कैसे अपनी आवाज को तोड़ने से रोकें

अरे! मुझे नहीं पता था कि आप आठवीं आठवीं गायन तक पहुंच सकते हैं "पुराने खेत में"!

सामग्री

कदम

क्रैकिंग चरण 1 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
1
यौवन से अधिक है सब कुछ इतनी अजीब और शर्मनाक है इस युग में कुछ साल बिताएं और सब कुछ व्यवस्थित होगा, यहां तक ​​कि आपकी आवाज़!
  • क्रैकिंग चरण 2 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    2
    रिलैक्स। जब आप तनावपूर्ण होते हैं, तो आपकी आवाज अधिक तीव्र हो जाती है यदि आप एक दर्शक से बात कर रहे हैं, तो आराम करने और गहरी साँस लेने की कोशिश करें। नर्वस होने की कोशिश न करें, क्योंकि अन्यथा आप गला के अनैच्छिक आंतों को भड़काने की कोशिश करेंगे, जिससे आवाज़ के टोन को हिलाना होगा। शांत हो जाइए।
  • क्रैकिंग स्टेप 3 से अपनी आवाज़ रोकें शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी आवाज आराम करो चीखने की कोशिश मत करो चिल्लाओ (डायाफ्राम से) यदि आप चाहिए, लेकिन चिल्लाओ नहीं (या चीख) माइक्रोफोन प्राप्त करें या अपने हाथों को कपाटा।
  • क्रैकिंग चरण 4 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप चिल्ला गाते हैं, तो बर्फ के पानी से बचें। गुनगुने पानी के बजाय पीने एक कसरत के बाद एक ठंडा स्नान प्राप्त करने की कल्पना करो असल में आप अपनी मांसपेशियों को खिंचाव करते हैं, भले ही अच्छा लग रहा हो।



  • क्रैकिंग चरण 5 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप लंबे समय से बात करते हैं तो कुछ पानी पी लो। एक कारण डेविड लेटरमैन के पास अपने डेस्क पर एक कप है यह गले चिकनाई और मुखर रस्सियों पर तनाव को कम करेगा।
  • क्रैकिंग चरण 6 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    6
    आवाज़ शांत करने के लिए शहद के साथ एक गर्म चाय तैयार करें।
  • क्रैकिंग चरण 7 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    7
    एक चॉकलेट बार खाने के बाद बात करने या गाते रहने की कोशिश न करें, या आप गले और गर्चिंग गले के साथ समाप्त हो जाएंगे।
  • क्रैकिंग चरण 8 से आपका वॉयूम रोकें शीर्षक वाली छवि
    8
    अपनी आवाज का उपयोग करें इसे और अधिक मर्दाना बनाने की कोशिश मत करो, जब तक कि आप उस आवाज का उपयोग करने में सहज महसूस न करें। जब आप स्वेच्छा से अपने रजिस्टर को कम करते हैं, तो यह आपको रंग और अधिक भिन्न करने का अवसर देता है। अगर आपको अपनी आवाज़ पसंद नहीं है, तो दर्शकों से बात करने से पहले इसे संशोधित करें। बैरी व्हाइट की तरह बात करने की कोशिश मत करो यदि आपके पास मिकी की आवाज़ है
  • टिप्स

    • यदि आपकी आवाज़ टूट जाती है, तो अपने कंधों को हिलाओ या हंसी। यह एक अनैच्छिक प्रतिक्रिया है जिसे नियंत्रित नहीं किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com