BlueStacks के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स कैसे चलाएं

क्या आपके पास कंप्यूटर है? मैक या विंडोज के साथ एक पीसी? क्या आप इस कंप्यूटर पर एंड्रॉइड ऐप और गेम चला सकते हैं? खैर, तो यह लेख आपके लिए है! मैं अपने कंप्यूटर पर एंड्रॉइड काम कैसे करें, तो आप इस ऑपरेटिंग सिस्टम के लगभग किसी भी ऐप को चला सकते हैं और शुरू कर सकते हैं।

कदम

ब्लूस्टैक्स चरण 1 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
1


प्रोग्राम प्राप्त करें
ब्लू स्टैक्स नामक कार्यक्रम डाउनलोड करें https://bluestacks.com. यह मुफ़्त है और दोनों मैक और विंडोज पर काम करता है यदि आप सोच रहे हैं कि यह क्या है, तो इसका उत्तर है: एक एमुलेटर जो आपके कंप्यूटर पर एंड्रॉइड चलाता है।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 2 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    2



    स्थापना। विंडोज उपयोगकर्ताओं के लिए, यह एक छोटी सी फाइल है (लगभग 20 एमबी), जिसे खोलने की आवश्यकता होगी, और स्वचालित रूप से अपने आप अपडेट हो जाएगी - ये सब यहाँ। मैक उपयोगकर्ताओं के लिए, यह लगभग 100 एमबी की एक। डीएमजी फाइल है जिसे आपको माउंट करने की आवश्यकता होगी। फिर बस .app फ़ाइल को अपने कंप्यूटर पर अपने पसंदीदा स्थान पर खींचें।
  • ब्लूस्टैक्स चरण 3 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    3
    यह खोलें। स्थापना प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, ब्लूस्टैक्स खोलें। इसे पहली बार लोड करने में कुछ समय लगेगा, लेकिन यह इसके लायक होगा!
  • ब्लूस्टैक्स चरण 4 के साथ एक पीसी पर एंड्रॉइड गेम्स चलाएं
    4
    वांछित ऐप इंस्टॉल करें! आहा! अंत में, आप अपने कंप्यूटर पर एंड्रॉइड ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और चला सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आपके पास Google खाता है किसी ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए, बस बॉक्स में उसका नाम दर्ज करें और खोज आइकन पर क्लिक करें - उस समय यह आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com