कैसे अपने टैटू मशीन माउंट करने के लिए

क्या आप हमेशा अपने और अपने दोस्तों पर टैटू बनाना चाहते थे? टैटू की कला टैटू की दुकानों के बाहर पनपती होती है। कुछ मामलों में अध्ययन "घर का बना" वे कई कलाकारों का प्रारंभिक बिंदु हैं मशीनों के लिए इस्तेमाल किया "खींचना" त्वचा पर वे इकट्ठा करने के लिए आसान कर रहे हैं जब आप अपनी मशीन को माउंट करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वातावरण साफ है।

कदम

भाग 1

मोहरे चुनें
अपनी टैटू मशीन चरण 1 सेट करें
1
एक बुनियादी किट खरीदें ये उत्पाद शुरू करने के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि वे सब कुछ आपको गोदने के लिए शुरू करने की पेशकश करते हैं। जाहिर है वे महान गुणवत्ता के नहीं हैं, लेकिन वे एक शुरुआत के लिए उपयुक्त हैं जो एक टैटू मशीन का उपयोग करने और बनाए रखने के तरीके सीखना चाहते हैं।
  • किसी पर इसका उपयोग करने से पहले, हमेशा अपने उपकरण की गुणवत्ता पर विचार करें, क्योंकि एक मॉडल जो बहुत सस्ता है वह दर्द पैदा कर सकता है और संभवतः संक्रमण संचारित करता है
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें
    2
    टुकड़ों को व्यक्तिगत रूप से खरीदें बेहतर गुणवत्ता वाले तत्वों को पसंद करने वाले कलाकारों के लिए, इस तरह से आगे बढ़ना उचित है। संभव बुनियादी किट को अपडेट करने का यह एक उत्कृष्ट अवसर है ज्यादातर टैटू कलाकार, समय के साथ, अधिक उन्नत मशीनों पर जाने की कोशिश करते हैं जो सभी उपकरणों के सबसे जटिल टूल का प्रतिनिधित्व करते हैं। मशीनें त्वचा के संपर्क में आती हैं, इसलिए यह अच्छा उपयोग करने के लिए आवश्यक है
  • आपकी टैटू मशीन सेट करें
    3
    सलाह के लिए कुछ पेशेवरों से पूछें यदि आप एक टैटू कलाकार जानते हैं जिसे आप नियमित रूप से चालू करते हैं, तो इन घर किटों के बारे में उनके साथ खुले तौर पर बात करें सभी टैटू कलाकार अपने करियर के किसी बिंदु पर, घर पर काम करते थे, और यदि वे चाहें तो कुछ सुझाव दे सकते थे
  • भाग 2

    मशीन को इकट्ठा करें
    अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    1
    अपने हाथों को स्वच्छ करें टैटू मशीनों को अत्यंत सावधानी के साथ इलाज किया जाना चाहिए हर एहतियात को जब आप उन्हें स्पर्श करते हैं तो ले लो। अपने हाथों को एक जीवाणुरोधी साबुन से धो लें और लेटेक्स दस्ताने पहनें।
  • अपनी टैटू मशीन सेटअप करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    2
    उपकरण से परिचित हो जाओ शरीर तत्व है जो सभी टुकड़ों को एकजुट करता है। आप ऊर्जा की आपूर्ति के दो विद्युत चुम्बकीय कॉइल भी देखेंगे। ये कॉयल शीघ्र ही रेखीय धातु पट्टी को स्थानांतरित करते हैं जिस पर सुई तय हो जाती है। विद्युत स्रोत सीधे विद्युत चुम्बकीय कोयल्स से जोड़ता है।
  • प्रत्येक टुकड़ा को ध्वस्त किया जा सकता है और यदि आवश्यक हो
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    3
    बार माउंट करें संभाल की जांच करें, इसमें दो पक्ष होना चाहिए: ट्यूब के लिए एक और टिप के लिए दूसरा इन दो तत्वों को आप जितनी लंबाई चाहते हैं, उसके बाद सेट करें और फिर लॉकिंग शिकंजा को कस लें जिन्हें आप संभाल पर पाते हैं। औसतन, सुई को 2 मिमी से अधिक और 1 मिमी से कम नहीं के लिए टिप से बाहर निकलना चाहिए।
  • यदि आप टैटू सत्र के दौरान अत्यधिक खून फैल रहे हैं, तो सुई बहुत लंबी है।
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें
    4
    सुई माउंट करें मशीन के साथ दिए गए लोगों को देखें। उन्हें विभिन्न आकारों का होना चाहिए, उदाहरण के लिए आरएल, आरएस, एम 1, एम 2, आरएम, या एफ- इन संक्षिप्ताक्षर सुइयों के सभी आकार के संकेत देते हैं। टिप की ओर पाइप के माध्यम से इसे डालने से एक माउंट करें इस प्रक्रिया के दौरान सुई को कुचलने के लिए सावधान रहें, अन्यथा आप अपने ग्राहक को बहुत दर्द पैदा करेंगे।
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला छवि चरण 8
    5
    सीलिंग रिंग सुरक्षित करें सीलिंग टोपी तत्व है जो मशीन के आधार पर सुई और हैंडल को ठीक करता है। टोपी को सुई (अंगूठी) के बिना अंकुरित छोर को ताला लगाता है
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला चित्र चरण 9



    6
    सुई को समायोजित करें एक बार संभाल माउंट होने पर, आपको सुई के उजाले हुए हिस्से की लंबाई समायोजित करनी होगी। क्लैंप-ट्यूब क्लैंप पर अभिनय करके आप इस ऑपरेशन के साथ आगे बढ़ सकते हैं। वास्तव में क्लैंप एक समायोज्य पेंच होता है जो सुई और शरीर के बीच स्थित होता है
  • भाग 3

    वर्तमान विद्युत आपूर्ति को माउंट करें
    अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्ष 10
    1
    बिजली की आपूर्ति चुनें कई प्रकार के होते हैं जिनमें विभिन्न वोल्ट्स और विनिर्देश हैं जब आप एक बुनियादी किट खरीदते हैं, तो आपको कुछ समायोजन विकल्पों के साथ एक बिजली की आपूर्ति भी मिलती है। एक नई बिजली की आपूर्ति मशीन से अधिक लागत नहीं होना चाहिए।
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला छवि चरण 11
    2
    बिजली की आपूर्ति का निरीक्षण करें फ़्यूज़ की जांच करें और सुनिश्चित करें कि यह आपकी मशीन के लिए वोल्टेज पर सेट है। अधिकांश टैटू मशीन बिजली की आपूर्ति एक फ्यूज और वर्तमान नियामक है। दूसरी ओर, आर्थिक मॉडल, इस समारोह में नहीं है।
  • अपनी टैटू मशीन चरण 12 को सेट करें
    3
    पेडल नियंत्रण खरीदें अगर यह किट में शामिल नहीं है, तो आपको एक खरीदना चाहिए। यह एक बहुत ही महंगा वस्तु नहीं है और इसे किसी विशेष तरीके से विनियमित नहीं किया जाना चाहिए।
  • भाग 4

    पार्ट्स कनेक्ट करें
    अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्ष 13
    1
    पैर नियंत्रण से कनेक्ट करें इसे बिजली की आपूर्ति से कनेक्ट करें ताकि वह विद्युत ऊर्जा को सक्रिय कर सके और नियंत्रित कर सके जो सुई को स्थानांतरित करती है।
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें
    2
    मशीन को क्लिप केबल के साथ बिजली की आपूर्ति से कनेक्ट करें मशीन के आधार पर आप उन आवासों को देखेंगे जो स्पष्ट रूप से केबलों के प्लग के लिए हैं - उन्हें दो होना चाहिए। केबलों को सही ढंग से कनेक्ट करने के लिए ध्यान दें
  • अपनी टैटू मशीन सेट करें शीर्ष लेख
    3
    इसे एक कोशिश दे दो एक बार सभी टुकड़े इकट्ठे और जुड़े हुए हैं, तो आप मशीन को बाहर करने के लिए तैयार हैं। यदि आप इसे खुद पर परीक्षण नहीं करना चाहते हैं, तो इसे चालू करें और इसका निरीक्षण करें। पैर को नियंत्रित करने के लिए लागू दबाव पर सुई को उच्च गति पर कंपन करना चाहिए।
  • गोदने शुरू करो!
  • आपका टैटू मशीन सेट करें शीर्षक वाला चित्र 16 कदम
    4
    फलों पर अभ्यास करें गोदने के अभ्यास के लिए आपको खुद सेब या नाशपाती पर प्रशिक्षित करना चाहिए। इन फलों की छील मानव त्वचा के समान है। यदि आप लुगदी को नुकसान पहुंचाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप सुई पर अत्यधिक दबाव डाल रहे हैं।
  • टिप्स

    • यदि मशीन काम नहीं करती है, तो आपको संपर्क टिप पेंच बदलने की कोशिश करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com