कैसे Cigolino आर्थोपेडिक insoles से बचने के लिए

आर्थोपेडिक insoles कई पैर विकारों के लिए एकदम सही समाधान है, लेकिन उनका एक मुख्य नुकसान है: चलते समय वे चीख देते हैं शोर सचमुच बहुत परेशान हो सकता है, आप और आपके आस पास के लोगों को परेशान कर सकते हैं, लेकिन आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है! सौभाग्य से, समस्या को आसानी से सुलझाया जाता है - कई सामान्यतः इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पाद चमत्कार कर सकते हैं "रवशामक डाल" अपने पैरों पर

कदम

विधि 1

एक पाउडर उत्पाद का उपयोग करें
छवि के शीर्षक से आपका ओर्थोटिक्स स्टॉप स्केकिंग चरण 1
1
एक पाउडर चुनें ऐसे कई प्रकार हैं जो आप को तलवार को रोकने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। विभिन्न विकल्पों में से आप पाउडर दुर्गन्ध दूर करने के लिए पैर, तालक और बच्चों के लिए एक विचार कर सकते हैं - घर पर थोड़ा शोध करें और देखें कि आपके पास क्या उपलब्ध है।
  • छवि का शीर्षक, आपका ऑर्थोटिक्स टू स्क्वाइकिंग स्टेपिंग चरण 2
    2
    जूते से orthotics निकालें बस उन्हें हटा दें और उन्हें एक नम कपड़े से मिटा दें - जूते के अंदर पर उसी तरह आगे बढ़ें।
  • छवि के शीर्षक से आपका ओर्थोटिक्स स्केकिंग स्टेपिंग चरण 3
    3
    जूते के अंदर पाउडर छिड़कें आपके द्वारा चुने गए उत्पाद को ले लो और एक उदार राशि डालें, आपको लगता है कि आपको जितना ज़रूरी होगा उतना ज़रूरी होगा।
  • चित्रा 4 छवि स्टेकिंग स्टॉप को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    4
    उत्पाद रगड़ें जूतों के अंदर चमड़े को मालिश करने के लिए उन क्षेत्रों पर पाउडर-ध्यान केंद्रित करें जहां आवेषण की हार्ड प्लास्टिक जूते के चमड़े या नायलॉन के संपर्क में आती है। ये ऐसे बिंदु हैं जहां अधिक घर्षण उत्पन्न होता है और परिणामस्वरूप शोर होता है।
  • छवि का शीर्षकः आपका ऑर्थोटिक्स को स्क्वेकिंग स्टैपिंग चरण 5
    5
    फिर से orthotics सम्मिलित करें उन्हें अपने स्थान पर सही रखें, कुछ मिनट के लिए अपने जूते पहनें और कमरे के चारों ओर चले जाएं - उम्मीद है कि चरमराती चली गई है!
  • विधि 2

    एक जेल, एक क्रीम या स्प्रे का प्रयोग करें
    छवि के शीर्षक से आपका ऑर्थोटिक्स स्केकिंग स्पीकिंग चरण 6
    1
    जूते से orthotics निकालें जैसे आपने पिछले पद्धति के लिए किया था, बस उन्हें अपने जूते से धीरे से हटा दें और उन्हें साफ करने का मौका लें - बाद में, जेल, क्रीम या स्प्रे का उपयोग करने के लिए एक उत्पाद चुनें।
  • छवि का शीर्षक, आपका ऑर्थोटिक्स को स्केकिंग स्टेपिंग चरण 7
    2
    एक हाथ लोशन का उपयोग करें अपने हाथों पर सामान्य क्रीम की एक अच्छी खुराक फैलाने और उन्हें एक साथ रगड़ें - फिर ऑर्थोटिक्स के जूते पर प्लास्टिक के कठिन हिस्सों पर विशेष ध्यान देकर उत्पाद फैलाएं जो जूते के साथ संपर्क में आते हैं।
  • पेट्रोलाटम से बचें (जैसे वेसलीन) क्योंकि यह ऑर्थोपेडिक आवेषण की सामग्री को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • यदि संभव हो तो, एक सरल क्रीम, बिना गंध और रंगों के चयन करें।
  • स्टेपिंग स्पीच स्टॉप 8 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    3
    Chaps के खिलाफ एक जेल का उपयोग करें दौड़ने वाले, वॉकर और कई अन्य एथलीट इस उत्पाद का उपयोग पैरों पर फिसलने से बचने के लिए करते हैं, लेकिन आप इसका प्रयोग ऑरिकोपेडिक अंडरोलॉजी को क्रैकिंग से रोकने के लिए कर सकते हैं। जूते के साथ संपर्क में आते हुए कठोर प्लास्टिक के क्षेत्रों की उपेक्षा न करने के लिए, इन्हें आवेषण के नीचे पर फैलाना।
  • आप आउटडोर जगत के लिए खेल के सामान और उपकरणों के स्टोर में इस जेल को पा सकते हैं।



  • छवि का शीर्षकः आपका ऑर्थोटिक्स स्क्विकिंग स्टेपिंग चरण 9
    4
    भोजन उपयोग के लिए एक सिलिकॉन स्प्रे का उपयोग करें यह एकदम सही स्नेहक है जिसे सिसकिंग को रोकने के लिए insoles के नीचे पर लागू किया जाता है - यह जूते और हड्डी रोग सम्मिलित करता है।
  • स्टेपिंग 10 को रोकने के लिए आपका ओर्थोटिक्स प्राप्त करने वाला इमेज
    5
    Insoles अपने जूते में वापस रखो उन्हें सही ढंग से रखें और जूते पहनें - कुछ मिनट के लिए कमरे के चारों ओर चलें, उम्मीद है कि हर शोर गायब हो गया है।
  • विधि 3

    अन्य सामग्री का उपयोग करें
    स्टेपिंग स्टेकिंग स्टॉप को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    1
    जूते से orthotics निकालें बस ऊपर वर्णित विधियों की तरह, आपको उन्हें जूते से निकालना होगा। फिर कुछ सामग्री देखें जो आप घर्षण को कम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे चिपकने वाली टेप (कैनवास पर या पैकेज से), ड्रायर या फस्टियन के लिए नरम शीट्स।
  • स्टेपिंग 12 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करने वाला इमेज
    2
    चिपकने वाली टेप के साथ प्रयास करें यह एक उत्कृष्ट समाधान हो सकता है, क्योंकि यह सही है जहां आप इसे लागू करते हैं। जो पहने हुए हैं या बंडलों से चुनें और बस पैर के प्लास्टिक के किनारों के चारों ओर लपेटें, जूते के साथ संपर्क के बिंदु पर।
  • छवि के शीर्षक से आपका ओर्थोटिक्स स्टॉप स्केकिंग चरण 13
    3
    नरम शीट्स का उपयोग करें। यह एक और उपयोगी रणनीति है - आप नए लोगों का उपयोग कर सकते हैं या ड्रायर में पहले से उपयोग किए गए कागज के एक टुकड़े को रीसायकल कर सकते हैं। इसे धूप में सुख के आकार के अनुसार कट कर इसे सीधे जूता में डालें। यह विधि एक और लाभ प्रदान करता है: जूते ताजा धुंधले कपड़े धोने के रूप में ताजा की अच्छी गंध होगी
  • स्टेपिंग स्टेकिंग स्टॉप 14 को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    4
    Moleskin कोशिश करो यह बहुत मोटी सूती कपड़े है जो आप स्क्रैप की दुकानों में खरीद सकते हैं। कुछ मॉडल एक पीठ के चिपकने वाले हैं जो उन्हें पैच के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। कपड़े आप खरीदा गैर चिपकने वाला है, तो यह पैर के आकार निम्नलिखित काटकर बाहर निकाला और जूते के अंदर डाल दिया (के रूप में आप कपड़े सॉफ़्नर चादर के साथ होता है) - अगर वहाँ पूर्व चिपकाया है, आर्थोपेडिक डालने किनारे द्वारा अनुसूची (जैसे कि टेप चिपकने वाला)।
  • स्टेपिंग स्टेपिंग को रोकने के लिए आपका ऑर्थोटिक्स प्राप्त करें
    5
    Insoles अपने जूते में वापस रखो सुनिश्चित करें कि उन्हें सही ढंग से सम्मिलित किया गया है और जूते पहनें - कमरे में थोड़ी चलो, आपको अब कोई शोर नहीं सुनना चाहिए।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि insoles सही आकार हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक पाउडर उत्पाद (पैर दुर्गन्ध दूर करनेवाला, बच्चों का पाउडर, तालक)
    • एक जेल उत्पाद (लोशन, क्रिमिंग या सिलिकॉन स्प्रे के खिलाफ जेल)
    • चिपकने वाला टेप, ड्रायर या कॉरडरॉय के लिए शीट में कपड़े सॉफ्टनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com