कैसे अपने जूते की कमी को रोकने के लिए

चरखी के जूते बहुत परेशान हो सकते हैं और कुछ शर्मिंदगी बना सकते हैं। शोर बनाने से जूते को रोकने के कुछ सरल तरीके हैं, लेकिन याद रखें कि यदि आपको वांछित परिणाम नहीं मिलते हैं, तो आपको उन्हें मरम्मत के लिए एक मोची के पास ले जाना होगा।

कदम

विधि 1

कमी को रोकें
स्केपिंग स्पीप्स से स्टेप यूज़ शूज़्स शीर्षक वाला इमेज
1
घर्षण को कम करें यदि जूतों को लकड़ी की छत पर चलने पर न केवल कालीन पर चलना पड़ता है, तो समस्या का स्रोत घर्षण हो सकता है। यदि आपको लगता है कि फर्श पर एकमात्र की पकड़ की वजह से कमी आई है, तो पता है कि इस समस्या को हल करने के कई तरीके हैं। आप तेल, तालक पाउडर या कॉर्नस्टार्क का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि जूते में एक हटाने योग्य आंतरिक एकमात्र स्थान है, तो इसे हटा दें और शिशुओं के लिए मक्का स्टार्च, तालक या पाउडर के साथ आधार छिड़क दें। बाद में, धूप में सुखाना वापस जगह में रखें और सत्यापित करें कि यह अधिक मजबूती से फिट बैठता है ये पाउडर नमी के स्तर को कम करते हैं और इसके परिणामस्वरूप भी "खेल" धूप में सुखाना और जूता के बीच
  • यदि जूते चमड़े से बने होते हैं, तो याद रखें कि यह सामग्री मौसम की स्थिति के आधार पर छोटा या खिंचाव कर सकती है उन्हें जूते के लिए विशिष्ट तेल या बीज के साथ के साथ तेजी के साथ छिड़क की कोशिश करो सावधान रहें कि बहुत अधिक तेल का उपयोग न करें, जैसा कि आप सामग्री को दाग कर सकते हैं
  • कभी-कभी आप जूते को अपनी अखंडता से समझौता किए बिना फर्श पर चरमरे से रोकने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते। एकमात्र और फर्श के बीच घर्षण आप scivolare- से रोकता है अगर इरादे इस घर्षण को कम करने के साथ भी चिकनी चलने, पता है कि खतरनाक भी चलना बन सकता है।
  • चित्रा 2 चित्रा
    2
    सभी नुकसान की मरम्मत यदि एड़ी या एकमात्र आ गया है, तो आप इन समस्याओं को ठीक करके शोर को कम कर सकते हैं। आप गोंद का उपयोग कर सकते हैं, जब तक यह उच्च चिपकने वाली शक्ति के साथ एक उत्पाद है आम ग्लेज़ या शिल्प के लिए ये प्रभावी हो सकते हैं ढीले क्षेत्रों को एक साथ मिलाकर सीमित करें और जांच करें कि क्या आपने कोई अच्छा परिणाम हासिल किया है या नहीं।
  • छवि स्टेप एंड शूज़ स्क्विकिंग स्टेपिंग स्टेप 3
    3
    मोजे पहनें यदि आप मोज़े के बिना जूते पहनते हैं, तो शोर का कारण आपके पैरों के पसीने से उत्पन्न नमी हो सकता है। संकट को कम करने और परिणाम का निरीक्षण करने के लिए कुछ दिनों के लिए अपनी मोजे पहने हुए प्रयास करें।
  • स्टेपिंग ऑफ स्टेकिंग शूज़्स स्टेपिंग स्टेप 4
    4



    मदद के लिए एक पेशेवर से पूछें कभी-कभी घरेलू विधियों के साथ समस्या को हल करना संभव नहीं है। शोर के स्रोत अक्सर जूते के अंदर स्टील के तत्व होते हैं। जब तक आप एक विशेषज्ञ मूवी नहीं हैं, तो यह बहुत संभावना नहीं है कि आप अपने आप को क्रंचिंग को रोकने में सक्षम हैं। यदि आप अभी तक वर्णित विधियों के साथ वांछित परिणाम नहीं प्राप्त करते हैं, तो क्षेत्र में कुशल पेशेवर ढूंढें।
  • विधि 2

    तलवों सूखी
    छवि स्टेपिंग आपका जूते स्क्वीकिंग से चरण 5
    1
    Insoles या orthotics निकालें यदि जूते जब आप पसीना करते हैं या अपने मोजे नहीं पहनते हैं, तो कारण नमी हो सकता है - इस मामले में यह आपके जूते सूखने के लिए निर्णायक हो सकता है। कार्यवाही करने से पहले, हालांकि, आपको insoles या insoles को निकालना होगा। उन्हें गर्म, सूखे कमरे में सूखने के लिए लटकाएं
  • स्केपिंग स्केपिंग स्टेपिंग 6 चरण के साथ छवि का शीर्षक
    2
    समाचार पत्र की कोशिश करो एक बार insoles को निकाला गया है, जूते में crumpled समाचार पत्र डालें पुराने समाचार पत्र कुछ नमी को अवशोषित कर सकते हैं - कुछ शीट्स की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। यदि जूते वास्तव में भिगोए गए हैं, तो आपको हर दो घंटे कार्ड को प्रतिस्थापित करना होगा।
  • छवि स्टेपिंग आपका जूते स्केकिंग से चरण 7
    3
    जूते में एक जूता स्प्रेडर रखो यदि आप उन्हें जल्दी से सूखना चाहते हैं, तो आपको इस उपकरण का उपयोग करना चाहिए जिससे कि उन्हें सही आकृति बनाए रखने की अनुमति मिल सके, खासकर अगर वे चमड़े हों, क्योंकि यह सामग्री गीला होने पर सिकुड़ या खिंचाती है।
  • टिप्स

    • अपने जूते सूखने पर जल्दी से कार्य करें बहुत गीला जूते समस्याओं से जूझते हैं जो संकट से परे अच्छी तरह से चलते हैं, उदाहरण के लिए वे ढालना के साथ कवर हो सकते हैं, जो लगभग छुटकारा पाने के लिए लगभग असंभव है।
    • शोर के स्तर का मूल्यांकन करें जो आपको परेशान करता है यदि आप अपने शोर से ज्यादा शोर पसंद करते हैं, तो आप उन्हें नाराज करते हैं, बिना उन्हें पहनने वाले क्रिक के लिए माफी मांगने के लिए पहनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com