कैसे Minare Bitcoins के लिए

आप bitcoin के बारे में सुना है और आप अपने हाथों को पाने के लिए तैयार हैं "आपके" डिजिटल धन का हिस्सा? Bitcoins या तो खरीदा जा सकता है "कम आंका", एक प्रक्रिया में जो लेनदेन के निष्पादन और नए bitcoins के निर्माण का समर्थन करता है। यह मार्गदर्शिका, बिटटाइंस को कैसे बनाएगी, कुछ भी नहीं (और आपके कंप्यूटर की कुछ प्रोसेसिंग पावर) से पैसे कमाएगी।

कदम

1
बिटकोइन्स के लिए वॉलेट प्राप्त करें खनन बिटकॉइन में नकद करने के लिए आपको एक विशेष पोर्टफोलियो की आवश्यकता होगी। वॉलेट को स्थानीय रूप से और ऑनलाइन दोनों में संग्रहीत किया जा सकता है, अपनी वरीयताओं के अनुसार चुनें और गोपनीयता या सुविधा का प्रबल होना अपने बटुए के साथ आपको एक बिटकोइन पता प्राप्त होगा जो निम्न के समान दिखता है: 1BEkUGADFbrEShQb9Xr4pKPtM8jAyiNQsJ अपने पते का उपयोग करके आप बिटकॉइन भेजने और प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • 2



    आवश्यक हार्डवेयर प्राप्त करें आप किसी भी प्रकार के कंप्यूटर को bitcoins के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन प्रचलन में वास्तव में शक्तिशाली सिस्टम हैं। सबसे हाल ही में ASICs (अनुप्रयोग विशिष्ट इंटीग्रेटेड सर्किट) कहा जाता है, और एक मशीन Bitcoin को कम करने के लिए समर्पित प्रति सेकंड निष्पादित आपरेशन की संख्या के आधार डॉलर के हजारों करने के लिए कुछ सौ से लेकर खर्च कर सकते हैं।
  • 3
    खनन पूल या संघ के सदस्य बनें बढ़ती कठिनाई के कारण, बिटकॉइन अब एक लाभदायक प्रयास नहीं हैं। बिटकॉइन को कमजोर करने वाले ज्यादातर लोग अपने संसाधनों को साझा और मर्ज करते हैं। एक खनन पूल में, आपके कंप्यूटर द्वारा प्रदत्त प्रसंस्करण शक्ति की मात्रा के आधार पर आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
  • 4
    बिटकॉइन खान में डाउनलोड करें बिटकोइन्स को कमजोर करने में सक्षम होने के लिए, आपको एक ऐसा एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा जो आपके लिए काम करता है। विंडोज, मैक और लिनक्स कंप्यूटर के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com