अपने माता-पिता को जानने के लिए आपको यह करने के बिना टैटू कैसे करें

हालांकि टैटू का फैशन तेजी से बढ़ता है - पांच लोगों में से औसत में कम से कम एक टैटू है - इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी मां, पिता या दादी सहमत होंगे कि आपको टैटू मिलता है। अपने माता-पिता के टैटू को छिपाने और उन्हें पता चलने के तरीके के बारे में सुझाव पढ़ें।

कदम

विधि 1

टैटू प्राप्त करें
अपने माता-पिता के चरण 1 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
1
एक छोटा टैटू चुनें यह किसी भी कार्प को अपने हाथों पर टैटू करने के लिए एक अच्छा समय नहीं है। छिपाने के लिए और कवर करने के लिए एक छोटा सा बहुत सरल होगा। यदि आपके माता-पिता अचानक पहुंचते हैं, तो आपका छोटा टैटू नजर आ रहा है, तो आप उस पर अपना हाथ भी टैप कर सकते हैं, ताकि वे उसे देख सकें। एक बड़े टैटू को छुपाने और उसका ध्यान रखना अधिक जटिल है।
  • एक छोटा टैटू भी विस्तृत नहीं होना चाहिए, क्योंकि ठीक लाइनों समय के पार के साथ चौड़ी हो जाएगी और डिजाइन कम निश्चित बनाना होगा। एक सरल और चिह्नित कारण अधिक समय तक चलेगा
  • दिल और तारों, तीर, पार, संगीत नोट्स, फूल, लंगर या पैरों के निशान जैसे आकारों पर विचार करें। अगर आपको अपने गृहनगर पर गर्व है, तो एक बहुत आसान और रैखिक डिजाइन प्राप्त करें जो आपके शहर के आकाश का प्रतिनिधित्व करता है।
  • एक छोटे से टैटू को स्वीकार करना आसान हो सकता है यदि वे इसे खोजते हैं या अगर आखिरकार मैंने इसे उसे दिखाने का फैसला किया यह बर्फ को तोड़ने और फिर बड़े टैटू के साथ आगे बढ़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • अपने माता-पिता के बिना चरण 2 के बारे में जानें टैटू प्राप्त करें
    2
    शरीर के छिपे हुए हिस्से में या कवर करने के लिए आसान में टैटू करें। ऐसे कई बिंदु हैं जो आपके माता-पिता को शायद ही कभी देखते हैं, और ये एक टैटू छिपाने के लिए आदर्श हैं। जब आप एक अच्छी जगह के बारे में सोचते हैं, तो गर्मियों को याद रखें - यदि आप लगातार एक स्विमिंग सूट में जाते हैं तो आपका कंधे हमेशा खुला रहेगा।
  • शरीर के हिस्सों को आसानी से छिपाने के लिए निचले होंठ के अंदर, कान के पीछे, छाती, टखने, पैर, कलाई के अंदर और कंधे के अंदर शामिल होता है
  • होंठ के अंदर की तरह स्थानों में टैटू, पैर का एकमात्र और हाथ बहुत तेज़ हो जाते हैं, क्योंकि ये त्वचा के लगातार उत्थान के अधीन हैं।
  • अपने माता पिता को जानने के चरण 3 के बारे में टैटू प्राप्त करें
    3
    सफेद स्याही की कोशिश करो यदि आपके पास स्पष्ट, झाँकदार त्वचा है, तो आप एक सफेद टैटू पर विचार कर सकते हैं। जियोमेट्रिक डिजाइन विशेष रूप से सफेद और सफेद स्याही में प्रभाव में अन्य रंगों की तुलना में काफी कम ध्यान देने योग्य होंगे।
  • यह जरूरी है कि आप टैटू करें जहां यह सूर्य के प्रकाश से कम दिखाई देगा, क्योंकि उच्च सुरक्षा कारक के साथ क्रीम का इस्तेमाल करते हुए भी सूर्य सफेद रंग फीका हो सकता है, केवल सूजन और आपके सुंदर टैटू की स्मृति को छोड़कर।
  • अपने माता-पिता के चरण 4 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    4
    किसी विश्वसनीय स्टोर से संपर्क करें शायद आप किसी के लिए विकल्प चुनने की कोशिश कर रहे हैं शिल्प टैटू, खासकर यदि आप कम उम्र के हैं, लेकिन फिर से सोचें। यहां तक ​​कि अगर आप सुइयों को बाँझ दें, तो आपको त्वचा संक्रमण होने या हेपेटाइटिस या एचआईवी संक्रमित होने के मामले में सबसे ज्यादा खतरा है। वे शायद ही कभी अच्छे परिणाम देते हैं
  • एक दूसरे के गोदने और (एक जीवाणु संक्रमण को खतरे में डालकर) अपने दोस्त के साथ दोस्ती को मजबूत बनाएं, लेकिन एक विशेष टैटू की दुकान पर जाकर आप टैटू मिलते समय एक-दूसरे का समर्थन करेंगे।
  • ऑनलाइन केंद्र पर एक नज़र डालें और एक टैटू कलाकार चुनें, जिनकी शैली आपके विचारों से बहुत निकट से मेल खाती है।
  • एक नियुक्ति करने के लिए टैटू की दुकान पर जाएं और टैटू कलाकार से बात करें। केंद्र जीवाणुरोधी डिटर्जेंट के साथ सावधानी से कीटाणुरहित होना चाहिए। अन्यथा, कहीं और संपर्क करें
  • एक छोटा टैटू के मामले में आप पहुंचते ही टैटू हो सकते हैं, लेकिन पेशेवर टैटू कलाकार आमतौर पर केवल नियुक्ति प्राप्त करते हैं।
  • विधि 2

    टैटू छुपाएं
    अपने माता-पिता के चरण 5 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    1
    "बिल्कुल" ले का अनुसरण करें टैटू कलाकार के संकेत. यदि आप किसी संक्रमण का अनुबंध करते हैं, तो आपको अपने माता-पिता को सूचित करने के लिए मजबूर किया जाएगा, क्योंकि आपको चिकित्सकीय ध्यान की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि आपको अपने आप को लगातार छूने या खरोंचने से बचना चाहिए ताकि उन्हें संदिग्ध न करें।
    • टैटू को किसी अन्य पट्टी के साथ कवर करके छिपाने की कोशिश न करें। टैटू कलाकार अपने काम को पूरा करने के तुरंत बाद टैटू भाग को कवर करेगा और आपको बताएगा कि जब पट्टी को निकाला जाए इसे बैंड, कपड़ा या कुछ और के साथ कवर न करें
    • टैटू कम से कम अगले दो सप्ताह के लिए पानी के साथ संपर्क में नहीं आना चाहिए, इसलिए यदि आप तैराकी कर रहे हैं तो पाठ्यक्रम बंद होने तक प्रतीक्षा करें।
    • कुछ दिनों के लिए टैटू तरल (पारदर्शी या टैटू का रंग) को स्रावित करके "पसीना" कर सकता है जो ऊतकों के माध्यम से गुजर सकता है। आपको ढीले वस्त्र पहनना चाहिए ताकि यह सांस और ठीक कर सके।
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 6 पर टैटू प्राप्त करें
    2



    मेकअप के साथ टैटू को कवर करें जब यह पूरी तरह से चंगा हो जाता है, तो आप इसे मेकअप के साथ छिपा सकते हैं वाणिज्य में इस उद्देश्य के लिए विशिष्ट युक्तियां हैं, जो वास्तव में काम करती हैं। कुछ तो इतने टिकाऊ होते हैं कि वे पूरे दिन एक पूर्ण मुहर की गारंटी देते हैं, वे दाग नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि पानी प्रतिरोधी भी हैं।
  • आवश्यक होने पर, आप टैटू को छिपाने के लिए सफेद चरण मेकअप का उपयोग कर सकते हैं टैटू पर मेकअप के दो स्तरों को फैलाएं (एक परत और दूसरे के बीच सूखने के लिए छोड़कर) और फिर आपकी त्वचा की एक ही छाया की एक तरल नींव के साथ कवर करें। सब कुछ ठीक करने के लिए आप hairspray स्प्रे कर सकते हैं
  • यदि टैटू बहुत ही अंधेरा है या चमकीले रंग हैं, तो एक छिपानेवाला भी खरीदें। यह इस तरह से रंगों को बेअसर करता है कि वे मेकअप के माध्यम से दिखाई नहीं दे रहे हैं
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 7 के बारे में टैटू प्राप्त करें
    3
    इसे कपड़े और सामान के साथ छुपाएं यदि आपने अपने टैटू के लिए एक रणनीतिक स्थान चुना है, तो उसे लंबी आस्तीन, एक घड़ी का पट्टा, एक कंगन, एक बैंड सहायता या एक अंगूठी के तहत छिपाना आसान होना चाहिए। बस अपने बाल ढीला पहन कर आप कान के पीछे या सिर के पीछे अपने टैटू छिपा सकते हैं।
  • चरण 8 के बारे में जानें अपने माता-पिता के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    4
    टैटू के विषय से निपटने में अस्पष्ट होने का प्रयास करें अपने आप को इस अभ्यास के प्रति बेजान रूप से इसके विपरीत न दिखाएं वह ऐसा कुछ कहता है: "वास्तव में, मुझे लगता है कि वे वास्तव में सुंदर हैं, अगर अच्छा किया"। आप इस तथ्य का भी उल्लेख कर सकते हैं कि एक दिन आप एक पाने का फैसला कर सकते हैं यदि आप कहते हैं कि आप कभी भी नहीं करेंगे, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि दस लाख वर्ष तक भी नहीं, और फिर आपके माता-पिता यह देखते हैं कि आप क्या छिपा रहे हैं, वे आपको एक बड़ा झूठा विचार करेंगे।
  • विधि 3

    यदि आप पकड़े गए हैं तो जस्टिफाइड
    छवि 9 शीर्षक जानने के लिए अपने माता-पिता के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    1
    सजा की अपेक्षा करें यदि आपको खोजा गया है, तो परिणाम भुगतना पड़ेगा। रोना, चिल्लाने और दृश्य बनाने से आप अपने माता-पिता को दिखाने में मदद नहीं करेंगे कि आप सिर्फ एक नाखुश लड़के नहीं हैं
  • अपने माता-पिता के जानने के चरण 10 के बारे में टैटू प्राप्त करें
    2
    टैटू छुपा रखने के लिए क्षमा करें यह स्वीकार करते हुए कि आपने गलती की है, यह दर्शाता है कि आप एक परिपक्व इंसान हैं और अंत में आप यह समझते हैं कि आप अपने शरीर के साथ क्या करना है यह तय करने के लिए वयस्क हैं। यह एक और कारण है कि हस्तनिर्मित टैटू से बचने के लिए: यदि आप सावधानीपूर्वक और सुरक्षित विकल्प बनाते हैं, तो उन्हें अपनी शारीरिक स्थिति के बारे में चिंता करने से बचने के लिए बेहतर प्रभाव पड़ेगा।
  • कहने के लिए कि यह तुम्हारा शरीर है और यह कि आप जो कर सकते हैं वह कर सकते हैं, यह उचित नहीं होगा, क्षण की गर्मी में यह एक वैध तर्क है, लेकिन शायद इसका उपयोग केवल तब किया जाना चाहिए जब पानी शांत हो गया और आप तर्कसंगत रूप से अपना फैसला बहस कर सकते हैं
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 11 के बारे में जानें
    3
    अपने फैसले को सही ठहराने के लिए एक ठोस बहाना का आविष्कार करें यह एक गंदी चाल की तरह है, लेकिन अगर आप कहते हैं कि आपका दिल-आकार का टैटू आपको अपने दादाजी की याद दिलाता है जो बेहतर जीवन में आया है, तो आपके माता-पिता को थोड़ा नरम हो सकता है। या, यदि आपके पास एक क्रूसीफिक टैटू है, तो उन्हें बताएं कि यह आपके विश्वास से संबंधित है और आपको याद रखना चाहिए कि आप एक अच्छा ईसाई हैं
  • यह रणनीति प्रतीकात्मक टैटू के साथ सबसे अच्छा काम करती है जिसे आप सार्थक कुछ से आसानी से लिंक कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • कानूनी रूप से, यह एक नाबालिग टैटू के लिए मना किया है। जो नाबालिगों के पास टैटू करते हैं, जिनके पास माता-पिता की अनुमति नहीं है, वे स्वैच्छिक चोटों के लिए दृढ़ विश्वास रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com