कार में पढ़ें जब मतली से बचें

क्या आप पढ़ना पसंद करते हैं, लेकिन हर बार जब आप कार में ऐसा करने की कोशिश करते हैं तो आपको नीचता महसूस होता है? आप केवल एक ही नहीं हैं! इन सुझावों का पालन करें और आप उस किताब को अभी इतनी मजबूती से खत्म करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

मतली से बचने के लिए पढ़ें
कार में पढ़ना जब चरण 1 में पढ़ना
1
एक उत्तेजक किताब चुनें यदि आप जो भी पढ़ते हैं, उसके द्वारा पूरी तरह से नहीं लिया जाता है, तो आप शायद बुरा महसूस करेंगे। वास्तव में, यदि आप मैनुअल की तरह एक उबाऊ किताब का चुनाव करते हैं, तो कुछ पन्नों को पढ़िए और फिर बंद करें। बस सुनिश्चित करें कि आप अर्थ को समझते हैं। शब्दों को पढ़ना आसान है लेकिन पर्याप्त ध्यान देना नहीं है किसी भी मामले में, एक दिलचस्प किताब ले लो।
  • कार में पढ़ना जब कार चरण 2 में पढ़ने से बचें
    2
    एक समय में कुछ पैराग्राफ पढ़ना प्रारंभ करें और फिर जैसे ही आप बुरा महसूस करना शुरू करते हैं, तब भी बंद करें, भले ही कुछ लाइनें गायब हो जाएं। इस तरह से जारी रखें और उत्तरोत्तर अध्याय तक पहुंचने का प्रयास करें। ऐसे चश्मा हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप इस समस्या से पीड़ित हैं।
  • कार में पढ़ना जब चरण 5 में पढ़ना
    3
    पढ़ने के बजाय ऑडियॉबूक को सुनो। पुस्तकों के दोनों संस्करणों और पूर्ण संस्करण हैं जब आप गाड़ी चला रहे हो तब भी आप जानकारी को अवशोषित कर सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं। यह अनुभव साझा किया जा सकता है, विशेष रूप से लंबे या अंतरंग यात्रा के दौरान, एक आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर जैसे उपकरण का उपयोग करके।
  • भाग 2

    आपको मतली पास करने दो
    कार में पढ़ना जब कार चरण 3 में पढ़ने से बचें
    1



    यदि आप घबराहट महसूस करना शुरू करते हैं, तो खिड़की को देखने का प्रयास करें या अपने पैरों को आगे बढ़ाएं। क्षितिज की तरफ इशारा करते हुए वाहन को वाहन के आंदोलन का सामना करने में मदद मिलती है। अभी भी मत रहो यदि यह काम नहीं करता है, तो इसे अपने चेहरे पर ठंडी हवा झेलना: यह आमतौर पर उपयोगी होता है।
  • कार में पढ़ना जब कार चरण 4 में पढ़ना नल से बचें
    2
    यदि सड़क पर कोई छेद है, तो पढ़ना बंद करो और देखो। फिर, जब तक कि वे सामान्य रूप से वापस नहीं आते हैं, तब तक अपने क्षितिज को अपनी टकटकी रीडायरेक्ट करें।
  • कार में पढ़ना जब कार में पढ़ना चरण 6
    3
    वाहन की आवाजाही की वजह से दस्त रोकने के लिए, आप थोड़ा खोखला आँखों में उसके हाथ डालने से पहले आपको बुरा लग रहा है से राहत मिल सकती है, तो आप केवल मशीन के अंदर देख सकते हैं, क्या नहीं बाहर होता है। दृष्टि के क्षेत्र से आगे बढ़ने वाली हर चीज को पूरी तरह से बाहर करना सुनिश्चित करें, क्योंकि कार की बीमारी का कारण कम से कम गति पर्याप्त है। आप इसे विशेष चश्मे का उपयोग कर भी कर सकते हैं
  • टिप्स

    • समय-समय पर, पुस्तक को बंद करें और अपनी आंखें आराम करें।
    • यदि मतली पारित नहीं होती है, तो यात्रा के अंत तक पूरी तरह से पढ़ने से बचें: आप एक आराम कुर्सी में आराम से बैठ सकते हैं।
    • जब कार को रोकने के बारे में है, तो पुस्तक को बंद करें और इसे फिर से पढ़ना शुरू करें जब वह इस कदम पर वापस आ जाए।
    • सब्जी खाद्य पदार्थ मितली से बचने में मदद करते हैं आपको उन्हें खाने की ज़रूरत नहीं है: आपको उन्हें गंध की ज़रूरत है आप अपने साथ कुछ स्नैक्स ला सकते हैं
    • जब तुम पढ़ दस्त रोकने के लिए, संदेश भेजने या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, ब्लॉक आंदोलनों कि एक छोटे से खोखला उसकी आंखों पर उसके हाथ डालने से पहले आपको बुरा लग रहा है, क्योंकि यह बाह्य गति है मुख्य कार्यवाही से कार से बाहर जगह ले का उपयोग करें। आप इसे विशिष्ट चश्मे के साथ भी कर सकते हैं, जो बाह्य रूप से क्या होता है यह देखने के क्षेत्र में शामिल नहीं होता है
    • यदि आपको उल्टी करना है, लिफाफे पर गुना, लेकिन बहुत अधिक नहीं है, अन्यथा नाक स्राव प्रवाह हो सकता है। ऐसा करने के लिए हमेशा एक उपलब्ध होने का प्रयास करें - हो सकता है, एक से अधिक लाएं, और दूसरों को भी बुरा लग सकता है।
    • हमेशा अपनी थैली में फेंकने के लिए एक बैग रखें, ताकि आप कार या जूते को गंदे न हों
    • आप सुरक्षात्मक पक्षों से बाहरी चक्कर को ब्लॉक करने के लिए विशिष्ट चश्मे खरीद सकते हैं, जब आप कार में रहते हुए संदेश पढ़ने और भेजने की इजाजत देते हैं।

    चेतावनी

    • ड्राइविंग करते समय कभी नहीं पढ़ा। यह खतरनाक है और आप अपने और दुर्घटना में शामिल लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com