कैसे अपने दोस्तों के साथ रैप लड़ाई बनाने के लिए

रैप प्रतियोगिताओं समय बिताने का एक शानदार तरीका है रैप फ्रीस्टाइल एक तात्कालिक रैप फॉर्म है - जो पहले लिखित पाठ के बिना है फ्रीस्टाइल प्रत्येक रैपर को सोचने और तुरंत जवाब देने में बल देता है - इस मायने में यह जैज अभिनय या आशुरचना के समान है रैप प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा के मजा लेने के लिए, हिप हॉप क्लब में खुद को ढूंढने वाले लोगों के समूह हैं

कदम

भाग 1

अपने खाली समय में
अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 1
1
फ्रीस्टाइल से शुरू करें आसान है? रैप फ्रीस्टाइल निश्चित रूप से ऐसा नहीं है जो आप कर रहे हैं, इसके बारे में कोई विचार किए बिना सुधार कर सकते हैं। आपको इस कला पर कुछ समय बिताना होगा। बहुत सारे हिप हॉप पटरियों को सुनो और अपने पैसे से धूल हटा दें - आप इसे खोना नहीं चाहते हैं?
  • ताल को सुनो आप इसे कहीं और कभी भी ढूंढ सकते हैं उदाहरण के रूप में एक घड़ी की टिक टिकें या कॉफी मशीन की ध्वनि लें। क्या आप ताल सुन सकते हैं? अब पाठ जोड़ें
  • लिखना प्रारंभ करें हालांकि फ़्रीस्टाइल और पारंपरिक रैप दो बहुत अलग चीजें हैं, वे एक ही बुनियादी सिद्धांतों का हिस्सा हैं यदि आप गाया जाता नहीं बना सकते हैं, तो आप भी अच्छे नहीं होंगे। उसी तरह, आपको यह पता चलाना होगा कि दबाव कैसे दबाया जाए और अपना मन खोलें। रैप लेखन आपको फ्रीस्टाइल के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल को परिष्कृत करने में मदद करेगा।
  • अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 2
    2
    ट्रेन जितना आप कर सकते हैं प्रतियोगिता में अपने कौशल को सुधारने का एकमात्र तरीका अनुभव हासिल करना है जब आप आईने में अपने बाल सेट करते हैं, तो अपने प्रतिबिंब के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करें जब आप अपने पसंदीदा गीत गाते हैं, तो अपने स्वयं के शब्द जोड़ने की कोशिश करें। क्या आप इसे सुधार सकते हैं? हमेशा ध्यान केंद्रित रहें
  • सरल कुछ के साथ शुरू करें बहुत सरल यह अनावश्यक लग सकता है, लेकिन इस तरह से आप अपने आप को सबसे जटिल रैप के लिए तैयार करेंगे। जब आप सरल चीजों में महारत हासिल करते हैं, तो गाया जाता है के बारे में लगातार सोचना शुरू करें
  • धागा खोना मत आप जो भी करते हैं, रोक नहींें। हर कोई गलती करता है आप उन चीजों को कहेंगे जो आप नहीं कहेंगे इसे न दिखाएं कभी दूसरों को पता न करें कि तुमने क्या कहा, अफसोस
  • अपने दोस्तों के साथ हॉप रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 3
    3
    बहुत ज्यादा सोचना बंद करो अपने आप को ताल से दूर ले जाना चाहिए शब्दों को एक रात की प्रेरणा के रूप में आइए। लेखन आपको बहुत कुछ सीखने में मदद करता है कि ऑटोपियालट द्वारा निर्देशित कैसे किया जाए। जब आप समझदार चीज़ों को कहने की कोशिश करना बंद कर देते हैं, तो आप रचनात्मकता और कल्पना के लिए जगह छोड़ने लगेंगे।
  • कोई विषय चुनें। यह आपके दाँत को ब्रश करने या आपके सामने की मेज के रूप में सरल रूप से कुछ आसान हो सकता है कुछ पर ध्यान दें और प्रारंभ बटन दबाएं। जल्द ही आप समझ पाएंगे कि कौन से विषय आसान और कम हैं - इस तरह जब आपको एक प्रतियोगिता का सामना करना पड़ता है, तो आपको पता चल जाएगा कि किस बारे में बात करना है और क्या बचने के लिए।
  • भाग 2

    जब आप रेस के लिए तैयार हैं
    अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 4
    1



    अपने दोस्तों को चुनकर किसी जगह में फ्रीस्टाइल युग में चुनौती दें। अगर आपके क्षेत्र में एक हिप हॉप क्लब है, तो आपको साइन अप करना होगा अपने दोस्तों को बताएं कि आप सभी के लिए शिलालेखों के बारे में सोचेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपने रैप में जो भी कहते हैं उसका खुलासा नहीं करते हैं। याद रखें कि यह एक आशुरचना है आप शायद ही सिद्धांत में खुद को तैयार करने में सक्षम होंगे
    • जब तक आप परेशान नहीं करते, तब तक आप जहां भी चाहें वहां एक लड़ाई रख सकते हैं। स्कूल में पार्किंग के बाद ठीक एक महान विचार है यदि आप चाहते हैं कि आपकी लड़ाई कई मोबाइल फोन या यूट्यूब पर खत्म हो जाए।
    • आप अपने घर की गोपनीयता में पहली रैप लड़ाई का आयोजन कर सकते हैं यदि आप पहली बार गर्म होना चाहते हैं तो आपको शर्म आनी नहीं चाहिए आपके साथियों में से कोई भी यह जानना ही नहीं होगा कि आपने इस पल के लिए प्रशिक्षित किया है।
  • अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 5
    2
    एक या अधिक दोस्तों के साथ एक रैप लड़ाई लो। आपको केवल एक चीज की जरूरत है, दो लोग, एक न्यायाधीश, और शायद कुछ माइक्रोफोन या काफी शांत क्षेत्र। स्कोरिंग सिस्टम पर निर्णय लेना, उदाहरण के लिए तीन रैपों के सर्वश्रेष्ठ में एक दौड़
  • प्रत्येक दौर के लिए समय सीमा निर्धारित करें और राउंड की संख्या निर्धारित करें यह भी स्थापित करें कि पहले कौन प्रदर्शन करेगा वह पिछले हफ्ते का हारे हुए हो सकता है, या आप सिक्का फेंकने से तय कर सकते हैं।
  • पहले गाना हमेशा नुकसान नहीं होता है आप पहल कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके पैंट बहुत ढीले हैं या आपके गणित के ग्रेड बहुत अच्छे नहीं हैं, तो इसके बारे में बात करें। इस तरह आपका प्रतिद्वंद्वी आपको आसानी से हमला करने में सक्षम नहीं होगा।
  • अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 6
    3
    किसी ने आपके लिए बीटबॉक्स को हरा दिया है यदि यह संभव नहीं है, तो एक बैकिंग ट्रैक के रूप में खेलने के लिए एक पाश ढूंढें। बदले में अपमानित करें और अपनी रचनात्मकता और आशुरचना कौशल दिखाएं। इस नियम की स्थापना करें कि न्यायाधीश अपमान और रैप की गुणवत्ता के आधार पर प्रत्येक दौर के विजेता का फैसला करता है। कौन अधिक अंक जीत जाता है दौर जीत।
  • पुरस्कार की स्थापना करें पाठ्यक्रम के निश्चित सम्मान के अलावा
  • टिप्स

    • स्वयं विडंबना का उपयोग करें इस तरह आप अपने प्रतिद्वंद्वी पर एक झटका लगाएंगे, जो आपके बारे में कहने वाली कम बातें करेंगे। अपने प्रतिद्वंद्वी को नष्ट करने के लिए इन अवसरों का उपयोग करें
    • क्या आपको लगता है कि छंद गाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना यदि आप लोगों को नहीं पता कि आप क्या कह रहे हैं तो आप जीतने में सक्षम नहीं होंगे।
    • यदि आप तुरंत जीत नहीं सकते हैं तो हरा नहीं मिलता है। ट्रेन।
    • अगले दौर के लिए कुछ प्रभाव वाक्यांशों (आम तौर पर अपमान) के बारे में सोचें, जबकि आपके विरोधी गायन कर रहे हैं। अपने विचारों को दूसरे प्रतिद्वंद्वी के शब्दों को मत बताना अपने अपमान के जवाब तैयार करें।
    • लड़ाइयों को बहुत गंभीरता से मत लें - मज़ा लें।
    • एक अनुस्मारक प्राप्त करें यह आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा

    चेतावनी

    • हार के मामले में स्पोर्टी रहें याद रखें कि यह मजेदार है। अगली बार जब आप एक ही प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो आप जीत सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com