अपने माता-पिता की खोज के बिना घर पर धूम्रपान कैसे करें

धुआं एक बहुत पहचानने योग्य अजीब गंध है जब आप एक सिगरेट प्रकाश या एक kretek

, फर्नीचर, कपड़े और बाल अपनी गंध के साथ गर्भवती हैं यदि आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और वे धूम्रपान के खिलाफ हैं, तो सभी निशान छिपाने में सक्षम होने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है "सूंघनेवाला"। यदि आप सही निवारक उपायों को लेते हैं, तो आप अपने माता-पिता को यह पता लगा सकते हैं कि आप धूम्रपान करते हैं।

कदम

भाग 1

गंध को बांधना
आपके माता-पिता के बाहर धुआं में आपकी छवि के शीर्षक वाला चित्र चरण 1 खोजें
1
धूम्रपान करने के लिए एक निजी स्थान खोजें यदि संभव हो तो, बाहर की तुलना में बेहतर गेराज या पोर्च का एक क्षेत्र सही समाधान है। यदि आप बाहर नहीं जा सकते, तो आप बाथरूम का उपयोग कर सकते हैं।
  • पता है कि बेडरूम एक बुरा विचार है, अगर आप इस तथ्य को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप धूम्रपान करते हैं सिगरेट गंध के साथ गर्भवती कई कपड़े हैं और इसे खत्म करना मुश्किल होगा।
  • आपके माता-पिता के बाहर की तलाश में चरण 2 में धुएं का शीर्षक वाला छवि
    2
    धूम्रपान करते समय क्षणों की अनुसूची करें यदि आप सिगरेट के लिए हर घंटे गायब हो जाते हैं, तो आपके माता-पिता संदिग्ध होंगे - फिर बुद्धिमानी से संगठित करने का प्रयास करें और दूर होने के लिए एक शानदार बहाना मिल जाए।
  • शॉवर से पहले
  • भोजन के बाद बाथरूम में जा रहे हैं
  • जब आप शाम को अपने साथी को फोन कर रहे हैं।
  • आपके माता-पिता की खोज करना चरण 3 में बिना धूम्रपान में आपका शीर्षक वाला चित्र
    3
    सभी दरवाजा स्लॉट लॉक करें एक तौलिया लें और उसे दरवाजे के चारों ओर रिक्त स्थान में स्लाइड करें। यदि आप ताजे धुलाई, ताज़ा कपड़े धोने के कपड़ों का इस्तेमाल करते हैं, तो जो वायु उसमें से गुजरती है, वह एक बेहतर खुशबू छोड़ सकती है। यदि आप गैरेज में सड़क पर या धूम्रपान कर रहे हैं, तो इस विस्तार के बारे में चिंता न करें।
  • आपके माता-पिता की खोज के चरण 4 में बिना धूम्रपान में आपका घर शीर्षक वाला चित्र
    4
    खिड़की पर जाएं यदि आपको घर पर धूम्रपान करना पड़ता है, तो एक खुली खिड़की से धुएं को बाहर निकालना। इससे आप न केवल गंध को बाहर निकालने के लिए मजबूर कर सकते हैं, बल्कि पर्यावरण को हवाले कर सकते हैं।
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप 5 में धुएं का शीर्षक चित्र
    5
    एक प्रशंसक का उपयोग करें सिगरेट के धुएं की गंध को छिपाने के लिए एक वेंटिलेशन सिस्टम आवश्यक है खिड़की के पास एक पोर्टेबल प्रशंसक रखें जो हवा के प्रवाह को निर्देशित करने के लिए और धुंध के घने, बदबूदार बादल को फैलाएं।
  • एक कमरे में जाओ जहां पहले से ही एक प्रशंसक है। अपने हाथ में उपकरण के साथ घर के आसपास चलने से कुछ संदेह पैदा हो सकता है
  • भाग 2

    गंध छिपाना
    आपके माता-पिता की तलाश में चरण 6 में आपका धूम्रपान धूम्रपान
    1
    कपड़े को सुरक्षित रखें अपने कपड़ों को धुएं में भिगोने के लिए रखने के लिए एक हल्के जैकेट, एक स्वेटर या लंबी बांह की शर्ट पहनें। ये छोड़ दें "सुरक्षा" कमरे में जहां आप आमतौर पर धूम्रपान करते हैं
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप 7 में आपकी छवि धुएं का शीर्षक
    2
    खुशबूदार जड़ी बूटियों की एक छड़ी को हल्का। आप एक धूप या सूखे सुगंधित जड़ी बूटियों की एक छड़ी का उपयोग कर सकते हैं जो एक बहुत तीव्र सुगंध जारी करते हैं। इस तरह, सिगरेट की गंध को ढंकें और, साथ ही, कमरे से बाहर आने वाले धुएं के बादल कम संदेहास्पद हो जाएंगे।



  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेम 8 में आपकी छवि धुएं का शीर्षक चरण 8
    3
    शरीर या पर्यावरण के लिए कोलोन या स्प्रे दुर्गन्ध का प्रयोग करें। धूम्रपान से पहले और बाद में इन उत्पादों को छिड़कें इस तरह, बहुत ज्यादा प्रयोग न करें और अपने माता-पिता को संदिग्ध होने से रोकें, इसलिए वे नहीं पूछेंगे कि आपको गंध क्यों है जैसा कि आपने दुर्गन्ध में स्नान किया था।
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप इन हाउस में छवि का शीर्षक चरण 9
    4
    एक ऐसा उत्पाद आज़माएं जो odors neutralizes कुछ एयर फ्रेशनर अवशोषित करने और अणुओं को छुपाने में सक्षम होते हैं जो गंध का कारण होता है। वे आम तौर पर कार के इंटीरियर के लिए उपयोग किया जाता है ताकि यह इत्र हो "जैसे नया"। पैकेज पर दिए गए निर्देशों का पालन करें और उसका पालन करें और कमरा छोड़ने से पहले इसे थोड़े समय का उपयोग करें।
  • भाग 3

    अपने खुद के व्यक्ति पर गंध को हटा दें
    आपके माता-पिता के बाहर धुआं में आपकी छवि के शीर्षक का चित्र चरण 10 में ढूँढना
    1
    सांस को ताज़ा करें सिगरेट के तुरंत बाद अपने दांतों को ब्रश करें यदि आपने सड़क पर धूम्रपान किया है और बाथरूम से पहले अपने माता-पिता से बात करनी है, तो गम चबाना। प्याज या लहसुन जैसे मजबूत स्वाद के साथ कुछ खाकर आप गंध को भी मुखौटा कर सकते हैं। जाहिर है, यदि आप इस समाधान को चुनते हैं, तो आप लहसुन और प्याज की तरह गंध करेंगे - लेकिन यह हमेशा धूम्रपान से बेहतर होगा
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप 11 में छवि का शीर्षक स्टेप 11
    2
    अपने हाथों को धो लें एक गहन सुगंध के साथ एक साबुन का प्रयोग करें और अपने हाथ को अच्छी तरह धो लें। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो आप मॉइस्चराइजिंग क्रीम या सुगंधित प्रक्षालक भी उपयोग कर सकते हैं। आप नारंगी खाने से अपने हाथों पर गंध छिपा सकते हैं, क्योंकि इसे छीलकर, आपकी उंगलियां उसके आवश्यक तेलों से गर्भवती हो जाएंगी।
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप 12 में धुएं का शीर्षक चित्र
    3
    विकृत अल्कोहल का प्रयास करें आप इस उत्पाद के साथ अपने हाथों को रगड़ कर किसी भी अवशिष्ट अवशेष को साफ कर सकते हैं। यह isopropyl शराब का भी मूल्यांकन करता है, जो त्वचा पर सुरक्षित है। याद रखें, हालांकि, ये उत्पाद त्वचा को सूखते हैं, इसलिए यह सुगंधित मॉइस्चराइज़र उपलब्ध होना बेहतर होता है।
  • आपके माता-पिता की खोज के बिना स्टेप 13 में धूम्रपान का शीर्षक चित्र 13
    4
    अपने बालों को धो लें बाल सिगरेट की गंध को अवशोषित करते हैं क्योंकि वे झरझरा होते हैं धुएं की गंध एक लंबे समय तक रहता है और इसका एकमात्र तरीका छुटकारा पाने के लिए एक शॉवर लेना और एक अच्छा शैम्पू का उपयोग करना है एक नारियल cleanser और सुगंधित बाल उत्पादों आप अपने इरादे में मदद मिलेगी
  • टिप्स

    • इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर स्विच करें इस तरह आप तम्बाकू की गंध से पूरी तरह से बचेंगे आप अभी भी निकोटीन की अपनी खुराक ले सकते हैं, लेकिन हवा में सुगंध जारी किए बिना।
    • धूम्रपान करने वालों की तुलना में गैर धूम्रपान करने वालों की गंध की अधिक तीव्र भावना होती है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप धूम्रपान की गंध से छुटकारा पा चुके हैं, तो भी लोग इसे अपने व्यक्ति पर समझ सकते हैं। यदि आप इसे सुनना चाहते हैं, तो धूम्रपान न करने वालों को निश्चित रूप से इसे सुनना होगा।
    • धुएं की गंध से छुटकारा पाने का एकमात्र निश्चित तरीका पूरी तरह धूम्रपान करना बंद करना है इस ट्यूटोरियल में वर्णित विधियां केवल तभी काम करती हैं जब अभ्यास में लगातार चलें।

    चेतावनी

    • मेन्थॉल सिगरेट सामान्य सिगरेट जितना ज्यादा बदबू आती है
    • गंभीर रूप से धूम्रपान करने से आपका स्वास्थ्य हानि पहुँचाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com