निशुल्क चलने का अभ्यास कैसे करें

मुफ़्त चलना किसी भी स्थान पर गतिशीलता और विधि के साथ आंदोलन की कला है। आम तौर पर यह एक ऐसी बाधाओं से भरा वातावरण में किया जाता है जो धावक को एक जटिल तरीके से आगे बढ़ने का फायदा उठाना होगा।

कदम

शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 1
1
आपको धीरे धीरे और कम हद तक शुरू करना चाहिए। पहले महीनों के दौरान यह सिफारिश की जाती है कि आप रोजाना अभ्यास करें और दोहराए तरीके से कुछ साधारण तकनीक से परिचित हों, मांसपेशियों के समन्वय और सुरक्षा का निर्माण करें। कुछ कैलिथेनिक्स करना और वजन उठाना ठीक होगा
  • शुरुआती चरण रनिंग स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने क्षेत्र में अन्य निपुण धावकों के लिए खोज करें ताकि वे काम कर सकें। अपने शहर या देश में जल्दी से ऑनलाइन खोज करें यदि आप इस अनुशासन में अनुभव वाले लोगों को प्रशिक्षित करते हैं, तो आप उन लोगों को मिलेंगे जो आपको मार्गदर्शन कर सकते हैं और आपको सुरक्षा के बारे में सलाह दे सकते हैं।
  • शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 3
    3
    लोग कैसे चलते हैं यह जानने के लिए वीडियो देखें इस तरह से आप अपने आप को प्रशिक्षित करने के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करेंगे। आप किस मांसपेशियों का उपयोग करेंगे के बारे में सोचो (इस अभ्यास को `मन-मांसपेशी बंधन` कहा जाता है।)
  • शुरुआती चरण रनिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    दोहराएँ कुंजी है! 100 बार सोर्सलट का अभ्यास करें, दीवार 100 बार चलती है, दोहराना, दोहराना, दोहराएँ। यह स्वतंत्र चलन-पुनरावृत्ति और प्रशिक्षण में सफलता है। आप एक सुबह जाग नहीं सकते 2 मीटर तक कूदने में असमर्थ लेकिन अगर आप लगातार व्यायाम करते हैं तो आप अधिक छोड़ने के लिए भी आएंगे। तीन मीटर और परे जल्द ही कोई समस्या नहीं होगी।
  • आरंभ निशुल्क रनिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुरक्षा के लिए ध्यान दें यह में सर्वोच्च प्राथमिकता है मुफ्त चल रहा है. हमेशा परिवेश की जांच करें, अपने शरीर को सुनो और कभी कोशिश न करें "दिखावा"। नि: शुल्क चल रहा है अपने रास्ते का पालन करना है - आपको दूसरों को खुश करने की जरूरत नहीं है और अपने आप को चोट लगी है, यह आपके लिए सबसे अच्छा करने के लिए अपने आप को धक्का देने की बात है और सीखें कि सुचारू रूप से और सामंजस्यपूर्ण कैसे चलें।
  • शुरुआती चरण में चलने वाली छवि चरण 6
    6
    यदि आप जवान हैं और आपने अभी शुरुआत की है, तो मुफ्त में चलने का उपयोग न करें "तुम अच्छे हो" दोस्तों के सामने चोट लगाना बुरा नहीं है आप अपनी मां को बाद में क्या बता देंगे?
  • टिप्स

    • हमेशा सलाखों, cornices और अधिक महत्वपूर्ण बात, दीवारों पर एक अच्छी पकड़ के साथ जूते पहनते हैं।
    • अगर आप निश्चित नहीं हैं तो कुछ करने की कोशिश न करें। एक बार जब आप अभ्यास करते हैं और अनुभव करते हैं, तो आपके शरीर की यह आवश्यक जानकारी होगी कि वह क्या सफल हो और क्या नहीं कर सकती। तो हमेशा इसे सुनो!
    • यदि सुरक्षित रूप से अभ्यास नहीं किया जाता है, तो मुफ्त चलना बहुत खतरनाक हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप पहले कुछ महीनों में अपने शरीर को मजबूत करने और सरल तकनीक का अभ्यास करने के लिए व्यायाम करते हैं। बड़ा छलांग भूल जाओ और गिर जाता है।
    • ऑनलाइन आप मुफ्त धावकों के वीडियो देख सकते हैं जो बड़े दूरी को कवर करते हैं और सुंदर evolutions बनाते हैं: उनके पास बहुत अनुभव है और कई वर्षों तक प्रशिक्षण रहा है। जब तक आप पर्याप्त रूप से प्रशिक्षित न हो जाएं, तब तक उनकी नकल न करें, अधिमानतः किसी के साथ जो पहले से ही सक्षम है। तुम्हें पता है, नि: शुल्क चल रहा के हर स्तर पर छतों से बचना चाहिए न केवल अत्यंत छवि के लिए, खतरनाक है, लेकिन जानने के लिए बीमार अनुकूल अभ्यास और सामान्य रूप से गलत धावक मुक्त रूप में के बाद से यह सिद्धांतों चुनौती देता है।

    चेतावनी

    • कुछ स्थितियों में, यह अभ्यास खतरनाक है और मृत्यु का कारण बन सकता है। सुनिश्चित करें कि आप खतरनाक है जो कुछ भी करने से पहले तकनीकों से परिचित हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चलने के जूते उन्हें बीयरिंग होनी चाहिए और अपने चलने की क्षमता को प्रभावित करने से बचने के लिए सुखद रहना चाहिए। हाल ही में प्लास्टिक वालों से बचें उन्हें आराम से और अच्छी तरह से कुशन के लिए देखो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है आप नीचे जमीन महसूस करने में सक्षम नहीं है।
    • ढीला कपड़े आपको लचीलेपन के साथ समस्याओं के बिना अंदर जाना चाहिए। शॉर्ट्स और बाउंस टॉप्स बिल्कुल सही हैं
    • चूंकि आप अपनी त्वचा को पर्यावरण में उजागर करेंगे, कुछ खरोंच, घाव और कटौती दिन के आदेश हो सकते हैं, इसलिए प्राथमिक चिकित्सा किट (या कम से कम बाँझ पोंछे) लाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com