मार्कर के साथ टैटू कैसे करें

क्या आप हमेशा एक टैटू चाहते थे, लेकिन क्या आप बहुत छोटे हैं, बहुत व्यथित हैं या क्या आप चुनौतीपूर्ण और जीवन के लिए बाध्यकारी चाहते हैं? सौभाग्य से, आप अपने बैंक खाते को सूखने या अपने नैतिक सिद्धांतों को खोने के बिना अपनी शैली में एक अनूठे नकली टैटू प्राप्त कर सकते हैं। एक बच्चे को तालक और hairspray के साथ एक मार्कर का उपयोग करने की कोशिश करो, या जेल deodorizer

कदम

विधि 1

तालक और लाह का उपयोग करें
1
अपनी त्वचा पर टैटू चाहते हैं एक शार्पी मार्कर लें और सीधे टैटू को त्वचा पर खींचें। यदि आप चाहें तो आप अधिक रंग ले सकते हैं, लेकिन पता है कि जो कुछ भी आप आकर्षित करेंगे वह `स्थायी` संस्करण होगा। यह आपको इस स्तर पर एक मित्र ढूंढने में मदद कर सकता है, इसलिए डिजाइन अच्छी तरह से किया जाता है। मार्कर के लिए पूरी तरह से सूखने की प्रतीक्षा करें
  • 2
    बच्चों के लिए तालक पाउडर के साथ डिजाइन को कवर करें। अपने हाथ पर एक उदार राशि का पाउडर डालें और पूरी तरह से डिजाइन को कवर करें, रगड़ना-इसे खून नहीं करना चाहिए या दाग नहीं होना चाहिए। अतिरिक्त पाउडर को खत्म करता है जो त्वचा से जुड़ा नहीं है।
  • 3
    लाह के साथ टैटू स्प्रे करें टैटू से 30-40 सेमी की दूरी पर कर सकते हैं पकड़ो, और सभी डिजाइन पर स्प्रे। टैल्क और टैटू को पूरी तरह से कवर करने के लिए सुनिश्चित करें, लेकिन आसपास के क्षेत्र और टैटू से प्रभावित नहीं होने वाले त्वचा के क्षेत्रों को मिट्टी न दें। लाह को सूखी होने की प्रतीक्षा करें
  • 4
    अतिरिक्त को साफ करें टैटू के आसपास शेष किसी भी अवशिष्ट धूल या लाह को ध्यान से हटाने के लिए एक कपड़ा का उपयोग करें। एक बार लाह सूखी है, टैटू `स्थायी` होना चाहिए और अगर कपड़े से मल दिया तो दाग नहीं होना चाहिए। इस पद्धति से आपको टैटू को एक महीने तक रखने की अनुमति मिलनी चाहिए।
  • विधि 2

    जेल दुर्गन्ध और चमकदार कागज का प्रयोग करें
    1
    चमकदार कागज की एक शीट पर टैटू खींचें। अगर आप कोई छवि कॉपी कर रहे हैं, तो छवि पर ट्रेसिंग पेपर रखें और रूपरेखा को सावधानी से खींचें। यदि नहीं, तो बस उस चमकदार कागज पर टैटू को आकर्षित करें। यदि आप चाहें तो मार्कर के कई रंगों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह एक `शार्पी` है और एक अन्य प्रकार की पेन या मार्कर नहीं है



  • 2
    एक जेल दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र के साथ त्वचा को कवर करें उस बिंदु पर जहां आप टैटू डालना चाहते हैं, जेल दुर्गन्ध दूर करने वाले की एक परत को लागू करें। सुनिश्चित करें कि यह पर्याप्त है और तुरंत सूखा नहीं है, लेकिन त्वचा को त्वचा से संपर्क में आने से रोकने के लिए बहुत ज्यादा टालने से बचें।
  • 3
    जेल सतह पर डिजाइन रखें स्थिति यह है कि स्याही जेल परत के संपर्क में है। एक मिनट के लिए एक स्थिर दबाव बनाओ, ताकि छवि स्थानांतरण हो सके। मिनट के बाद, कार्ड निकालें और परिणाम की जांच करें। प्रक्रिया को दोहराकर डिजाइन में सिस्टम त्रुटियां।
  • 4
    टैल्कम के साथ टैटू को ठीक करें टैटू के ऊपर इसे छिड़क, शेष नमी को अवशोषित करने के लिए और त्वचा पर यह तय करने में मदद करें। इस तरह टैटू बहुत अधिक समय तक रहता है - यदि आप पाउडर पर लागू नहीं करते हैं, तो आपका अस्थायी टैटू केवल 2-3 दिनों तक खत्म हो जाएगा।
  • 5
    किसी भी अतिरिक्त को हटा दें किसी जेल या धूल को अच्छी तरह से साफ करने के लिए एक कपड़ा का उपयोग करें जो त्वचा पर बनी हो सकती है। सावधान रहें, टैटू को बहुत अधिक नहीं रगड़ना, जब तक आप यह नहीं जानते कि यह अच्छी तरह से ठीक है और पूरी तरह सूखा है एक बार प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद, आप टैटू को अधिक समय तक संरक्षित कर सकते हैं, जब आप सोते समय पारदर्शी फिल्म के साथ इसे कवर कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • टैटू को धोने / रगड़ने से बचने की कोशिश करें जब आप स्नान करते हैं, यदि आप चाहते हैं कि यह लंबे समय तक रहना चाहे।
    • यदि आपके पास तालक नहीं है तो आप उस मकई स्टार्च का उपयोग कर सकते हैं जो काम करता है।

    चेतावनी

    • त्वचा शराब या मार्कर के साथ प्रतिक्रिया कर सकती है, इसलिए सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com