चढ़ाई पर अपनी कार तेजी से कैसे बनें

तेजी से कार चढ़ाई करने के लिए दो तरीके हैं: ड्राइविंग तकनीक और इंजन की वृद्धि। यहां दोनों मामलों के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं

कदम

इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 1
1
प्रदर्शन को सुधारने के लिए इंजन को बदलें। आप एयर फिल्टर, स्पार्क प्लग, केबल्स को बदल सकते हैं, और यदि आपके पास 1980 से पहले कार है तो आप कार्बोरेटर, स्पार्क प्लग और वाल्व बदल सकते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 2
    2
    पहिया दबाव की जांच करें यह ज्यादा मदद नहीं कर सकता है, लेकिन अधिकतम सीमा तक पहिया दबाव को समायोजित कर सकता है, कम सड़क प्रतिरोध और इसलिए बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 3
    3
    यदि आप अधिक गति प्राप्त करना चाहते हैं और यदि आपके पास बहुत अधिक धन उपलब्ध है तो मोटर हॉर्स पावर बढ़ाएं।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 4
    4
    निम्न टोक़ के साथ एक अंतर स्थापित करें 411 जोड़ी के साथ एक अंतर और अधिक शक्ति पहियों को एक के संबंध में 243 में पेट्रोल की खपत है, क्योंकि यह पहियों के क्रांतियों की संख्या में वृद्धि होगी, और फिर इंजन के लिए एक सामान्य ड्राइविंग गति बनाए रखने के लिए तेजी से चलेंगे देते हैं, पर विचार हालांकि, होगा।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 5



    5
    कार से बेकार वजन निकालें ट्रंक, सीटें और अन्य जगहों पर, जहां अनावश्यक आइटम हो सकते हैं, देखो। नई कार मॉडल लाइटर सामग्री के साथ बनाई गई हैं जो ईंधन की खपत को बेहतर बनाने के लिए काम करती हैं। अधिक कठोर विधि, वजन कम करने के लिए कर रहे हैं: सबसे छोटे उपलब्ध बैटरी खरीदने के लिए, टैंक में ईंधन की मात्रा को कम करने, घर पर अतिरिक्त टायर छोड़ देते हैं, अन्य सभी सामान है कि उपयोग नहीं करते हैं हटा दें।
  • छक्के पर अपनी कार रन फस्टर पर शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एयर कंडीशनिंग बंद करें एयर कंडीशनिंग बहुत अधिक इंजन शक्ति का उपयोग करता है
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 7
    7
    उच्च रस्सियों और घोड़ों पर कार को ड्राइव करें जब आप महसूस करते हैं कि इंजन की शक्ति खो रही है, तो एक गियर स्केल करें अगर आप तेजी से जाना चाहते हैं तो आपको इंजन को उच्च गति पर रखना चाहिए स्पीडोमीटर को देखकर यह करना आसान है, लेकिन आप इंजन शोर को सुनकर यह भी कर सकते हैं। स्वचालित गियरबॉक्स स्वचालित रूप से गियर में बदलाव करेंगे, लेकिन उच्च आरपीएम पर लंबे समय तक चलने से ट्रांसमिशन तरल पदार्थ अधिक हो सकता है, इसलिए इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 8
    8
    तेजी के रूप में आप चढ़ाई दृष्टिकोण ट्रक चालकों को चढ़ाई करने से पहले झुकाव वाले मार्ग पर चढ़ने पर चढ़ने से बचने की आदत होती है।
  • टिप्स

    • कार खरीदने से पहले, इस बात पर विचार करें कि आपको अधिक गति की आवश्यकता क्यों है यदि आप अक्सर चढ़ाई करते हैं, तो आप 4 सिलेंडर के बजाय 6 या 8 सिलेंडर के साथ एक कार खरीदना चाह सकते हैं।

    चेतावनी

    • गति सीमा के करीब ध्यान से ड्राइव करें चढ़ते समय किसी दुर्घटना का खतरा बढ़ जाता है और आपकी कार को अधिकतम करने के लिए इंजन घटकों के पहनने में वृद्धि होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com