बीबीएस नृत्य कैसे करें

पेशेवर पहलवानों और एक्शन फिल्म सितारों को पता है कि मांसपेशियों को अनुबंधित करके केवल धमक कैसे लें यदि आप सीखना चाहते हैं कि हल्क होगन और अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की तरह बीबी बनाने के लिए, इस लेख को पढ़ें, यह आपकी छाती की मांसपेशियों पर आपकी कसरत में भी मदद करेगा।

कदम

भाग 1

बीबीएस अनुबंध करें
छवि बाउंस पेक्स के चरण 1
1
रक्त को प्रसारित करने के लिए कुछ व्यायाम करें यदि आप तुरंत कोशिश करना चाहते हैं, तो बीबी नृत्य करें, बीस झुकाव करें। हर बार जब आप अपने पैनिकल को बड़ा और टॉनिक दिखाना चाहते हैं, तो उन्हें एक मिनट के लिए काम करना चाहिए। इससे रक्त के प्रवाह को मांसपेशियों में बढ़ेगा, जिसके कारण यह प्रफुल्लित हो जाएगा और आपको इसे अधिक स्पष्ट रूप से अनुबंधित करने की इजाजत देगा।
  • यदि आपने अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया है, तो आईने के सामने आने के लिए यह सही समय है और जांच लें कि क्या आप पहले से ही अपने बिब्स नृत्य कर सकते हैं। इसमें कुछ समय लगेगा, लेकिन कसरत के बाद आपको हमेशा अच्छे परिणाम मिलेंगे।
  • छवि शीर्षक बाउंस पेक्स चरण 2
    2
    दर्पण पर जाएं छात्रावास नृत्य करने के लिए आपको उन्हें अनुबंध करना होगा, लेकिन इन्हें काफी बड़ा होना चाहिए ताकि ऐंठन दिखाई दे। यदि आप ट्रेन करना चाहते हैं, तो यह सही तरीके से करें: वजन के कमरे में या घर पर दर्पण के सामने जाएं और अपनी शर्ट निकाल दें ताकि आप अपनी छाती को बेहतर देख सकें।
  • मांसपेशी मेमोरी बनाए रखने के लिए, हमेशा एक दर्पण के सामने अभ्यास करना एक अच्छा विचार है, ताकि आप जिस इच्छे की इच्छा के साथ संकुचन का अनुभव कर सकें। आप महसूस कर सकते हैं कि मांसपेशियों में बहुत नाचता है, लेकिन दर्पण आपको अन्यथा बता सकता है
  • छवि शीर्षक बाउंस पेक्स चरण 3
    3
    छाती की मांसपेशियों को अनुबंधित करें दर्पण के सामने, अपनी मांसपेशियों को अच्छी तरह से प्रशिक्षण देने के बाद, अपने कूल्हों पर अपने हाथों से खड़े होकर अपनी छाती की मांसपेशियों को संसाधित करने का प्रयास करें। अगर आप ने उन्हें प्रशिक्षित किया है तो यह आसान होगा। यदि आप उन्हें जलाते सुनाते हैं, तो आप बहुत जल्दी समझ पाएंगे यदि आप इसे सही कर रहे हैं
  • छाती की ओर हाथ (humerus) के ऊपरी हिस्से को ले आओ और आपको छाती अनुबंध को महसूस करना चाहिए। यह पेशी के कार्यों में से एक है: बांह के ऊपरी हिस्से को घुमाने के लिए।
  • एक बार में बीबीएस को अनुबंधित करने के बारे में चिंता न करें, कमांड पर दोनों के साथ अनुबंध करना सीखें यह शुरुआत में मुश्किल होगा
  • ज्यादातर लोगों को उद्देश्य पर बीबी करार करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है। लेकिन जब आप इन मांसपेशियों की पहचान करना सीखते हैं, तो मछलियां अनुबंध करने के रूप में उतना आसान होगा।
  • छवि बाउंस पेक्स के चरण 4
    4
    प्रत्येक छाती को अलग करने का प्रयास करें जितना अधिक आप अभ्यास करेंगे और उतना ही आप बिब को प्रशिक्षित करेंगे, उतना ही आप उन्हें अलग से अनुबंध के बिंदु पर महसूस कर सकेंगे। उन्हें अलग करने का प्रयास करें, और उन्हें एक समय में अनुबंध करें। जब आप ऐसा कर सकते हैं, तब तक कोशिश कर रहें जब तक आप उन्हें नृत्य न कर सकें
  • अभ्यास करना जारी रखें कुछ लोगों को इस तकनीक में सफल होने से पहले लंबे समय तक भार उठाना पड़ता है यदि आप सीने की संख्या को स्वतंत्र रूप से अनुबंधित करने की स्थिति में प्राप्त कर सकते हैं, तो आप पहले से ही एक अच्छी स्थिति में हैं।
  • छवि बाउंस पेक्स के चरण 5
    5
    बीबीएस रखें एक बार जब आप समझें कि यह कैसे करना है, तो अपने सीने को मजबूत और प्रमुख रखने के लिए काम करना महत्वपूर्ण है। बाईब्स नृत्य बनाना तकनीक पर बहुत अधिक निर्भर नहीं करता है, लेकिन अधिक मांसपेशियों के द्रव्यमान पर। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, बधाई हो अब छाती को प्रशिक्षित करना जारी रखें।
  • भाग 2

    बड़ा पेक्टोरल बनाना
    छवि बाउंस पेक्स के चरण 6
    1
    अपनी छाती को नियमित रूप से प्रशिक्षण देना शुरू करें यदि आप जैसे बीब को नहीं पसंद कर सकते हैं, तो संभवतः वे काफी बड़ी नहीं हैं कोई शर्म नहीं है बॉडी बिल्डर की तरह उछालने के लिए आपको एक बड़ी छाती की जरूरत है यही तकनीक को प्रभावशाली बनाती है। क्या आप बिब्स नृत्य करना चाहते हैं? उन्हें प्रशिक्षित करना जारी रखें।
    • अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम में छाती को एकीकृत करें। यहां तक ​​कि प्रति सप्ताह केवल एक समर्पित अभ्यास आपको कुछ हफ्तों में अपनी बायीओं को बढ़ने की अनुमति दे सकता है। प्रशिक्षण रखें!



  • छवि बाउंस पेक्स नामक चित्र 7
    2
    बेंच लिफ्टों को बनाएं हथियारों के ऊपरी भाग को प्रशिक्षित करना और छाती, पेक्टरल नृत्य करने के लिए काफी बड़ा होने का सबसे अच्छा तरीका है। इस उद्देश्य के लिए यह सबसे अच्छा व्यायाम है, अच्छा पुरानी पीठ लिफ्ट है बिब को जलाने के लिए प्रबंधनीय वजन के साथ दोहराव की एक उच्च संख्या को इंगित करें
  • आपके अनुभव के स्तर पर निर्भर करते हुए, अधिक या कम वजन से शुरू करना बेहतर होगा। आदर्श रूप से, आपको एक वजन चुनना चाहिए जो आपको सभी पुनरावृत्तियों के लिए मुसीबत में डालता है, लेकिन आपको उन सभी को पूरा करने से नहीं रोकता है श्रृंखला के बीच एक छोटा ब्रेक के साथ 10 या 15 पुनरावृत्तियों के 3 सेट एक आम पसंद हैं।
  • छाती के सभी क्षेत्रों को काम करने के लिए झुका बेंच पर भी ट्रेन करें। वजन और पुनरावृत्तियों की समान मात्रा का उपयोग करें
  • छवि बाउंस पेक्स स्टेप 8 नामक छवि
    3
    झुकाव बनाओ क्या आपको उपकरण नहीं उठाना है? जॉर्ज फोरमैन के रूप में करें और झुकने के साथ bibs ट्रेन। प्लियोमेट्रिक इस तरह अभ्यास करता है, जिसमें आप शरीर के वजन को प्रतिरोध के रूप में इस्तेमाल करते हैं, मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए एक बढ़िया तरीका है, और यह नृत्य करने के लिए आवश्यक तेज़ प्रतिक्रिया वाले फाइबर हैं। कुछ श्रृंखला की झुकता को पूरा करें, जितनी धीमी गति से संभवतः मांसपेशियों को जलाएं।
  • चौड़े हाथों झुकने और झुका हुआ झुकाव सभी पेकोट्रल क्षेत्रों को प्रशिक्षित करने के लिए उत्कृष्ट अभ्यास हैं। यदि आप एक सौंदर्यशास्त्र के अनुकूल आकार के साथ मजबूत मांसपेशियों चाहते हैं, अपने आप को परंपरागत झुकने के लिए सीमित नहीं है।
  • छवि बाउंस पेक्स के चरण 9
    4
    हैंडलर्स के साथ उड़ान भरें। यह बिना संदेह है कि बीबीएस के द्रव्यमान को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा व्यायाम है। अपने हाथों में एक ही वजन के दो डंबल्स के साथ पीठ पर लेट जाओ, अपने हाथ सीधे ऊपर उठाएं, फिर उन्हें अपने शरीर की तरफ नीचे खींच दें, अपनी बाहों को थोड़ा संविदा रखें। दोहराव को पूरा करने के लिए अपने हाथ ऊपर की तरफ लौटें वजन का उपयोग करें, जो आपको श्रृंखला भर में चुनौती देता है।
  • यदि आप वेट रूम का उपयोग कर सकते हैं, तो आप बैठे स्थिति से एक समान व्यायाम करने के लिए छाती मशीन का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि बाउंस पेक्स नामक चित्र 10
    5
    यह शरीर के बाकी हिस्सों की भी ट्रेन करता है। बीबी के लिए कसरत को एक पूर्ण शरीर कसरत का हिस्सा होना होगा, या वे बहुत उपयोगी नहीं होंगे।
  • बहुत सावधान रहें न कि बीबीएस को बहुत ज्यादा प्रशिक्षित करना। छाती अभ्यास एक पूर्ण शरीर कसरत का हिस्सा होना चाहिए और एक अलग गतिविधि नहीं है अर्नोल्ड नृत्य जैसी बीबी बनाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं हैं
  • छवि बाउंस पेक्स के चरण 11
    6
    दुबला प्रोटीन युक्त समृद्ध आहार और वसा में कम आहार का पालन करें। सीने की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए, प्रशिक्षण और प्रोटीन पसंद करने वाला आहार आवश्यक है चिकन, फलियां, विटामिन समृद्ध सब्जियां और साबुत अनाज को अपने आहार का एक बड़ा हिस्सा बनाना होगा।
  • जब तक आप चाहते हैं तब तक आप अपनी छाती को प्रशिक्षित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप रोजाना पिज्जा और सैंडविच खा रहे हैं, तो आपकी मांसपेशियों को वसा की एक परत से छिपाया जाएगा।
  • टिप्स

    • सबसे पहले, अपनी बाहों को उठाएं और अपनी छाती की मांसपेशियों को अधिक आसानी से संविदा करने में सक्षम होने के लिए अपनी छाती के सामने उन्हें मोड़ो। जब आपके पित्तीदार बड़े होते हैं तो यह अब आवश्यक नहीं रहेगा जब आप अपने कूल्हों पर हथियारों के साथ छेड़छाड़ का प्रबंधन करते हैं, तो आप उन्हें नृत्य भी कर सकेंगे।
    • जब आप झुकता है, तो पारंपरिक तकनीक का पालन करें।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि बाईब को बहुत ज्यादा प्रशिक्षित न करें। यदि आपके पास ब्रेक है तो आप उन्हें नृत्य करने में सक्षम नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com