कैसे सही टैटू चुनें करने के लिए

टैटू के लिए डिज़ाइन चुनने के लिए, आपको अपने व्यक्तित्व, आपकी रुचियों और अपने स्वरूप पर प्रतिबिंबित करना चाहिए। आकार, स्थिति और रंगों पर निर्णय लेने से पहले अपनी जीवन शैली पर विचार करें गणना करें कि आप कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं और एक विश्वसनीय टैटू कलाकार खोजना चाहते हैं एक टैटू जीवन में एक महत्वपूर्ण क्षण को मनाने या अपने चरित्र और रुचियों को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है

कदम

भाग 1

आरेखण के लिए विचार खोजना
टैटू डिज़ाइन का पहला शीर्षक छवि 1.jpeg
1
इंटरनेट पर खोज करें वेब पर उपलब्ध दीर्घाओं में विभिन्न टैटू या चित्रों की छवियों के लिए खोज करें। आम तौर पर, उन्हें श्रेणी के आधार पर वर्गीकृत किया जाता है, इसलिए आप अपनी खोज को गति दे सकते हैं यदि आपके पास पहले से ही एक विचार है अपने कंप्यूटर पर या Pinterest पर किसी फ़ोल्डर में अपने पसंदीदा लोगों को सहेजें
  • एक टैटू डिजाइन चरण 2.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    2
    टैटू की दुकान पर कुछ कलेक्टरों को ब्राउज़ करें अधिकांश टैटू कलाकार अपने काम को प्रतीक्षा कक्ष में दिखाते हैं इन दुकानों में से एक को दर्ज करें और बाण्डर्स के माध्यम से ब्राउज़ करें कि यह आपको क्या प्रदान कर सकता है। कई लोग अपनी वेबसाइट पर छवि संग्रह उपलब्ध कराते हैं।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 3.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    3
    एक टैटू कलाकार से परामर्श करें यदि आपको लगता है कि आप को मिला है कि एक मिल जाए, आप चुना होता टैटू के बारे में बात करने के लिए एक नियुक्ति के लिए पूछो। आपके साथ तस्वीरों, चित्रों या अन्य टैटू के उदाहरण ले आओ, जिन्हें आप समझते हैं कि उन्हें स्वयं को कैसे उभारा जाना चाहिए। समझाएं कि यह कितना बड़ा होना चाहिए और किन बातों पर आप यह चाहते हैं कि यह आपकी उम्मीदों से मेल खाता है।
  • भाग 2

    टैटू विवरण पर निर्णय लें
    टैटू डिज़ाइन चुनें चरण 4.jpeg शीर्षक वाली छवि
    1
    आकार को इंगित करता है टैटू चयन में एक्सटेंशन एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है क्योंकि इससे आप चुनने के लिए डिजाइनों की संख्या को सीमित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक विस्तृत चित्र त्वचा के बहुत छोटे से क्षेत्र में फिट नहीं होगा दूसरी तरफ, एक संगीत नोट की तरह एक बहुत ही सरल डिजाइन, एक छोटे से cloying अगर यह शरीर के एक बहुत बड़े हिस्से पर फैली हुई है।
    • आकार, डिजाइन और स्थिति पर सलाह के लिए एक टैटू कलाकार से परामर्श करें;
    • यदि आपके पास बहुत कम दर्द थ्रेशोल्ड है, तो एक छोटे टैटू के लिए चुनते हैं जो कम समय लेता है।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 5.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    2
    स्थान चुनें। टैटू बनाने से पहले, आपको यह तय करना चाहिए कि यह कितना दिखाई देना चाहिए और यह वर्षों में कैसे बदल सकता है। यदि आप इसे काम पर नहीं दिखा सकते हैं, तो अपने हाथों, कलाई, टखनों, हथियार या गर्दन जैसे आपके शरीर पर एक स्पष्ट बिंदु का चयन न करें। टैटू कलाकार से उस क्षेत्र पर सलाह के लिए पूछें, जिससे किसी इलाके में गोदने से बचने की स्थिति हो जो डिज़ाइन को खराब कर सकती है, जैसे निचले पेट।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 6.jpeg चुनें
    3
    रंग, सफेद या काले और ग्रे में एक टैटू के बीच तय। आपको तुरंत रंग चुनना चाहिए। यदि आप कुछ और अधिक शांत चाहते हैं, तो एक सफेद पैटर्न या काले और ग्रे रंगों के साथ सबसे अच्छा समाधान है यदि आप कुछ और साहसी, जीवंत और मज़ेदार चाहते हैं, तो एक रंगीन डिजाइन का चयन करें।
  • यदि आपको संदेह है, तो ध्यान रखें कि आप बाद में रंग जोड़ सकते हैं;
  • टैटू डिज़ाइन चुनें 7.jpeg चुनें
    4
    बजट सेट करें एक टैटू कलाकार से संपर्क करने से पहले, आपको यह जानना होगा कि आप टैटू पर कितना खर्च करना चाहते हैं। इटली में, एक छोटा टैटू की लागत आमतौर पर 50 यूरो से शुरू होती है, जबकि एक मध्यम-बड़ी एक के लिए पूछताछ की कीमत 150-200 यूरो से शुरू होती है। कुछ नौकरियों को अधिक नियुक्तियों की आवश्यकता होती है स्पष्ट रूप से यह मात्रा निर्धारित करें कि आप जितना टैटू चाहते हैं उसकी कुल कीमत का आकलन करने के लिए आप कितना खर्च करना चाहते हैं।
  • मान लें कि कर्मचारियों की संख्या लगभग 20% है
  • एक टैटू डिजाइन चरण 8.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    5
    आप की तरह एक डिजाइन चुनें तय करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप जो भी टैटू प्राप्त करने जा रहे हैं, वह अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए थक नहीं पाएंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप प्रकृति से प्यार करते हैं, तो सूर्योदय, एक पक्षी, एक पेड़ या एक तितली आपके जुनून को व्यक्त करेगा। एक प्रवृत्ति चुनने से बचें जो आपको कोई भावना नहीं देती है
  • जब आपके पास कुछ सबूत हैं, तो आपको उन सभी को देखने की जरूरत है कौन सा डिजाइन आप वास्तव में पसंद करते हैं? कौन सा आपके व्यक्तित्व को सर्वश्रेष्ठ से मेल खाता है? वह चुनें
  • भाग 3

    एक महत्वपूर्ण घटना को मनाने के लिए
    टैटू डिज़ाइन का चयन करें इमेज शीर्षक 9.jpeg
    1



    एक महत्वपूर्ण तारीख टैटू करें आप एक महत्वपूर्ण घटना को उस तिथि पर टैटू करके याद कर सकते हैं जिस पर यह हुआ, पत्र, अरबी अंकों या रोमन अंकों में। आप चाहते हैं कि शैली की एक छवि का चयन करें या आप उपयोग कर सकते हैं जो फ़ॉन्ट पता लगा। आप काम के लिए एक कलात्मक स्पर्श देने के लिए विशेष सजावट वाले आंकड़ों को समृद्ध करने के लिए टैटू कलाकार से भी पूछ सकते हैं।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 10.jpeg चुनें
    2
    एक पोर्ट्रेट टैटूएड लें यह आपके लिए एक व्यक्ति को श्रद्धांजलि देने का एक शानदार तरीका है जिसे आप प्यार करते हैं, मरे हुए या जीवित हैं, ताकि आप अपने इशारा की सराहना करें। एक टैटू कलाकार की तलाश करें जो चित्र में माहिर है और छवि पर चर्चा करते समय उसे सलाह के लिए पूछें। डिज़ाइन के आधार पर एक स्पष्ट और विस्तृत तस्वीर चुनना सुनिश्चित करें और उसे आपको वितरित करें ताकि आप इसका ध्यान से अध्ययन कर सकें।
  • टैटू वाले पोर्ट्रेट एक सेलिब्रिटी नायक या चरित्र को श्रद्धांजलि देने का भी एक शानदार तरीका है;
  • वे मालिक द्वारा प्यार किए गए पालतू जानवर को भी याद कर सकते हैं;
  • उन्हें एक विशेष बॉर्डर या विक्टोरियन नामी शैली में तैयार किया जा सकता है
  • एक टैटू डिजाइन चरण 11.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    3
    किसी प्रियजन का नाम चुनें टैटूस आपको माता-पिता, भाई, बच्चे या उस व्यक्ति को श्रद्धांजलि देने की अनुमति देते हैं जिनके साथ आप विवाहित हैं अपना नाम अकेले टैटू या एक ऐसे पैटर्न से घिरा हुआ है जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है। उदाहरण के लिए, यदि आपका पार्टनर बागवानी के बारे में भावुक है, तो आप उसके नाम के आगे गुलाब जोड़ सकते हैं
  • थोड़ी देर पहले आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके नाम पर टैटू करें। वे टैटू हैं जो जीवन के दौरान अधिक बार आच्छादित होते हैं।
  • भाग 4

    व्यक्तित्व और रुचियों पर प्रतिबिंबित करें
    एक टैटू डिजाइन चुनें 12.jpeg शीर्षक वाला छवि
    1
    एक छवि चुनें जो आपकी उत्पत्ति को दर्शाती है। कला या प्रतीकों से प्रेरित एक टैटू चुनें जो संस्कृति को दर्शाते हैं, जिसे आप कहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास आयरिश या स्कॉटिश मूल है, तो आप केल्टिक गाँठ या सेल्टिक क्रॉस के साथ एक सर्कल चुन सकते हैं यदि आप कुछ चाहते हैं जिसकी अधिक सीधी प्रभाव है, तो झंडा या राष्ट्रीय प्रतीक टैटू करें।
  • टैटू डिज़ाइन चुनें 13.jpeg चुनें
    2
    अपनी पसंदीदा फिल्म, टीवी शो या हास्य पुस्तक से प्रेरित एक टैटू चुनें। टीवी, सिनेमा या साहित्य के आधार पर पॉप संस्कृति के लिए अपने स्वाद को व्यक्त करें। आप कुछ समय के लिए प्रशंसक बनने के लिए चुनते हैं और लगता है कि आप भविष्य में प्यार करना चाहेंगे। टैटू कलाकार को एक लोगो, एक चरित्र या एक विशेष तस्वीर का चित्र दिखाएं ताकि उसे एक अधिक सटीक विचार मिल सके और एक साथ इसमें चर्चा कर सकें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप कॉमिक्स प्यार करते हैं, तो आप एक बैटमैन टैटू के लिए पूछ सकते हैं
  • टैटू डिजाइन चरण 14.jpeg चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    साहित्य से प्रेरित एक टैटू चुनें वह एक किताब या एक पसंदीदा लेखक के जुनून का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साहित्यिक काम पर आधारित एक सूत्र या चित्रण के लिए विकल्प चुनती है। एक उद्धरण के मामले में, चरित्र या सुलेख भी चुनें। यदि आपके पास पहले से ही एक कारण है, तो उस सजावट की छवियां लाना जो आप टैटू कलाकार को ड्राफ्ट में शामिल करना चाहते हैं और अपने विचार के बारे में उनसे चर्चा करें।
  • उदाहरण के लिए, आप एडगर एलन पो को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एक कौवा टैटू सकते थे
  • भाग 5

    एक क्लासिक टैटू चुनें
    एक टैटू डिजाइन चरण 15.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    1
    एक पुराने नाविक आकृति प्राप्त करें संयुक्त राज्य में, नाविक पहले लोगों में शामिल थे, टैटू प्राप्त करने के लिए, खासकर उनकी सेवा का स्मरण करने के लिए। लंगर, जहाज, निगल और समुद्री सितारों सभी कालातीत डिजाइन हैं, आज भी बहुत लोकप्रिय हैं। रेट्रो टैटू में माहिर हैं और आप को मारने वाले समुद्री प्रतीक का चयन करने वाले एक टैटू कलाकार की तलाश करें।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 16.jpeg चुनें शीर्षक छवि
    2
    एक पुष्प टैटू चुनें फूल सुंदर सजावटी पैटर्न बनाते हैं और एक मजबूत अर्थ भी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, डेज़ी अक्सर पवित्रता और बेगुनाही व्यक्त करने के लिए उपयोग किया जाता है, जबकि लाल गुलाब सच्चे प्यार और जुनून का प्रतीक है। आप बस अपने पसंदीदा फूल के एक टैटू या सौंदर्यशास्त्र के अनुकूल फूलों का संयोजन चुन सकते हैं।
  • एक टैटू डिजाइन चरण 17.jpeg चुनें
    3
    एक सार और सुरुचिपूर्ण डिजाइन चुनें। टैटू कलाकार से कुछ दिलचस्प स्केच स्केच करें। सरल आकृतियों से बना पैटर्न, सीधे रेखाओं या पूरी तरह से दूरी वाले बिंदुओं पर गौर करें। आप एक सार जियोमेट्रिक डिजाइन या ऑब्जेक्ट के स्टाइलैजरी, एक जानवर या किसी व्यक्ति का चुनाव करते हैं।
  • यदि आप इसे स्वयं करना चाहते हैं, तो पूरी तरह से चिकनी रेखाएं या मंडल प्राप्त करने के लिए एक शासक या प्रोट्टर का उपयोग करें।
  • सरल आकार गहने के साथ अच्छी तरह से जाना है, इसलिए कलाई पर या clavicles के नीचे एक टैटू के विचार पर विचार करें
  • टिप्स

    • एक बार आपके मन में एक डिज़ाइन होने पर, इसे गोदने से पहले सोचने में कुछ समय दें। दर्पण या रेफ्रिजरेटर पर एक तस्वीर लटकाएं यह देखने के लिए कि क्या आपको इसे कुछ दिनों या दो सप्ताह में फिर से पसंद है।
    • अगर आपने किसी अन्य भाषा में टैटू शब्द या वाक्यांश प्राप्त करने का निर्णय लिया है, तो सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ने से पहले आपके पास सटीक अनुवाद है।
    • कभी-कभी, टैटू को इसे बेहतर ढंग से परिभाषित करने के लिए स्पर्श करना आवश्यक है कितने सत्रों की आवश्यकता होगी यह जानने के लिए टैटू कलाकार से बात करें।
    • लेजर टैटू हटाने महंगा, दर्दनाक और लंबा है, इसलिए अपना निर्णय लेने से पहले ध्यान से सोचें
    • टैटू को कवर करना संभव है, लेकिन अगर डिजाइन बहुत बड़ा और स्पष्ट है तो काम जटिल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com