कैसे सिगरेट गंध को कवर करने के लिए

कुछ आसान याद तकनीकों और उत्पादों के साथ कि आप आसानी से घर पर पा सकते हैं, आप सीख सकते हैं कि धुएं की गंध को छिपाने, निकालने या मुखौटा कैसे छूना है - इस तरह आप फिर से धूम्रपान की खोज नहीं करेंगे। जानें कि कैसे अपने कमरे में एक कमरे में गंध को कवर किया जाए और भविष्य में आपके साथ रहने से कैसे बचें। पढ़ना जारी रखें!

कदम

विधि 1

अपने व्यक्ति पर गंध को ढंकना
1
वह एक गम चबाने लगा। अपनी उंगलियों पर चबाने वाली गम का एक पैकेट रखें और टकसाल के साथ अपनी सांस को ताज़ा करने के लिए धूम्रपान के बाद अपने मुंह में डाल दें। विभिन्न तरीकों के अलावा, रबर धूम्रपान की गंध को ढंकने का सबसे आसान तरीका है। आप अपने मुंह में एक को रखने पर भी विचार करना चाहिए जब आप धूम्रपान करते हैं और जैसे ही आप समाप्त हो जाते हैं, तब इसे एक ताजा के साथ बदलते हैं।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो किसी के सामने आने से पहले अपने दांतों को ब्रश करें। साँस स्प्रे आमतौर पर जल्दी से फीका, लेकिन एक mouthwash एक अच्छा विकल्प हो सकता है
  • 2
    साबुन और पानी से अपने हाथों को धो लें जिस हाथ में आप अपनी सिगरेट को पकड़ते हैं, वह सबसे बदबूदार होने का सबसे बड़ा मौका है। उन्हें ध्यान से धोएं, यह उन्हें दुर्गन्ध करने का सबसे अच्छा तरीका है। "चाल" को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए गहन सुगंध के साथ एक तरल साबुन का उपयोग करें
  • 3
    अपना चेहरा साफ करें साबुन और पानी से अपना चेहरा धो लें, यह महत्वपूर्ण है जब आप अपने हाथों को धोते हैं, तो आपके चेहरे को जल्दी से रगड़ें, विशेषकर ठोड़ी और मुंह के पास। यदि आपके पास दाढ़ी है, विशेष ध्यान दें और इसे अच्छी तरह धो लें
  • शराब में लथपथ या स्प्रे दुर्गन्ध के एक बड़े पैकेट उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन साथ ही वे ध्यान आकर्षित कर सकते हैं यदि आप संदेह बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो कोलोन में लथपथ घर लौटकर आप पर उलझन में पड़ सकता है बस अपनी गर्दन के नीचे थोड़ा दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र, इस तरह से लोग केवल सोचना होगा कि आप इसे थोड़ा ज्यादा बढ़ाते हैं और न कि आपके पास छिपाने के लिए कुछ है
  • 4
    उसके बालों का प्रसारण होता है यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो उन्हें एक कतार में उठाएं जब आप धूम्रपान करते हैं और फिर जब आप काम करते हैं तब उन्हें छोड़ दें। आसपास के लोगों से पहले चक्कर लें या गंध को स्वाभाविक रूप से दूर करने के लिए खिड़कियों के साथ ड्राइव करें
  • यदि आपके साथ बाल जेल है, तो आप आमतौर पर इसका उपयोग करते हैं, आप गंध को छिपाने के लिए इसे थोड़ा छू सकते हैं।
  • 5
    सुगंधित ड्रायर की चादरें या उत्पादों जैसे फ़्रिज़िज पर अपने कपड़े का उपयोग करें कपड़े धोने से रोकने के लिए, इन चादरों की कोशिश करें जो खुशबू आ रही हैं। फरवरीिस में एक स्वाभाविक खुशबू है जो एक समान कार्य करता है, न केवल उन्हें मास्किंग के बिना गंध को हटा देती है (जैसे कोलोन, आफ़्टरशेव या इत्र)।
  • अपनी जेब में कभी-कभी सिगरेट की चूतड़ या सिगरेट न रखें। दोनों ही धुआं और ऐशट्रे से बहुत अधिक बदबू आ रही हैं उनकी गंध से छुटकारा पाना मुश्किल होगा उन्हें चारों ओर झूठ मत छोड़ो, उन्हें लगाने के लिए एक उपयुक्त स्थान खोजें।
  • ड्रायर के लिए चबाने वाली गम और सुगंधित चादरों के साथ आपकी कार में या "डेस्क" में एक "किट" रखें इन दोनों औजारों को धुलाई और प्रयोग करना एक प्रभावी संयोजन है। तनाव को कम करते हुए पता चलता है कि आपको खोजा जाने का डर उत्पन्न होता है और आपके साथ हमेशा आपकी "विरोधी गंध किट" होती है
  • विधि 2

    एक कमरे को छूना
    1
    खिड़की के झुंड को रखें। यदि आप एक कमरे में धूम्रपान करते हैं और आप परिणामों को कम करना चाहते हैं, तो एक खुली खिड़की के करीब रहें। धुएं को कमरे से बाहर निकालना और गंध को कम करने के लिए संभव के रूप में खिड़की के करीब सिगरेट रखें
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि धुएं कमरे में वापस नहीं आती है, खिड़की की ओर इशारा करते हुए एक छोटा सा टेबल प्रशंसक लगाओ। धुआं बाहर रखें और आपको गंध को मास्किंग के बाद बाद में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • 2
    एक होम डिवाइस बनाएं आप को धूम्रपान करने की जरूरत है जो कम "बदबूदार" को प्रोत्साहित करती है एक टॉयलेट पेपर रोल, ड्रायर के लिए कुछ सुगंधित चादरें और रबर बैंड। कार्डबोर्ड ट्यूब में यथासंभव कई सुगंधित चादरें लगाने का प्रयास करें। रबर बैंड के साथ एक छोर एक साथ बांधें। जब आप धूम्रपान करते हैं, तो ट्यूब के माध्यम से धुएं को छूएं। गंध निश्चित रूप से कम तीव्र हो जाएगा।
  • यह आपको पूरी तरह से धुआं की गंध से मुक्त नहीं करेगा, लेकिन यह इसे कम प्रत्याशित कर देगा। सबसे बड़ी समस्या धूम्रपान है जो जलती हुई सिगरेट से निकलती है, इसलिए इस तकनीक का उपयोग अन्य तकनीकों के साथ करें, जैसे खिड़की के बाहर धूम्रपान या इत्र का उपयोग करना।
  • 3
    सुगंधित मोमबत्तियों या धूप की जला अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को खरीदें और हर बार जब आप धूम्रपान की गंध को ढंकना है उन्हें जला दें। धूप, विशेष रूप से, एक वैध समाधान है, खासकर यदि आप इसे नियमित रूप से उपयोग करते हैं, क्योंकि यह पहले से ही धुआं का अस्पष्ट सुगंध है संदिग्ध अभिभावक या रूममेट नाग नाग से छिपी सिगरेट नोटों को नहीं देखेंगे



  • 4
    वैक्यूम क्लीनर अगर कमरे में कालीन होता है, तो धुएं की गंध फंस सकती है। यदि आप इसे से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं, तो एक वैक्यूम लें और इसे अच्छे से साफ़ करें यह तकनीक पर्याप्त नहीं हो सकती है - यदि आप कुछ समय के लिए कालीन स्लैम करते हैं तो आप इसे दुर्गंधन करने में मदद कर सकते हैं।
  • 5
    कमरे में पर्दे, कालीन और कपड़े पर फरवरीिस जैसी छिड़क उत्पादों। यह धूम्रपान करने वालों का सबसे अच्छा मित्र है क्योंकि यह गंध को समाप्त कर देता है और साफ-सुगंध छोड़ देता है: यह उन कमरों में अद्भुत काम करता है जहां आप धूम्रपान करते हैं। हमेशा एक बोतल रखो और इसे कपड़े सतह पर (और यहां तक ​​कि कपड़े पर) नियमित रूप से स्प्रे करें जिससे आप धूम्रपान की गंध को दूर करना चाहते हैं।
  • विधि 3

    धूम्रपान की गंध को रोकना
    1
    वह हमेशा बाहर धूम्रपान करता है यदि आपको पता चलने के बारे में चिंता हो रही है, तो पता है कि अंदर धूम्रपान करना गंध को और भी अधिक तीव्र बनाता है और इससे छुटकारा पाना मुश्किल होगा। बाहर निकलें जहां एक अच्छा वायु संचलन है, क्योंकि हवा स्वाभाविक रूप से आपके व्यक्ति से धुएं दूर ले जाती है।
    • अगर यह हवा है, तो अपनी पीठ की ओर से दिशा की दिशा में बदलें। धुएं को आप से दूर उड़ा दिया जाएगा और सीधे चेहरे पर नहीं, बालों के करीब।
    • कुछ धूम्रपान करने वालों का मानना ​​है कि एक नम वातावरण में या बारिश में धूम्रपान गंध को कम करता है। यदि आप आश्रय के लिए जगह पा सकते हैं और सिगरेट का सूखा रख सकते हैं, यह बारिश के दौरान धूम्रपान कर सकता है और जांच कर सकता है कि यह वास्तव में काम करता है या नहीं।
  • 2
    धूम्रपान से पहले कोट को हटा दें यदि आप कर सकते हैं, धूम्रपान करने से पहले पहने हुए जैकेट या कोट को निकाल दो और इसे एक अलग कमरे में रखें इस तरह आप धूम्रपान-महक कपड़े की बाहरी परत की रक्षा करते हैं। यह हमेशा उस पर थोड़ा गंध होगा, लेकिन निश्चित रूप से कम मात्रा में।
  • वैकल्पिक रूप से, "धूम्रपान जैकेट" पहनें भारी ऊन या चमड़े में से एक का चयन करें जो कि आप केवल धूम्रपान के लिए उपयोग करेंगे
  • 3
    दस्ताने और टोपी पहनें जब आप धूम्रपान करते हैं, तो आप कपड़ों को इस संदर्भ में विशिष्ट रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं, फिर घर लौटने से पहले की खोज के लिए कपड़े बदल सकते हैं। ऊनी टोपी के साथ अपने बाल और पतले दस्ताने वाले अपने हाथों को सुरक्षित रखें।
  • घर के अंदर जाने और उन्हें छिपाने के लिए जगह ढूंढने से पहले उन्हें ले जाओ, यह आपकी गाड़ी या उपकरण शेड हो - इस तरह वे अविवेकी नाक से कुछ हवा निकाल सकते हैं।
  • 4
    खड़े होने पर वह धूम्रपान करता है, इसलिए गंध अपने जूते और पतलून के लिए छड़ी नहीं करेगा यह एक बेवकूफ चीज़ की तरह लग सकता है, लेकिन लक्ष्य सिगरेट को जितना संभव हो शरीर से दूर रखना है। ज्यादातर गंध आप धूम्रपान से नहीं आते हैं लेकिन सिगरेट से निकलने वाले धुएं से जब यह जलता है। इसे ऐशट्रे या ट्रंक पर रखकर इसे दूर रखें, जब आप इसे धूम्रपान नहीं कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, मेन्थॉल सिगरेट सामान्य सिगरेट से बेहतर गंध नहीं करते।
    • लंबी पैदल चलने से आप धूम्रपान की गंध को दूर कर सकते हैं।
    • यदि आप घर से दूर धूम्रपान करते हैं, लेकिन हर बार जब आप एक गम चबाना पड़ते हैं और यदि आपके माता-पिता सावधान लोग हैं, तो आप संदेह बढ़ा सकते हैं अपनी उपस्थिति में समय-समय पर चबाने वाली गम चबाना याद रखें, या अपने मुंह में गम के साथ घर छोड़ दें और एक नया चबाने के द्वारा वापस जाएं। चीनी मुक्त मसूड़ों, सिगरेट के विपरीत, अपने स्वास्थ्य को चोट न दें और अपने दांतों को साफ रखने में मदद करें
    • यदि आपके पास मौका है, तो एक शॉवर लें और अपने कपड़े बदल दें।

    चेतावनी

    • धूम्रपान खतरनाक है और इसके फेफड़ों के कैंसर और हृदय रोग के साथ संबंध अब पुष्टि की है। मुद्रा बंद करने के लिए.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com