कैसे एक निंजा की तरह लड़ने के लिए

जानना चाहते हैं कि निंजा की तरह कैसे लड़ें? इन चरणों का पालन करें और आप जल्द ही छाया पर हावी होंगे।

कदम

1
एक अच्छा बहुउद्देशीय बेल्ट, ताबी टखने के जूते और मोज़े प्राप्त करें
  • 2
    एक सपाट पेट रखने के लिए हर रोज चलें। वजन और रखरखाव नियमित रूप से करें, क्योंकि एक निंजा तेजी से चलने और लगभग कुछ भी कूदने में सक्षम होना चाहिए। प्रकृति के साथ बनें, इलाके से निपटने का तरीका जानें, दीवारों, बाड़ और जंगली स्थानों (जंगलों को जाने के लिए एक अच्छी जगह) के माध्यम से कूदने की कोशिश करें। पार्कर का अनुभव करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है
  • 3
    अपने हथियारों को जानने के लिए, उन्हें हटाने का अभ्यास करें निंजा तलवार सीधे है, ताकि आप इसे धीरे-धीरे पीछे से खींच सकें: समुराई तलवार के साथ किसी के खिलाफ एक बड़ा नुकसान, जो बाहर खींचने के लिए बहुत जल्दी है। अच्छी तरह से सशस्त्र निंजा एक अच्छा निंजा है इसके अलावा चाकू और डार्ट्स और अभ्यास फेंकना।
  • 4
    अधिक लचीलेपन के लिए अपने पैरों और हथियारों को बढ़ाएं, समय के साथ आप एक दरवाजा फ्रेम के शीर्ष पर पहुंचने में सक्षम होंगे, जो पहले से न सोचा लोगों के खिलाफ एक उपयोगी चाल है। मुंह के साथ निंजा शायद ही कभी हिट हो गया, हथेली और कराटे के निचले हिस्से का उपयोग करें, क्योंकि शरीर के इन हिस्सों को कम नुकसान पहुंचाएगा यदि कड़ी मेहनत की गई हो। एक चाल जो हमेशा अच्छा होती है वह ठोड़ी की हथेली है समय का 40% यह व्यक्ति को भ्रष्ट करेगा, क्योंकि प्रभाव खोपड़ी के माध्यम से और आंखों और मस्तिष्क में प्रवेश करती है।
  • 5



    तलवार का मालिक होना शुरू करो निंजा तलवार सीधे है यह बहुत तेजी से स्टोर करने और स्लाइड करने के लिए बनाया गया है, जो कि सामुराई तलवार के विपरीत है जिसे दरार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वास्तव में, निंजा तलवार सामुराई तलवारों की तरह नहीं बनती है, वास्तव में, यदि वे कई मुश्किल से पीड़ित हैं, तो वे झुकाव और तोड़ते हैं हालांकि, वे सही ढंग से उपयोग किए जाने पर प्रकाश और कुशल होते हैं सबसे मजबूत हाथ पकड़े हुए, आमतौर पर दाहिने हाथ, तलवार पर, सोबा तक, स्टॉकिंग और स्टिकिंग पर ध्यान केंद्रित करें। यह आपको धक्का में पकड़ और बेहतर ऊर्जा देगा और हाथ से हिट होने पर बंद हो जाएगा। कुछ तलवारें दांतेदार किनारों हैं जो मांस को अधिक आसानी से काटते हैं - जो कि हत्या के साथ मदद करता है - दूसरों के पास तेज तरफ और दूसरी कुंद होती है - लोगों को ब्लॉक और शिरच्छेद करने के लिए ये सर्वोत्तम हैं
  • 6
    सही समय तक किसी का ध्यान न ले जाने में सक्षम रहें आप शायद सोचें कि आपको जो करना है उसे धीरे-धीरे आगे बढ़ना है और काले रंग में तैयार करना है, लेकिन यह एक गलती है क्योंकि यह दृश्य आंदोलन पर आधारित है। उदाहरण के लिए, आप एक ऑब्जेक्ट देखते हैं और आपको लगता है कि "वह क्या है", आप इसे आगे बढ़ते देखते हैं और आम तौर पर यह जानने पर प्रतिक्रिया देते हैं कि यह क्या है। यदि आपकी आँखों में भ्रमित हैं तो आपका मस्तिष्क स्वतंत्र रूप से कार्य करेगा - उदाहरण के लिए, यदि आप रात में एक ऑब्जेक्ट देखते हैं, तो आपको नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन आपका मस्तिष्क आपको बताता है कि यह एक व्यक्ति (या भूत, आदि) है। यह भय उठता है दृष्टि के संभावित क्षेत्र से अनसुना और बाहर रहने की कोशिश करें। छाया में रहें और जब आपको लगता है कि कोई आपको देख या सुन नहीं सकता है। टूटे हुए टहनियों से बचें, क्योंकि वे ध्वनि जाल हैं: अगर कोई पर्याप्त चुप्पी हो तो किसी को 300 मीटर दूर तोड़ने वाला सुन सकता है। Tabi जूते चप्पल की तरह हैं और चप्पल में आप तेजी से चला सकते हैं, वे भी रबर से बना रहे हैं, तो आप बहुत शोर किए बिना स्थानांतरित कर सकते हैं बेंड करें ताकि आप अपने हथियारों के साथ तेजी से चल सकें, जैसे एक पक्षी, हथियार जो कि स्लैम शोर कर सकता है।
  • 7
    लंकी लड़कों के लिए देखो स्थिति पर नज़र रखें यदि वृद्ध व्यक्ति अकेला होता है, तो यह एक आसान लक्ष्य होगा। सरल कार्य जितना तेज़ हो उतना ही चलना है, फिर प्रतिक्रिया देने से पहले उसे डराने के लिए छड़ी का उपयोग करें। मानव प्रतिक्रिया समय, औसतन, लगभग 4 सेकंड है ये लंबा लग सकता है, लेकिन आगे क्या करना है इसके बारे में पहचान करना, प्रतिक्रिया करना और सोचना शामिल है। व्यक्ति को अपने घुटनों पर रोने के लिए कम करें, फिर अगले लक्ष्य के लिए जल्दी से छाया में वापस आ जाएं, क्योंकि दूसरों को उनके पार्टनर के साथ क्या हुआ यह डर सकता है। कठोर लोगों को सशस्त्र किया जा सकता है, लेकिन उनके पास काले रंग में पूरी तरह से कपड़े पहने हुए एक लड़के के खिलाफ कोई मौका नहीं है और दांतों को स्टील से सशस्त्र है। आप उन्हें नौकरी देने के बावजूद उन्हें दूर कर सकेंगे अब, अपने पहले शॉट के बाद, आप जानते हैं कि कैसे कार्य करना है
  • 8
    अपनी लड़ाई चुनें सबसे बड़ा खतरा ऐसा व्यक्ति है जिसे समुराई कलाओं जैसे एकीडो या केंडो में प्रशिक्षित किया गया है। ये गंभीर मार्शल आर्ट्स हैं, और यह तथ्य कि वे सामुराई तलवार का उपयोग करते हैं, इसका मतलब है कि उनका आपके ऊपर बड़ा फायदा है। यदि आप एक अच्छी तलवार में निवेश करते हैं, तो आप जीतने का मौका प्राप्त कर सकते हैं। यह याद रखें: गति और प्रकृति निंजा की सबसे अच्छी सहयोगी हैं
  • टिप्स

    • प्रशिक्षण रखना - इसमें बुनियादी कौशल हासिल करने में महीनों लग सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए इसे सालाना लग सकता है। आप धीरे-धीरे निंजात्सू की कला से अवगत होंगे और आपको निंजा बुलाएंगे।
    • निंजा बनना का मतलब यह नहीं है कि आप गिरोहों के खिलाफ जा सकते हैं और बेतरतीब ढंग से मार सकते हैं - एकमात्र उद्देश्य स्वयं रक्षा है इसके अलावा, यह एक महत्वपूर्ण मार्शल आर्ट है यदि आप सेना में हैं, क्योंकि कई सेनाएं अब अपने सैनिकों को एक मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित करती हैं, इसलिए अतिरिक्त जानना अच्छा होगा। ट्रेन और अपनी प्रतिष्ठा बढ़ती है - आप पर हमला करने से पहले दो बार सोचने के बाद कोई भी आपके पथ को पार नहीं करेगा।
    • इसे ज़्यादा मत करो - सड़कों पर एक तलवार, कारों पर कूद, आदि के आसपास भाग मत करो, जैसा कि आप नशे में ले जा सकते हैं या सिर्फ पागल हो सकते हैं और गिरफ्तार हो सकते हैं।
    • प्रयोग और जितना संभव हो उतने लोगों को शामिल करना शामिल है - एक निंजा सेना एक महान शक्ति हो सकती है, जैसे तलवार ही निंजा द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि आप प्रशिक्षण के दौरान घायल हो गए हैं, तब तक गतिविधि समाप्त नहीं होती जब तक कि आप ठीक नहीं हो जाते हैं या आप अपने आप को और भी अधिक नुकसान पहुंचाएंगे।
    • यदि आपको चोट लगी है, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को अचेत करना और भाग जाना है।
    • यदि संभव हो तो तलवार से टकराव से बचें यहां तक ​​कि अगर आपके पास सबसे अच्छी तलवार है, तो खोने का 50% मौका है
    • इसके बजाय, वह शूरिकेन (निंजा सितारों) और धूम्रपान ग्रेनेड का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com