आपकी कार की शक्ति को अधिकतम कैसे करें

यदि आप अपने इंजन से अधिक का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप एयरफ्लो, निकास प्रणाली और समग्र प्रदर्शन को संशोधित करके अपनी शक्ति का अनुकूलन कर सकते हैं। अपने वाहन की अधिकतम दक्षता प्राप्त करने के लिए कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं, पर पढ़ें।

सामग्री

कदम

भाग 1

इंजन दक्षता अधिकतम करें
मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 9
1
जितना संभव हो उतना वाहन को हल्का करना। इंजन की शक्ति का पूरा लाभ लेने का सरलतम और सबसे किफायती तरीका अतिरिक्त वजन को खत्म करना है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल 10 किलो लेते हैं, तो त्वरण में सुधार होगा। बूट और यात्री कम्पार्टमेंट से जो सभी की जरुरत नहीं है, उसे निकालें और इस अर्थ में अन्य हस्तक्षेपों पर विचार करें:
  • पिछली सीटों को निकालें, जो कुछ मॉडल में, 50 किलो वजन भी कर सकते हैं।
  • खेल टायर के साथ संयुक्त इस्पात पहियों के बजाय मिश्र धातु पहियों का उपयोग करें इस तरह आप एक और 25 किलो बचा सकते हैं
  • कार्बन फाइबर या ग्लास में उन लोगों के साथ मानक पैनल बदलें। यह एक जटिल बदलाव है, लेकिन यदि आप अधिकतम प्रदर्शन की तलाश कर रहे हैं तो यह एक व्यवहार्य रास्ता है।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 1
    2
    सेवन प्रणाली में एक बड़ा हवा का सेवन स्थापित करें यह फ़िल्टर को भी बदलता है (एक उच्च निष्पादन के साथ) आपको बहुत ज्यादा खर्च किए बिना कुछ अतिरिक्त घोड़ों की गारंटी है। इंजन बेहतर साँस करेगा और अधिक शक्तिशाली होगा। यदि आपके पास 40 और 250 यूरो के बीच है, तो यह पहले परिवर्तनों में से एक है।
  • एईएम ड्राई फिल्टर को तेल की ज़रूरत नहीं है और हर जगह कानूनी है। एक फिल्टर कई किलोमीटर के लिए रहता है और मॉडल पर निर्भर करता है, यहां तक ​​कि वाहन में 5 अश्वशक्ति भी जोड़ सकता है।
  • शीतलन प्रणाली से वाहन के बाहर शीत-वायु सेवन प्रणाली या खराब करने वाले चैनल को ठंडी हवा। कुछ कारों को उनकी स्थापना से फायदा होता है, अन्य नहीं करते हैं आमतौर पर, उच्च अंत वाली कारों में वे बेकार हैं, क्योंकि उनके पास पहले से ही एक अच्छी तरह से तैयार की गई शीतलन प्रणाली है।
  • फ़िल्टर के किसी भी संशोधन के साथ या उच्च-प्रदर्शन वाले एक का उपयोग करने से पहले, इंटरनेट पर कुछ शोध करें कि यह सुनिश्चित करें कि आपके देश का सड़क कोड इस अनुकूलन की अनुमति देता है
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 2
    3
    पाइप का परीक्षण करके निकास प्रणाली में सुधार करें। सिद्धांत रूप में, एक को स्थापित किया जाना चाहिए "संग्राहक" जिसके माध्यम से धुएं इंजन से अधिक तेज़ी से बाहर आते हैं और पूंछ पाइप को पास करते हैं। वहाँ किट यदि आप इसे अकेले नहीं जाना कई सौ यूरो खर्च, लेकिन याद रखें वेल्डिंग प्रक्रियाओं एक हाइड्रोलिक लिफ्ट, एक पुनः स्थिति प्रणाली, वेल्डिंग उपकरण के उपयोग की आवश्यकता है कि और कौशल एक अच्छा करने के लिए देखते हैं कि करने के लिए चाहते हैं काम करते हैं। यह एक विशेषज्ञ मैकेनिक की ओर बढ़ना बेहतर है, जो जानता है कि वह क्या करता है, और उसे अपने कीमती काम के लिए भुगतान करते हैं।
  • इन-लाइन 4-सिलेंडर इंजन को 2.5 इंच की निकास प्रणाली की आवश्यकता होती है, जब तक कि वे एक टर्बोचार्जर से सुसज्जित न हों, इस मामले में यह 3 इंच के लिए अच्छा है। 6 या 8 सिलेंडर वाले वी-इंजन में 2.5-3 इंच का सिस्टम होना चाहिए।
  • निकास मैनिफ़ोल्ड बहुत महंगे हैं और केवल कुछ और अश्वशक्ति दें इसे ध्यान में रखा जाना एक परिवर्तन हो सकता है, लेकिन केवल अगर आप पहले से ही अन्य सभी को सत्ता को अधिकतम करने के लिए डाल दिया है
  • भाग 2

    इंजन प्रदर्शन को अधिकतम करें


    मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 4
    1
    उच्च प्रदर्शन कैंषफ़्ट स्थापित करें यह हिस्सा इंजन में दहन के दौरान वाल्व खोलने के स्थायित्व और समय को बढ़ाता है - ये सभी अधिक शक्ति और तेज गति में अनुवाद करते हैं। न्यूनतम इस प्रकार के वृक्ष के साथ थोड़ा अधिक शोर होगा, कार कट्टरपंथियों द्वारा बहुत अधिक प्यार होता है, एक गुप्ताहारिक गड़गड़ाहट होगी। यह भी एक महंगा परिवर्तन है, लेकिन अगर निकास और कई गुना पर काम के साथ मिलकर, उत्कृष्ट परिणाम देता है।
    • नए कैंषफ़्ट को स्थापित करने के लिए, आपको क्रैंककेस को निकालने के लिए समय पर उपकरणों का पर्दाफाश करना होगा। नए एक को माउंट करने के लिए बेल्ट और पुराने कैंषफ़्ट को हटा दें और निकालें यदि आवश्यक हो तो समय और वृक्ष को समायोजित करें।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 6
    2
    टर्बोचार्जर या वॉल्यूमेट्रिक कंप्रेसर के लिए कुछ शोध करें टर्बोचार्जर 25-30% अधिक बिजली तक बढ़ाता है, हालांकि यह सबसे सामान्य मॉडल के लिए 3000 यूरो का खर्च करता है, जबकि कीमत कम आम लोगों के लिए बढ़ जाती है। टर्बो किसी भी प्रकार की कार के लिए महान हैं, लेकिन यदि आप एक नौसिखिए मैकेनिक हैं तो उन्हें इकट्ठा करना महंगा और कठिन है। समझने के लिए कुछ शोध करें कि आपकी कार मॉडल क्या फिट है और संभावनाओं का वजन।
  • टर्बोचार्जर अपने अश्वशक्ति को बढ़ाने के द्वारा इंजन में हवा को बेकार करता है प्रतिक्रिया की कमी से बचने के लिए एक इंटरकोलर भी स्थापित किया जाना चाहिए, जिसके दौरान इंजन तेज और प्ररित करनेवाला को धीमा कर देगा।
  • बड़ा कम्प्रेसर यह बेल्ट से जुड़ा हुआ है और 6 से अधिक सिलेंडर वाले इंजन के लिए प्रभावी है। जबकि टर्बोचार्जर घोड़ों का एक बहुत उच्च शिखर उत्पन्न करता है, सुपरचार्जर इंटरकुलरों के उपयोग की आवश्यकता नहीं है और इसलिए overheating और रखरखाव समस्याओं से भी कम समय देता है। दोनों इंजन के प्रकार के अनुकूल करने के लिए अपकेंद्रित्र, वैक्यूम पंप या रोटरी मॉडल के रूप में उपलब्ध हैं।
  • मैक्स तुम्हारी कार नाम वाली छवि`s Horsepower Step 10
    3
    एक पानी इंजेक्शन या विरोधी विस्फोट किट स्थापित करें लगभग 300 यूरो के लिए आप एक अच्छी किट खरीद सकते हैं जो कि लाभ और शक्ति में सुधार लाती है, दहन कक्षों में कार्बन जमा को कम करती है और इंजन शोर। अक्सर, यह प्रणाली आपको कम ओकटाइन संख्या के साथ ईंधन खरीदने की अनुमति देती है। हालांकि, पानी के इंजेक्शन किट आंतरिक दहन इंजन पर प्रदर्शन में सुधार नहीं करते हैं, वे खो दिया शक्ति को ठीक करने में योगदान कर सकते हैं। पानी के इंजेक्शन के साथ संयुक्त होने पर टर्बोचार्जर्स या वॉल्यूमेट्रिक कंप्रेशर्स बहुत अधिक प्रभाव डालते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com