एक ज़ोरदार पुलिस अधिकारी का प्रबंधन कैसे करें

क्या आप अक्सर "कोई कारण नहीं" रोकते हैं? क्या वे रात में अपने घर के नीचे पार्क करते हैं? क्या आपको लगता है कि वे आपको डरा देने की कोशिश कर रहे हैं?

सामग्री

कदम

छवि के साथ डील के साथ कठिन पुलिस चरण 1
1
जब वे आपको रोकते हैं, विनम्र रहें और चर्चा न करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पर्स या पॉकेट में आपके पास एक छोटा रिकॉर्डर है।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 2
    2
    यदि पुलिस अधिकारी ने आपको पहले से ही समझाया नहीं है, तो उसे गिरफ्तारी के कारण पूछिए। यदि वे वास्तव में आपको सताए जाने की कोशिश कर रहे थे, तो वे इस प्रश्न का उत्तर नहीं देंगे।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 3
    3
    अल्कोहल परीक्षण या सांस लेने वाला परीक्षण से गुजरना स्वीकार न करें एजेंट को नम्रता से बताएं: "मैं श्वास-विज्ञान की कोई शराब परीक्षा या परीक्षण नहीं करूँगा। अगर आपको लगता है कि मुझे गिरफ्तार करने के अच्छे कारण हैं, तो कृपया मुझे एक रक्त का नमूना दें। " इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नशे में हैं या नहीं, आपको परीक्षा लेने के लिए सहमत नहीं होना पड़ता है।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 4
    4
    हमेशा अपनी मैट्रिक संख्या और नाम पूछें, और अपना कार्ड दिखाएं। यदि वे इसे आपको देने से मना करते हैं, तो गिरफ्तारी के समय, स्थान, और, यदि संभव हो, पुलिस कार का लाइसेंस संख्या ध्यान दें।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 5
    5
    अगर आपको घर जाना पड़ता है और पुलिस कार को नोटिस करना पड़ता है "तैनात" रोशनी के साथ अपने घर के सामने, समय का ध्यान रखें, उन पर गौर करें और पता लगाएं कि वे कितने समय तक वहां रहेंगे। उन्हें पता है कि आप उन्हें देखा। यदि वे हेडलाइट्स को खींचकर फ्लैश करते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या कोई समस्या है। यदि आप जवाब दे रहे थे कि "आप यहां क्यों नहीं आते हैं और इसके बारे में बात करते हैं?", नहीं कहो और उन्हें समझाएं कि आप अपने वकील को फोन कर सकते हैं। उस समय, शायद, एजेंट कार में छोड़ देंगे इस तरह की एक अवसर पर एक वकील, आपको बता होता है कि अगर यह दोबारा के लिए गए थे, तो आप 112 फोन और एक "संदिग्ध वाहन" रिपोर्ट करने के लिए की आवश्यकता होगी अपने घर के नीचे बंद कर दिया ताकि वे क्या होता है पर एक रिपोर्ट लिखने के लिए मजबूर करने के लिए।



  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 6
    6
    कभी भी आप कानून को तोड़ने के लिए उन्हें अपने खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए एक हथियार देने के लिए चाहिए।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 7
    7
    दस्तावेज, दस्तावेज, दस्तावेज। यदि यह अक्सर दोहराया जाता है, तो आप उन लोगों के खिलाफ रोकथाम के आदेश की मांग कर सकते हैं जो आप को सताते हैं कि आप इन दुर्व्यवहारों के सामने अपने हाथों से खड़े होने का इरादा नहीं करते हैं।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 8
    8
    वे जो आपसे पूछते हैं, उसे स्वीकार न करें, पर चर्चा न करें। बस उसे नहीं बताओ यदि वे आपको कोई उचित कारण दिए बिना आपकी कार खोजना चाहते हैं, तो इनकार कर दें उन्हें पसीना करें: उन्हें अपनी कार या अपने घर की तलाश करने के लिए वारंट लेने के लिए कहें। उनके किसी भी अनुरोध से सहमति न दें
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 9
    9
    अंत में, एक वकील खोजें जो उत्पीड़न के लिए पुलिस स्टेशन पर मुकदमा करने के लिए तैयार है। कभी-कभी, सिर्फ एक कानूनी प्रक्रिया शुरू करें क्योंकि वे इसे रोकते हैं।
  • छवि के साथ डील के साथ मुश्किल पुलिस चरण 10
    10
    एक बहुत ही आखिरी चीज के रूप में, अच्छा हो, बहस मत करो, खेलते न करें, लेकिन उन्हें आप को परेशान करना जारी रखने की अनुमति न दें।
  • चेतावनी

    • गिरफ्तारी का विरोध मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com