यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका एयर जॉर्डन क्रंच नहीं करता है

हर किसी को फैशनेबल जूतों की एक नई जोड़ी पहनी जाती है, बशर्ते वे क्रैक की शुरुआत न करें। एयर जॉर्डन जूतों आजकल बहुत ही फैशनेबल हैं, खेल की दुनिया में और मनोरंजन के क्षेत्र में भी। फैशनेबल और आरामदायक जूते होने के बावजूद, कई लोगों ने क्या खोज की है कि, थोड़ी देर के लिए उन्हें पहनने के बाद, वे क्रैक करने लगते हैं। शर्मिंदगी से बचने के लिए उन्हें एक तरफ डालने के बजाय, यहां बताया गया है कि कैसे अपनी हवाई जॉर्डन से उस परेशानी की कमी से छुटकारा पाना है और उन्हें पहनना।

कदम

इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 1
1
चापलूसी करने वाले जूते प्राप्त करें आंतरिक एकमात्र पूरी तरह से निकालें Jordans आमतौर पर एक चिपकने वाला एकमात्र है, तो आप वास्तव में इसे नीचे पाने के लिए नीचे जाना होगा।
  • संकट की वजह से हवा के जेब के कारण होता है जो जूता के अंदरूनी एकमात्र के तहत होता है।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 2
    2
    तालक पाउडर लें और अंदरूनी एकमात्र बिना बिना जूते में चार बार इसे हिलाएं। तालाकुम पाउडर को जूता में रखो, यह आपको किसी भी हवा के जेब को भरने के लिए अनुमति देगा जो कि अंदर बन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 3
    3
    पूरे जूते के अंदर तालक पाउडर को वितरित करें अपने जूते को सख्ती से हिलाएं ताकि यह पूरी तरह से आंतरिक एकमात्र, टिप से एड़ी को कवर कर सके। यह तालक पाउडर को पूरे एकमात्र सभी संभावित हवा की जेब में प्रवेश करने की अनुमति देता है।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स चरण 4
    4
    तालककुंड पाउडर की परत पर जूता के अंदर एकमात्र पीछे रखो। इससे तालक हवा की जेब के अंदर बने रहें, जैसे कंबल।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स चरण 5



    5
    अपने जूते पहनें और 10 या 15 सेकंड के लिए चलें। चलना एकमात्र और तालक पाउडर के बीच दबाव है। यह तालक पाउडर को हवा की जेब में गहराई तक जाने और वहां रहने के लिए अनुमति देता है, ताकि वे बंद हो जाएं और यह कि पूरी तरह से कमी हो जाती है।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स चरण 6
    6
    अपने जूते हटा दें और अंदर की तरफ खींचें इस बिंदु पर, वायु जेब को समान रूप से तालक पाउडर से भरा होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 7
    7
    अतिरिक्त तालक पाउडर निकालें। यह बहुत संभावना है कि अवशिष्ट तालक पाउडर है क्योंकि हवा की जेब भरने के लिए यह कम आवश्यक हो सकता है। इसे हटाने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि यह बिखरे हुए है, यह थोड़ा असंतुलित, असुविधाजनक और परेशान करने के लिए हर जगह हरकत करेगा।
  • इमेज का शीर्षक, स्काइक्स आउट एयर एयर जॉर्डन स्नीकर्स स्टेप 8
    8
    आंतरिक एकमात्र को बदलें तालक पाउडर ने इस बिंदु पर सभी वायु जेब भर कर दिए होंगे, जिससे जूते की कमी गायब हो जाएगी। यह अंतिम चरण है जिसके लिए आपके जूते उन सभी कष्टप्रद crunches से पूरी तरह मुक्त होंगे
  • टिप्स

    • बस अपने जूते पहनते हैं, अब मूल शोभा पर लौटें ... शर्मनाक शोर उत्सव के बारे में चिंता किए बिना! अब से आप अपने दोस्तों के साथ बाहर हैं या खेल प्रतियोगिता के उन्माद में अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं, आप फिर से अपने जूते का आश्वस्त महसूस कर सकते हैं, निश्चित रूप से फैशनेबल, लेकिन सभी चुप से ऊपर

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एयर जॉर्डन जूतों को कुचलने की एक जोड़ी
    • Borotalco
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com