एक समुराई कैसे बनें

पराक्रमी सामुराई - एक कटाण, धनुष या नगीनाता (हलबर्ड) के साथ घातक, मज्जा के लिए अनुशासित और अपने कारणों के प्रति समर्पित। हालांकि समुराई योद्धा वर्ग औपचारिक रूप से 1870 में भंग कर दिया गया, तब भी आप गूँज इन योद्धाओं का कर्तव्य की भावना और जापान (और अन्य स्थानों) में Bushido के अपने कोड आज देख सकते हैं। आधुनिक युग में एक सामुराई की तरह होना आसान नहीं है, लेकिन अनुशासन और कर्तव्य की एक मजबूत भावना के लिए धन्यवाद, आप सामुराई गुणों के अनुसार जीवन जीने शुरू कर सकते हैं, अपनी प्रतिभा विकसित कर सकते हैं और अच्छे का उपयोग करने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

एक सामुराई की तरह लाइव
छवि एक सामुराई चरण 1 शीर्षक
1
अभ्यास गि (अखंडता) परंपरागत रूप से, सामुराई नैतिक और नैतिक संहिता के अनुसार जीवित रहता था "Bushido"। यद्यपि सामुराई अब मौजूद नहीं है, बुशदो के मध्य गुण एक सम्माननीय और नैतिक जीवन का वर्णन करता है जिसे आप आज का पालन कर सकते हैं। इन गुणों में से पहला ईमानदारी है। एक सामुराई खुद को प्रतिबद्ध करता है कभी सही काम करने के लिए, यहां तक ​​कि (और विशेष रूप से) जब यह मुश्किल है यदि एक कठिन निर्णय उन्हें प्रस्तुत किया जाता है, तो सामुराई आम अच्छे के लिए सबसे अच्छा रास्ता चुन लेता है - भले ही यह सर्वोत्तम परिणाम न हो।
  • आधुनिक उदाहरण: लॉरा ने अनजाने में एक त्रुटि की जब उसने विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए आवेदन किया। 7.7 की सही औसत दर्ज करने के बजाय, उन्होंने गलती से 7 9 लिखा। लौरा को गलती का एहसास हुआ, लेकिन केवल उसे आवेदन भेजने के बाद हालांकि त्रुटि बनाता है यह एक बेहतर उम्मीदवार की तरह लग रही है, और शायद ही देखा जा सकता है, यह प्रवेश समिति को एक ईमेल भेजें और त्रुटि के बारे में सूचित करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए यह काफी न्याय किया जाता है और उनके सम्मान की रक्षा कर सकते फैसला किया।
  • एक सामुराई चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    अभ्यास युकी (साहस) सामुराई मुश्किल चुनौतियों (या असंभव)। यहां तक ​​कि सबसे गंभीर परिस्थितियों और सबसे कम संभावनाओं के चेहरे में, वे जबरदस्ती ढंग से व्यवहार करते हैं और अपना कर्तव्य करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं ध्यान दें कि इसका मतलब यह नहीं है कि समुराई कभी भी डर नहीं रहे हैं। सब वे डरते हैं बल्कि समुराई, जब वे डरते हैं, तो वे अपने काम को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं।
  • आधुनिक उदाहरण: गिआनी ब्रेक के बाद क्षेत्र में लौटने के लिए डर लगता है - उनकी टीम चार गोल के तहत, विरोध खिलाड़ियों हर मौके पर उनका अपमान है और जानता है कि कोच की सजा है कि गलत था के लिए लॉकर रूम में शर्मिंदा हो जाएगा। प्रतिबिंब के कुछ देर बाद, गिआनी सिर में उच्च शिविर में लौटे - उसके दिमाग में, लक्ष्य उसे डर और कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा वह के बावजूद दूसरी छमाही बेहतर खेलने के लिए है।
  • एक सामुराई चरण 3 नाम की छवि
    3
    प्रैक्ट जिन (दया-उदारता)। यहां तक ​​कि अगर समुराई को युद्ध के मैदान पर उनके क्रूरता के लिए सबसे ऊपर याद किया जाता है, हर दिन के जीवन में, वे सभी भयंकर नहीं थे आदर्श सामुराई दोस्तों, परिवार और अजनबियों के लिए एक गर्म (हालांकि हमेशा सभ्य) साथी था, और लोगों को प्यार और करुणा से मिले। आज, आप जीन सद्गुण का पालन कर सकते हैं दयालु से भरा जीवन जीने के लिए अपनी पूरी कोशिश करके - तब भी जब आप उन लोगों से मिलते हैं जो इसके लायक नहीं हैं।
  • आधुनिक उदाहरण: स्कूल में नया लड़का निश्चित रूप से एक अजीब आदमी है - वह किसी से बात नहीं करता है, वह अपनी स्वयं की स्वच्छता का ख्याल नहीं रखता है और जब वह अन्य लोगों के सामने बोलना पड़ता है तो वह घबराहट के लक्षण दिखाता है। पाओलो उसे एक कोने में अकेले बैठे देखते हैं और उसके बगल में बैठने का फैसला करते हैं और बातचीत शुरू करने का प्रयास करते हैं। चाहे नया लड़का एक दयालु आत्मा है जो बस शर्मीली है या एक व्यक्ति को अजीब जैसा लगता है, फिर भी उसी करुणा का पात्र है जो पौलुस अपने दोस्तों के लिए सुरक्षित रखता है।
  • एक सामुराई चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    अभ्यास री (शिक्षा - लेबल) मानो या न मानो, सामुराई ने रोजमर्रा की ज़िंदगी की बातचीत में सही सज्जन बनने की कोशिश की, जितना वे युद्ध के मैदान पर घातक होने की कोशिश करते थे। यह पुण्य जीन (दया) से अलग है क्योंकि इसमें समय-समय पर सामाजिक रीति-रिवाजों और आदतों की सटीक श्रृंखला का वर्णन किया गया है जो कि जापान में लेबल बनाते हैं। यद्यपि आज सामंती जापानी काल के चाय समारोहों में भाग लेने के लिए व्यावहारिक नहीं है, उदाहरण के लिए, रीय की प्रथा के अनुसार, सज्जनों और महिलाओं के लिए शिक्षा और शिष्टाचार के आधुनिक विचारों के अनुसार अभिनय कर सकते हैं।
  • आधुनिक उदाहरण: किसी कारण से, पुरानी किराने का खजांची को चीरा पसंद नहीं है। हर बार जब वह कैश डेस्क पर दिखाई देता है, तो वह कुछ भी नहीं कहता और कहता है "क्या आप कुछ और चाहते हैं?"। वह निश्चित नहीं है कि समस्या क्या है, चाहे वह उसकी उपस्थिति है, जो कुछ उसने अतीत में कहा था या कुछ और। इसके बावजूद, वह मुस्कुराहट और विनम्र बातचीत के साथ हर दिन उन्हें बधाई देने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करता है। हो सकता है कि एक दिन खजांची को ऐसा करना सीखना होगा
  • छवि एक सामुराई चरण 5 नामक
    5
    अभ्यास मकोतो (ईमानदारी) एक समुराई हमेशा शब्दों और कर्मों के साथ ईमानदार होना चाहिए। Bushido कोड एक समुराई हमेशा सच बताओ, कभी नहीं जान-बूझकर और नहीं झूठ नहीं व्यवहार करने को धोखा देने या किसी अन्य व्यक्ति धोखा देने के लिए कभी नहीं की आवश्यकता है। इस तरह से बर्ताव कर ब्रह्मांड के प्राकृतिक कानूनों के प्रति सम्मान दिखाने के लिए है - ब्रह्मांड, एक बेईमान तरह से व्यवहार नहीं किया जाता तो यह भी समुराई ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • आधुनिक उदाहरण: काम के बाद, मार्को के साथियों में से एक उसे बताता है कि उसे अपनी प्रेमिका से एक फोन आया, जिसे मार्को मिले। वह मार्को से यह कहने को कहता है कि इससे पहले कि वे एक स्थानीय बार के साथ एक रात थीं और समापन समय तक वहां रहे। मार्को, जो अपने परिवार के साथ घर पर था, माफी मांगता है और शिक्षा के साथ ऐसा करने से इनकार करता है। उनके सहयोगी इसे लेते हैं, लेकिन मार्को में नहीं मिलता - वह एक झूठ नहीं बताएगा, विशेष रूप से उस व्यक्ति की सहायता के लिए नहीं जिसने अनैतिक काम किया है
  • एक सामुराई चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    अभ्यास मेयो (सम्मान) एक समुराई कुछ और मामलों की तुलना में सम्मान को अधिक महत्व देता है, कुछ मामलों में यहां तक ​​कि उनके जीवन भी। समुराई अपने जीवन भर में ताकत, क्षमता और गुण के लिए प्रशंसा और प्रशंसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस सम्मान को हारना आमतौर पर सवाल से बाहर था: यदि एक गंभीर विफलता का सामना करने की स्थिति में रखा (उदाहरण के लिए, अपने खुद के लिए एक महत्वपूर्ण लड़ाई खो दिया है डेम्यो, सर), एक के साथ आत्महत्या करने के लिए एक समुराई के लिए यह असामान्य नहीं था सेप्पुकू (अनुष्ठान भक्ति) अपने सम्मान को बनाए रखने के लिए यद्यपि सेप्पुुक जैसे प्रथा आधुनिक दुनिया के लिए अतिवादी हैं, जो लोग सामुराई की तरह जीना चाहते हैं उन्हें पता होना चाहिए कि उनकी जीवनशैली उनके सम्मान और प्रतिष्ठा को कैसे प्रभावित करती है।
  • आधुनिक उदाहरण: जब एक दिन स्कूल से घर वापस आ जाता है, तो इसाबेला को एक ऐसी लड़की द्वारा आयोजित एक पोशाक पार्टी के लिए निमंत्रण मिल जाता है जो लंबे समय से एक दोस्त बनने की मांग कर रहा था। यद्यपि शुरुआत में समाचार उसे खुशी से भरता है, जब वह देखती है कि पार्टी के लिए चुना गया विषय जातिवाद और बुरे स्वाद में है, तो उनकी आशाएं बंद हो जाती हैं। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ भी सबसे लोकप्रिय लड़कियों की तुलना में अधिक के समूह में शामिल करना चाहते, इसाबेला पार्टी में शामिल होने और एक अन्य कम लोकप्रिय करने के लिए जाना नहीं करने का फैसला - कभी नहीं चाहेगा कि उसकी प्रतिष्ठा इतनी कम विषयों के साथ संघ द्वारा अशुद्ध किया गया था।
  • एक सामुराई चरण 7 नाम की छवि
    7
    अभ्यास चुजी (निष्ठा) समुराई अपने स्वामी, उनके कबीले और उनके अधीनस्थों के प्रति पूरी तरह से निष्ठावान थे। एक सामुराई को अपने दायम्यो के आदेशों का पूर्ण पालन करने के साथ पालन करना पड़ा। सामुराई भी हस्ताक्षर किए "खून के समझौते" अपने डेम्यो के साथ, जो भगवान की वंशावली के लिए पूरे वंश की निष्ठा की शपथ ली। हालांकि वफादारी के इस प्रकार आधुनिक युग में जगह से बाहर है, यह अभी भी Chuugi लोग जिनके साथ आप इस तरह के दोस्तों, परिवार और लोग हैं, जो आप पर निर्भर के रूप में मुसीबत के समय में सम्मान के बंधन, है के साथ बने रहे अभ्यास करने के लिए संभव है।
  • आधुनिक उदाहरण: टॉमसो और उनके बेटे को हमेशा मुश्किल रिश्ते का सामना करना पड़ता था। जब टॉमसो अपने बेटे की जिंदगी में सही निर्णय लेने में मदद करने की कोशिश करता है, तो दोनों हमेशा बुरी तरह से बहस करते हैं अब, उसका बेटा उस महिला से शादी कर रहा है जिसे तुम्मोसो सराहना नहीं करता। अपने चरम रिश्ते के बावजूद, टॉमसो अपने बेटे के साथ शादी के दिन रहने का फैसला करता है - वह उसका बेटा है, और चाहे उसे प्यार करता हो।
  • विधि 2

    एक समुराई के पहलू होने के नाते
    एक सामुराई चरण 8 नाम वाली छवि
    1
    वह समुराई के पारंपरिक कवच पहनते हैं आप निरपेक्ष परिशुद्धता या बस एक पोशाक पार्टी के लिए एक अच्छा विचार की तलाश में है के साथ एक समुराई के कवच को पुन: करने के लिए देख रहे हैं, एक समुराई भागों के कवच पता है कि तुम शैली है कि आप चाहते हैं की एक विचार प्राप्त करने में मदद करेगा। एक समुराई के कवच के सबसे महत्वपूर्ण टुकड़े हैं:
    • सूर्य: लोहे या चमड़े से बने प्लेट कवच अधिक हाल की शताब्दियों में, सामुराई यूरोपीय शैली के कवच का इस्तेमाल करने के लिए अधिक आम था, जो गोलियों के खिलाफ बेहतर सुरक्षा प्रदान करता था।
    • Kusazuri: कमर और जांघों की रक्षा के लिए स्कर्ट की तरह कमर से लटका लोहे या चमड़े की प्लेटें
    • सोडे: लोहा या चमड़े की प्लेटों से बना एस्पलीयर्स
    • यदि आप प्रामाणिक जापानी कवच ​​ढूंढ रहे हैं, तो प्राचीन कवच के व्यापारियों की खोज करने या साइटें फिर से तैयार करने का प्रयास करें। सावधान रहें - ये दुर्लभ संग्रहणता काफी महंगा हो सकते हैं।
    • यदि आप बस एक पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो संभवतया एक पुराने, टिकाऊ शर्ट के लिए धातु की पतली स्ट्रिप्स या सीवन को आसान करना होगा। विकी पर आप अधिक जानकारी के साथ लेख पा सकते हैं।
  • एक सामुराई चरण 9 नाम वाली छवि
    2
    वह एक हेलमेट पहनते हैं Kabuto. सामुराई की अचूक हेलमेट यह युद्ध के मैदान पर सभी लोगों के बीच खड़ा है। विशिष्ट काबुतो हेलमेट में आमतौर पर एक टोपी का छज्जा था, सामने पर एक सजावटी प्रतीक था और कम पचास (कॉल shikoro) सामुराई की गर्दन की रक्षा के लिए डिज़ाइन बुना धातु स्ट्रिप्स में सामुराई की गर्दन तक हेलमेट के किनारों से फैली हुई है। हेलमेट आमतौर पर एक छोटा सा छेद सीधे शीर्ष पर स्थित है ताकि विशिष्ट सामुराई केश
  • यदि आप खुद को हेल्मेट करने का प्रयास करना चाहते हैं, तो एक अच्छा विचार है कि एक बेस के रूप में एक पुराने बाइक हेलमेट के साथ शुरू करना कपाट पेपर-मास्क हेलमेट, फिर काले, लाल, भूरा या कांस्य जैसे भयंकर रंगों के साथ इसे रंग दें। कार्डबोर्ड या पन्नी के साथ एक सजावटी प्रतीक काट और सामने से इसे गोंद। अंत में, कागज या धातु के कई पतले टुकड़े को काट लें और उन्हें अर्धवृत्त हेलमेट के पीछे और पक्षों के साथ संलग्न करें।
  • एक सामुराई चरण 10 नाम वाली छवि
    3



    वह एक भयंकर सशक्त मुखौटा पहनता है "Mempo"। एक सामुराई के दुश्मनों की आतंक की कल्पना करो, जब उसे देखने के लिए मुड़ें, वे एक लोहे के चेहरे की ठंडी आँखों पर घूर रहे थे, जो क्रोध की गड़बड़ी में जमी हुई थी! समुराई आम तौर पर लड़ाई के मुखौटे पहनती थी, न केवल उनके चेहरे की रक्षा के लिए बल्कि उनके विरोधियों को भी डराने के लिए। सामुराई के मेम्पो मास्क के लिए यह एक असामान्य नहीं था कि वह एक स्नैर्लिंग दानव की तरह भयानक कुछ हो।
  • यहां तक ​​कि अगर वास्तविक Mempo मास्क आम तौर पर धातु या चमड़े से बना रहे हैं, आप एक के साथ प्लास्टिक बना सकते हैं आपको इसे गर्दन के चारों ओर आकार देना होगा और चीक तक गाढ़ा होना चाहिए और जब सूखी हो तो कवच का रंग पेंट कर देना चाहिए। विकी पर आप अधिक जानकारी के साथ लेख पा सकते हैं।
  • एक सामुराई चरण 11 नाम वाली छवि
    4
    नागरिक पोशाक प्राप्त करें युद्ध के मैदान के बाहर, सामुराई अक्सर एक पारंपरिक पोशाक पहनी थी जो कि एक से बना था कीमोनो (एक ड्रेसिंग गाउन जिसे कई पश्चिमी लोग जानते हैं) और एक हाकामा. हाकामा एक प्रकार का पतलून है जो पैरों पर ढीले रहते हैं और किमोनो पर पहना जाता है। कमर पर बांधने वाले कई गाँठों के साथ हाकमा को रखा जाता है और आम तौर पर सामने पर पांच गुना होते हैं: तीन सही पर और बाईं तरफ दो।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको ज्यादातर कपड़ों की दुकानों में किमोनोस और हाकास नहीं मिलें, तो उन्हें अमेज़ॅन और ईबे जैसी साइटों पर खोज करके उन्हें ऑनलाइन ढूंढना मुश्किल नहीं है।
  • पढ़ना इस गाइड कैसे हुक करने के लिए निर्देशों के लिए
  • एक सामुराई चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कटौती के साथ सामुराई बाल पोशाक आंटी. सामुराई आमतौर पर लंबे बाल पहना था, जो वे अपने सिर पर एक तंग रोटी में बंधा था। यह चिंनन कपड़े या सजावटी बैंड से बंधा हुआ कुछ मामलों में था, हालांकि सबसे सामान्य विकल्प सरल स्ट्रिंग था। विकी पर आप कैसे अपने सिर पर एक पनीर के साथ अपने बालों को शैली के बारे में अधिक जानकारी के साथ लेख प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आप चाहते हैं वास्तव में सामुराई की उपस्थिति का पुनरुत्पादन करें, तुम्हारा दाग़ करने की कोशिश करें खोपड़ी (सिर का ऊपरी भाग) और केवल बालों के किनारे और सिर के पीछे बाल छोड़कर, जिसे आप एक छोटी सी बेनी में बाँध सकते हैं। यह परंपरागत केश पूर्व में जापानी समाज में एक उच्च स्थिति वाले राज्य का प्रतीक था, लेकिन वर्तमान दिन से अवगत होने के लिए इसे बहुत सुरक्षा की आवश्यकता है।
  • विधि 3

    एक समुराई की तरह लड़ो
    एक सामुराई चरण 13 नाम की छवि
    1
    केवल सम्माननीय कारणों के लिए लड़ो पौराणिक समुराई जैसे कि मिनमोटो ना तमेटोमो, टोकुगावा इयसा, और अन्य, ने शक्तिशाली, निडर और गहरी लड़ाकों के रूप में उनकी प्रतिष्ठा अर्जित की क्योंकि युद्ध के मैदान पर कई वर्षों से उत्कृष्ट सेवा की वजह से धन्यवाद। यह उत्कृष्टता, हालांकि नहीं थी कभी सामुराई सम्मान की कीमत पर प्राप्त स्वाभाविक, कायरहित या शर्मनाक कारणों के लिए उनकी महान शक्ति का उपयोग करते हुए समुराई उनकी प्रतिष्ठा (और लोगों की सभी प्रतिष्ठा से ऊपर, जिनसे वे वफादारी देते हैं) कभी नहीं फंसते हैं नीचे कुछ उदाहरण दिए गए हैं जब इसे लड़ना है और ऐसा नहीं करना है।
    • अच्छा सामुराई के लिए लड़ने के लिए कारण:
    • निर्दोषों को खतरे से सुरक्षित रखें
    • एक खतरनाक स्थिति को रोकने की कोशिश करें
    • किसी मित्र या परिवार के सदस्य के सम्मान की रक्षा करें
    • बुरा ` सामुराई के लिए लड़ने के लिए कारण:
    • पैसे उगाने के लिए लोगों को मारो
    • एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए किसी को हार।
    • तुच्छ और व्यर्थ कारणों के लिए लड़ रहे हैं
  • एक सामुराई चरण 14 नाम की छवि
    2
    अपने भौतिक स्वरूप का ख्याल रखना एक समुराई की तरह लड़ने में सक्षम होने के लिए, आपको मजबूत और प्रतिरोधी बनना होगा। समुराई अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए नहीं लड़ सकता था, अगर वे बहुत कमजोर या आकार के बाहर थे। आदर्श रूप से, सामुराई को उत्कृष्ट फिटनेस की आदतें चाहिए, मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए हफ्ते में कम से कम कुछ समय ट्रेन करें और हृदय धीरज में सुधार करें। समुराई को भी अपने आहार पर बारीकी से नजर रखनी चाहिए और एक दुबला लेकिन शक्तिशाली शरीर को मूर्तिकला बनाने की कोशिश करनी चाहिए।
  • विकी पर आप फिटनेस गाइड पा सकते हैं। वहां आपको एरोबिक गतिविधियों, ताकत प्रशिक्षण कार्यक्रमों और बहुत कुछ के बारे में सलाह मिलेगी।
  • आपको स्वस्थ खाने के लिए सुझावों के साथ भी लेख मिलेगा। आम तौर पर, महत्वाकांक्षी समुराई को प्रोटीन, साबुत अनाज और स्वस्थ वसा में समृद्ध आहार का पालन करना चाहिए, बिना फिट रहने और दुबला रहने के कैलोरी के साथ अतिरंजित किए बिना।
  • एक सामुराई चरण 15 नाम की छवि
    3
    एक मार्शल आर्ट जानें एक सही समुराई को लड़ने के लिए हथियारों की ज़रूरत नहीं है - यदि आवश्यक हो तो वह अपने नंगे हाथों से बख्तरबंद और बख्तरबंद दुश्मनों से लड़ने में सक्षम होगा। मार्शल आर्ट सीखना आपको निडर हो जाने पर भी एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बना देगा। इसके अलावा, आप अपनी पढ़ाई के लिए धन्यवाद करेंगे आंतरिक शक्ति और आत्म-अनुशासन खतरनाक और कठिन परिस्थितियों में बहुत उपयोगी होंगे
  • परंपरागत रूप से, सामुराई को उनके प्रशिक्षण के भाग के रूप में आज जानी जाने वाली कला सीखना पड़ा, जितु जित्सू। संघर्ष की इस शैली में पकड़, फेंकता और बैकस्लाइड्स पर ध्यान आकर्षित किया जाता है, और समुराई को बख्तरबंद विरोधियों को पराजित करने की अनुमति देता है, भले ही घूंसे और किक प्रभावी न हो।
  • आज, ज्यू जित्सू के अतिरिक्त, वे उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो कई अलग-अलग मार्शल आर्ट्स सीखना चाहते हैं। इसमें शामिल हैं:
  • मुक्केबाज़ी
  • किकबॉक्सिंग
  • तायक्वोंडो
  • क्राव मेगा
  • जूदो
  • एक सामुराई चरण 16 नाम की छवि
    4
    पारंपरिक सामुराई हथियारों के साथ लड़ने के लिए सीखने पर विचार करें समुराई कई अलग-अलग हथियारों के साथ विशेषज्ञ हत्यारे थे। इन हथियारों में नगीनाता, एक लंबी हेलबर्ड या भाला, धनुष और प्रसिद्ध कताण तलवार शामिल हैं। हालांकि इन आधुनिक हथियार बहुत आधुनिक सेटिंग्स में अप्रभावी (या बहुत ही अप्रभावी मामलों) हो सकते हैं, फिर भी आप सीख सकते हैं कि उन्हें पारंपरिक या औपचारिक कारणों के लिए कैसे उपयोग करना चाहिए।
  • जो लोग नगीनाटा के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, उनके लिए एक अच्छा स्रोत है वेबसाइट अमेरिका का नागिनता फेडरेशन यह साइट नगीनाटा के साथ-साथ विभिन्न नागिनता क्षेत्रीय संघों के वेब पेजों के लिंक की निर्देशिकाओं के साथ विभिन्न शैलियों की लड़ाई की जानकारी प्रदान करती है।
  • तीरंदाजी की जापानी कला को क्यूडो कहा जाता है Kyudo के बारे में जानने के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है वेबसाइट अंतर्राष्ट्रीय क्यूडो फेडरेशन का यहां आपको उपकरण, तकनीकों, भविष्य की घटनाओं और सेमिनारों और अधिक जानकारी मिल जाएगी।
  • दुर्भाग्य से, अधिकांश पश्चिमी देशों में, कटाणा के उपयोग पर केंद्रित यूरोपीय तलवार संगठनों से लड़ने के लिए समर्पित संगठनों को ढूंढना बहुत आसान है। से शुरू करने का प्रयास करें वेबसाइट उत्तर अमेरिका के कटाना शास्त्रीय मालिकों की।
  • एक सामुराई चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    वैकल्पिक रूप से, आधुनिक हथियारों के साथ लड़ना सीखना आधुनिक युद्धक्षेत्र सामंती जापान के योद्धाओं से परिचित होने से बहुत अलग है। आग्नेयास्त्रों, तोपखाने, वायु समर्थन और कई अन्य आधुनिक आविष्कारों के प्रचुर मात्रा में उपयोग के साथ, सामुराई के पारंपरिक हथियार अक्सर आज प्रभावी नहीं होते हैं। आज के एक समुराई, हालांकि, आधुनिक हथियारों के साथ लड़ने का तरीका जानने के लिए उसी भक्ति और एकाग्रता को अपनाना कर सकता है।
  • आधुनिक युग में युद्ध का विषय दुर्भाग्य से इस लेख के उद्देश्यों के लिए व्यापक है। जब आग्नेयास्त्रों की बात आती है, तब भी, यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है नहीं आप को खरीदने या खरीदने के लिए हथियार लेना चाहिए, जब तक आप पूरी तरह से निश्चित न हो कि आप इसे सुरक्षित तरीके से कैसे इस्तेमाल और स्टोर कर सकते हैं (और ऐसा करने की कानूनी अनुमति है)। विकी पर आप इसके बारे में अधिक जानकारी के साथ लेख प्राप्त कर सकते हैं।
  • क्या आप वास्तव में सीखना चाहते हैं कि आधुनिक युग में कैसे लड़ें? अपने देश के सैन्य निकाय का हिस्सा बनने की कोशिश करें। आप आग्नेयास्त्रों के उपयोग और रखरखाव सहित, युद्ध के मैदान पर व्यवहार करने के तरीके के बारे में सबसे अपर्याप्त रणनीति सीखेंगे।
  • एक सामुराई चरण 18 नाम वाली छवि
    6
    हार के डर के बिना लड़ो ऐसा कहा गया था कि सबसे सम्मानित सामुराई योद्धाओं ने लड़ा था जैसे कि वे पहले से ही मर चुके थे या वे बिना डर ​​से लड़ते थे क्योंकि युद्ध में उन्हें जीवित या मरने में कोई फर्क नहीं पड़ा। आज, यह किसी व्यक्ति के जीवन को महान मूल्य देने के लिए बुद्धिमान या सम्माननीय नहीं माना जाता है। आप फिर भी इस समुराई सिद्धांत की भावना को लागू कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपको भुगतना पड़ सकता है। दूसरे शब्दों में, जब आप लड़ते हैं, तो आप जो खतरे चलाते हैं या विफलता की संभावना के बारे में चिंता न करें। इसके बजाय अपने लक्ष्य पर ध्यान दें: विजय
  • यह निश्चित रूप से लागू होता है, जब आप सम्मानजनक कारणों के लिए लड़ते हैं। सलाह नहीं महत्वाकांक्षी समुराई को सुझाव देना चाहता है कि उन्हें कानून या सामान्य ज्ञान के मूल सिद्धांतों के प्रति कोई सम्मान नहीं है।
  • टिप्स

    • याद रखें, आपको एक सामुराई होने का कोई व्यक्ति नहीं होना चाहिए! यद्यपि लगभग सभी ऐतिहासिक समुराई पुरुष थे, योनि योद्धाओं नामक महिलाएं थीं onna-Musha वे इतिहास के इतिहास और परंपरागत जापानी साहित्य में मौजूद हैं, जैसे हीइक मोनोगाटारी
    • सम्मान एक समुराई के लिए सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है। हमेशा आप के बारे में सोचें कि आपके कार्यों से लोगों की राय कैसे प्रभावित होगी और आपकी पूरी कोशिश न करें, जिस तरह से आपको सुस्त, कठोर, कायर दिखने या खराब रोशनी में डाल दिया जाए।
    • यदि आप सामुराई जीवनशैली के बारे में अधिक जानने के लिए चाहते हैं, तो पुस्तकों, लेखों और वेबसाइटों के माध्यम से स्वतंत्र शोध करने का प्रयास करें। बुशदो: समुराई का रास्ता उदाहरण के लिए, Tsunetomo यामामोटो, एक आर्थिक मूल्य के लिए मुद्रित और डिजिटल रूप में उपलब्ध है।

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर सामुराई योद्धा हैं, तब तक लड़ाई न करें जब तक आपको कोई दूसरा विकल्प न हो। सही सामुराई हल्के ढंग से अपनी शक्ति का उपयोग नहीं करते हैं
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com