कैसे एक Vinyl तल साफ करने के लिए


Vinyl फर्श साल के लिए हमारे रसोई और हमारे बाथरूम सजाया है यह एक सस्ती, सुंदर दिखने वाला उत्पाद है, जिसमें गद्देदार केंद्रीय भाग, आरामदायक और गर्म पैरों के साथ, विशेष रूप से लकड़ी और टाइल की तुलना में। उचित देखभाल और नियमित सफाई के साथ, vinyl मंजिल अपनी प्रतिभा और सुंदरता बरकरार रख सकता है।

कदम

छवि शीर्षक स्वीपफ़्लूर चरण 1 1
1
सदैव खड़ा करना या फर्श को झुकना छोटे पत्थरों या घर्षण गंदगी के निशान सतह को खरोंच कर सकते हैं और इसकी चमक कम कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला मोप्फ़ूर चरण 2
    2
    गरम पानी और सिरका, या गर्म पानी और अमोनिया के मिश्रण से विनाइल फर्श धो लें 50 और 50 के अनुपात का प्रयोग करें। रासायनिक डिटर्जेंट से बचें, जो सतह को नुकसान पहुंचा सकते हैं, और जो चिपचिपा अवशेषों को छोड़ते हैं।
  • IvoryDishSoap चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    वैकल्पिक रूप से, यदि आपकी मंजिल बहुत गंदे है, तो गर्म पानी का प्रयोग करें और डिश साबुन की एक छोटी मात्रा का प्रयोग करें। एक नाजुक एक चुनें जो कोई अवशेष नहीं छोड़ता है। गंदगी को भंग करने के लिए कुछ मिनटों तक कार्य करने के लिए साबुन का पानी छोड़ दें, फिर साफ कपड़े से कुल्ला और सूखें।
  • UseAlcohol चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    आइसोप्राइकल अल्कोहल और पानी के समाधान के साथ फर्श मोम का निर्माण हटाएं। गर्म पानी के तीन हिस्सों के साथ शराब के एक हिस्से को मिलाएं और फर्श को सावधानी से रगड़ने के लिए इसका इस्तेमाल करें मोम वाले डिटर्जेंट का उपयोग न करने से आगे बढऩे से बचें।
  • लेटरफ्लुइड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    विनील फर्श से निशान और खरोंच निकालें, एक हल्के हल्के से हल्के से हल्के लहजेदार या पतले रंग के रंग के लिए सफ़ेद, सफेद कपड़े के साथ। संकेत हटाने के बाद, गर्म पानी से इलाज क्षेत्र को कुल्ला।
  • उपयोग ब्लीच चरण 6 नामक छवि
    6
    ब्लीच और गर्म पानी के समाधान में एक साफ, सफेद राग के साथ सबसे हठ दाग साफ करें। पानी के तीन भागों के लिए ब्लीच का एक टुकड़ा का उपयोग करें। दाग पर गीला चीर रखो और इसे लगभग एक घंटे तक काम करने दें। गर्म पानी से क्षेत्र धो लें यदि दाग जारी रहता है, तो कुछ दिनों बाद ऑपरेशन को दोहराएं। कुछ दागों को विनील फर्श से हटाया नहीं जा सकता।
  • टिप्स

    • यदि एक कपड़े या चीर एक दाग को दूर करने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो नरम ब्रश या एक नरम स्पंज का उपयोग करें। वे भोजन, लिपस्टिक या पेस्टल के निशान हटाने में आपकी सहायता करेंगे।

    चेतावनी

    • Vinyl एक फर्श कवर है और, जैसे, बुलबुले और सिलवटों हो सकता है। हमेशा फर्नीचर या उपकरणों के चलते सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com