3 किलोमीटर में आपकी यात्रा के समय में सुधार कैसे करें

भौतिक स्थिति की परीक्षा पास करने के लिए सेना के सैनिकों को 3 किमी में अच्छे दौड़ का समय मिलना चाहिए। शायद आप भी एक सैनिक बनना चाहते हैं - या बस, एक अच्छा धावक! 3 किमी में चलने का समय बढ़ाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 1
1
जोग हर दूसरे दिन ऐसा करने से, आप चलने के लिए उपयोग करेंगे, जो कि आपके जीवन में नियमित हो जाएगा। नतीजतन, आप अपनी दिल की दर में सुधार करेंगे, आपका वजन कम होगा, आप अपनी सहनशक्ति में वृद्धि करेंगे और आप तनाव को कम करने में सक्षम होंगे जो आपके भीतर पैदा होता है। वैकल्पिक दिनों पर चल रहा है, इसके अलावा, समय से आपकी मांसपेशियों को ठीक करने के लिए
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 2
    2
    चलने वाले जूते खरीदें जो आपके पैरों और आपकी हड्डियों की संरचना के लिए अच्छी तरह से चलते हैं यह भी एक अच्छा विचार है कि हर 6 महीनों में अपने जूते बदल दें। बेहतर याद रखने के लिए, अपने जूते की एकमात्र के तहत अपनी खरीद की तारीख लिखें।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 3
    3
    जिस दिन आप नहीं चलते उस पर खिंचाव चलने से पहले ऐसा मत करो जब आप चलाते हैं, तो आपकी मांसपेशियों को अपने दम पर फैलाना होगा
  • छवि का शीर्षक, आपका 2 मील रन टाइम चरण 4 में सुधार करें
    4
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छी हाइड्रेटेड होते हैं आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह रेस के मध्य में बेहोश हो!
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 5
    5
    पर्याप्त सो जाओ यह आवश्यक है
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 माइल रन टाइम चरण 6
    6
    अपनी धीरज बढ़ाने के लिए लंबी दूरी की दौड़ें समय-समय पर, जिस दिन आप चलाते हैं, 7-8 किमी की कोशिश करें



  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 7
    7
    स्प्रिंट करें: आप अपनी यात्रा की अधिकतम गति बढ़ा देंगे। एक समय में 400 मीटर की स्प्रिंट बनाने का प्रयास करें। 4 स्प्रिंट सेट करें और बार रिकॉर्ड करें
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 8
    8
    अपनी यात्रा के दिनांक, समय और स्थानों के साथ एक डायरी रखें। अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए इसे अपनी प्रगति दिखाने के लिए करें।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 माइल रन टाइम चरण 9
    9
    लक्ष्य का चयन करें यह बहुत महत्वपूर्ण है! एक समय तय करें कि आप तक पहुंचना चाहते हैं और इसे प्रशिक्षण से प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 माइल रन टाइम चरण 10
    10
    अपने आप के साथ धैर्य रखें यह सामान्य है, अच्छा दिन और कम अच्छे दिन होंगे। आप अपना समय एक दिन से दूसरे में सुधार नहीं सकते। भागो, भागो और चलाएं: परिणाम आएंगे।
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 मील रन टाइम चरण 11
    11
    कोई है जो आपके साथ चल रहा है खोजें। इस तरह से आप एक-दूसरे को प्रेरित कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक में सुधार करें आपका 2 माइल रन टाइम चरण 12
    12
    सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप कर सकते हैं, अपने बारे में निश्चित हैं और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में विश्वास करते हैं। आप देखेंगे, आप क्या करेंगे, आप क्या करेंगे, आप क्या करेंगे! आप सैनिकों के लिए शारीरिक स्थिति की परीक्षा पास कर पाएंगे! मानसिक तैयारी सफल होने के लिए आवश्यक है ...
  • टिप्स

    • आपको अत्यधिक प्रेरित होना चाहिए। प्रेरणा के बिना, आप असफल हो जायेंगे अपने भीतर की खोज करें और आपको शक्ति और प्रेरणा मिलेगी जिसे आपको सफल होने की आवश्यकता है।
    • प्रशिक्षण के दौरान, आपके लिए उपयुक्त श्वास लेने की लय खोजने की कोशिश करें। दौड़ में इसे निरंतर रखने की कोशिश करें जैसे ही आप चलते हैं और श्वास करते हैं और जितना संभव हो उतना गहरा साँस छोड़ते हैं, अपने आप को तनाव न उठाए। यदि आप बहुत ज्यादा पंसना शुरू करते हैं, तो अपने रन को कम करें और आराम करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com