कैसे एक जादू बनने के पेशेवर खिलाड़ी को इकट्ठा करने के लिए

जादू: सभा कई पहलुओं के साथ एक मजेदार गेम है इस गेम में आप इतने सारे घंटे मनोरंजन करेंगे।

कदम

बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 1
1
यदि आपके पास कार्ड नहीं हैं, तो उन्हें खरीद लें, अधिमानतः एक परिचयात्मक डेक का चयन करें, जिसमें नियम और अन्य उपयोगी जानकारी शामिल हैं
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 2
    2
    खेल की अपनी शैली के आधार पर आप किस रंग या रंग का उपयोग करना चाहते हैं, इसका पता लगाएं यह वरीयता समय के साथ बहुत कुछ बदल सकती है, अतः सही लोगों को अभी चुनने के बारे में चिंता न करें।
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 3
    3
    डेक बनाने और परिष्कृत करने के लिए गहन गाइडों के लिए इंटरनेट पर खोजें, क्योंकि ये बहुत विशिष्ट विषय हैं जिनका यहां पर निपटा नहीं जा सकता है।
  • इफेक्ट शीर्षक वाला एक एक्ट मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 4
    4
    अन्य लोगों के साथ खेलने के लिए खोजें आप कोई मित्र मॉल साइटों में इंटरनेट पर और दुकानों कि बेचने कार्ड, आमतौर पर सभी स्तरों के खिलाड़ियों के लिए टूर्नामेंट और बैठकों का आयोजन में लग रहे हैं, साथ खेलने के लिए है।
  • इमेट शीर्षक वाला एक मैजिक प्रो द गैदरिंग प्लेयर, चरण 5
    5
    अपने डेक को परिशोधित करें, या यदि आपको इसे पसंद नहीं है, तो एक नया निर्माण करें
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 6



    6
    मूल बातें जानने के बाद, विचार करें कि मैजिक डाउनलोड करें: गेदरिंग ऑनलाइन (भी आधुनिक या एमटीजीओ के रूप में जाना जाता है) यह कार्यक्रम आपको पूरे विश्व के उच्च स्तरीय खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर देता है, और इसलिए घर के आराम से बहुत कुछ सुधारने के लिए।
  • इमेट शीर्षक से एक प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर, चरण 7
    7
    यदि आप एक अच्छा टूर्नामेंट खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको इंटरनेट पर मिल जाने वाले सर्वोत्तम डेक की प्रतिलिपि करने के लिए शर्मिन्मा नहीं होना चाहिए। इनमें से कई डेक ने सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट जीते हैं और कोशिश की जाती है और फिर से कोशिश की
  • इमेट शीर्षक वाला एक प्रो मैजिक दॅ गैदरिंग प्लेयर, चरण 8
    8
    कभी रंग या खेल की शैली बदलने की संभावना की उपेक्षा। यदि आप संभवत: सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो छवियों, रंग ग्रंथों और कार्ड की दुर्लभता को अनदेखा करें वे अपने प्रभाव को प्रभावित नहीं करते हैं यदि आप एक भूत डेक खेलना चाहते हैं क्योंकि आप इन प्राणियों को पसंद करते हैं, तो यह कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर आप टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो आपको जादू को एक गणितीय रणनीति खेल के रूप में विचार करना होगा और फंतासी दुनिया का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए।
  • बैक ए प्रो मैजिक द गैदरिंग प्लेयर चरण 9
    9
    अपने आप को एक अच्छा डेक के साथ प्रो टूर क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में पेश करें। यदि आप जीतते हैं, तो आप बहुत सारे हवाई टिकट के साथ प्रो टूर में नि: शुल्क निमंत्रण प्राप्त करेंगे। आपको बस इतना करना होगा कि डेक में कुछ सौ यूरो निवेश करें, यह ध्यान रखें कि यदि आप जीते हैं, तो आप बहुत ज्यादा कमाएँगे।
  • टिप्स

    • मेटाग्म का अध्ययन करें यह समाप्त पेशेवरों द्वारा सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले डेक और कार्ड को इंगित करता है। खेला जाने वाले डेक को जानने से आपको आश्चर्यचकित नहीं किया जा सकता है और पक्षबोर्ड का प्रभावी रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • दोस्तों के साथ गेम को छोड़कर, यूनिहेल्ड और अनग्लिड नामक सेटों से बचें। वे कार्ड मजाक कर रहे हैं और टूर्नामेंट में उनके उपयोग की अनुमति नहीं है। उसने कहा, वे मजेदार हैं - अपने प्रतिद्वंद्वी के राक्षस को मुर्गी में बदलने से बेहतर कुछ नहीं है
    • अपनी गलतियों से सीखें, और जब आप हारते हैं (और आप हार जाते हैं!) अपने प्रतिद्वंद्वी से पूछें कि आप कहां सुधार कर सकते हैं।
    • युद्ध के मैदान पर कार्ड देखकर कुछ समय बिताने के लिए जानें और अपने विरोधी द्वारा उपयोग किए गए रंगों को जानें। लड़ने की गुंजाइश वे एक लड़ाई को उलट कर सकते हैं (हरे रंग में उनके प्राणियों के आँकड़े सुधार सकते हैं या उन्हें पुनर्जन्म कर सकते हैं, हाथ में नीले रंग का रिटर्न या कार्ड लाइब्रेरी के शीर्ष पर, सफेद चंगा या नुकसान से बचाता है, लाल प्रत्यक्ष सौदे को नुकसान पहुंचाता है, काले सौदे में क्षति होती है या वह अपने कब्रिस्तान के पत्तों को हटा देता है और कार्ड को पुनर्प्राप्त कर सकता है)।
    • यदि आप वास्तव में एक गंभीर खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो आपको पैकेज के बजाय एकल कार्ड खरीदना चाहिए। यह कार्ड के लिए 10 € से अधिक का भुगतान करने के लिए भारी लग सकता है, लेकिन याद रखें कि जब तक आप विशिष्ट कार्ड नहीं चाहते हैं, तब तक आप पैकेज खरीदने के मुकाबले पैसे की बचत करेंगे। कई दुकान हैं, दोनों भौतिक और इंटरनेट पर, जहां आप एकल कार्ड खरीद सकते हैं।
    • नियम का उपयोग करना और दुरुपयोग करना सीखें अनेकता, क्योंकि अगर आप उसे नहीं जानते तो आप गंभीर नुकसान में होंगे।
    • जिन खिलाड़ियों को आप पा सकते हैं, उनके खिलाफ खेलते हैं, भले ही आप जानते हों कि आप खो देंगे। आप बहुत कुछ सीखेंगे, और यदि आप स्पोर्टी हैं, तो आपका विरोधी आपको सलाह देगा। सर्वश्रेष्ठ से सीखने का अवसर केवल तब ही दिया जाएगा जब आप जानते हों कि कक्षा के साथ कैसे हारना है, इसलिए अपने गर्व पर काम करें।
    • एक अच्छा मान आधार है सब. इसका मतलब यह हो सकता है कि आप उन कार्डों को खेलने में सक्षम होने और उन्हें पकड़ने में अंतर हो। यदि आप अनन्त स्वरूप (विरासत या विंटेज) में से एक खेल रहे हैं, तो आपको दोहरी भूमि और `फेच` जमीन दोनों की ज़रूरत होगी जिनकी आपको ज़रूरत है। इनमें से कोई भी कार्ड बहुत मजबूत नहीं लगेगा, लेकिन आप केवल अपना मन बदलने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं यदि आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो रवेंका ब्लॉक की डबल भूमि एक अच्छा, कम महंगा विकल्प है। जादू की डबल भूमि 2010 भी कम हद तक है
    • सभी विकल्पों पर विचार करें मैजिक एक ऐसा खेल है जिसमें आपको प्रतिबिंबित करना पड़ता है और अक्सर जीत की चालें अग्रिम में तैयार की जाती हैं हालांकि भाग्य एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, यह लगभग हमेशा एक खेल के भाग्य का फैसला करने की क्षमता है। हमेशा अपनी चाल बनाने से पहले अपने विरोधी को उपलब्ध विकल्पों पर विचार करें। इस बात पर विचार करें कि माने किस प्रकार के अनिश्चित भूमि से हैं और कितना है अपने कब्रिस्तान में कार्ड की संख्या, पुस्तकालय में, और विशेष रूप से अपने हाथ में विचार करें।

    चेतावनी

    • टूर्नामेंट के लिए उपयुक्त डेक बहुत महंगे हैं, प्रतियोगिता के प्रकार के आधार पर। आम तौर पर 1.5 (लीगेसी) डेक सस्ता हैं, लगभग € 200-300। प्रकार 1 डेक (विंटेज) 2000 से अधिक खर्च कर सकते हैं € कार्ड आते हैं और प्रकार 2 (अर्थात् मानक) में खेलने योग्य कार्ड की सूची से लगातार चलते हैं, इसलिए वे 1.5 से थोड़ा अधिक महंगे हैं। यदि आप प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेलना चाहते हैं, तो कार्ड में बहुत पैसा निवेश करने के लिए तैयार रहें।
    • जब आप शुरुआती होते हैं तो बुरी आदतों को विकसित करने से बचें क्योंकि वे आपको बाद में बुरे विकल्प बनाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं
    • टूर्नामेंट के दौरान, विशेष रूप से टूर्नामेंट के दौरान जब आप एक खेल खेलते हैं, तो अकुशल खिलाड़ियों के लिए देखें - यदि आपको टूर्नामेंट के दौरान किसी प्रकार की चिंता है, तो एक न्यायाधीश को बुलाओ
    • प्रलोभन के बावजूद, पाइट्स खरीदने से बचने की कोशिश करें। आपके द्वारा आवश्यक विशिष्ट कार्ड ख़रीदना एक आसान और सस्ता समाधान है। उसने कहा, अगर आप सीमित खेलना चाहते हैं तो आपको स्वाभाविक रूप से पाउच की ज़रूरत होगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जादू कार्ड (जितना संभव हो उतना)
    • कम से कम इकट्ठा कार्ड गेम में कुछ अनुभव
    • मैजिक ऑनलाइन के लिए एक कंप्यूटर, विंडोज़ (95+) और एक इंटरनेट कनेक्शन (और क्रेडिट कार्ड) के साथ आवश्यक है अगर आप वर्चुअल कार्ड पर पैसा नहीं लेना चाहते हैं, जादू वर्कस्टेशन एक अच्छा, मुफ्त विकल्प है जो आपको सभी कार्ड प्रदान करता है
    • दोस्तों के एक अच्छे समूह के साथ खेलने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com