कैसे suede जूते की रक्षा के लिए

साड़ी के जूते फैशनेबल सामान हैं जिन्हें विभिन्न शैलियों और संगठनों के साथ जोड़ा जा सकता है। चाहे जूते या जूते हों, अगर आप चाहते हैं कि आपके जूते वर्षों से अपना सर्वश्रेष्ठ दिखें, तो आपको नाजुक साबर चमड़े का ध्यान रखना होगा। अपने जूते की देखभाल एक प्रतिरक्षात्मक तरीके से करें ताकि उन्हें पहनने और समय की आंसू से बचाया जा सके।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक साइड बाइट्स चरण 1 को सुरक्षित रखें
1
साँस लेना जवानों कई जूते की दुकानों या सबसे अधिक आपूर्ति की सुपरमार्केट में उपलब्ध सुरक्षात्मक स्प्रे उत्पाद को लागू करके इसे करें। एक गुणवत्ता वाली चपेटी मुहर की एक पतली परत कई महीनों तक चली जाएगी और गंदगी और दाग को पीछे हटाने में मदद करेगा।
  • छवि को शीर्षक से सुरक्षित सॉडे बूट चरण 2
    2
    साँस लेने में साँस लें अन्य जूते के विपरीत, जिन्हें बंद प्लास्टिक की थैलियों में संग्रहित किया जा सकता है, चपेट में हवा के संपर्क में आने की जरूरत है। यदि आप जूते के रैक या कोठरी में सुई के जूते स्टोर करते हैं, तो उन्हें एक कपास पिलोकेक्स के साथ सुरक्षित रखें। कपास वायु संचरण से चमोली की धूल से रक्षा करने की अनुमति देगा।
  • छवि शीर्षक से साईड जूते संरक्षित चरण 3
    3
    तालक पाउडर या मकई का मक्खन रखें। यदि आप किसी प्रकार के तरल के साथ चपेट में डालना चाहिए, तो एक साफ कपड़े के साथ गीला क्षेत्र को मिटा दें। तब तत्काल तालक पाउडर या मकई के आटे की एक परत लागू करें। पूरी रात के लिए काम करने के लिए उत्पाद को छोड़ दें और फिर धीरे से चोली को अतिरिक्त धूल हटाने के लिए ब्रश करें। एक विशेष साबर ब्रश का उपयोग करें
  • साइड स्टेप सॉफ़्ट बटन चरण 4
    4



    अपने जूते को एक शांत और शुष्क स्थान पर रखें जब उन्हें नहीं पहनते हैं, तो अपने सूबे के जूते सीधे सूर्य के प्रकाश से अवगत नहीं छोड़ते प्रकाश के लिए अत्यधिक जोखिम मलिनकिरण पैदा कर सकता है, जबकि नमी के संपर्क में लम्बे समय से मोल्ड दिखाई दे सकता है।
  • छवि साइड शीर्षक साइड बाइट्स चरण 5
    5
    सफेद शराब सिरका की एक छोटी राशि के साथ सूखा स्पॉट का इलाज सिरका के साथ एक साफ सूती कपड़े नमस्कार और क्षेत्र पर अत्यधिक दबाव को लागू किए बिना दाग को झपटें। यदि जरूरी हो, तो साफ कपड़े के एक खंड के साथ दोहराएं, जब तक दाग को पूरी तरह से साबर सतह से निकाल दिया गया हो।
  • छवि साइड शीर्षक साइड बाइट्स चरण 6
    6
    पानी के साथ चपेट में सफाई से बचें तरल पदार्थ त्वचा के रंग और स्थिरता के साथ हस्तक्षेप करते हैं। जिद्दी दाग ​​के मामले में जिसे तालक पाउडर या मकई के आटे से हटाया नहीं जा सकता है, क्षेत्र में एक पेशेवर से संपर्क करें।
  • छवि साइड शीर्षक साइड बूट संरक्षित चरण 7
    7
    मौसमी कोठरी में अपने जूते स्टोर करने से पहले, उन्हें पेशेवर धोने के लिए पेश करें यहां तक ​​कि अगर आपने अपने जूते का उत्कृष्ट ध्यान रखा है, और भले ही वे साफ दिखते हों, फिर भी, एक पेशेवर से संपर्क करें इससे गंदगी के सभी निशान हटाए जाएंगे और चपरासी की बाकी अवधि के दौरान मोल्ड के गठन को रोकना होगा।
  • टिप्स

    • बैग या प्लास्टिक के कंटेनरों में कभी भी साईड जूते बंद न करें हवा के संचलन को अनुमति देने के लिए हमेशा प्राकृतिक फाइबर बैग का उपयोग करें
    • सभी सूखी वाश ठीक से सीमोओस का ख्याल नहीं रख सकते हैं समोआ सफाई में साबित अनुभव के साथ एक पेशेवर का पता लगाएँ इस तरह से आप सफाई प्रक्रिया के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटनाओं की संभावना को कम कर देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com