कैंडी निकालें- दूसरों को ऊर्जा पेय या मीठी पेय खरीदने के लिए विटामिन और कैफीन के साथ मनाने दें अति सक्रियता संक्रामक है और वहां "आप लोड" एक दूसरे - यदि आप अन्य लोगों के साथ अपने अनुभवों को साझा करते हैं तो यह अधिक मजेदार होगा
  • यदि कोई गड़बड़ नहीं करना चाहता है, तो उन्हें शामिल करें! इसे इंगित न करें और उसका मज़ाक न करें, बस अपने साथ मस्ती करने के लिए आमंत्रित करें। किसी को जोड़ने या चिढ़ाते हुए आपकी ऊर्जा के स्तर को कम करता है (और यहां तक ​​कि समूह में भी)
  • बेंक हाइपर चरण 15 नामक छवि
    4
    बाहर रॉक! अपनी सारी ऊर्जा दिलाने! भागो, कूदो, बस करो! इस प्रकार मास भी आध्यात्मिक घटना में बदल सकता है (ड्रम के टकराव के लिए रात भर नृत्य करने वाले भारतीयों के बारे में सोचें) जितना अधिक आप जितना अधिक करेंगे उतना आपको अच्छा लगेगा। नृत्य जैसे कि कोई भी देख रहा था। ऐसा करने का कोई दूसरा तरीका नहीं है, है ना?
  • मित्रतापूर्ण सलाह: अपनी ऊर्जा को कानूनी तरीके से उजागर करना पुलिस पहुंचते हुए किसी उत्साह को कुचलने का सबसे बुरा तरीका है।
  • बेंक हाइपर चरण 16 का शीर्षक चित्र
    5
    धीरे: सब कुछ अचानक बंद न करें आपके शरीर की परिसंपत्ति में एंडोर्फिन के स्टॉक में से एक है - यदि आप अनुभव को तोड़ते हैं तो आपके पास एक होगा "पड़ना" कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे। तैयार होने के लिए आप गर्म हो गए - रोकने से पहले धीमा हो गया आप विमान दुर्घटना नहीं होने देंगे - आपके शरीर के लिए समान है
  • यह याद करने के लिए एक मिनट का समय लें कि आपने अपने दोस्तों के साथ क्या किया। हमें फिर से दो। सभ्य भोजन (इतना कैंडी नहीं) खाएं और आराम करो।
  • बेंक हाइपर स्टेप 17 नामक छवि
    6
    अन्य चीजों की योजना बनाएं! जितना अधिक आप प्रतीक्षा करते हैं, उतनी ही ऊर्जा आप अत्यधिक सक्रिय होने के लिए जमा करेंगे। ऐसा कुछ होना चाहिए जो आप करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते अगली बार आप इसे और भी अधिक महाकाव्य कैसे बना सकते हैं?
  • अधिक लोगों को आमंत्रित करें! जितना तुम बेहतर हो उतना ही बेहतर होगा। और अगर आप बहुत लंबा इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने आप से भी अति सक्रिय हो सकते हैं थोड़ा अभ्यास कभी दर्द नहीं होता!
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप खुश हैं - उदास और अति सक्रिय होने पर बिल्कुल हास्यास्पद नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत पीते हैं - आपको प्यास मिलेगा
    • जब आप अत्यधिक सक्रिय होते हैं, तब आप बहुत तनाव में होंगे, और आपके पास एक भारी तंत्रिका टूटना हो सकता है
    • नारंगी का रस पीते हैं विटामिन सी ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने के लिए एकदम सही है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई जगह उपयुक्त है। अति सक्रिय होने और जेल में होने के कारण मज़ेदार संयोजन नहीं है
    • कोकीन की तरह गैरकानूनी ड्रग्स का उपयोग करके अतिरक्रिय होने की कोशिश न करें क्योंकि एक अतिदाय आपको दिल का दौरा पड़ सकता है और आपको मार सकता है। इसके अलावा, इटली में दवाओं के कब्जे पर मुकदमा चलाया जा सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता को पता है कि आप कहां जा रहे हैं इसलिए नहीं कि उन्हें आपका पालन करना है, लेकिन यदि आप इसे ज़्यादा ज़्यादा करते हैं और आप को चोट लगी है, जो आपकी मदद कर सकता है जो आपको सुरक्षा प्रदान करता है।
    • इसे चीनी और कैफीन के साथ ज़्यादा मत करो सिरदर्द, पेट में दर्द और अच्छी तरह से महसूस करना, बहुत अच्छी तरह से नहीं, यह वही नहीं है जो आप चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मित्र या मित्र
    • ऊर्जा पेय / कैफीन
    • जंक फूड / कैंडी
    • रंगीन कपड़े
    • संगीत
    • अच्छा नाश्ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com