सिगरेट का आनंद कैसे लें

कारण सिगरेट और बड़े पैमाने पर धूम्रपान प्रतिबंध की तेजी से उच्च कीमत अब यूरोप भर में हर जगह के लिए, प्रत्येक सिगरेट बहुत हो जाता है महत्वपूर्ण-क्या आप वाकई gustartele सभी, हर मौके पर रहना होगा। सिगरेट के धूम्रपान से गंभीर स्वास्थ्य परिणाम हो सकते हैं, जिनमें कैंसर भी शामिल है। लेकिन अगर आप जोखिम का मूल्यांकन किया और धूम्रपान करने के लिए यह भी तय है, तो आप आदेश सिगरेट के क्षण की सराहना करने में क्या करना है। सही ब्रांड के साथ, सही जगह और सही तकनीक, आप अपनी सिगरेट से अधिकतम संतोष प्राप्त कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

सिगरेट चुनें
एक सिगरेट चरण 1 आनंद लें
1
एक ब्रांड चुनें। आम तौर पर एक व्यक्ति जो धूम्रपान करने वाला है, वह प्रकाश या अल्ट्रा रोशनी का चयन करता है यह अनुशंसित दृष्टिकोण है, क्योंकि इस प्रकार की सिगरेट में निकोटिन कम सांद्रता में है एक बार जब आप उचित तकनीकों पर भरोसा कर लेते हैं, तो आप धीरे-धीरे मजबूत लोगों तक आगे बढ़ सकते हैं, जब तक आप अपने लिए सही नहीं पाते। बहुत से लोग कहते हैं कि आपको सबसे अच्छा अनुभव मिलेगा, बहुत अधिक निकोटीन और अमीर खुशबू के कारण। यह पता करने का एकमात्र तरीका है कि आप किस ब्रांड को सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं, विभिन्न लोगों की कोशिश करना है। विभिन्न प्रकार के सिगरेट के साथ कई प्रयास करें
  • सबसे प्रसिद्ध और सबसे प्रसिद्ध नाम हैं: मार्लबोरो, कैमल, लकी स्ट्राइक, विंस्टन और पॉल मॉल।
  • स्वाद बल्कि व्यक्तिपरक है। आप पा सकते हैं कि आपको मार्लबोरो पसंद नहीं है, लेकिन आप ऊंट की सराहना करना चाहेंगे हालांकि, आपको ब्रांड ढूंढने से पहले परीक्षण और त्रुटि से आगे बढ़ना होगा जो आपके लिए वास्तव में अच्छा है।
  • एक सिगरेट चरण 2 आनंद लें छवि शीर्षक
    2
    मेन्थॉल सिगरेट का मूल्यांकन करें यदि आपको लगता है कि सामान्य लोगों का स्वाद बहुत मजबूत है, तो आप मेन्थॉल लोगों को देख सकते हैं इनमें एक जोड़युक्त तम्बाकू से व्युत्पन्न नहीं होता है, जो कैन्थॉल स्वाद को छोड़ देता है जब यह साँस होता है। कैमल और मार्लबोरो जैसे कुछ प्रमुख ब्रांड सिगरेट, मेन्थॉल किस्म भी बेचते हैं।
  • अगर आपको खाना और टकसाल के स्वाद वाले पेय पसंद नहीं है, तो आप इन स्वाद वाले सिगरेट की शायद ही कदर करेंगे क्योंकि मेन्थॉल स्वाद बहुत मजबूत है।
  • यदि आप अतीत में सामान्य सिगरेट पीना चाहते हैं, तो आप मेन्थॉल स्वाद पसंद नहीं कर सकते कई लोगों ने नियमित सिगरेट के स्वाद की सराहना करने के लिए सीखा है शायद ही कभी टकसाल के साथ उन स्वाद वाले प्यार करता हो।
  • छवि का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 3
    3
    धुआं ले kretek. यह लौंग के साथ एक विशेष प्रकार की सिगरेट है यह मसाला का व्यापक रूप से खाना पकाने और खाने की तैयारी में उपयोग किया जाता है, लेकिन सिगरेट के स्वाद को समृद्ध करने के लिए तम्बाकू में जोड़ा जाता है।
  • यदि आप मेन्थॉल का स्वाद और न ही सामान्य सिगरेट पसंद करते हैं, तो दो जायके के बीच में लौंग को संतुलन में एक अच्छा विकल्प है सुगंध जोड़ना सामान्य से सिगरेट का स्वाद अधिक मजबूत बना सकता है हालांकि, इस मामले में, यह मेन्डोल स्वाद से हमेशा अधिक नाजुक होता है
  • क्रेटेक बहुत मजबूत हो सकता है, इसलिए सावधान रहें जब आप इसे धूम्रपान करते हैं। चूंकि वे आपको चक्कर आना चाहते हैं, जब आप गाड़ी चला रहे हैं तो उन्हें धूम्रपान करने का कोई अच्छा विचार नहीं है।
  • एक सिगरेट चरण 4 आनंद लें छवि शीर्षक
    4
    स्वाद वाले सिगरेट की कोशिश करें यदि आप एक विशेष सुगंध पसंद करते हैं, तो पता है कि बाजार पर अलग-अलग सिगरेट हैं, चेरी, चॉकलेट, नारंगी, आम और इतने पर अलग-अलग स्वाद के साथ। सुगंध का नाम स्पष्ट रूप से सिगरेट के स्वाद को इंगित करता है जो पैकेज पर दर्शाए गए समान स्वाद देने के लिए किया जाता है। इस प्रकार की सिगरेट एक अच्छा विकल्प हो सकता है, अगर आप सामान्य लोगों या मेन्थॉल या लौंग के साथ नहीं पसंद करते हैं
  • भाग 2

    सिगरेट चालू करें
    एक सिगरेट चरण 5 आनंद लें
    1
    कॉम्पैक्ट सिगरेट अधिकांश ब्रांड एक गुणवत्ता पैकेज प्रदान करते हैं जो इस अर्थ में मदद करता है। उन्हें संपीड़ित करने से तंबाकू के कणों के बीच हवा के स्थान को समाप्त हो जाता है और इसके परिणामस्वरूप सिगरेट अधिक धीरे धीरे जलाते हैं। पैकेज के चारों ओर प्लास्टिक की चादर को निकालने से पहले, अपने हाथ की हथेली पर लगभग 10-20 सेकंड के लिए फिल्टर के किनारे पर पैकेज को जल्दी से टैप करें।
  • एक सिगरेट चरण 6 का आनंद लें
    2
    कुछ मामलों में नहीं आपको सिगरेट कॉम्पैक्ट करना होगा उदाहरण के लिए अमेरिकी आत्मा की तरह कुछ ब्रांड पहले से ही संकुचित हैं। विशेष रूप से, अमेरिकी आत्मा भी सलाह देते हैं "भंग" थोड़ी `तंबाकू, अपनी उंगलियों के बीच सिगरेट को रोल करके, अंत में फ़िल्टर को पकड़ कर, ताकि थोड़ा सा निकल सके`। याद रखें कि क्रेटेक को भी कॉम्पैक्ट नहीं किया जाना चाहिए।
  • एक सिगरेट चरण 7 का आनंद लें
    3
    अच्छा हल्का हो जाओ वे प्रकार बीआईसी सस्ता हैं और अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन क्लासिक जिप्पो स्टाइल लाइटर के रूप में एक ही संतुष्टि न दें। अच्छे हल्के का उपयोग न केवल पहले कश की एक बेहतर स्वाद है, लेकिन जब यह अच्छी गुणवत्ता की होती है तो आप भी हल्का ही प्यार और सराहना करते हैं।
  • एक सिगरेट चरण 8 का आनंद लें
    4
    सिगरेट चालू करें आपके होंठों के बीच फिल्टर के अंतिम भाग को रखें हल्का लो और दूसरी तरफ सिगरेट के नीचे ज्वाला सही लाएं। धीरे-धीरे धुएं में डालने से पफ लें तब तक जारी रखें जब तक कि सिगरेट पूरी तरह रोशनी न हो और चमकती हो।
  • भाग 3

    सिगरेट धूम्रपान
    इमेज का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 9
    1
    रवाना न करें। जब आप सिगरेट का स्वाद लेते हैं, तो आप को जल्दी में नहीं होना चाहिए, आपको चिंतित नहीं होना चाहिए और आप अकेले या सुखद लोगों की कंपनी में मिल सकते हैं। यह आपको अधिक समय का आनंद लेने के लिए अनुमति देता है, खासकर यदि आपके साथ अन्य धूम्रपान करने वालों हैं
  • एक सिगरेट चरण 10 आनंद लें



    2
    वह सिगरेट को अंदर ले जाता है जब आप इसे अपने होंठों के बीच रख देते हैं, तो आपको इसे अपने दांतों की बाधा से अधिक होने से रोकना चाहिए। फेफड़ों में तम्बाकू धूम्रपान करने के कई तरीके हैं। सबसे लोकप्रिय तरीका है, हवा के मुंह को खाली करने के होठों पर जलती हुई सिगरेट डाल दिया, और फिर मुंह में हवा चूसना (फेफड़ों में नहीं), एक पल के लिए धुआं पकड़ है और फिर मुंह के माध्यम से सामान्य रूप से श्वास, भेजने फेफड़ों में धूम्रपान (जो अब ठंडा हो गया है)
  • जब आप धूम्रपान करते हैं, अपनी जीभ आराम धारण करने के लिए है, तो के रूप में लगभग फिल्टर को छूने के लिए सुनिश्चित हो, तो धुआं इस तरह से है- पर चला जाता है, तो आप बेहतर सिगरेट का स्वाद लग रहा है और खराब स्वाद से अच्छे और लोगों के बीच अंतर को पहचान सकते हैं ।
  • कुछ लोग अपने मुंह में सिगरेट को चिपकने से रोकने के लिए डालने से पहले अपने होंठों को हल्के ढंग से अपने जीभों के साथ दबाने की सलाह देते हैं।
  • छवि का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 11
    3
    धूम्रपान छोड़ो इसे श्वास लेने के बाद, थोड़ी देर के लिए अपने फेफड़ों में धुएं रखें और फिर इसे साँस छोड़ दें। एक सिगरेट धूम्रपान धूम्रपान मारिजुआना की तरह नहीं है - आप उत्साह की भावना नहीं मिलेगी अपनी सांस पकड़ और जब तक आप exhaling पहले लगभग बेहोश महसूस इसके बजाय, आपको सामान्य रूप से आपके अनुसार श्वास करना चाहिए फेफड़ों की क्षमता, एक पल के लिए अपनी सांस पकड़ो और फिर श्वास छोड़ो।
  • एक सिगरेट चरण 12 का आनंद लें
    4
    राख को ठीक से फेंक दें आपको सिगरेट पर हर बार इसे फेंकना होगा, लगभग 6 मिमी या अधिक की लंबाई तक पहुंचने के लिए। कोई सटीक मानदंड नहीं है, जो परिभाषित करता है कि राख छोड़ने के लिए उपयुक्त है, इसलिए सामान्य ज्ञान का उपयोग करें- किसी भी मामले में, इसे ऐशट्रे में डाल दें, यदि यह उपलब्ध है। ऐसा करने के लिए, कंटेनर पर सिगरेट को हल्के से टैप करें - यदि आप सड़क पर हैं और पास के पास नहीं है, तो अपनी उंगलियों से जल्दी सिगरेट हिलाएं।
  • राख को बहुत आक्रामक रूप से नहीं हिलाएँ
  • एक सिगरेट चरण 13 का आनंद लें
    5
    सिगरेट बंद करें जब यह फिल्टर के ठीक पहले उपयोग किया जाता है, तो आपको इसे बंद करना होगा। यदि आप सड़क पर हैं, तो उसे आप के पास जमीन पर फेंक दें, इसे हटाने से पहले इसे एक घूर्णन करके एक पैर से कुचल दें और सुनिश्चित करें कि यह सही ढंग से बंद हो गया है। इसके बजाय, जब आप इसे ऐशट्रे में बंद कर देते हैं, तो सिगारेट को ईबेर्स के साथ सीधे दबाएं। तब इसे दबाएं और जब तक आप गरमागरम गर्मी का कोई संकेत नहीं देख लेंगे तब तक इसे घुमाएं। जब आप बाहर होते हैं, तो इसे कचरे में फेंकना सुनिश्चित करें, उसे जमीन पर छोड़ दें
  • सिगरेट को अब धूम्रपान न करें जब लगभग 8-12 मिमी का फिल्टर गायब हो, जैसा कि इस क्षेत्र में धुएं अधिकता है।
  • भाग 4

    शिक्षा के साथ धूम्रपान
    छवि का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 14
    1
    सिगरेट को ठीक से रखें फिल्टर क्षेत्र में सूचकांक और बीच के बीच इसे पकड़ो। सटीक बिंदु यह निर्भर करता है कि आपको कैसा महसूस होता है। गरमागरम अंत पर ध्यान दें जब आप इसे रोक देते हैं - किसी को या किसी सिगरेट के साथ कुछ जलाने के लिए कठोर माना जाता है
  • छवि का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 15
    2
    अपने हाथ में सिगरेट के साथ जबाव मत करो यदि आपको बात करने के दौरान कोई बिंदु इंगित करने या संकेत करने की आवश्यकता है, तो दूसरे हाथ का उपयोग करें सिगरेट धारण करने वाले को अपेक्षाकृत स्थिर रहना चाहिए, सिवाय इसके कि जब आप इसे अपने होंठों से और उसके ऊपर ले जाएं
  • एक सिगरेट चरण 16 आनंद लें
    3
    जब आप अन्य लोगों की कंपनी में हों, तो पूछें कि क्या ऐसा करने से पहले आप सिगरेट को हल्का कर सकते हैं। यदि आप किसी और के बगीचे या कार में हैं, तो आपको अनुमति देने के लिए पहले पूछे बिना इसे चालू करना होगा। यदि कोई व्यक्ति अपनी संपत्ति या इसके आसपास के क्षेत्र में धूम्रपान नहीं करना चाहता है, तो आपको उसकी इच्छा का सम्मान करना चाहिए।
  • एक सिगरेट चरण 17 का आनंद लें
    4
    जिम्मेदारी के साथ चूतड़ का प्रबंधन करें आपको उन्हें कचरे में फेंकने की ज़रूरत नहीं है यदि वे पूरी तरह से बंद नहीं हो गए हैं, अन्यथा आप आग लगा सकते हैं। इसी तरह, समाप्त सिगरेट फेंक मत करो याद रखें कि वे बर्बाद हैं - आपको ऐशट्रे में या हार्ड सतह पर ध्यान से उन्हें बंद करना होगा और फिर उन्हें कचरा में फेंकना होगा।
  • टिप्स

    • जब आप धूम्रपान करते हैं, तो श्वास लेने की जल्दी में मत बनो। तंबाकू स्वाद बेहतर है जब यह है ठंड में यह आकांक्षा बहुत ज्यादा, बहुत जल्दी या बहुत जल्दी-जल्दी, भाग तुरंत चिंगारी के बाद गर्मी और बदतर स्वाद। आराम करो, साँस लें और धुआं की एक और सांस लें।
    • सिगरेट के बाहर निकालने का एक विकल्प यह मुंह बनाना और उंगलियों के बीच घूमता है, अंगारों और तम्बाकू को अंतिम बिंदु से पहले और सिगरेट का हिस्सा पकड़ने से पहले दबाया जाता है। यदि आपके पास धूम्रपान करने का थोड़ा समय है और आप सिगरेट से बाहर निकलते हैं, तो यह कुछ और बाद में पाने का एक व्यावहारिक तरीका है।
    • यह सिगरेट के अंतिम भाग को अपनी जीभ से छूने के लिए काफी असामान्य है, लेकिन कुछ स्थितियों में या कुछ विशिष्ट सिगरेटों के साथ यह काफी सामान्य अभ्यास है। कई क्रेतेक सिगरेट का एक सुरभित पृष्ठभूमि है, इसलिए होंठ या सिगरेट के अंतिम भाग को मारकर धूम्रपान करने वाला सुगंध देख सकता है। इसके अलावा, अपनी जीभ (या फिल्टर के अंत में कागज के किनारे) के साथ सिगरेट के निचले हिस्से को छूकर आप अपने मुंह में अपनी धुएं के प्रवेश के स्वाद को महसूस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • धूम्रपान मारता है। दूसरों की तुलना में कोई सुरक्षित या अधिक सुरक्षित सिगरेट नहीं है सबसे अच्छी बात हमेशा से कभी धूम्रपान या छोड़ने के लिए अगर आप पहले से ही शुरू कर दिया है। तंबाकू के आदी होने से बचें क्योंकि यह फेफड़ों के कैंसर का कारण बनता है।
    • जब आप धूम्रपान न करने वालों के पास धूम्रपान करते हैं तो विनम्र रहें मुख्य कारणों में से एक ने लगभग हर जगह धूम्रपान पर प्रतिबंध लगाया था जो धूम्रपान करने वालों के कठोर व्यवहार है जो गैर धूम्रपान करने वाले लोगों के लिए धुआं उड़ाते हैं। यदि यह हवा है, तो अपने आप को अन्य लोगों के नीचे छोड़ दें अगर कोई हवा नहीं है या आप स्थिति बदल नहीं सकते हैं, ऊपर की तरफ उतारना, ताकि आँखें, नाक और धूम्रपान न करने वाले लोगों के धुएं को दूर करने के लिए संकेत दिए जाएं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा हल्का (तरल भरा!)
    • सिगरेट का एक पैकेट
    • धूम्रपान करने के लिए शांत या सुखद स्थान
    • आस पास एक ऐशट्रे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com