शूग कैसे फिक्स करने के लिए कि सिगोलोना

चरखे वाले जूते आपके लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए परेशान हैं। शोर विनिर्माण दोष, पहनने या जूता में फंसे नमी के कारण हो सकता है। उपाय करने के लिए कई घरेलू उपाय हैं, लेकिन यदि समस्या उत्पाद के आंतरिक घटक के कारण होती है, तो आपको एक मोची से जूता लेना होगा

कदम

विधि 1

आसान उपाय की कोशिश करो
फिक्स सॉकेकी शूज़ स्टेप 1. जेपीजी शीर्षक वाली छवि
1
समस्या का पता लगाएं अपने जूते के साथ आगे और आगे चलें, फिर अपने पैरों को आगे और पीछे स्विंग करें, बाएं से दाएं। जब आप चालक का कारण बनने वाले आंदोलन को अलग करते हैं, तो जूता के कुछ हिस्सों की तलाश करें जो तब होता है जब ऐसा होता है।
  • यदि संभव हो, तो किसी दोस्त से आग्रह करें कि वह जूतों के करीब पहुंचने के लिए झुक जाएं और ध्यान से सुनो जब आप चलें
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 2. जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    2
    तालक पाउडर के साथ छिड़क एक बार जब आप यह समझते हैं कि जूता का क्या हिस्सा चकराहट है, तो उस इलाके में बच्चे को तालक, मकई स्टार्च या बेकिंग सोडा से छुटकारा मिलें। यह पदार्थ नमी को अवशोषित करता है जो क्रैक का कारण बनता है, और शोर को भी कम करता है जब जूता के दो हिस्सों के बीच घर्षण होता है। यहां कुछ सामान्य समस्याएं हैं और ये कैसे ठीक करें:
  • अगर जूता के अंदर कर्कशता है, तो इनसोल उठाएं और अंदर की सीम के साथ तालक छिड़कें। यदि insoles को हटाया नहीं जा सकता, तो जूता के आधार के किनारे पर तालक फैलाया
  • जूता की जीभ पर तालक को फैलाओ, तारों के नीचे, अगर यह हिस्सा है जो क्रैक है
  • यदि जूता क्रेक का आधार, यह संभवतः वायु बीयरिंग के कारण होता है। बेस में तालाकुला (सीवन के चारों ओर) या हवा के बुलबुले को मालिश करें।
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 3. जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    3
    चमड़े कंडीशनर का उपयोग कर रगड़ें यदि आप चमड़े के जूते का उपयोग करते हैं, तो उन्हें एक चमड़े के कंडीशनर की मालिश करके और सूखे कपड़े से पॉलिश करने से अच्छी तरह से चिकनाई रखें। साढ़े चमड़े के मामले में, सुनिश्चित करें कि आप एक उपयुक्त उत्पाद खरीदते हैं, एक सामान्य चमड़े के बाम नहीं।
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 4. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    4
    डब्ल्यूडी -40 या सिलिकॉन स्प्रे लागू करें। चमड़े के बाम की तुलना में शोर का समाधान करने के लिए ये उत्पाद अधिक प्रभावी होते हैं, लेकिन नुकसान को रोकने के लिए सावधानीपूर्वक आवेदन की आवश्यकता होती है। इन स्नेहकों में से एक को एक कपास झाड़ू या कपास झाड़ू पर छिड़क दें। जूता के बाहरी सिम पर इसे पास करें, यह चरमराती क्षेत्र पर या पूरे समोच्च पर काम करें।
  • साबर पर तेल आधारित उत्पादों का उपयोग न करें, अन्यथा सामग्री की बनावट नष्ट हो सकती है।
  • विधि 2

    शूज़ के लिए तैयार करें
    फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 5. जेपीईजी नामक छवि
    1
    इन विधियों की कोशिश करने से पहले वापसी नीति के बारे में जानें यदि आप एक नए जूते बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो याद रखें कि क्रैक एक विनिर्माण दोष के कारण हो सकता है, इसलिए आपके पास रिफंड या प्रतिस्थापन का अनुरोध करने का विकल्प होता है गोंद या अन्य मजबूत उत्पादों का उपयोग करना वारंटी रद्द कर सकता है।
  • फिक्स सॉकेकी शूज चरण 6.jpeg शीर्षक वाली छवि
    2
    चमड़े के लिए साबुन की कोशिश करो यह उत्पाद उन लोगों के बीच विवादास्पद है जो गुणवत्ता के चमड़े के जूते पहनते हैं। कुछ राज्य यह चमड़े का सूख बनाता है, जबकि दूसरों को यह हानिरहित लगता है। यदि आप इस जोखिम को लेने के लिए तैयार हैं, तो समस्या क्षेत्र में चमड़े के साबुन की थोड़ी मात्रा में आवेदन करें और सूखे कपड़े के साथ पॉलिश करें यह क्रैक्की जीभ पर विशेष रूप से प्रभावी हो सकता है
  • साबर पर चमड़े के साबुन का इस्तेमाल कभी नहीं करें
  • फिक्स सॉकेकी शूज़ चरण 7.jpeg शीर्षक वाली छवि
    3
    ढीली ऊँची एड़ी पर गोंद लागू करें। इस उपाय की कोशिश की जानी चाहिए केवल अगर ऊपर दिखाए गए सरल समाधानों में से कोई भी काम नहीं करेगा वास्तव में, अतिरिक्त गोंद आसानी से जूते को नुकसान पहुंचा सकते हैं या दाग सकते हैं। यदि जूता की एड़ी ढीली है, तो चिपकने के प्रभाव के लिए शुरू करने के लिए कई सेकंड के लिए सतह पर दबाव डाल, दृढ़ता से इसे फिर से जोड़ने के लिए संलग्नक या मोची ग्लेज़ की एक छोटी राशि का उपयोग करें।
  • यह विधि urethane जूते पर काम नहीं करता है
  • उन्हें क्षतिग्रस्त होने के खतरे से बचने के लिए एक मोची से महंगा उच्च एड़ी के जूते पहनने के लिए बेहतर।
  • फिक्स सॉकेकी शूज चरण 8.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4



    सिलिकॉन सीलेंट के साथ उपाय क्षतिग्रस्त तलवों एक औषधि के साथ एक सिलिकॉन सीलेंट ट्यूब खरीदें जिसे आप पदार्थ को निचोड़ने की अनुमति देता है, अन्यथा जूते की मरम्मत के लिए एक विशिष्ट सिलिकॉन उत्पाद की खोज करें। जूता और एकमात्र के बीच एक खुली जगह में ट्यूब औषधि को थ्रेड करें, और इसे धीरे-धीरे स्प्रे करें जब तक कि यह अंतर नहीं भरता। रबड़ के बैंड, वजन या पिलर का उपयोग करते हुए बाकी के जूते के खिलाफ एकमात्र कसने के लिए और रात भर सूखा छोड़ दें।
  • फिक्स सॉकेकी शूज़ स्टेप 9. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    5
    एक मोची से जूते लाओ एक मोची या एक विशेषज्ञ की दुकान से पूछें और सलाह मांगो या आप के लिए समस्या का समाधान करने के लिए किसी को किराये पर लेना। क्रीकिंग जूतों के करीब आधा जूते के अंदर ढीली हिस्से हैं, या किसी अन्य समस्या को पेशेवर के लिए छोड़ा जाना चाहिए।
  • विधि 3

    गीले शूज़ सूखी करें
    फिक्स सॉकेकी शूज़ पायजा 10.jpeg शीर्षक वाली छवि
    1
    गीली जूते के संबंध में कमी के कारणों की जांच करें कई जूते इस समस्या को केवल तब ही पेश करते हैं जब वे गीली होते हैं। कभी-कभी, यह बस तब होता है जब रबर के तलवों को लिनोलियम, लकड़ी की छत या अन्य चिकनी-रंगयुक्त फर्श के साथ संपर्क में आ जाता है अन्य जूतों की सूजन या संरचनात्मक समस्याएं विकसित होती हैं, जब वे गीली होती हैं, और ये कुचलने का कारण बनता है - इस पृष्ठ पर दिखाए गए अन्य तरीकों का इस्तेमाल किया जा सकता है। किसी भी मामले में, इस खंड में दिखाए गए सुखाने वाले उपाय आपको बताएंगे कि कैसे जूता को नुकसान पहुंचाए बिना, जल्दी और प्रभावी ढंग से जूते सूखने के लिए
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 11. जेपीईजी नामक छवि
    2
    Insoles निकालें यदि जूते हटाने योग्य insoles, उन्हें हटाने और प्रक्रिया को तेज करने के लिए उन्हें अलग से सूखने के लिए डाल दिया।
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 12. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने दैनिक पेपर जूते भरें। सूखे कागज की गेंद और जूता में डालें। अधिकतम अवशोषण के लिए टिप के नीचे सबसे पहले टुकड़ा दबाएं।
  • फिक्स सॉकेकी शूज चरण 13.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि संभव हो तो, देवदार की लकड़ी में जूता आकार का उपयोग करें यह एक ऐसा वस्तु है जिसमें जूता के समान आकार होता है। आप इसे दैनिक पेपर के बजाय जूते में डाल सकते हैं। यह इसका आकार बनाए रखने के उद्देश्य है, जबकि यह सूख जाता है यह उत्पाद विशेष रूप से प्रभावी है, क्योंकि लकड़ी जूता से नमी दूर रखेगी।
  • फिक्स सॉकेकी शूज स्टेप 14.जेपीएजी शीर्षक वाली छवि
    5
    कमरे के तापमान पर एक कमरे में साइड जूते रखें। किनारे पर जूता को व्यवस्थित करें या इसे एक दीवार पर रखें, ताकि एकमात्र हवा के संपर्क में हो, जबकि यह सूख जाता है इसे एक गर्म कमरे में करो, लेकिन गर्मी के स्रोतों के पास नहीं है
  • टिप्स

    • यदि चरमराती के जूते नए हैं, तो आप उन्हें रिफ़ंड या मुफ्त मरम्मत के लिए स्टोर में वापस कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक मजबूत गर्मी स्रोत के संपर्क में गीले जूते पोंछते हुए विरूपण और अन्य क्षति हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com