कैसे इंद्रधनुष सैंडल को साफ करने के लिए

रेनबो सैंडल की तरह कई लोग, चमड़े के फ्लिप-फ्लॉप के ब्रांड, पहनने वाले के पैरों के आकार के अनुकूल होने की सुविधा के लिए जाने जाते हैं। जल्दी वसंत ऋतु में ये जूते सही लगते हैं, लेकिन गर्मियों के अंत में गंदा और मैला हो सकता है, के रूप में यह धूल और एक लंबे समय के लिए रेत से ढका रहे। सौभाग्य से, वे टिकाऊ होते हैं और उन्हें अपनी मूल शोभा में वापस लाने में बहुत मुश्किल नहीं है।

कदम

विधि 1

गंदा से छुटकारा
स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
कुछ साबुन पानी तैयार करें केवल गुनगुने पानी का प्रयोग करें, क्योंकि अगर यह बहुत गर्म या गर्म है तो यह चमड़े की एकमात्र को नष्ट कर सकता है तरल व्यंजन के एक या दो बूंदों को जोड़ें और समाधान को मिलाकर मिश्रण करें।
  • इमेज का शीर्षक साफ इंद्रधनुष सैंडल चरण 2
    2
    एक नम कपड़े के साथ सैंडल रगड़ें। साबुन पानी और मरोड़ कपड़ा के एक कोने डुबकी अतिरिक्त नमी wets दूर करने के लिए और धीरे छोटे गोल गति को क्रियान्वित करने गंदा क्षेत्रों की मालिश।
  • यदि कुछ सचमुच गंदे इलाके हैं जो आप एक नम कपड़े से साफ नहीं कर सकते हैं, तो एक नरम ब्रश ब्रश, जैसे पुराने टूथब्रश, मदद कर सकते हैं।
  • चमड़े को हानि पहुँचाए बिना गंदगी को दूर करने के लिए पर्याप्त दबाव डालना सावधानी बरतें।
  • छवि इंद्रप्रद इंद्रधनुष सैंडल स्टेप 3
    3
    सूखा सैंडल अपने जूते से नमी के सभी निशान हटाने के लिए साफ रसोई के पेपर का इस्तेमाल करें। सावधानी से काम करें क्योंकि डिटर्जेंट अवशेष सामग्री को बर्बाद कर सकते हैं।
  • सैंडल बाहर और सूरज में उन्हें फिर से पहने जाने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा विचार है कि वे पूरी तरह से सूखे
  • विधि 2

    गंध से छुटकारा पाएं
    स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 4 शीर्षक वाला छवि
    1
    उन्हें सूर्य में छोड़ दें अन्य अधिक तीव्र तकनीकों की कोशिश करने से पहले, उन्हें कुछ समय तक पहनने की कोशिश न करें और कुछ दिनों के लिए उन्हें सूरज में सूखा दें। अगर वे सिर्फ ताजा, पराबैंगनी किरणों को गंध करना शुरू कर देते हैं और ताज़ी हवा उन सभी की ज़रूरत हो सकती हैं जिनकी ज़रूरत है
    • यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं करते हैं, तो उन्हें साफ करने का प्रयास करने से पहले उन्हें पूरी तरह से सूखने का एक अच्छा विचार है।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टाइल नाम वाली छवि चरण 5
    2
    विकृत अल्कोहल का उपयोग करें उच्च एकाग्रता शराब अप्रिय odors को नष्ट करने के लिए प्रभावी है। Bagna शराब के साथ कागज तौलिया का एक सा `(यकीन है कि यह नम है, लेकिन भी भरा नहीं कर रहे हैं) और सैंडल कि अपने पैरों के साथ संपर्क में आता है के भाग के चारों ओर लपेट। पेपर को कुछ घंटों के लिए छोड़ दें या जब तक यह सूख न हो जाए
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 6 शीर्षक वाला छवि



    3
    कुछ वोदका छिड़कें विकृत अल्कोहल की तरह, यह पदार्थ भी खराब गंध को निष्क्रिय कर सकता है। एक स्प्रे बोतल में एक छोटी सी मात्रा डालो और इसे सैंडल पर छिड़क दें - उन्हें सूर्य के नीचे कई घंटे तक सूखने के लिए छोड़ दें।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 7 नाम वाली छवि
    4
    बेकिंग सोडा लागू करें यह किसी भी प्रकार की अप्रिय गंध को अवशोषित करने के लिए एक बहुत प्रभावी पदार्थ है। सैंडल को 4 लीटर की क्षमता वाली एक एयरटेट बैग में रखो और 100 ग्राम सोडियम बाइकार्बोनेट जोड़ें। बैग को सील करें और इसे सख्ती से हिलाएं ताकि जूते पूरी तरह से धूल से ढकेल रहे हों। उन्हें पैकेज से निकालने से पहले उन्हें कुछ दिनों तक छोड़ दें।
  • आपको थोड़ी सी कोशिश की आवश्यकता होगी, लेकिन आप सैंडल को एक साथ बाँध कर और उन्हें साफ राग के साथ रगड़कर सभी बिकारबोनिट को खत्म करने में सक्षम होना चाहिए।
  • विधि 3

    सैंडल को बर्बाद मत करो के लिए पैरों की देखभाल करें
    स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 8 शीर्षक वाला छवि
    1
    अपने पैरों को अच्छी तरह धो लें उन्हें साफ करने से आपको अपने सैंडल को क्रम में रखने और लंबे समय तक गंध के बिना अनुमति देता है। शॉवर में डिओडोरेंट गुणों के साथ साबुन की पट्टी रखें और एक कपड़े का उपयोग तेजी से इस तरह से walk- रगड़ना केवल धूल और गंदगी धुंधला सैंडल को दूर नहीं है, लेकिन आप भी मृत कोशिकाओं है कि गंध के लिए योगदान से छुटकारा पाने के।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 9 नाम वाली छवि
    2
    अपने पैरों को अच्छी तरह से सूखा। जब आप बौछार छोड़ते हैं, जब आप टखनों तक पहुंचते हैं, तब सूखना बंद नहीं करते हैं। ध्यान से अपने पैरों को तौलिया के साथ रगड़ें, माइकोसिस के विकास से बचने के लिए उंगलियों के बीच के क्षेत्र में विशेष ध्यान दे।
  • यदि आपके पास पैर कवक समस्याएं हैं, तो आपको विशिष्ट पाउडर का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 10 शीर्षक वाला छवि
    3
    पैरों पर एक एंटीप्रेसिटर उत्पाद स्प्रे करें यदि वे बहुत पसीना करते हैं, तो यह सावधानी विशेष रूप से उपयोगी साबित हो सकती है। जबकि पाउडर उत्पाद नमी को अवशोषित करते हैं, स्प्रे एंटीपर्सिफायर मूल में पसीना बंद कर देते हैं। यदि आप देखते हैं कि जब आप सैंडल पहनते हैं, तो आपके पैरों को बहुत पसीना आती है, सुबह में थोड़ा उत्पाद लगाने से आप अपने जूते क्लीनर रख सकते हैं।
  • स्वच्छ रेनबो सैंडल स्टेप 11 शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने पैरों को सूर्य की किरणों के बारे में बताएं बुरे सुगंधों के लिए जिम्मेदार मिसेट्स नम और अंधेरे वातावरण में कामयाब होते हैं जैसे शू insoles नंगे पैर प्रत्येक दिन थोड़ी देर के लिए रहें, अधिमानतः बाहर - उन्हें ऊपर उठाने और उन्हें सूरज तक उजागर करें बस उन्हें कुल्ला और उन्हें अच्छी तरह से सूखा याद रखें अगर वे गंदे हो जाते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com