कैसे एक वीडियोगेम टूर्नामेंट व्यवस्थित करें

आपने अपने पसंदीदा वीडियोगेम का टूर्नामेंट आयोजित करने की कोशिश की, लेकिन आप उम्मीद के मुताबिक नहीं गए थे? हर प्रयास विफल हो गया? आतंक न करें, अपने टूर्नामेंट को आवश्यक बनाने के लिए आवश्यक रहस्यों और बुनियादी कदम जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

सामग्री

कदम

मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट कदम शीर्षक 1 छवि
1
कुछ दोस्तों को इकट्ठा करो जो वीडियो गेम पसंद करते हैं और जब कोई टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए उपलब्ध होता है तो उस तारीख को सेट करते हैं।
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक वीडियो गेम खोजें, जो हर किसी को पसंद है और सुनिश्चित करें कि यह एक टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए खुद को उधार देता है यहां कुछ महत्वपूर्ण विवरण दिए गए हैं जो सभी खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए टूर्नामेंट का सम्मान करना चाहिए:
  • इसमें एक क्लासिफाइड मल्टीप्लेयर डिब्बे होना चाहिए, यह एक भेदभावपूर्ण एक है जिसके साथ यह समझने के लिए कि कौन जीतता है और कौन हारता है (एक प्रणाली "हत्याओं" और "मृत" यह ठीक हो सकता है)।
  • मल्टीप्लेयर को 4-खिलाड़ी गेम प्रबंधित करना चाहिए। 2-3 खिलाड़ियों के साथ एक मल्टीप्लेयर केवल 5-6 प्रतिभागियों के साथ टूर्नामेंट के लिए प्रभावी है।
  • यह रोमांचक होगा और एक विषय या एक विषय का प्रस्ताव होगा जो सभी प्रतिभागियों को समझ सकता है।
  • जिस यंत्र पर वीडियो गेम आधारित है, चाहे वह गेम, दौड़, गाने आदि, हमेशा के लिए खींचें नहीं होगा! लोग हमेशा एक ही चीजों को दोहराते हुए रुचि खो देते हैं।
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    टूर्नामेंट का समर्थन करने के लिए उपयुक्त वीडियो गेम के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं: , (Gamecube आज संस्करण ड्यूटी के कॉल (आधुनिक युद्ध, युद्ध या आधुनिक युद्ध 2 में विश्व), रॉक बैंड, मारियो Kart: गिटार हीरो (रॉक के महापुरूष श्रृंखला में केवल खेल है कि इस्तेमाल किया जा सकता गिटार हीरो 3) ), फीफा, हेलो और पीईएस
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट कदम शीर्षक 4 छवि
    4



    इस घटना के दौरान आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसे प्राप्त करें: नाश्ते, पेय, कंसोल, नियंत्रक और वीडियो गेम, जिसके बाद आदेश पहले खेल के प्रतियोगियों को चुनने के लिए एक ड्रॉ (या अपनी पसंद का एक अलग प्रणाली का उपयोग) के साथ टूर्नामेंट अनुसूची आयोजन करता है।
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब मेहमान आना शुरू करते हैं, तो उन्हें गर्मजोशी से स्वागत करें और उन्हें उस कमरे में दिखाएं जहां कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्हें स्थान की ओर इंगित करता है "बुफे", जहां वे खुद को एक गेम से अगले तक रीफ्रेश करने के लिए स्नैक्स और ड्रिंक ढूंढने में सक्षम होंगे उनसे यह भी बताएं कि वे अपना सामान कहाँ छोड़ सकते हैं, जैसे बैकपैक्स, बैग और कपड़े सभी प्रतिभागियों के आने के इंतजार में बातचीत के दौरान उनसे बैठो और शांति से उन्हें मनोरंजन करें। आप एक उत्कृष्ट मकान मालिक के रूप में निश्चित रूप से दिखाई देंगे।
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    हर किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए संक्षेप में बताएं कि टूर्नामेंट कैसे होगा। यह समझाएं कि कैसे यह आयोजन सुनिश्चित करके किया गया कि प्रत्येक भागीदार को अपने कामकाज को अच्छी तरह समझा गया। यदि आप पहली चुनौतियों के मिलानों को आकर्षित करने का इरादा रखते हैं, तो यह ऐसा करने का आदर्श समय है।
  • मेजबान एक वीडियो गेम टूर्नामेंट कदम शीर्षक 7 छवि
    7
    समाप्त हो गया! टूर्नामेंट का आनंद लें!
  • टिप्स

    • स्नैक्स और पेय खरीदने के दौरान, ऐसा टूर्नामेंट में भाग लेने वाले लोगों और घटना की अवधि के बारे में सोचें। एक रात टूर्नामेंट या कड़वा अंत होने के नाते यह उत्साही पेय और सोडा को पसंद करने के लिए उचित है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना। निश्चित रूप से, कुछ स्वस्थ भोजन को छोड़कर बिना चिप्स और मिठाई जैसे ऐपेटाइज़र, जैसे कि ताजे फल को मत भूलें,
    • टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए एक आरक्षित और आरामदायक स्थान चुनें। आप अपने माता-पिता द्वारा सही बाधित नहीं करना चाहते हैं? मधुशाला या आपके बेडरूम एक मान्य परिकल्पना हैं
    • सुनिश्चित करें कि टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है ताकि प्रतिभागियों को सभी सहमत हों और जीतने का एक ही मौका हो।
    • उन सभी लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप जानते हैं !! किसी और को न भूलें जिसे नाराज हो सकता है। कुछ ब्रेक सेट करना याद रखें, जहां आप अपनी मांसपेशियों को बढ़ा सकते हैं या बस आराम कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com