कैसे अपनी आवाज की टोन एक स्थायी तरीके से अधिक गंभीर बनाने के लिए

हर कोई बहुत भाग्यशाली है कि वह गहरी, कामुक और रहस्यमय आवाज़ के पास हो। मुझे एहसास हुआ कि कई लड़कियां उद्देश्य की आवाज़ को बढ़ाती हैं और एक मीठी आवाज के लिए "एस" को लम्बा खींचती हैं I अधिकांश लोग विकास के साथ आवाज की गहराई को विकसित करते हैं, लेकिन कुछ में हमेशा एक दसियों की आवाज़ होती है

सामग्री

कदम

स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 1 के साथ छवि का चित्र
1
निर्धारित करें कि क्या यह वाकई समझ में आता है कि आपके पास गहरा आवाज़ है एक 10 वर्षीय लड़के को एक वयस्क व्यक्ति की आवाज़ से बात करने के लिए सुनना वास्तव में अजीब और अस्वाभाविक है यदि आप और अधिक आकर्षक आवाज़ को अधिक आकर्षक बनाना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से एक गहरी आवाज़ आपकी छवि को मजबूत करेगी और विपरीत लिंग को पागल बना देगी!
  • स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    अपनी आवाज़ reprogram करने के लिए तैयार करने के लिए, आपको सबसे पहले प्रसिद्धों की सभी गहरी आवाज़ें खोजनी चाहिए और अपने मॉडल का चयन करना चाहिए। लोगों में से चुनने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं लड़कियां विवाह मार्लीन डीट्रिच की कर्कश और झंझट बात का उल्लेख कर सकती हैं।
  • स्थायी रूप से आपकी आवाज़ चरण 3 नीचे शीर्षक वाली छवि
    3
    धीरे धीरे शुरू करो, यदि आपके मित्र और परिवार अचानक आपको सुनते हैं तो आप पहली बार सोप्रेनो से एक बास तक जाते हैं, तो वे आपको डेंगनेस्टों के साथ कवर करेंगे। एक बातचीत के दौरान, एक और गंभीर स्वर में एक वाक्य की शुरुआत और अंत में कुछ शब्द कहें बस पतली होने का प्रयास करें



  • स्थायी रूप से अपनी आवाज़ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गले के बजाय पेट से बात करना शुरू करें धीरे-धीरे निगलने से एडम के सेब को कम करें, गले की अपनी सामान्य स्थिति में आने से पहले निगलने का आखिरी आंदोलन सही है एक और तरीका है जीभ के मोर्चे को नीचे धक्का देना। यह मुश्किल लगता है, लेकिन थोड़ा अभ्यास के साथ यह काम कर सकता है
  • स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपको अपनी आवाज़ के टोन को कम से कम करना जारी रखना होगा जब तक कि ये आदत न बन जाए। एक कामुक, मख़मली आवाज़ की आवाज़ को ध्यान में रखें, एक झरनी और क्लॉइंग नहीं।
  • स्थायी रूप से आपकी आवाज चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप कोशिश करते हैं और आप नहीं कर सकते हैं, शायद एक गंभीर आवाज आपके लिए नहीं है यहां तक ​​कि तेज आवाज़ सेक्सी हो सकती है, लोग आपसे प्यार नहीं करेंगे या आपकी आवाज़ के आधार पर नफरत करेंगे।
  • टिप्स

    • दोस्तों, अगर समय आ गया है जब आपको लगता है कि आपको अधिक गंभीर आवाज होनी चाहिए, लेकिन यह नहीं है, तनाव नहीं है, या ऐसा होगा या ऐसा नहीं होगा। बहुत अधिक लड़कियों की तरह एक उच्च आवाज वाले व्यक्ति की तरह, यह और अधिक सुखी, मीठा और मैत्रीपूर्ण लगता है।
    • अगर आपका लक्ष्य किसी भागीदार को ढूंढना है, तो थोड़ा-थोड़ा स्वर से बोलने की कोशिश करें, ऐसा करने से आप स्वचालित रूप से अपनी आवाज को और अधिक गंभीर बना लेंगे और लोगों को बेहतर महसूस करने के लिए करीब पहुंच सकते हैं। एक की कीमत के लिए दो!
    • ट्रांससेक्सुअल लोगों के लिए, यह एक समय लेने वाली प्रक्रिया है, इसलिए निराश न होने की कोशिश करें अगर यह सही काम न करे।
    • यह स्वाभाविक है कि लोग एक अवचेतन स्तर के लिए एक छवि या एक सौर व्यक्ति और अधिक गहरा व्यक्तित्व के साथ एक गहरा व्यक्तित्व के लिए एक गहरा आवाज के लिए एक आवाज बज रहा है।
    • लड़कियों, अगर आपके पास स्वाभाविक रूप से तीव्र आवाज है, तो बहुत ज्यादा चिंता मत करो। बहुत अधिक लोग अधिक तीव्र आवाज की तरह हैं क्योंकि यह अधिक स्त्रैण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com