छिद्रण बैग का उपयोग कैसे करें

छिद्रण बैग आपको गोल में अपने शरीर पर काम करने की अनुमति देता है। व्यायाम के लाभों को अधिकतम करने के तरीके और अपने शरीर पर तनाव और खुद को चोट पहुंचाने के तरीके हैं। अपनी गाइडिंग बैग को पूरी तरह से उपयोग करने के लिए, इस गाइड को पढ़ें, संभावित चोटों से बचें।

सामग्री

कदम

एक छिद्रण बैग चरण 1 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
1
एक सुरक्षित जगह में बैग लटकाओ वजन का समर्थन करने के लिए उपयुक्त एक टुकड़ा का उपयोग करें ध्यान रखें कि यदि आप इसे बेसमेंट में या गेराज में रख देते हैं, तो आप इसे ऊपर की मंजिल से सुनेंगे। एक अन्य विकल्प यह है कि दीवार से जुड़ी एक धातु ब्रैकेट पर बैग लटकाया जाए।
  • एक छिद्रण बैग चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने हाथों की रक्षा के लिए कुछ दस्ताने खरीदें यदि आप नियमित रूप से उपकरण का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो अच्छी गुणवत्ता वाले दस्ताने की एक जोड़ी में निवेश करें, चोट के जोखिम को कम करने के लिए अतिरिक्त पैडिंग के साथ।
  • एक छिद्रण बैग चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    एक प्रशिक्षण योजना का अध्ययन करें जिसमें घूंसे और किक शामिल हैं बुनियादी शॉट्स को शामिल करें जिन्हें एक बैग पर किया जा सकता है, जैसे कि सीधी, हुक और ऊपरी कूच, कोहनी, सामने की किक, घुटनों और घूर्णन किक।
  • छवि का शीर्षक, एक पंचिंग बैग का प्रयोग करें चरण 4
    4
    चोट और मांसपेशियों में दर्द के जोखिम को कम करने के लिए हमेशा गर्म से प्रशिक्षण शुरू करें। इससे पहले कि आप बैग मारना शुरू करें तुम भी रस्सी कूद या खाली हिट कर सकते हैं।



  • एक छिद्रण बैग चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    धीरे धीरे प्रशिक्षण शुरू करें और फिर तीव्रता में वृद्धि करें ऐसा करने से आपके शरीर को सही तरीके से अनुकूलन करने की अनुमति मिलेगी। तालिका में दिखाए अनुसार प्रशिक्षण शुरू करें अपना समय ले लो
  • 6
    तकनीक पर ध्यान दें, गति के बजाय आपको अपने आप को चोट पहुंचाने से बचने के लिए सही तरीके से किक करने और पंप करना होगा। यदि आप इस तकनीक पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो प्रत्येक स्ट्रोक द्वारा लाया जाने वाला बल अधिक से अधिक प्रभावी होगा
  • अत्यधिक बल के साथ बैग को मत मारो
    एक छिद्रण बैग चरण 6 बुलेट 1 का प्रयोग करें
  • बैग को धक्का मत दें जब आप इसे दबाएंगे आपको तुरंत हिट करना होगा, शॉट को केवल कुछ सेंटीमीटर में घुसना देना चाहिए।
    चित्र जिसका शीर्षक है एक पंचिंग बैग का प्रयोग करें चरण 6 बुलेट 2
  • जब आप हिट करेंगे तो अपनी कोहनी को लॉक करने से बचें जब आप झटका लाते हैं, तो हाथ अधिकतम विस्तार के पास होना चाहिए, बिना पहुंचने के।
    एक छिद्रण बैग चरण 6 बुलेट 3 का प्रयोग करें
  • अपने पैर की उंगलियों के सुझावों के साथ बैग को मत मारो सामने की किक पैर की एकमात्र के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं शीर्ष के साथ घूमते हुए किक बैग पर उन्हें करने से पहले सॉकर तकनीक सीखें
    चित्र जिसका शीर्षक है एक पंचिंग बैग का प्रयोग करें चरण 6 बुलेट 4
  • एक छिद्रण बैग चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    प्रशिक्षण के बाद तालिका में एक वसूली समय रखें वसूली के दौरान दिल की धड़कन नियमित स्तर पर वापस आती है। धीमा और फिर खींचकर कसरत खत्म करो।
  • टिप्स

    • बैग को हड़ताल आपके शरीर के लिए एक चुनौतीपूर्ण अभ्यास है। सबसे गहन workouts के लिए अब वसूली समय की आवश्यकता होती है। सत्रों के बीच शरीर को आराम करने के लिए छोड़ दें, केवल उन्हें सप्ताह में कुछ समय निर्धारित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com