कैसे एक वेब कैमरा मॉडल बनें

यदि आप घर से काम करना चाहते हैं और अपने खाली समय में कुछ अतिरिक्त पैसे कमाते हैं, तो आप एक वेबकैम मॉडल बनने की कोशिश कर सकते हैं। इस काम को अक्सर वयस्क या यौन संदर्भ में प्रदर्शन करने की आवश्यकता होती है प्रतिबद्धता और दृढ़ता के साथ, यह एक पूर्णकालिक नौकरी में बदलना संभव है। एक खाता खोलकर, अपनी दृश्यता में से सबसे अधिक सीखने और एक अच्छी प्रतिष्ठा वाले कंपनी के लिए काम करना सीखने के बाद, आप बिना किसी समय एक सफल वेबकैम मॉडल बन सकते हैं।

कदम

भाग 1

ईमानदार कंपनियों के लिए देखो
एक वेब कैमरा मॉडल चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
Google पर कंपनियां खोजें तीन से पांच की सूची बनाएं और उसके बारे में बेहतर जानकारी प्राप्त करें। कई उपयोगकर्ताओं द्वारा लाइवजैसिन या आई-कैमज जैसी वेबसाइटों की प्रामाणिकता का समर्थन किया गया है हालांकि, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी रुचि रखने वाली प्रत्येक कंपनी की अच्छी तरह से समीक्षा करें और सत्यापित करें कि इसकी अच्छी प्रतिष्ठा है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    कंपनी को कॉल करें या ई-मेल भेजें न केवल आप अपने सभी सवालों का जवाब दे पाएंगे, आप यह भी समझ पाएंगे कि क्या यह कुशल है एक वैध कंपनी कॉल के तुरंत जवाब देगी या आपको कुछ दिनों में एक संदेश भेज देगी, जबकि धोखाधड़ी के मामले में आपको कोई जवाब नहीं मिलेगा। वास्तव में, धोखाधड़ी स्थल संपर्क जानकारी प्रकाशित नहीं करते हैं
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 3
    3
    घोटालों को पहचानें इस क्षेत्र में घोटाले काफी आम हैं और जोखिमों की कमी नहीं है। यह आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता है और आपकी सुरक्षा को भी खतरे में डाल सकता है। अलग-अलग तरीकों से धोखाधड़ी को पहचानना संभव है:
  • उन कंपनियों से सावधान रहें जो पहले आपको संपर्क करते हैं प्रामाणिक साइट्स का विज्ञापन किया जाता है, लेकिन सीधे प्रस्ताव नहीं बनाते हैं। सामाजिक नेटवर्क, संदेश या ई-मेल के माध्यम से एक ठंडा संपर्क आपको बदबू आना चाहिए
  • प्रतिष्ठित कंपनियों को उम्र के सत्यापन की आवश्यकता होती है, क्योंकि कानून के अनुसार 18 साल से ही इस तरह की नौकरी करना संभव है। धोखाधड़ी के मामले में, आपको एक दस्तावेज़ के लिए नहीं पूछा जाएगा।
  • यदि किसी कंपनी को घूंघट या वेब कैमरा साक्षात्कार के बिना शूट करना पड़ता है, तो संभव है कि आप एक नि: शुल्क शो प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हों। कोई ईमानदार समाज ऐसा अनुरोध नहीं करता है एक सम्मानित साइट आपको एक पूर्ण शरीर और एक क्लोज-अप फोटो भेजने के लिए कहेंगे।
  • एक कंपनी जिसकी पंजीकरण, आवेदन या प्रसंस्करण के भुगतान की आवश्यकता होती है, शायद ही कभी सम्मानजनक है बल्कि, आपको शुरू में एक अच्छी गुणवत्ता वाले वेबकैम, अंडरवियर या गैजेट खरीदने के लिए निवेश करना चाहिए।
  • अगर कंपनी कुछ राजस्व की गारंटी देती है, तो यह शायद धोखाधड़ी है वेबकैम मॉडल केवल कमाते हैं जब ग्राहक भुगतान करते हैं, तो यह एक परिवर्तनीय कारक है।
  • अगर कंपनी पेपैल के माध्यम से भुगतान करती है, तो यह एक घोटाला होने की संभावना है। पेपैल की वयस्क सेवाओं के प्रति शून्य-सहिष्णुता नीति है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    भुगतान संरचना के बारे में जानें आम तौर पर उपयोगकर्ता क्रेडिट खरीदते हैं या भुगतान करते हैं "युक्तियाँ" मॉडल के साथ बातचीत करने के लिए, जो बदले में साइट को प्राप्त करते समय पैसा मिलता है, या मध्यस्थ, इन राजस्व का वितरण करते हैं प्रत्येक कंपनी भुगतानों से एक अलग प्रतिशत प्राप्त करती है, इसलिए सटीक बाधाओं के बारे में सूचित किया जाता है। उदाहरण के लिए, कुछ साइटें मॉडल को अपने मुनाफे का 50-60% रखने की अनुमति देती हैं
  • आपको भुगतान की आवृत्ति भी जानना चाहिए। कुछ कंपनियां उन्हें एक महीने में दो बार, दूसरे महीने मासिक, बहुत कुछ हर दिन करते हैं कंपनी का चयन करते समय इस कारक पर विचार करें
  • स्वतंत्र रूप से काम करके, आपको करों का भुगतान करना होगा, इसलिए अधिक जानने के लिए एकाउंटेंट से संपर्क करें।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 5
    5
    यह उचित रूप से आर्थिक रूप से बोलने पर विचार करें वेबकैम मॉडल बनना लागतों की पूरी श्रृंखला शामिल है: कपड़े, अंडरवियर, उच्च परिभाषा उपकरण विचार करें कि यदि आप संभावित दीर्घकालिक लाभ प्राप्त करने के लिए अग्रिम रूप से उन्हें समर्थन देने के लिए तैयार हैं।
  • वेबकैम मॉडल के रूप में कार्य करना आपको किसी भी प्रविष्टि की गारंटी नहीं देता है ऐसा दिन हो सकता है जब आप कुछ नहीं कमाएंगे। यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप किसी साइट में शामिल होने से पहले इसे खरीद सकते हैं।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 6
    6
    अन्य मॉडल द्वारा लिखे गए समीक्षाएं पढ़ें आप Google पर खोज कर सकते हैं यदि आपको कई सकारात्मक राय मिलती है, तो कंपनी विश्वसनीय है हालांकि, आपको हमेशा उस प्रत्येक साइट के लिए अपने विवेक पर यह निर्धारित करना चाहिए जो आप सोचते हैं।
  • आप उद्योग को अपने दृष्टिकोण से देखने के लिए YouTube पर वेबकैम मॉडलों द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो देख सकते हैं।
  • भाग 2

    साइट के लिए पंजीकरण करें
    एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 7
    1
    सुनिश्चित करें कि आप 18 वर्ष की उम्र के हैं एक वेब कैमरा मॉडल बनने के लिए आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए। नाबालिगों द्वारा प्रकाशित किसी भी सामग्री को इस क्षेत्र की स्पष्ट प्रकृति को देखते हुए बाल अश्लील साहित्य माना जाता है।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाली छवि चरण 8
    2
    आवेदन फॉर्म भरें। प्रत्येक कंपनी एक अलग प्रक्रिया प्रदान करती है, लेकिन सभी प्रतिष्ठित कंपनियों को अनुबंध और एक सहमति फार्म सहित कुछ दस्तावेजों के अनिवार्य पूरा होने की आवश्यकता होती है।
  • याद रखें कि एक प्रतिष्ठित कंपनी आपको कभी भी वेबकैम के माध्यम से साक्षात्कार करने के लिए नहीं कहती है या बिना पर्दे के फोटो भेजती है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 9 बनो चित्र शीर्षक
    3
    एक खाता बनाएं एक बार दस्तावेजों पर संसाधित हो जाने के बाद, आप यह पुष्टि करने के लिए एक ई-मेल प्राप्त करेंगे कि आप अपना प्रोफ़ाइल कस्टमाइज़ करना शुरू कर सकते हैं। अन्य बातों के अलावा, आप एक उपयोगकर्ता नाम चुन सकते हैं, जिसे सरल और याद रखना आसान होना चाहिए। इस तरह, दर्शक आपको याद करेंगे और वापस लौट आएंगे, और आप ट्विटर और इन्स्टाग्राम जैसे सामाजिक नेटवर्क पर खुद को बढ़ावा देने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाली छवि चरण 10
    4
    एक विवरण लिखें, जिसमें वेबकैम और आपकी प्रतिभाओं के सामने जो आप नृत्य करना या अन्य भाषाओं को बोलने के लिए करना चाहते हैं, उसमें वह सब कुछ शामिल होना चाहिए। ऑफ़र्स न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है इसी समय याद रखें कि मांगों को पूरा करने और विभिन्न प्रकार के शो प्रदर्शन करने के लिए तैयार होने से आप अपनी कमाई की क्षमता को बढ़ा सकते हैं और बढ़ा सकते हैं।
  • विवरण में कभी भी व्यक्तिगत जानकारी का संकेत न दें
  • एक वेबकैम मॉडल बनें छवि शीर्षक चरण 11
    5
    एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो अपलोड करें यह आपके पृष्ठ पर क्लिक करने के लिए उपयोगकर्ताओं को समझाने के लिए आकर्षक और रंगीन होना चाहिए। यदि संभव हो तो, कई छवियां अपलोड करें इस बिंदु पर खाता एक समीक्षा प्रक्रिया के लिए प्रस्तुत किया जाएगा। एक बार अनुमोदित, आप लाइव शो बनाने शुरू कर सकते हैं।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 12 बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    सीमा निर्धारित करें आप लाइव प्रसारण की प्रगति को नियंत्रित करते हैं, शो आपका है आप नियमों का निर्धारण करते हैं यदि आप अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। यदि आप बिना ऑडियो के प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें यदि आप पूर्ण नग्न दिखाना नहीं चाहते हैं, तो इसे से बचें। केवल आप आप अपने प्रसारण पर कुल नियंत्रण का उपयोग कर सकते हैं
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 13 बनें शीर्षक वाली छवि



    7
    व्यापार के जोखिम का मूल्यांकन करें किसी साइट के लिए साइन अप करने से पहले इसे करें वेबकैम मॉडल बनना मतलब है कि आप घोटालों, ब्लैकमेल या शोषण के विभिन्न रूपों को उजागर करने का खतरा चलते हैं। इसके अलावा, आपके वीडियो वस्तुतः किसी के लिए उपलब्ध होंगे और इंटरनेट पर हमेशा के लिए हो सकते हैं। आपकी असली पहचान भी प्रकट हो सकती है
  • यदि आपको डर है कि जिस व्यक्ति को आप जानते हैं या कोई संभावित नियोक्ता आपका वीडियो खोल सकता है और अपने व्यापार के बारे में सीख सकता है, तो विचार करें कि यह पेशा आपके लिए वास्तव में है या नहीं।
  • भाग 3

    लाइव प्रदर्शन
    एक वेबकैम मॉडल बनें वाली छवि चरण 14
    1
    यह गुणवत्ता के बारे में है यदि आपके पास एक विश्वसनीय, उच्च गति वाला इंटरनेट कनेक्शन है, तो आप अपने लैपटॉप के कैमरे का उपयोग कर सकते हैं। बेहतर छवि गुणवत्ता, अधिक उपयोगकर्ताओं को आप आकर्षित करेंगे
    • यदि आपके पास चौकस और वफादार दर्शक हैं, तो आप ट्रांसमिशन की गुणवत्ता में सुधार के लिए एचडी में वेबकैम डालने से आप उन उत्पादों की एक सूची बना सकते हैं, जिन्हें आप चाहते हैं। एक निश्चित आगंतुक आपको इसे दे सकता है
    • यदि आवश्यक हो, तो लैपटॉप की ध्वनि और माइक्रोफ़ोन के संचालन की जांच करें।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 15
    2
    दृश्य सेट करें अपने घर के कोने में अपने कार्य स्थान को ठीक-ठाकर बनाएं और हर बार जब आप लाइव प्रसारित करते हैं तो इसका उपयोग करें। आपको कमरे को इस तरह से व्यवस्थित करना चाहिए कि आगंतुकों को आकर्षित करने के लिए, फिर इसे साफ करें इसके अलावा, एक रंग की दीवार के सामने प्रदर्शन करने और एक अच्छी तरह से जलाया जाने वाला क्षेत्र चुनें।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें छवि शीर्षक 16
    3
    अपने देखो के बारे में सोचो प्रदर्शनी के अनुसार सभी आवश्यक तैयारी और कपड़े बनाओ। यदि आप मोहक होना चाहते हैं, तो कामुक कपड़े पहनें यदि आप एक अनौपचारिक या कम-प्रोफ़ाइल प्रसारण करना चाहते हैं, तो कम उत्तेजक लेकिन अच्छे कपड़े चुनें। यदि आप रोल-प्लेइंग गेम जैसे अनुरोध स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, तो अपने वेशभूषा को हाथ में रखें: आप एक निजी शो बदलने और स्विच करने का निर्णय ले सकते हैं।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें छवि शीर्षक 17
    4
    एक निश्चित अक्षर बनाएं यदि आप कवाईई एनीमे की शैली की लड़की बनने का फैसला करते हैं, तो लाइव स्ट्रीम करने से पहले चरित्र दर्ज करें। उपयोगकर्ताओं को हर बार जब वे आपके शो में शामिल होते हैं, तो उन्हें समान वातावरण मिलना चाहिए। यह परिचितता और गर्मी की भावना पैदा करेगा जो लोगों को वापस आने और नियमित रूप से आपका अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
  • यदि आप हमेशा एक ही किरदार निभाते हुए उपयोगकर्ताओं को आसानी से रखते हैं, तो वफादार दर्शक आपको उदार युक्तियां छोड़ देंगे और यदि आपको फोटो संपादन या एचटीएमएल के साथ अनुभव नहीं है तो आप अपने प्रोफाइल को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें छवि शीर्षक 18
    5
    लाइव प्रसारण करें एक मिलनसार तरीके से मित्र बनें, मुस्कान और उपयोगकर्ताओं के साथ बात करें। उन्हें शामिल करें, क्योंकि आपका लक्ष्य उन्हें मनोरंजन करने और उन्हें जाने से रोकना है दर्शकों के साथ अधिक तीव्र और यथार्थवादी कनेक्शन स्थापित करने के लिए सीधे वेबकैम में देखें।
  • भाग 4

    लाभ को अधिकतम करें
    एक वेब कैमरा मॉडल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    विशेष रूप से पहले सप्ताह में सक्रिय रहें आई-कैमज जैसी कई साइटें, नए लोगों को स्पॉटलाइट के लिए लाती हैं आप राजस्व बढ़ाने और एक निश्चित ग्राहक आधार बनाने शुरू करने के लिए इस प्रदर्शन का लाभ ले सकते हैं।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 20 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    आय के संदर्भ में एक लक्ष्य निर्धारित करता है यह आपकी हर हफ्ते काम करने वाले घंटों की अनुमानित गणना करने में मदद करेगा और नियमित ग्राहकों की राशि आपको वांछित राशि प्राप्त करनी होगी।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 21
    3
    अपने आप को बढ़ावा देना। ऐसा करने के लिए आपको सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय होना चाहिए। ट्विटर और इंस्टाग्राम प्रशंसकों के विस्तार और नए ग्राहकों को अपने प्रोफ़ाइल पर आकर्षित करने के लिए महान हैं। आप एक ऐसे दिन को प्रसारित करने के लिए ट्विटर का भी उपयोग कर सकते हैं, जब आप एक दिन को प्रसारित करेंगे, सिर्फ एक उदाहरण देकर।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें वाला छवि चरण 22
    4
    अपने पेज पर एक प्रोग्राम प्रकाशित करें यह एक निश्चित ग्राहक बनाने के लिए एक सरल लेकिन प्रभावी तरीका है। यदि उपयोगकर्ता जानते हैं कि आप ऑनलाइन कब हैं, तो वे उन तक पहुंच सकते हैं। संकेतित समय से कनेक्ट करें और आप एक निश्चित ग्राहकों को विकसित करना शुरू कर सकते हैं।
  • एक बार एक नियमित ग्राहक स्थापित करने के बाद, एक प्रशंसक क्लब बनाने पर विचार करें कि उपयोगकर्ता मासिक भुगतान का भुगतान करके शामिल हो सकते हैं। यह कुछ अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एक प्रभावी तरीका है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 23 बनें
    5
    धीरज रखो एक सफल वेबकैम मॉडल बनना समय और प्रयास लेता है। स्थापित कार्यक्रम में भाग लें, लाइव शो के दौरान उत्साही और आकर्षक हों, ग्राहकों के साथ एक बंधन स्थापित करें। थोड़ा सा करके आप नियमित लाभ कमा सकते हैं
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वेब कैमरा
    • लैपटॉप
    • हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन

    चेतावनी

    • घोटालों और शोषण के लिए देखें सभी संभावित खतरनाक परिस्थितियों से तुरंत बचें: सभी के पहले सुरक्षा।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com