खोज किए बिना धूम्रपान कैसे करें

सिगरेट और मारिजुआना के धुएं की एक विशिष्ट गंध है जो आपके साथ रहने वाले अन्य लोगों को चेतावनी दे सकती है और आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में उन्हें शक कर सकते हैं। हालांकि एक संलग्न स्थान पर धूम्रपान करना एक आदर्श स्थिति नहीं है, हालाँकि ऐसी परिस्थितियों में आप इसे बाहर जाने की तुलना में पसंद कर सकते हैं। अगर अधिनियम में पकड़े जाने के खतरे से ज्यादा धूम्रपान करने की आपकी इच्छा है, तो कई चीजें आप कर सकते हैं जिससे वे आपको मिल पाए जाने की संभावना को कम कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, एक शिल्प फिल्टर का उपयोग करते हुए, विशेष रूप से जिसके माध्यम से धुएं को पास करने और सबूतों को ठीक से समाप्त करना है

कदम

भाग 1

बाथरूम में धूम्रपान
चित्रा 1 चित्रा 1
1
तौलिए के साथ दरवाजे के ड्राफ्ट को सील करें द्वार के नीचे फ़िल्टरिंग से धुआं रोकने के लिए, आप एक तौलिया को रोल कर सकते हैं और तौलिया के नीचे स्लॉट के सामने रख सकते हैं। यह सुनिश्चित करें कि दरवाजा के एक छोर से दूसरे तक खोलने को बंद करने और इसे भट्ठा के खिलाफ दृढ़ता से दबाए जाने के लिए काफी समय लगता है
  • चित्रा 2 के बिना धुआं शीर्षक चित्र
    2
    स्नान के पानी को स्लाइड करें स्नान थोड़ी देर के लिए बाथरूम में रहने के लिए एक अच्छा बहाना हो सकता है - इसके अलावा, भाप धुंध के साथ मिश्रण कर सकते हैं, आंशिक रूप से गंध को छिपाते हैं पानी का शोर भी आपको हल्का मुखौटा करने की अनुमति देता है जब आप इसका उपयोग करते हैं या जब आप धूम्रपान छोड़ते हैं।
  • आप शोर को और अधिक कवर करने के लिए अपने मोबाइल फोन से कुछ संगीत सुनने का फैसला भी कर सकते हैं "संदिग्धों"।
  • फिर सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में शॉवर लेते हैं (या कम से कम अपने बालों को गीला करते हैं, ताकि वास्तव में धोया जा सकता है), अन्यथा लोगों को शक हो सकता है।
  • चित्रा 3 चित्रा
    3
    यदि संभव हो तो सीधे बाहर या पंखे के माध्यम से धूम्रपान उड़ाना खिड़की खोलें और धुआं को बाहर निकालने या हवा का सेवन करने की दिशा में सुनिश्चित करें। सबसे पहले, खिड़की की जांच करें ताकि कोई भी बाहर न हो जो धुएं से बाहर निकल सकें।
  • चित्रा 4 चित्रा
    4
    अपने बालों को धो लें यदि आपके पास वास्तव में स्नान करने का समय है, तो आप शैम्पू भी कर सकते हैं। डिटर्जेंट की गंध जल्दी से कमरे में भरता है, धुएं की गंध को बेहतर ढंग से छुपाता है
  • यदि आपके बाल धोने का समय नहीं है, तो आप सिंक में थोड़ा शैम्पू डाल सकते हैं और इसे गर्म पानी से भर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक बिना धुआं प्राप्त करना चरण 5
    5
    राख या अन्य सबूतों से छुटकारा पाएं जो आपके कार्यों को स्पष्ट कर सके। धूम्रपान करने के बाद, शौचालय में सिगरेट से बचा हुआ पाइप खाली या फेंक दो, फिर शौचालय फ्लश करें। पिछली बार बाथरूम को चेक करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मंजिल पर राख का कोई निशान नहीं है या किसी अन्य चीज़ के कारण आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं।
  • चित्रा 6 के बिना धुआं शीर्षक चित्र
    6
    एक ईेशनर के साथ किसी भी लगातार गंध को कवर करें। एक हो जो एक मजबूत सुगंध है और बाथरूम छोड़ने से पहले बहुतायत में कश को बेअसर करने में सक्षम है।
  • यदि आपके पास एक ईेशनर उपलब्ध नहीं है, तो शरीर, कोलोन या इत्र के लिए एक का उपयोग करें, जो समान रूप से प्रभावी हैं - उन्हें शरीर और बाथरूम में स्प्रे करें।
  • भाग 2

    कमरे में धूम्रपान
    चित्रा 7 के बिना धुआं शीर्षक छवि चित्रा 7
    1
    अपने बाल को कवर करें वे बल्कि झरझरा होते हैं और त्वचा की तुलना में अधिक गंध बरकरार रखते हैं। यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो इसे टाई और इसे एक बंडाना या तौलिया से धुएं से बचाने के लिए कवर करें।
    • यदि आपके पास एक प्लास्टिक की शॉवर टोपी है, तो यह इस उद्देश्य के लिए एकदम सही है, क्योंकि प्लास्टिक की मरम्मत आपके बाल और किसी भी गंध को अवशोषित नहीं करती है।
  • चित्रा 8 से प्राप्त चित्र बिना धुआं शीर्षक
    2
    कपड़ों की रक्षा करें आप जितने अधिक कपड़े पहनते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वे गंध-मुद्रा को अवशोषित करने के लिए आपकी शर्ट बंद कर लें, जब आप धूम्रपान करते हैं या कम से कम अपनी आस्तीन को रोल करते हैं।
  • आप धूम्रपान के लिए एक जैकेट (या स्टेटशर्ट) पहनने पर भी विचार कर सकते हैं - आप अपने कमरे में इसे कुछ दराज में छुपा सकते हैं और जब आप अपने आप को सिगरेट देना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि आप इसे सप्ताह में कम से कम एक बार धो लें, इससे बचने के लिए बहुत अधिक परेशान रहें।
  • चित्रा 9 शीर्षक के बिना धुआं प्राप्त करने वाली तस्वीर 9
    3
    धूप जलाओ या सुगंधित मोमबत्ती आपको धूम्रपान की गंध को कवर करने के लिए कुछ ढूंढना चाहिए - फिर आप धूप की एक जोड़ी या एक सुगंधित मोमबत्ती को प्रकाश में रख सकते हैं यदि आप या तो नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो आप धूम्रपान करने से पहले और बाद में कमरे में कुछ कमरे के डिओडोरिजर स्प्रे कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक धुआं बिना पकड़े हुए चरण 10
    4
    दरवाजे के नीचे से आने से धुएं को रोकें कमरे से छानने और घर के बाकी हिस्सों में फैलने से बचने के लिए, फर्श पर नम कपड़े डालकर दरवाजे में पूरे दरार बंद हो जाता है। गीला तौलिया न केवल धुएं को अवरुद्ध करता है, इसे बाहर आने से रोकता है, लेकिन गंध को भी अवशोषित करता है
  • चित्रा 11 के बिना धुआं शीर्षक चित्र
    5
    एक विंडो खोलें आपको कमरे से धुएं को जितना संभव हो उतना संभव निर्देशित करने का प्रयास करना होगा - वास्तव में, अगर आप खिड़की या वायु नली से बाहर नहीं निकल सकते हैं, तो इसकी गंध दीवारों पर, कालीन पर, फर्नीचर और बिस्तर पर लिनन पर रहता है।
  • यदि आप अपने कमरे में एक चिमनी के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो इससे भी बेहतर है इसका उद्देश्य इमारत से धुआं निकालना ठीक है, इसलिए चिमनी पर सिगरेट को स्लाइड करना आसान हो जाता है।



  • छवि का शीर्षक धुआँ बिना पकड़े हुए कदम 12
    6
    एक प्रशंसक के साथ धुआं निकलना बेहतर है कि आप कमरे में हवा निकाल सकते हैं और आपके घर में धूम्रपान करते समय आपको कम मौका मिलेगा। प्रशंसक चालू करें और धुएं को खिड़की की ओर धकेलिए इसे फैलाने की कोशिश करें - आदर्श उपकरण एक खुली खिड़की या वायु वाहिनी की तरफ़ इशारा करते हुए एक टेबल प्रशंसक है।
  • यदि आप एक प्रशंसक या वैक्यूम से लैस बाथरूम में धूम्रपान कर रहे हैं, तो इसे चालू करें और उपकरण को धुआं बाहर निकालने के लिए, अपनी गंध से जल्दी से समाप्त करने के लिए कुछ विशेष प्रशंसकों अतिरिक्त नमी और particulates चूसने के द्वारा काम करते हैं।
  • चित्रा 13 के बिना धुआं शीर्षक चित्र
    7
    लगातार गंध छिपाएं यहां तक ​​कि अगर आप कमरे को भरने से धूम्रपान को रोकते हैं, तो संभवतः आपके पास कुछ गंध है- आपको इसे कवर करने के लिए वह सब कुछ करना होगा
  • उदाहरण के लिए, आप अपनी उंगलियों पर थोड़ा सा आफ़्टरशेव डाल सकते हैं, छील कर सकते हैं और नारंगी खा सकते हैं या कुछ मजबूत-गंध दुर्गन्ध कर सकते हैं।
  • भाग 3

    एक शिल्प डिवाइस के माध्यम से धुआं फ़िल्टर करें
    चित्रा 14। धुआँ धोए बिना छवि का शीर्षक 14
    1
    आवश्यक सामग्री प्राप्त करें टॉयलेट पेपर के कुछ खाली रोल, ड्रायर के लिए कुछ सुगंधित चादरें रखकर और जब आप दूसरों को बताने के बिना धूम्रपान करना चाहते हैं, तब के लिए उन्हें आसान रखें। आप इन चादरों से भरा टॉयलेट पेपर के रोल के अंदर धुएं को उड़ा सकते हैं, इसे स्वयं को शीट्स से जारी सुगंध के साथ दूसरी तरफ बाहर निकाल सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, आप एक खाली आधा लीटर की बोतल का उपयोग कर सकते हैं, जिस पर आपने नीचे हटा दिया है। इसके अलावा यह विधि अच्छी तरह से काम करती है, क्योंकि बोतल में पहले से ही आकृति है जो मुंह से अच्छी तरह फिट होती है।
  • छवि का शीर्षक धुआँ बिना पकड़े हुए चरण 15
    2
    ट्यूब के अंदर ड्रायर के लिए तीन या चार सुगंधित चादरें डालें। सुनिश्चित करें कि वे प्रत्येक उद्घाटन के बीच अच्छी तरह से वितरित किए जाते हैं, ताकि धुआं आपके माध्यम से पारित कर सके - यदि आपने बोतल का इस्तेमाल किया है, तो आपको छह या सात शीट की आवश्यकता है
  • छवि का शीर्षक धुआं बिना पकड़े हुए चरण 16
    3
    इस डिवाइस के माध्यम से धूम्रपान छोड़ें सिगरेट या पाइप से प्रेरित होने के बाद, अपने मुंह पर टॉयलेट रोल का अंत रखें और ट्यूब के माध्यम से बाष्पीभवन करें - सुनिश्चित करें कि आप सभी धुएं को उड़ा दें जब यह दूसरी तरफ से बाहर आता है, यह ताजा गंध चाहिए
  • यदि आप यह सहायक नहीं बना सकते हैं, तो बस धुआं को एक तौलिया, टी-शर्ट या अन्य गीले कपड़े में उड़ा दें- गीली सामग्री धुएं और उसकी गंध को अवशोषित करती है एक कपड़ा चुनें जिसे आप अक्सर उपयोग नहीं करते हैं और धूम्रपान के तुरंत बाद धो लें
  • भाग 4

    परीक्षण को समाप्त करें
    चित्रा 17 के बिना धुआं शीर्षक छवि शीर्षक चरण 17
    1
    सिगरेट, स्पिनल या पाइप बंद करें यदि आप पहले से ही धूम्रपान कर चुके हैं लेकिन मैं "आपके उपकरण" वे अभी भी चल रहे हैं, आपको उन्हें तुरंत बंद करना होगा सिगरेट के लिए, ऐशट्रे में स्टब को कुचलने या शौचालय में फेंकने से इसे बंद करने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • पाइप के लिए, इसे चूसना बंद करो और यह कुछ ही मिनटों में ही अपने आप से निकल जाए। आप स्टोव को एक हाथ से भी कवर कर सकते हैं (जब तक यह बहुत गर्म नहीं है), जिससे कि ऑक्सीजन की कमी है जो कि दहन से ग्रस्त है यदि स्टोव का उद्घाटन बहुत गर्म है, तो पानी की कुछ बूंदें अंदर डाल दें।
    • यदि आपको संयुक्त बंद करने की आवश्यकता है, तो आप ऐशट्रे में ठूंठ को कुचलने या अंत में अंगारों को गीला करने के लिए थोड़ा पानी का उपयोग कर सकते हैं। बस सबको गीला न करने के लिए सावधान रहें, अन्यथा आप बाद में आराम से धूम्रपान नहीं करेंगे।
  • चित्रा 18
    2
    ऐशट्रे धो लें यदि आप एक तश्तरी, एक कप या एक ऐश ट्रे के रूप में एक जार इस्तेमाल किया "भाग्य का", किसी भी अवशेष को हटाने के लिए गर्म पानी और थोड़ा सा साबुन के साथ अच्छी तरह से साफ करना सुनिश्चित करें।
  • यदि आपने खाली या किसी अन्य एकल-उपयोग वाली वस्तु का इस्तेमाल किया है, तो उसे फेंक दो। बस सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से छिपाते हैं जब आप उसे कचरे में डाल देते हैं - आपको इसे पूरी तरह से साफ कर देना चाहिए ताकि वस्तु से कोई सुगंध नहीं आ सके।
  • छवि का शीर्षक धुआं बिना पकड़े हुए चरण 19
    3
    हर ट्रैक हटाएं राख और छंटियों से छुटकारा पाने का सबसे आसान तरीका उन्हें शौचालय में फेंकना है। टॉयलेट पेपर में बट को लपेटकर पानी पर राख या अन्य मलबे के चलने की संभावना कम कर दें।
  • यदि आप चिंतित हैं कि शौचालय में इसे फेंकने के दौरान सिगरेट अवशेष बना सकते हैं, तो आप प्लास्टिक बैग में राख और / या बट को बंद कर सकते हैं और जब आप घर से बाहर निकलते हैं तो उसे बाहरी टोकरी में फेंक सकते हैं।
  • चित्रा न हो पाने के बिना धुआं शीर्षक चित्र 20
    4
    किसी भी सुस्त गंध या धुएं को धो लें यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही धूम्रपान कर चुके हैं, तो आप इसे अपने हाथों, आपकी सांस और अपने कपड़े पर गंध कर सकते हैं। तो आपको अपने हाथों को धोना, अपने दांतों को ब्रश करना होगा, स्नान करना होगा और कपड़ों को बदलना होगा ताकि शेष जितना संभव हो सके।
  • अपने हाथों को धो लें. धूम्रपान के बाद बहुत सारी साबुन का प्रयोग करें, क्योंकि केवल गर्म पानी का उपयोग गंध को खत्म करने के लिए पर्याप्त नहीं है। यदि आप सिगरेट के तुरंत बाद बाथरूम में नहीं जा सकते, तो शराब आधारित हाथ सेनेटिवेटर का उपयोग करें।
  • अपने दाँत ब्रश करें. मौखिक गुहा और सांस धूम्रपान के बाद भी गंध बरकरार रख सकते हैं। कम से कम दो मिनट के लिए अपने दांतों को ब्रश करना सुनिश्चित करें, मसूड़ों और जीभ पर विशेष ध्यान दें। आप अपनी श्वास को माउंट वॉश के साथ भी शांत कर सकते हैं या टकसाल-स्वाद वाले कैंडी या गम खा सकते हैं।
  • एक शॉवर ले लो. धुएं की गंध शरीर के हिस्सों में रह सकती है जिसके साथ यह संपर्क में आ गई है और इसलिए शावर नियमित रूप से सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है "बाद सिगरेट"। साबुन, शैम्पू और शरीर cleanser के बहुत सारे, विशेष रूप से बाल पर ध्यान दे, जो उन है कि पकड़ सबसे धूम्रपान की तरह बदबू आ रही है कर रहे हैं का उपयोग करें।
  • कपड़े बदलो. एक बार शॉवर से बाहर, आप को साफ कपड़े डाल दिया है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना ध्यान आप में डाल के बाहर धुआं निर्देशित करने के लिए, एक सा `गंध तय हो गई है abiti- ऐसा करने पर देखभाल करने के लिए नहीं की खोज की जा करने के लिए कपड़े धोने में अपने आप को किया जाना है।
  • टिप्स

    • अपने दांतों को ब्रश करने के बाद, पकड़े जाने से गंध को रोकने के लिए एक हाथ लोशन का उपयोग करें।
    • , कमरे जहां स्मोक्ड है में कुछ एयर फ्रेशनर स्प्रे Febreze- Oust या आप भी सिगरेट की गंध को खत्म करने के लिए एक विशेष स्प्रे खरीद सकते हैं के रूप में।
    • पाँच sigarette- धूम्रपान हालांकि वे अभी भी एक अच्छा इत्र है के बाद टॉयलेट पेपर के रोल में ड्रायर के लिए सुगंधित शीट की जगह, यह उन्हें इस्तेमाल करने के लिए वे एक उच्च खुशबू सामग्री है जब इतना है कि वे के रूप में ज्यादा संभव के रूप में धूम्रपान की गंध समाप्त कर सकते हैं सबसे अच्छा है।

    चेतावनी

    • किसी भी जगह पर धूम्रपान न करें जहां यह अवैध है, जैसे कि बाथरूम में या अदालतों में। शायद आप मानव नाक को बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन आप एक धुआं डिटेक्टर से बच नहीं सकते - आपको मंजूर किया जा सकता है या शायद गिरफ्तार भी किया जा सकता है।
    • सिगरेट या खुली लौ के पास किसी भी एरोसोल उत्पाद को स्प्रे नहीं करें क्योंकि यह आमतौर पर ज्वलनशील है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धूम्रपान करने के लिए कुछ
    • हल्का / मैचों
    • कमरे के लिए कमरे या दुर्गन्ध के लिए एयर फ्रेशनर
    • धूप (वैकल्पिक)
    • हाथों के लिए साबुन या सैनिटाइज़िंग
    • टूथब्रश और टूथपेस्ट
    • मुंहवाश या टकसाल (वैकल्पिक)
    • अतिरिक्त कपड़े
    • एक खुली खिड़की या वायु वाहिनी
    • प्रशंसक
    • राखदानी
    • खाली टॉयलेट पेपर रोल (वैकल्पिक)
    • सुगंधित ड्रायर शीट (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com