पकड़े बिना घर पर धूम्रपान कैसे करें

सबसे पहले, चीजों को सीधे रखने के लिए, आप पहले चरण को छोड़ सकते हैं और आपको रात के लिए प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है। आप बस घर में किसी के लिए इंतजार नहीं कर सकते, या हर कोई सो रहा है या कुछ और कर रहा है सुनिश्चित करें कि धूम्रपान शुरू करने से पहले लगभग कुछ भी नहीं खोजा जा सकता है अन्य उपयोगी युक्तियों के लिए पढ़ना जारी रखें

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ दूर हो जाओ, चरण 1 के अंदर
1
जब तक रात की प्रतीक्षा न करें क्यों? यदि आप बिस्तर पर जाने का ढोंग करते हैं, तो आपके माता-पिता आपको परेशान करने की संभावना नहीं रखते हैं, और वे कम से कम अगले दिन तक अपने कमरे में प्रवेश नहीं करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    2
    एक कंबल प्राप्त करें इसे दरवाजे और मंजिल के बीच की जगह में रखें। इस तरह से धूम्रपान घर के बाकी हिस्सों पर हमला करने वाले कमरे से बाहर नहीं निकलेगा। याद रखें, गैर धूम्रपान करने वाले इसे महसूस करते हैं भी, सुनिश्चित करें कि कंबल दरवाजे के नीचे से बाहर नहीं आती है, या यह स्पष्ट होगा कि आप कुछ छुपा रहे हैं दरवाजा बंद करने के लिए मत भूलो!
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    3
    एक विंडो खोलें इस तरह से धुआं निकल जाएगा और आप हवा को बदल देंगे। ध्यान दें कि हवा तुरंत बाहर नहीं आती है, इसलिए आपको खिड़की खोलने के आधार पर कुछ दस मिनट लगेंगे।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ
    4
    एक "प्री-स्प्लैश" दें कमरे में कुछ कमरे के गंधहारक छिड़क कवर आसानी से धुआं करते हैं, और कमरे में इसे सुनना अधिक कठिन बना देता है
  • इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ जाओ, चरण 5 के अंदर जाओ
    5



    एक अन्य कंबल प्राप्त करें फर्श पर बैठो सुनिश्चित करें कि कंबल आपको, दीपक, और फर्श का एक हिस्सा कवर करने के लिए पर्याप्त है ऐसा करने से पहले, रोशनी बंद करें (यह भी मजेदार है)
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से छुटकारा पाने के लिए चरण 6
    6
    टीवी या प्रशंसक चालू करें बस थोड़ा और शोर बनाने के लिए।
  • 7
    अपने आप को कपड़े के एक टुकड़े के साथ हाथ। इस तरह जब आप प्रेरणा और साँस छोड़ते हैं, तो आप धुएं को अवशोषित करने के लिए कपड़े में करते हैं (यह टी-शर्ट, एक तौलिए या ऊन हो सकता है)।
  • इमेज का शीर्षक, धुएं के साथ दूर हो जाओ 8
    8
    सिगरेट और लाइटर छिपाएं कोठरी में या डेस्क में नहीं बहुत स्पष्ट जैसे ही आपके माता-पिता को संदेह होता है कि आप धूम्रपान कर रहे हैं, वे उन सबसे पहले स्थान होंगे जहां वे तलाश करेंगे। इसके बजाय, एक पुरानी पल्च में एक दरार बनाओ और वहां सब कुछ डाल दीजिए या बिस्तर के फ्रेम में।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के साथ दूर हो जाओ 9 कदम
    9
    फिर से छिड़कें कंबल पर दुर्गन्ध दूर करने के लिए स्प्रे करें, जिसके नीचे आप बैठे थे, कमरे के कोनों में, अपने आप पर, दरवाजे के चारों ओर, कपड़े के माध्यम से कमरे के केंद्र में छिड़क, जिसके माध्यम से आप सांस ली
  • 10
    धूप का उपयोग करें यह गंध को कवर करेगा और धूप के धुएं को सिगरेट के साथ मिलाया जाएगा, इसलिए यदि आपके माता-पिता में प्रवेश करने का बहाना हो, तो वे सोच सकते हैं कि यही कारण है।
  • टिप्स

    • अगर आपके माता-पिता पूछते हैं कि दरवाजा बंद क्यों है, तो उसे बताएं कि आप बदल रहे थे या आप फ़र्नीचर ले रहे थे।
    • दरवाज़े को बंद करने के लिए मत भूलना - अगर आपके पास लॉक नहीं है, तो आपके सामने कुर्सी या कुछ भारी लगाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com