कैसे सिगरेट के बिना मुंह से धुआं जारी करने के लिए

क्या आप एक मजेदार चाल के साथ अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं? या क्या आप वैज्ञानिक प्रक्रियाओं में दिलचस्पी रखते हैं जो पानी की वाष्प का उत्पादन करते हैं? एक सिगरेट का उपयोग किए बिना अपने मुंह से धुआं निकलने का प्रयास करें इस प्रयोजन के लिए अलग-अलग तरीके हैं, लेकिन अंत में, इसका परिणाम जल वाष्प या कणों की एक छोटी अंगूठी होगी। सही तकनीकों और प्राकृतिक साधनों के साथ आप स्टीम या धूल का बादल बना सकते हैं जो धुएं के समान दिखता है, जो आपको देखते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि आप वास्तव में धूम्रपान कर रहे हैं।

कदम

विधि 1

शीत वायु के साथ
एक सिगरेट चरण 1 का उपयोग किए बिना अपने मुंह से उड़ा धुएं शीर्षक वाली छवि
1
ठंडी हवा के एक स्रोत का पता लगाएं। इस तरह से आप अपने मुंह से जल वाष्प का एक बादल बना सकते हैं जो वास्तविक धुएं की तरह दिखेगा। यदि सर्दी है तो आप सर्दी के बाहर हवा का लाभ ले सकते हैं, या आप फ्रीजर से बाहर आने वाले एक का उपयोग कर सकते हैं।
  • सर्दियों के महीनों की ठंडी हवा का फायदा उठाते हुए बहुत सरल है - हालांकि, चूंकि बहुत से लोग इस चाल को जानते हैं, यह निश्चित रूप से धुएं का उत्पादन करने का मूल तरीका नहीं है और आपके दर्शकों को प्रभावित करता है। यदि संभव हो तो फ्रीज़र का उपयोग करने की कोशिश करें, क्योंकि आपके पास बेहतर प्रभाव होगा। याद रखें कि फ्रीज़र ठंड हवा का एक छोटा सा स्रोत है, इसलिए यह धुआं का उत्पादन करना और देखना आसान नहीं होगा।
  • 2
    गहरा साँस लेना फ्रीजर दरवाजा खोलो और श्वास लें। जितना संभव हो उतना जितना हो सके फ्रीजर में अपना चेहरा डालने की कोशिश करें और जितना संभव हो उतना ठंडी हवा में श्वास लें। यदि आप बाहर हैं, तो बस आप के आसपास ठंडी हवा में श्वास लेंगे।
  • 3
    साँस छोड़ते। जब आप ठंडी हवा के साथ फेफड़ों को भरते हैं, तो अपने मुंह से श्वास छोड़ दो। आपको इस चाल को ठंडे वातावरण में करना चाहिए, इसलिए फ़्रीज़र से अपने चेहरे को बहुत दूर नहीं ले जाना चाहिए। गर्म सांस और सतह या ठंडी हवा के बीच का संयोजन बनाता है "धूम्रपान"।
  • यदि आप अधिक स्पष्ट धुएं चाहते हैं और लंबे समय तक पिछले हैं, तो आप कांच के एक टुकड़े पर शोरबा सकते हैं। ठंडी हवा में श्वास लेने के बाद, यह एक गिलास पर चलती है, लेकिन यह पुष्टि करता है कि यह बहुत ठंडा है, ताकि सतह और सांस के बीच के तापमान में अंतर भाप पैदा कर सके। इस बिंदु पर, आपके द्वारा बनाए गए धुआँ बादल कांच पर गाढ़ा होना चाहिए और जब आप हवा में उड़ जाएंगे तो इससे अधिक लंबा दिखाई देगा।
  • यह "धूम्रपान" इसका उत्पादन किया जाता है, क्योंकि जब आप गर्म हवा में सांस लेते हैं, तो जल वाष्प के अणुओं को अपनी ऊर्जा ठंडी हवा में स्थानांतरित कर देती है। यह अणुओं को धीमा करने और तरल पानी के छोटे बूंदों के कोहरे को बनाने के लिए एक साथ जुड़ने का कारण बनता है।
  • विधि 2

    कुछ प्राकृतिक ट्रिक्स के साथ
    एक सिगरेट चरण 4 का उपयोग करने के बिना आपका मुंह से ब्लो स्मोक शीर्षक वाला छवि



    1
    एक धुआं मशीन खरीदें आप स्टेज उपयोग के लिए कई मशीनों को नकली धुएं बनाते हैं - कुछ एक इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट से बड़ा नहीं होते हैं, जो धमाकेदार होने के बजाय, जब आप एक ट्रिगर निचोड़ते हैं, तब इसका उत्पादन करते हैं।
    • यह डिवाइस ए.ए. बैटरी के साथ काम करता है, जो कि एक लंबे केबल द्वारा मशीन से जुड़ी एक अलग बिजली की आपूर्ति में रखे जाते हैं। धुआं मशीन में एक छोटी तंत्र है जिसे दबाया जाना चाहिए और जो कपड़ों के नीचे छिपाया जा सकता है, उदाहरण के लिए छाती पर (यहां तक ​​कि अगर आप इसे वांछित कर सकते हैं) अंत में एक पतली ट्यूब तंत्र से बाहर आ रही है और वाष्प ले जाने के लिए - आप इसे मुंह के पास रख सकते हैं ताकि सभी को यह पता चल सके कि आप धूम्रपान कर रहे हैं।
    • यह कम धूम्रपान मशीन बड़ी नाटकीय मशीनों के समान भाप पैदा करता है, लेकिन छोटी मात्रा में।
    • जब आप उपकरण खरीदते हैं, तो आपको 11 कारतूस भी मिलेगा, जो 850 बादलों के धुएं के लिए पर्याप्त होगा। निश्चित रूप से यह एक आर्थिक विधि नहीं है, लेकिन सफलता का आश्वासन दिया गया है!
    • नाटकीय उपयोग के लिए एक विशिष्ट धूम्रपान मशीन खरीदना सुनिश्चित करें, न कि एक साधारण इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट या अन्य धूम्रपान उपकरण।
  • एक सिगरेट चरण 5 का उपयोग किए बिना आपकी मुंह से उड़ा धुएं शीर्षक वाली छवि
    2
    एक खिलौना सिगरेट बनाएं या खरीदें यह उपकरण बहुत उपयोगी है यदि आप किसी को विश्वास करना चाहते हैं कि आप वास्तव में धूम्रपान कर रहे हैं आप एक ऑनलाइन खरीद सकते हैं या इसे हाथ से बना सकते हैं चाल को उड़ाने और इन सिगरेट के माध्यम से श्वास नहीं है।
  • एक खिलौना सिगरेट बनाने के लिए, श्वेत पत्र का एक टुकड़ा लें, इसे रोल करें और इसे चिपकने वाली टेप के साथ ठीक करें। एक छोर के अंदर कपास ऊन रखो और सफेद पाउडर के साथ दूसरे को भरें। इस बिंदु पर आपको कपास की तरफ उड़ा देना होगा और ऐसा लगता होगा कि आप वास्तव में धूम्रपान कर रहे हैं!
  • याद रखें कि ये सिगरेट लंबे समय तक नहीं रहते हैं वे आपको केवल कुछ धूमकेतु का निर्माण करने की अनुमति देते हैं, क्योंकि वास्तव में यह धूल के बादल हैं, जिसने आप पेपर सिलेंडर के अंदर रखा था। आप घंटों के लिए भ्रम को रखने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक सिगरेट चरण 6 का उपयोग किए बिना आपका मुंह से ब्लो स्मोक शीर्षक वाला छवि
    3
    का उपयोग करें कैंडी. धुएं बनाने के लिए एक अनूठी तकनीक पाउडर के लिए कठिन कैंडी को कम करना है। पीसने और उन्हें एक पेपर ट्यूब में रोल करने के बाद (बस एक खिलौना सिगरेट की तरह) आप धूल के बादलों को उड़ा सकते हैं। आप नकली सिगरेट के बदले पैकेज का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आपने कैंडी बॉक्स का उपयोग करने का फैसला किया है, तो आप इसे अंदर का उपयोग करते हुए उपयोग कर सकते हैं, पैकेज को समाप्त होकर कसकर बंद कर सकते हैं। अंत में, पैकेज के एक छोर को थोड़ा सा खोलें, कैंडी पाउडर और बाष्पीभवन की तरक्की करें।
  • खिलौना सिगरेट के साथ क्या होता है, आपको कैंडी पाउडर को निर्वात करना पड़ता है, लेकिन इसे बहुत गहरा मत करो। हवा को अपने मुँह में रखने की कोशिश करें और इसे गले के पीछे या डायाफ्राम की तरफ न जाने दें।
  • टिप्स

    • जब आप स्वस्थ होते हैं और अच्छी शारीरिक स्थिति में यह चाल करते हैं यदि आपके पास नाक के साथ ठंडी या अन्य समस्याएं हैं, तो आपको इस प्रदर्शन की कोशिश नहीं करनी चाहिए
    • जब आप हवा को बाहर निकलने दें, तो ज़ोर से झटके न दें, अन्यथा धुआं को देखने में ज्यादा मुश्किल होगी।
    • जब आप इन तकनीकों को हासिल करने में सक्षम होते हैं तो आप अपना सिर वापस झुकाकर और जब आप धूम्रपान कर रहे हैं तो आकाश को देखकर और भी आश्चर्यजनक प्रभाव पैदा कर पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com