रनिंग बैक को कैसे खेलें

क्या आप अगले LaDainian Tomlinson बनना चाहते हैं? इन चरणों का पालन करें और आप सही रास्ते पर होंगे।

कदम

छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 1
1
तय करें कि आप किस तरह से चलना चाहते हैं? क्या आप एक चुस्त धावक हैं? या सत्ता में से एक? खेल की हर शैली के पेशेवरों और विपक्ष हैं उदाहरण के लिए, एक पावर धावक, चंचलता से अधिक आसानी से टकराता है, लेकिन एक फुर्तीली चलने से बचने में बेहतर है और तेजी से चलाने के लिए प्रबंधन करता है आपका निर्माण और आपकी प्राकृतिक विशेषताओं आपको आपकी पसंद में मार्गदर्शन करना चाहिए। यदि आप प्रकृति से उपवास कर रहे हैं, तो आपको एक चुस्त धावक बनने की कोशिश करनी चाहिए। इसके बजाय शक्ति का उपयोग करें यदि आप मजबूत और शक्तिशाली हैं इन सभी श्रेणियों में से एक में सभी लोग ठीक ही नहीं होते हैं। यदि आप जितनी तेज़ी से कर सकते हैं, आप एक संतुलित चल रहे बैक हो सकते हैं। इस मामले में भूमिका के सभी पहलुओं पर काम करना सुनिश्चित करें।
  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 2
    2
    यदि आप एक चपेट में चलने वाले पसंद करते हैं, तो इस सुविधा पर कार्य करें। बहुत से लोग मानते हैं कि गति एक चंचल धावक की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है, लेकिन भले ही यह बहुत महत्वपूर्ण है, यह कम चपलता है। चपलता पर कार्य करने से आप उन रक्षकों से बच सकते हैं जो आपसे निपटने की कोशिश करेंगे। आप देखेंगे कि लगभग सभी दौड़ में आप अधिकतम गति तक नहीं पहुंच पाएंगे, क्योंकि आप हमेशा रक्षकों से बचने की कोशिश में व्यस्त रहेंगे, साथ ही उन्मुख और दिशा के परिवर्तन के साथ। यदि आप अधिक चुस्त हैं तो यह बहुत आसान होगा उसने कहा, गति प्रशिक्षण की उपेक्षा न करें
  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 3
    3
    यदि आप एक शक्तिशाली चलना वापस लेने का निर्णय लेते हैं, ताकत और विस्फोटक पर काम करते हैं लगभग सभी पावर धावकों को सुरक्षा छेद में चलाने के लिए शोषण किया जाता है और चुपके लोगों की तरह बाहरी पटरियों को चलाने के बजाय पहले चढ़ावों पर विजय प्राप्त होती है। रक्षकों पर काबू पाने के लिए शक्ति और विस्फोटक पर काम करना आसान होगा अपने पैरों पर काम पर ध्यान दें। लगभग सभी, जब वे शब्द की ताकत सुनते हैं, तो बेंच के बारे में सोचें। यहां तक ​​कि अगर यह एक अभ्यास है जो ताकत में सुधार करता है, तो बहुत अधिक समय खर्च न करें और अपने पैर और कोर पर अपने व्यायाम को ध्यान केंद्रित करें।
  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 4
    4
    सभी चलने वाली पीठ के लिए प्रतिरोध पर कार्य करना आवश्यक है कई टीमों को एक कम दूरी से पहले चढ़ाव और स्कोर टचडाउन को जीतने के लिए पीछे चलने पर भरोसा है, इसलिए आप अक्सर नियोजित होंगे अक्सर चलने से आपको सहनशक्ति में सुधार करने में मदद मिलेगी।



  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 5
    5
    बजाना और प्रशिक्षण आपको अपने कौशल विकसित करने में मदद करेगा। जिम में प्रशिक्षण बेहतर चलने के लिए ज़रूरी है, लेकिन पिच पर खेल में रखने की स्थिति जानने के लिए अनिवार्य है। हिचकिचाहट के साथ आप बेहतर सीखेंगे कि कार्रवाई के दौरान क्या करना है यदि आप पाते हैं कि आप जल्दबाजी के दौरान तेजी से नहीं हैं, तो संभवत: आप इस खेल में भी जल्दी नहीं होंगे, इसलिए अपने अंतराल पर काम करने के लिए अपने प्रशिक्षण अभ्यास को बदल दें।
  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 6
    6
    चलना चाहिए पटरियों को जानने के लिए वापस चलने के लिए यह महत्वपूर्ण है सबसे आम हैं घुमाव और जो बचाव द्वारा बनाए गए छेद का फायदा उठाते हैं एक स्वीप चलने वाला खेल है जहां रनिंग बैक को फेंक या एक के साथ गेंद मिलती है हाथ से बंद (मार्ग को सौंप दिया गया) और दुराचार लाइन के साथ चलाता है। एक प्रत्यक्ष दौड़ हमले की रेखा के पुरुषों द्वारा निर्मित छेद का लाभ उठाती है। लगभग सभी पावर धावकों को सीधे ट्रैक चलाते हैं, जबकि चुपके लोग झाड़ू पटरियों को चला सकते हैं।
  • छवि एक शीर्षक रहो वापस चल रहा है चरण 7
    7
    मज़े। यह तुच्छ दिखता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप खेलते हैं, तो आप खुद का आनंद नहीं लेते हैं, संभवत: पीछे चलना आपके लिए भूमिका नहीं है आप एक नई स्थिति या किसी अन्य खेल की कोशिश कर सकते हैं
  • टिप्स

    • स्वस्थ खाओ आप खेल और प्रशिक्षण के दौरान बेहतर महसूस करेंगे। यह एक बड़ा फर्क पड़ता है
    • ट्रेन अक्सर
    • दोस्तों के साथ ट्रेन इस तरह से आप अपने प्रशिक्षण को और अधिक प्रतिस्पर्धी बना लेंगे, लेकिन सावधान रहें कि आप अपनी सीमाओं से परे नहीं।

    चेतावनी

    • जब आप ट्रेन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सही तकनीक का उपयोग करते हैं। इस प्रकार आप चोटों को रोकेंगे।
    • बहुत ज्यादा ट्रेन न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com