कैसे टैटू के निशान और स्मीयरों से मुक्त हो जाओ

टैटू द्वारा छोड़े जाने वाले निशान और धब्बे बनते हैं, जब टैटू कलाकार सुई को बहुत गहरा या गलत कोण के साथ धक्का देता है। परिणामस्वरूप, स्याही त्वचा में बहुत अधिक प्रवेश करती है, जिससे क्षेत्र में एक अवांछित प्रभामंडल निकलता है - इस असुविधा के लिए एक निशान जोड़ा जा सकता है, क्योंकि त्वचा सुई से क्षतिग्रस्त हो गई है। इन खामियों को दूर करने में सक्षम होने के लिए, आप उन्हें छुपाने की कोशिश कर सकते हैं, टैटू को पूरी तरह से हटा दें या समय के साथ ठीक करने के निशान के लिए प्रतीक्षा करें। इस अप्रिय असुविधा से बचने के लिए, आपको हमेशा एक विशेषज्ञ शरीर कलाकार से संपर्क करना चाहिए, अपने घर पर एक टैटू बनाने की कोशिश न करें और शरीर के कुछ हिस्सों पर चित्र से बचें, जहां त्वचा बहुत पतली है

कदम

विधि 1

उन्हें छिपाने
टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 1 के साथ मिलें
1
टैटू के लिए एक पृष्ठभूमि जोड़ें निशान और हेलो को कवर करने के लिए डिज़ाइन में थोड़ी सी छाया जोड़ने के लिए विशेषज्ञ टैटू कलाकार से पूछें। आम तौर पर, ये विशेष रूप से बाह्य किनारों पर दिखाई देते हैं - उन्हें कवर करने के लिए, आप टैटू को बड़ा कर सकते हैं या एक अन्य डिज़ाइन जोड़ सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप थोड़ी पृष्ठभूमि के छायांकन को लागू कर सकते हैं और इस तरह के दोष को छिपा सकते हैं - एक रंग चुनें जो डिज़ाइन से मेल खाता हो।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 2 के साथ मिलकर छवि का शीर्षक
    2
    एक रंगीन त्वचा के रंग के साथ दोष को छिपाने की कोशिश मत करो कुछ शरीर के कलाकार इस पद्धति का सुझाव देते हैं कि डिजाइन द्वारा छोड़े गए निशान और खामियों को कवर करने के लिए, लेकिन इस सलाह को न सुनें- यह रंग ढूंढना बेहद मुश्किल है, जो आपकी त्वचा की छाया में पूरी तरह फिट बैठता है और वास्तव में समस्या को और भी बदतर बना सकता है।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 3 के साथ मिलें
    3
    कॉस्मेटिक्स के साथ अपूर्णता कवर करें सबसे पहले, उस पूरे क्षेत्र के प्राइमर को लागू करें जिसे आप छुपाना चाहते हैं - फिर ब्रश का उपयोग करें और नींव की नींव फैलाएं जो त्वचा की टोन को याद करती है। अंत में, इलाज के लिए पूरे क्षेत्र पर एक छोटे से `आंख छाया` फैल गया गहरे रंग का चयन करें, जैसे नारंगी या गुलाबी (त्वचा की टोन के आधार पर) - गहरा रंग का उपयोग सभी स्याही को कवर करने के लिए किया जाता है।
  • बाद में, सौंदर्य प्रसाधनों को रोकने से रोकने के लिए त्वचा पर थोड़ा लाह स्प्रे।
  • जब हेअरस्प्रे सूख जाता है, तो अपने रंगों के साथ संयुक्त को छिपाने के लिए इसे आसपास के त्वचा के साथ मिश्रण करने के लिए टैप करें।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 4 के बारे में जानें
    4
    रुको जब तक यह छोटा नहीं हो जाता। कुछ मामलों में टैटू के कारण स्मीयर समय के साथ सहज रूप से गायब हो जाते हैं। उदाहरण के लिए, किसी भी निशान और निशान दिखाई दे रहे हैं या नहीं, यह देखने के लिए एक साल रुको - उदाहरण के लिए, धुंध एक क्षेत्र में फैल सकता है जो इतना बड़ा हो कि यह अदृश्य हो।
  • कुछ परिस्थितियों में लोग एक धब्बा के साथ एक खरोंच को भ्रमित कर सकते हैं - यदि यह आपका मामला है, तो खरोंच गायब हो जाएगा और टैटू सही दिखाई देगा।
  • विधि 2

    हीलिंग को बढ़ावा देना
    टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 5 के बारे में जानें
    1
    प्रत्यक्ष सूर्य के प्रकाश को निर्यात न करें यदि टैटू से एक निशान का गठन होता है, तो आपको त्वचा के सूर्य के किरणों के नीचे प्रभावित नहीं रखना पड़ता है, क्योंकि वे निशान ऊतक को अंधेरा कर सकते हैं या इसे अधिक दृश्यमान बनाने में लाल रंग का बना सकते हैं। इसलिए, आपको सूरज को निर्यात करने से पहले हमेशा क्षतिग्रस्त त्वचा पर सनस्क्रीन लागू करना चाहिए - 30 से कम सुरक्षा कारक के साथ एक उत्पाद का उपयोग करें और यह पूरे दिन में अक्सर पुन: लागू करें।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 6 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    मुसब्बर वेरा फैलाओ यह एपिडर्मिस मॉइस्चराइजिंग द्वारा निशान को कम करने में सक्षम है। इस जेल में रोगाणुरोधी और विरोधी भड़काऊ गुण होते हैं जो त्वचा की चिकित्सा को उत्तेजित करते हैं और स्कैरींग को कम करते हैं - प्रभावित क्षेत्र को सीधे 2 या 3 बार एक दिन में लागू करें।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाइड्स के गेट रइड शीर्षक वाली छवि चरण 7



    3
    एपिडर्मिस हाइड्रेट करें Hydrating यह निशान को खत्म नहीं करता है, लेकिन आसपास की त्वचा के साथ निशान ऊतक वर्दी में मदद करता है - एक moisturizer पीड़ित क्षेत्र पोषण और blemishes के रूप में कम कर देता है
  • विधि 3

    उन्हें हटाने
    टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 8 के बारे में जानें
    1
    लेजर हटाने की कोशिश करो इस तकनीक ने स्याही कणों को तोड़ने और इस तरह से ड्राइंग को समाप्त करने के लिए गर्मी का लाभ उठाया है। यह प्रक्रिया सरल लग सकती है, लेकिन वास्तविकता में यह एक महंगी विधि है और इसे पूरा करने के लिए कई सत्रों की आवश्यकता होती है।
    • डिज़ाइन के आकार के आधार पर लेजर हटाने का प्रति सत्र 60 और 250 यूरो के बीच खर्च हो सकता है।
    • कुछ टैटू को भी पूरी तरह से समाप्त होने के 5-20 सत्रों की आवश्यकता हो सकती है।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के पायदान के शीर्षक वाला छवि 10
    2
    टैटू को डर्माब्रेसन या डर्मैपलनिंग से निकालें कार्यवाही करने से पहले, डॉक्टर आम तौर पर स्थानीय संज्ञाहरण करता है या एक संवेदनाहारी स्प्रे के साथ त्वचा को जोड़ता है डर्माब्रासन के दौरान चिकित्सक "smoothes" अंतर्निहित त्वचा का पर्दाफाश करने के लिए टैटू - इस विधि को डर्माप्लाइंग के रूप में प्रभावी नहीं है, जिसमें डॉक्टर एक प्रकार का खुरचाने का उपयोग करता है "विमान" त्वचा जब तक यह स्याही के निशान के बिना एक नई परत तक पहुंचता है अधिकांश टैटू के स्याही को बहुत गहरा लगाया जाता है, इसलिए यह प्रक्रिया अक्सर स्थायी निशान छोड़ देती है।
  • आपको लालिमा, सूजन और दर्द से पहले गायब होने के कुछ सप्ताह पहले इंतजार करना होगा।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 9 के बारे में जानें
    3
    सर्जिकल छांटने का मूल्यांकन करें खींचा त्वचा को काटने और घाव के किनारों को सिलाई करके कुछ छोटे टैटू को इस प्रक्रिया से हटाया जा सकता है - बड़े लोगों को हटाए जाने वाले एक को बदलने के लिए त्वचा के भ्रष्टाचार की आवश्यकता होती है। इस मामले में, यह एक अधिक आक्रामक विधि है और कुछ मामूली दुष्प्रभावों के साथ, जैसे:
  • संक्रमण;
  • hyperpigmentation;
  • ड्राइंग का अपूर्ण निष्कासन;
  • निशान।
  • विधि 4

    रोकना
    छवि टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के छुटकारा पाने के चरण 11
    1
    एक अनुभवी और योग्य शरीर कलाकार से संपर्क करें खामियों और टैटू क्षति से बचने का सबसे अच्छा तरीका एक सक्षम पेशेवर किराया है ड्राइंग के साथ आगे बढ़ने से पहले सभी आवश्यक अनुसंधान करना सुनिश्चित करें - टैटू कलाकार के पोर्टफोलियो को जांचें या मित्रों से आपको एक संदर्भित पेशेवर दिखाने के लिए कहें
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 12 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    शरीर के एक हिस्से पर एक टैटू न बनाएं जहां त्वचा बहुत पतली है। यहां तक ​​कि सबसे अनुभवी पेशेवर एक अशुभ नौकरी कर सकते हैं जब वे बहुत पतली एपिडर्मिस की परत पर आकर्षित करते हैं। यदि आपको डर है कि टैटू स्मीयर या निशान छोड़ सकता है, तो इसे टखनों या छाती पर मत करो- इन जगहों पर त्वचा हड्डी के बहुत करीब है और इसमें अधिक संभावना है कि स्याही ही रहेगी।
  • टैटू स्कायरिंग और ब्लोवाउट्स के चरण 13 के बारे में जानें
    3
    टैटू के बाद त्वचा को खिंचाव, पुल या टिल्ट न करें उदाहरण के लिए, आप अनजाने स्याही त्वचा की अन्य परतों में फैल सकते हैं जहां यह नहीं होना चाहिए। से बचें "यंत्रणा" जब तक टैटू पूरी तरह से चंगा नहीं हो जाता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com