एक निंजा की तरह अदृश्य कैसे हो सकता है

निंजा की तरह अदृश्य होने का तरीका यहां है यह सही रंग पहनने और शरीर के आकार को बदलने के बारे में है

कदम

छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 1
1
काले कपड़े मत पहनना ब्लू एक निंजा के लिए सबसे अच्छा रंग नहीं है, यह अदृश्य लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। याद रखें कि अदृश्यता, सरल तकनीकों और कौशल का अभ्यास करने की कला है, जिसका उपयोग प्रभावी ढंग से किया जाता है ताकि आपको अस्पष्ट बनाया जा सके। उन मार्गदर्शकों को फेंक दें जो आपको काले कपड़े पहनने के लिए एक निंजा होने के लिए सिखाते हैं।
  • छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 2
    2
    अदृश्यता की परिभाषा को याद रखें अदृश्य होने के लिए आपको नहीं देखा जाना चाहिए या ऐसा नहीं होना चाहिए ताकि मान्यता प्राप्त नहीं हो। प्रश्न को याद रखें: "जब कोई पेड़ जंगल में पड़ता है, लेकिन कोई भी नहीं सुनता है, तो क्या यह शोर करता है?" हां, पेड़ शोर करता है क्योंकि अगर आप वहां थे तो आपको लगता है कि यह गिर जाएगा, और आप कहेंगे "वाह, वो बैंग क्या था?" अपनी मौजूदगी या वास्तविकता की धारणा के बावजूद, वृक्ष हमेशा शोर बना देगा असली सवाल यह है, "शोर क्या है और यह सुनकर कैसे जुड़ा हुआ है?" वास्तव में, जब पेड़ गिरता है, यह एक शोर बनाता है चाहे हम इसे सुनें या नहीं। यह अदृश्यता की एक अन्य अवधारणा है कह और पेड़ दोनों मायावी हैं, और इसलिए अदृश्य हैं। आपको वह पेड़ होना चाहिए
  • इट क्रैलिली लाइक ए निंजा चरण 3
    3
    पता है कि आप शोर बना सकते हैं, और अपने प्रतिद्वंद्वी के दर्शन के क्षेत्र में भी टक्कर दे सकते हैं, लेकिन आपको नहीं माना जाना चाहिए। आप अपने प्रतिद्वंद्वी के दृश्य को दर्ज कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि देखा भी जा सकता है, लेकिन अगर आप अपने आसपास के वातावरण में छलावरण कर सकते हैं तो आपको नहीं माना जाएगा।
  • उदाहरण के लिए वाल्डो लें आप प्रसिद्ध अमेरिकी चित्रों पर वाल्डो की तलाश कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि आप यहां आसानी से पा सकते हैं, लेकिन जब तक आप इसे महसूस नहीं करते, वाल्डो अदृश्य रहता है। अदृश्यता खुद को छिपाने की कला है, जो आसपास के वातावरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है और इसमें गायब हो रहा है।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 4
    4
    शरीर और आपके संकेतकों के भेस की कला को मास्टर करें एक संकेतक कुछ ऐसा है जो मूल रूप से कहता है, "हे, यह मैं हूँ, और मैं इस चट्टान के पीछे छिपा रहा हूं"। इन क्षेत्रों में अपने कौशल को सुधारने के लिए आवश्यक संकेतकों को छिपाने के लिए:
  • छलावरण। जाहिर है आपको शोर बनाने की ज़रूरत नहीं है जब आप जंगल या गहरे गली से चलते हैं छिपाने की कुंजी कुछ अदृश्य तकनीक का अभ्यास करना सीख रही है। आम तौर पर छलावरण एक कपड़ों है जिसमें भूरे रंग में एक भूखंड है जिसका उपयोग जंगलों में किया जाता है। कृत्रिम या प्राकृतिक तरीकों का उपयोग करने के लिए वास्तव में शामिल होने से बचने के लिए कई कौशल का उपयोग करना शामिल है। हम दृष्टि, सुनवाई, गंध और छूने से छिप गए हैं:
    छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 4 बुलेट 1
  • विस्टा। मानव आँख पहले आंदोलन को महसूस करता है, इसलिए यह आपकी मुख्य चिंता है देखने के लिए नहीं, आपको पता होना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं और आपका विरोधी क्या करने का प्रयास कर रहा है। यह अदृश्यता के सभी प्रथाओं पर लागू होता है यहां मूल बातें हैं:
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 4 बुलेट 2
  • धैर्य और तरलता के साथ आगे बढ़ना सीखें अचानक आंदोलनों को आसानी से देखा जा सकता है इसके अलावा प्राकृतिक वातावरण की शांति को परेशान मत करो। उड़ान में घूमते हुए पक्षियों का एक झुंड किसी की मौजूदगी का एक स्पष्ट संकेत है।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 4 बुलेट 3
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 5
    5
    यदि आपको सुना है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको माना गया है। यहां तक ​​कि अगर आपकी उपस्थिति स्पष्ट हो जाती है लेकिन अगर आपको देखा जाता है, तो आपकी उपस्थिति ही स्पष्ट नहीं है, बल्कि आपकी स्थिति का भी पता चला है। वह क्या है? क्या यह एक बड़ा काला सिर है?
  • आपका दृश्य लक्ष्य मानव के विशिष्ट रूप को समाप्त करना है आपको रोशनी और छायाओं पर भी ध्यान देना होगा। कारकों के बारे में सोचें जो एक व्यक्ति का रूप बनाते हैं और समझने के लिए सीखते हैं कि कब छुपाना, झुकना, चलना, अपने आप को अदृश्य बनाना या भागना
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 5 बुलेट 1
  • आप किस तरह का एकसमान या कपड़े पहनते हैं? क्या आपका आकार प्रमुख है या क्या यह आस-पास के वातावरण से छिप गया है? क्या आप एक बड़ी तलवार लेते हैं या उस चीज़ को एक पेड़ की शाखा की तरह दिखता है? फॉर्म एक राय है।
  • स्थिति के आधार पर, याद रखें कि जॉगिंग कपड़ों अक्सर शहर में अपने आप को अदृश्य बनाने का सबसे अच्छा होता है। क्यों? खैर, लगता है की खोज के बारे में। एक जॉगिंग सूट सादे दृष्टि से एक ताबी (निंजा जूता) की तुलना में अधिक विश्वसनीय कपड़े है। फोटो शूट और फिल्मों में, एक निंजा की वर्दी बहुत बढ़िया है, लेकिन एक कवर निंजा मॉडल की तुलना में पेड़ की गिरती शाखा के समान यह बहुत अधिक प्रभावी है।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 5 बुलेट 3
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 6
    6
    अपने भेस के लिए उचित रंग चुनें अदृश्य होने के लिए, कपड़े या कपड़े पहनना जरूरी है जो आस-पास के वातावरण के साथ मिश्रण होता है। रंगों की तीव्रता, चमक और समानता के समान स्तर के अनुरूप होना चाहिए। नीचे दिशानिर्देशों का उपयोग करें
  • रात: गहरे नीले, काले, भूरे या अन्य काले रंग।
    छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा चरण 6 बुलेट 1
  • देहात: हरा और भूरा
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 6 बुलेट 2
  • शहर: ग्रे, कभी कभी नीला।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 6 बुलेट 3
  • सिर्फ इसलिए कि रात है, इसका मतलब यह नहीं है कि एक काला वर्दी आपको अदृश्य बना देगा। इसके विपरीत, यह आप को बाहर खड़े कर सकते हैं और सरल तरीके से अपनी स्थिति को स्कैन कर सकते हैं। जब तक आप छाया के गहरा भाग में रहने का फैसला नहीं करते, काले वर्दी उचित नहीं है। याद रखें कि काली एक प्राकृतिक रंग नहीं है आकाश गहरे नीले, काले नहीं हैं, और पेड़ों, पत्तियों और घास आमतौर पर हरा या भूरे रंग के होते हैं। इसके अलावा, एक काला वर्दी का उपयोग रात में ही किया जा सकता है, जबकि एक दिन जब एक हरे और भूरे रंग के सूट का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • याद रखें कि लक्ष्य मानव शरीर के आकार को खत्म करना है, और रंगों की पसंद आपको इसके साथ मदद कर सकता है।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 7
    7
    जिस तरह से आप कदम के लिए बाहर देखो हमेशा छाया से लेकर छाया तक, चट्टान से चट्टान तक, रुकावट से बाधा तक। अन्य रणनीतियों और शारीरिक रणनीति का उपयोग आंदोलनों के साथ संयोजन में किया जाता है। जितना अधिक आप आसपास के वातावरण का हिस्सा बनते हैं, उतना कम नहीं दिखता कि आप एक बुश में छिपे हुए इंसान की तरह दिखते हैं, इस प्रकार अदृश्य अदृश्य रहे।
  • आपको आस-पास के वातावरण को मुख्य रूप से दो तरीकों से उपयोग करना होगा: या तो आप छिपाना चाहते हैं या आप उसमें छिपाना चाहते हैं। यदि वह क्षेत्र जिसमें आप छुपा रहे हैं पूरी तरह से आपकी आकृति या अपने आकार को कवर नहीं करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके शरीर को छिपाने के लिए आपने क्या चुना है उदाहरण के लिए: किसी क्षेत्र में झूठ बोलें, चट्टानों के पास झुकना और पेड़ की चड्डी और शाखाओं के साथ अपने हथियार और पैरों को फैलाएं।
  • छिपी शीर्षक वाली छवि एक निंजा की तरह चरण 8
    8
    याद रखें, जब आप शरीर को अपने आप को छिपाने के लिए वस्तु के साथ संरेखित करते हैं, तो आपको ऐसी स्थिति में लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जहां आप आसानी से प्रतिक्रिया कर सकते हैं यदि आप अपने आप को मिट्टी में झुकाते हैं और प्रतिद्वंद्वी आपको 25 सेमी ब्लेड के साथ पीठ में मारने के बारे में प्रतिक्रिया नहीं कर सकते हैं, तो मिट्टी के निशान आपकी समस्याओं का कम से कम होगा।



  • इट क्रैथीली लाइक ए निंजा चरण 9
    9
    अपनी रात दृष्टि को प्रशिक्षित करें आंख के लिए अंधेरे में इस्तेमाल होने में तीस मिनट से अधिक समय लग सकता है इस रात के दर्शन के बिना आपके देखने की क्षमता लगभग शून्य है सिर्फ प्रकाश की किरण एक और 20-30 मिनट के लिए रात दृष्टि को नष्ट कर देगा। इसलिए सावधान रहें कि इसे खोना और अपने प्रतिद्वंदी को इसे प्राप्त करने से रोकना न हो। इससे छाया के योद्धा को शत्रु को अदृश्य दिखाई देगा, रात में खुद को छलनी पड़ेगा।
  • याद रखें: जब आप अंधेरे में कुछ देखते हैं, तो यह देखने का मौका बेहतर होगा कि क्या दृष्टि धूमिल हो रही है। बस ऑब्जेक्ट के चारों ओर देखकर अपनी आंखें एक परिपत्र के रास्ते में ले जाएं।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 9 बुलेट 1
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 10
    10
    शोर बनाने के लिए सावधान रहें शेष अदृश्य की कला का एक और मौलिक घटक सभी प्रकार के इलाकों पर चुपचाप जाने की क्षमता है। नीचे आपको अदृश्य बनाने के लिए कुछ व्यावहारिक तकनीकें मिलेंगी। कुछ समय और प्रयास के साथ, आप अपनी शैली और अपनी अदृश्यता तकनीक विकसित करना शुरू करेंगे। यह एक अद्वितीय शैली के लिए अनुकूलित तकनीक का एक मिश्रण होगा। अकेले ही तकनीक आपको हवा की तरह मूक रात में जाने की इजाजत नहीं देगी
  • इस जानकारी को आप अभ्यास में मदद करने के लिए सरल सिद्धांत हैं, और वे स्वयं के लिए प्रभावी नहीं हैं। जब तक आप चुपचाप नहीं चलते तब तक आपको अभ्यास करना होगा इसे प्राप्त करने के लिए, आपको सबसे पहले ध्यान देना चाहिए कि किस प्रकार शोर (ध्यान केंद्रित किए बिना) अगले चरण के लिए जितना संभव हो शोर बनाने से बचें। जब आप ट्रेन करते हैं तो आप अपनी अदृश्यता को विभिन्न प्रकार के इलाकों और कई वातावरणों में व्यवहार में रख सकते हैं ताकि समझ सकें कि कौन सी विशेष तकनीकों का इस्तेमाल होता है।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 11
    11
    फैसले करें आप किसी दूसरे के बजाय एक पथ लेने का विकल्प चुनने की बात पर पहुंचेंगे। एक रास्ता खुला है, और रेत के साथ कवर किया जाता है, जबकि अन्य संकीर्ण और पेड़ों से संरक्षित है। आप किस पथ का चयन करेंगे? रेत के साथ पथ अधिक मूक आंदोलनों की अनुमति देता है, जबकि पेड़ों में से एक टहनियाँ और सूखे पत्तों से भरा होता है, जो टूटना आसान होता है। हालांकि, पेड़ों के साथ पथ एक आच्छादन और छलावरण की संभावना प्रदान करता है और, जैसा कि हमने पहले कहा था, न सुने जाने की तुलना में देखा जाना बेहतर है। आपने जिस विकल्प का प्रस्ताव किया है, वह आपको विभिन्न विकल्पों को समझने में मदद करेगा, जिन्हें आप से निपटना होगा।
  • पास यह शोर बनाने न सीखने की सबसे महत्वपूर्ण तकनीक है। आपकी अदर्शन इस बात पर निर्भर करती है कि आप अपने पैरों को कैसे रखते हैं, लेकिन अभ्यास आपको सुधारने में मदद करेगा। एक कदम पूरा करने से पहले, उस पैर पर वजन रखें जो जमीन पर है और जब तक कि दूसरे चरण की स्थिति में नहीं हो। इसमें सामंजस्यपूर्ण ढंग से संतुलन रखने की क्षमता की आवश्यकता है
    छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 11 बुलेट 1
  • चातुर्य। कदम उठाकर केवल आधा लड़ाई है आपके सामने बाधाओं को महसूस करने और उनसे बचने के लिए अपने हाथों और पैरों का उपयोग करें एक मोटी एकमात्र जूते के साथ जमीन को महसूस करना मुश्किल होता है, खासकर अगर यह टहनियां और सूखे पत्तों से भरा होता है प्रकाश के जूते पहनें, या नंगे पैर चलें। जितना अधिक आप आस-पास के वातावरण के साथ संपर्क में रह सकते हैं, उतने ही मौन शेष की संभावना।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 11 बुलेट 2
  • साँस छोड़ते। जब आप कदम के दौरान अपनी सांस पकड़ न लें, कदम उठाने के दौरान सांस लेते हैं, घूमते हैं, घूमते हैं या वजन एक पैर से दूसरे तक ले जाते हैं इससे आपकी मांसपेशियों को आराम मिलेगी और आपकी गतिविधियों के अनुकूल होने में आपकी मदद मिलेगी।
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 11 बुलेट 3
  • चेतावनी। आस-पास के वातावरण पर ध्यान दें, न सिर्फ जमीन पर। हमेशा एक परिपत्र देखें, जब आप एक कदम उठाते हैं, पर केंद्रित रहें, लेकिन आप सभी के चारों ओर सतर्क रहें यह सिद्धांत सभी इंद्रियों पर लागू होता है
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 11 बुलेट 4
  • सुनो। उन शोरों पर ध्यान दो, जो आप करते हैं और आसपास के आवाज़ों के साथ उन्हें मिश्रण करने का प्रयास करते हैं। यदि आप शोर करते हैं तो पूरी तरह से बंद रहें, किसी को पता चल गया है कि आपके शोर की खोज या प्रतिक्रिया होनी चाहिए। किसी भी परिवर्तन पर ध्यान दें
    छवि का शीर्षक छेड़ा जैसे एक निंजा चरण 11 बुलेट 5
  • सहिष्णुता। धैर्य रखने के लिए धैर्य महत्वपूर्ण है। यदि आप रोगी नहीं हैं, तो आप अचानक आंदोलन कर सकते हैं और गलतियां कर सकते हैं। ध्वनि के बिना आप कितनी देर तक रह सकते हैं?
    इट स्टीलीथी लाइक ए निन्जा स्टेप 11 बुलेट 6
  • सद्भाव। ध्यान रहें, अपने घुटनों को झुकाव रखें और चले गए ताकि आपके मांसपेशियों और जोड़ों को स्वाभाविक रूप से स्थानांतरित किया जा सके। एक बिल्ली, संतुलित, रोगी और तरल पदार्थ की तरह बढ़ो।
    इट क्रैथीली लाइक ए निन्जा स्टेप 11 बुलेट 7
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 12
    12
    एक शानदार कदम विकसित करें आपको एक शिक्षक को सिखाने के लिए आपको इस तकनीक की आवश्यकता होगी।
  • 13
    अभ्यास। नीचे आप विचार प्राप्त करेंगे, इन के साथ शुरू करें और फिर अपने लिए कुछ बनाने का प्रयास करें
  • यहाँ बिल्ली का बच्चा आओ - एक सो रही बिल्ली के पास जाने की कोशिश करें और इससे पहले कि आप यह पता करें कि आप क्या कर रहे हैं उसे स्पर्श करें। याद रखें कि यह तकनीक केवल सक्रिय और स्वस्थ बिल्लियों के साथ प्रभावी है। इसके अलावा, बिल्लियों को भरवां जानवरों द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। और बिल्ली का अर्थ है पालतू, एक पहाड़ शेर नहीं।
    छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा चरण 13 बूलेट 1
  • रेडियो स्टार - बिना सुनाए गए कदमों के बारे में जानने का एक और मजेदार तरीका एक टेप रिकॉर्डर का उपयोग करना है अपने और रिकॉर्डर के बीच थोड़ी दूरी रखें, और यथासंभव चुपचाप के रूप में जाने की कोशिश करें। जब आप अपना प्रदर्शन फिर से पूरा कर लेंगे पर्यावरण की प्राकृतिक ध्वनियों पर ध्यान दें विभिन्न इलाकों पर इस तकनीक का उपयोग करें।
    छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह कदम 13 बुललेट 2
  • गेम - गेम आपकी गति को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है। कई मार्शल आर्ट कोर्स हैं। खेलने के लिए एकमात्र आवश्यकता यह है कि ऐसा करने के लिए एक और व्यक्ति हो। यहां एक अच्छा खेल है:
  • अपने साथी से तीस मीटर दूर खड़े हो जाओ आपकी नौकरी उसके निकट होनी चाहिए और उसे पीठ या कंधे पर बिना किसी चीज को देखकर स्पर्श करना है। आपका साझेदार सुन रहा है और केवल एक ही मौका है, जिससे आप घूम-फिर कर सकते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आप एक स्पर्श दूर हैं। विजेता वह है जो दूसरे को पहले छूता है। निन्जा और विरोधी दोनों के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता है
  • बू! इस गेम को आपके साथी की संपूर्ण समझ की आवश्यकता है यदि आप इसे अभी तक नहीं समझ पाए हैं, तो खेल को दूसरे व्यक्ति को आश्चर्यचकित करना और उसे डरा करना है। कुछ लोग बहुत अच्छे नहीं हैं, अगर आप उन्हें डराते हैं तो वे नाराज़ हो सकते हैं। तो सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं जिसे आप डरा रहे हैं (और सुनिश्चित करें कि वह दिल की समस्याओं से ग्रस्त नहीं है, या हो सकता है कि आप इसे अपने विवेक पर रख सकें)। बाकी के लिए, आपको यह तय करना होगा कि यह कैसे करना है।
  • छिपी हुई छवि शीर्षक वाली एक निंजा चरण 14
    14
    उस इलाके पर विचार करें जिसमें आप स्थानांतरित होते हैं सूखे क्षेत्रों में शोर और कोई पानी नहीं है, जब तक आप पानी की एक बैरल नहीं लेते हैं, तो आपको उनसे बचने की कोशिश करनी चाहिए या उन्हें पार करने के लिए सीखना होगा। टहनियाँ और सूखे पत्ते अनमास्किंग का मुख्य कारण है।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक एक निंजा की तरह चरण 15
    15
    गंध पर विचार करें आप कभी भी यह नहीं सुनना चाहेंगे कि "मैंने सुना है कि आप एक मील दूर आ रहे हैं।" कपड़ों के अलावा चिंता करने वाली अन्य चीजें हैं, जो आपकी गंध है मैकडॉनल्ड्स की गंध के रूप में इत्र और डिपोरेंट तुरंत महसूस करते हैं जितना अधिक आप पर्यावरण को आत्मसात करेंगे, उतनी ही अधिक संभावनाएं छिपी रहेंगी। अपनी गंध को ढंकने के लिए अपने चारों ओर प्राकृतिक पर्यावरणीय तेलों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, मिट्टी में स्नान करें यह महत्वपूर्ण है यदि आप प्रकृति के साथ मिश्रण करना चाहते हैं और जानवरों को उनकी उपस्थिति देखने से रोकते हैं क्योंकि उनकी अत्यधिक गंध है
  • छिपी शीर्षक वाली छवि एक निंजा की तरह चरण 16
    16
    अन्य कारकों पर विचार करें अदृश्य होने के नाते केवल कुछ अवधारणाओं से मिश्रित कौशल नहीं है, ताकि आप सूखे टहनियों पर कदम न उठा सकें। आपको पूरी तरह से समझने की आवश्यकता होगी कि इसका अदृश्य रहने का क्या अर्थ है। इसमें किसी की सोच को बढ़ाने और बोर्ड भर में प्रतिबिंबित करना शामिल है। ऐसे कई तत्व हैं जो अदृश्य रहने की आपकी क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए:
  • आप एक समूह में हैं टीम के सदस्यों में से एक की खोज की जाती है, और इसके परिणामस्वरूप सभी को खोजा जाता है
  • अप्रत्याशित मौसम जिस जमीन के लिए आप पहले से तैयार थे, वह अब नहीं है
  • बिग मैक और फ्राइज़ की एक कुत्ते की छालियां
  • एक दुर्घटना है, और आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो इसमें शामिल लोगों की सहायता कर सकते हैं।
  • घर छोड़ने से पहले क्या आपको बाथरूम में जाना याद है?
  • ये सिर्फ कुछ तत्व हैं, लेकिन अगर आप उन्हें ध्यान में रखते हैं तो आप अपने आप को तैयार कर सकते हैं और अदृश्यता की कला के बारे में अधिक समझ सकते हैं। चाहे आप पहले से ही कितना जानते हों, आपको हमेशा सीखना होगा कि अपनी शिक्षाओं को कैसे कार्यान्वित करें। यदि आप एक अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो किक यदि आप धूम्रपान के बादल में गायब होना चाहते हैं, तो यही सिद्धांत लागू होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com