कैसे एक मैजिक डेक बनाने के लिए: सभा

यह आलेख आपको मैजिक बनाने में मदद करेगा: गैदरिंग डेक, जो भी प्रारूप आप प्रतिस्पर्धा में रुचि रखते हैं पढ़ना शुरू करने और प्रभावी डेक बनाने के लिए शुरू करने से पहले खेल या कार्ड के नियमों को जानने के लिए आवश्यक नहीं है, हालांकि, यह निश्चित रूप से उपयोगी हो सकता है

कदम

भाग 1

कार्ड चुनने के लिए तैयार करें
1
जादू के नियमों की समीक्षा करें: सभा में एक प्रभावी डेक बनाने के लिए, खेल के नियमों को जानने के लिए आवश्यक है (बाद में परिभाषित किया गया है) "MTG")। खिलाड़ियों के संचालन के साथ प्रत्येक खिलाड़ी के टर्निंग चरण से परिचित होना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है "टेरे" और के शुभारंभ के साथ "Magie"। विचार करें और अन्य अवधारणाओं को भी समझने की कोशिश करें "स्थिति-आधारित प्रभाव", इस "पिला" (कतार की "Magie" जो लॉन्च होने के बाद हल किए जाने वाले हैं) और विभिन्न "क्षेत्र" गेमिंग (उदाहरण के लिए: "कब्रिस्तान", "Grimoire", "रणभूमि", आदि।)
  • एमटीजी में कई लोकप्रिय गेम प्रारूप हैं। इसमें शामिल हैं "आधुनिक", "मानक", "विरासत", "विंटेज", "कमांडर (ईडीएच)" और अन्य प्रत्येक प्रारूप में ऐसे नियम होते हैं जो निर्धारित करते हैं कि कौन से कार्ड उपयोग किए जा सकते हैं।
  • 2
    निर्धारित करें कि आपके लिए कौन सा रंग सही है MTGDeckbuilder और MTGVault जैसे साइटों पर जाने का प्रयास करें यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप किस कार्ड का उपयोग करना चाहते हैं और किस प्रकार की गेम सबसे अच्छी तरह से आपकी सोच के अनुरूप है
  • आपके एमटीजी डेक में कार्ड का रंग निर्धारित करता है "टेरे" कि आपको उपयोग करने की आवश्यकता है मंत्र डाली जा सकती हैं "बेरंग" (जो उनके रंगीन मन का प्रतीक नहीं है "लॉन्च कॉस्ट") अपनी पसंद के बावजूद जितने अधिक रंग आप डेक में जोड़ते हैं, उतने ही स्थिति में खुद को खोजने की संभावना अधिक होती है, जहां आप अपने हाथ में एक या अधिक मंत्र नहीं डाल सकते, क्योंकि आप लॉन्च की लागत से आवश्यक भूमि में से एक को याद करते हैं। इस पहलू पर विचार करके डेक बनाएं
  • व्हाइट के मजबूत अंक कई छोटे जीव हैं जो सामूहिक रूप से मजबूत हो जाते हैं। तुम्हें पता है, मंत्र के साथ इन प्राणियों की रक्षा कर सकते जीवन हासिल, जीव या खिलाड़ियों को क्षति से बचाने, विरोधियों पर प्रतिबंध लागू, दुश्मन जीव की क्षमता को कम करने और शक्तिशाली मंत्र डाली कि "संतुलन" युद्धक्षेत्र एक विशिष्ट प्रकार के सभी कार्डों को नष्ट कर रहा था। सफेद प्राणियों उनके प्रभाव के लिए जाना जाता है "सुरक्षा" अन्य रंगों या कुछ प्रकार के कार्डों से, जो उन्हें उन स्रोतों से आने वाले नुकसान के लिए लगभग अभेद्य बनाता है कई सफेद प्राणियां भी हैं "अचानक हमले", "महत्वपूर्ण लिंक" और "सावधानी"। इस रंग की कमजोरियों में प्राणी पर निर्भरता, प्रभाव की कमी शामिल है जो सीधे दुश्मन के नौकरों को नष्ट कर सकते हैं, और यह तथ्य है कि कई शक्तिशाली मंत्रों के सभी खिलाड़ियों पर एक ही प्रभाव पड़ता है, जिनमें से एक को भी शामिल किया गया है।
  • ब्लू, खिलाड़ियों, कि दुश्मन के कार्ड बेअसर इससे पहले कि वे मैदान पर गिर जो अधिक कार्ड आकर्षित करने के लिए, प्रतिद्वंद्वी के संसाधनों का स्थायी नियंत्रण मिलता है, हाथ करने के लिए जीव लौट सकते हैं और contromagie फेंक करना चाहते हैं के लिए सबसे प्रभावी है उसे बनाने उन्हें लॉन्च करने के लिए इस्तेमाल किए गए मन को बर्बाद करें। नीले प्राणियों अक्सर अन्य रंगों के मुकाबले कमजोर होते हैं, लेकिन उनमें आमतौर पर क्षमताएं और विशेषताएं होती हैं जो उन्हें क्षति या ब्लॉक करने के लिए कठिन बना देती हैं, जैसे कि "मक्खी" और अधिक दुर्लभ रूप से "Velo"। नीले रंग की कमजोरियों में पहले से ही खेल चुके मंत्रों को संभालने में कठिनाई होती है, अधिकांश कार्डों की प्रतिक्रियाशील प्रकृति, और प्राणियों की खराब चयन।
  • काले प्राणियों को नष्ट करने, जीवन में अपने हाथ से कार्ड निरस्त करने के लिए विरोधियों को खो देते हैं और मृत सेवकों को बढ़ाने के लिए खिलाड़ियों के लिए मजबूर कर में में excels। इसके अलावा, के बाद से काला की कोशिश करता हर हालत में जीतने के लिए, कई योग्यता और प्रभाव आम तौर पर अन्य रंग- हालांकि, इन क्षमताओं आमतौर पर जीवन, जीव, हाथ कार्ड, ताश के पत्तों की एक महान बलिदान की आवश्यकता होती के लिए आरक्षित करने के लिए सीमित पहुंच है लाइब्रेरी और अन्य संसाधन जिन्हें प्रतिस्थापित करना मुश्किल है। काले प्राणियों में अक्सर क्षमता होती है "धमकी", जिससे उन्हें अवरुद्ध करना मुश्किल हो जाता है और शायद ही कभी ज्यादा "घातक स्पर्श" और "उत्थान"। काला का मुख्य कमजोरियों मंत्र और कलाकृतियों को दूर करने के लगभग कुल अक्षमता, दुश्मन और काले जीव प्रतिद्वंद्वी को नष्ट करने में कठिनाई पर प्रवृत्त उन के लगभग बराबर नुकसान करने की प्रवृत्ति है।
  • लाल, विरोधियों की भूमि और कलाकृतियों को नष्ट करने में माहिर हैं, अस्थायी लेकिन विनाशकारी शक्तियों के बदले में स्थायी संसाधनों का त्याग करते हैं, और खेल खेलते हैं जो प्राणियों या खिलाड़ियों को सीधे नुकसान पहुंचाते हैं, आमतौर पर आग की शक्ति का उपयोग कर। लाल जीव कई और विविध हैं, लेकिन अत्यंत शक्तिशाली ड्रेगन को छोड़कर, इनमें से अधिकतर तेज और कमजोर हैं, या बहुत कम प्रतिरोध हैं और इसलिए नष्ट करना आसान है। लाल रंग के कुछ कार्ड उन लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो उनके लॉन्च की लागत की तुलना में अधिक शक्ति के बदले में डाली जाती हैं। इसके अलावा, यह रंग नीले रंग के साथ धोखेबाजी करता है और अस्थायी रूप से विरोधी के प्राणियों को चोरी करने या मंत्रों के लक्ष्य को बदलने की क्षमता होती है सबसे ज्यादा ज्ञात लाल जीवों में क्षमता है "तेज़ी", जो उन्हें ई पर हमला करने की अनुमति देता है "प्लग" एक ही मोड़ जिसमें वे खेले जाते हैं और अन्य अस्थायी तौर पर अपने हमले को बढ़ाने में सक्षम हैं। बेहोश लाल धब्बे टोना को नष्ट करने में असमर्थता, उसकी मंत्र के कई के आत्म विनाशकारी प्रकृति और जिस तरह खेल के प्रारंभिक दौर में गति खेल के अंतिम भाग में बिजली की कमी के कारण संतुलित रहता शामिल हैं। अंत में, लगभग सभी कार्ड जो यादृच्छिकता का घटक शामिल करते हैं, वे इस रंग से संबंधित हैं।
  • ग्रीन की बड़ी संख्या में प्राणियों की पहुंच है, जो अक्सर मन की लागत के संबंध में सबसे शक्तिशाली होते हैं। इसके अलावा, इस रंग के कई मंत्र अपने कर्मचारियों को सशक्त बनाने, कलाकृतियों और मंत्र को नष्ट करने के लिए काम करते हैं "अस्वाभाविक", खिलाड़ी के जीवन को बढ़ाने के लिए, अतिरिक्त भूमि या युद्ध के मैदान पर मन के अन्य स्रोतों को लगाने और अन्य रंगों के मन का उत्पादन करने के लिए। अक्सर हरी जीवों की क्षमता होती है "रौंद", जिससे वे प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि वे कमजोर राक्षसों द्वारा अवरुद्ध कर रहे हैं। हरे रंग की कमजोरियों में सीधे जीवों को नष्ट करने में कठिनाई, उड़ान सेवक की कमी और विशिष्ट शक्तिशाली प्राणियों के अलावा रणनीतिक विकल्पों की कमी शामिल है।
  • भाग 2

    अपने डेक के थीम और मन की कवच ​​चुनें
    1
    अपने डेक के लिए एक थीम चुनें
    • एमटीजी में, 5 मुख्य प्रकार के गैर-भूमि कार्ड हैं। यह लगभग है "जीव", "टोना", "तुरंत", "मंत्र" और "कलाकृतियों"। हालांकि इन प्रकार के कार्डों को किसी भी तरह से जोड़कर एक डेक बनाना संभव है, उनमें से लगभग सभी में जीवों की अच्छी संख्या होती है, आमतौर पर पुस्तकालय के 30% और 40% के बीच, जिसके साथ "आक्रमण" के दौरान "हमलावरों की घोषणा चरण", "खंड" के दौरान "ब्लॉकर्स के घोषणा चरण" और उनके विभिन्न का फायदा उठाने "सक्रिय क्षमताएं"। इसके अलावा, जीव भी हो सकते हैं "स्थिर कौशल", जो उस पर निरंतर प्रभाव उत्पन्न करता है "रणभूमि"। एक प्रभावी एमटीजी डेक के निर्माण की मुख्य आवश्यकताएं में से एक कार्ड का चयन करना है जिसमें उत्कृष्ट तालमेल होता है और यह एक साथ मिलकर अधिक शक्तिशाली बन जाता है। अपने डेक के लिए थीम चुनना पूरी सृजन प्रक्रिया के लिए मौलिक है। उदाहरण के लिए ऐसे कई प्राणियों को शामिल करना होगा "योगिनी" कौशल के साथ जो युद्ध के मैदान पर अन्य कल्पित बौने को सशक्त बनाने के लिए एक अस्थायी सेना बनाने के लिए विचार करें कि कई मामलों में, बहुमुखी प्रतिभा मुख्य विषय के रूप में महत्वपूर्ण है। इस आखिरी पहलू के साथ पूरी तरह डिजाइन किए गए एक डेक उस कार्य को पूरा करने में सक्षम होगा जिसके लिए इसे बहुत प्रभावी ढंग से डिज़ाइन किया गया था, लेकिन एक ही समय में कमजोरियों की स्पष्टता होगी उदाहरण के हाथ, जो हम बाद में चर्चा करेंगे, आपको डेक की स्थिरता और इसकी संपूर्ण प्रभावशीलता के बीच सही संतुलन प्राप्त करने में मदद करेंगे।
    • एक थीम के अतिरिक्त, आपके डेक में एक होना चाहिए "विजय की स्थिति", वह परिस्थितियों की एक श्रृंखला है जो आपको जीतने के लिए प्रेरित कर सकती है। यह अवधारणा इस विषय से निकटता से संबंधित है, क्योंकि आपकी लाइब्रेरी बनाने के लिए चुना गया रणनीति, सिद्धांत रूप में, आपको विजयी होनी चाहिए। "विजय की स्थिति" इसमें कई रूप हो सकते हैं, लेकिन अंततः आपको मंत्र या जीवों के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी को घातक नुकसान का सामना करना पड़ेगा, उसे लाइब्रेरी कार्ड खत्म करने या पाठ करने वाला कार्ड चलाने के बाद उसे मछली में ले जाना होगा "गेम जीतें"। अधिक आपके डेक में मौजूद हो सकते हैं "विजय की स्थिति"।
  • 2
    गैर-भूमि कार्ड चुनें जो आपके डेक को बनायेंगे।
  • अब जब आपने एक विषय विकसित किया है, तो आप अपने संग्रह में सर्वश्रेष्ठ डेक कार्ड देख सकते हैं जो कि आपका निर्धारित कर सकता है "विजय की स्थिति"।
  • लगभग सभी एमटीजी प्रारूपों में, डेक के लिए न्यूनतम कार्ड संख्या 60 है। प्रारूप "कमांडर" इसमें 100 कार्ड्स के डेक की आवश्यकता होती है, जिसे मूल भूमि को छोड़कर दोहराया नहीं जा सकता। कोई अधिकतम कार्ड सीमा नहीं है, हालांकि नियमों की आवश्यकता है कि आप उचित समय (लगभग 30 सेकंड) में मिश्रण करने में सक्षम हो। पुस्तकालय की संरचना के अनुसार, इसमें लगभग 20-45% भूमि होना चाहिए। तट के जादूगरों ने कुल मिलाकर 40% तक पहुंचने के लिए अपने डेक में पर्याप्त भूमि शामिल करने के लिए एक सामान्य नियम के रूप में सुझाव दिया है। 60 कार्डों के एक डेक के लिए इसका मतलब 24 भूमि और परिणामस्वरूप 36 मंत्र हैं।
  • यदि डेक का विषय विशेष रूप से विशिष्ट है, तो आमतौर पर प्रारूप की अनुमति के लिए न्यूनतम संख्या में कार्ड की संख्या को सीमित करना उचित है। इस तरह, आप अधिक महत्वपूर्ण मंत्र अक्सर अधिक मछली जाएगा।
  • 3
    दर "मन कर्व"।
  • यह शब्द एक काल्पनिक बार ग्राफ़ (और वक्र का प्रतिनिधित्व करता है) को दर्शाता है जो आपके डेक कार्ड की रूपांतरित मान लागत को स्पष्ट रूप से दर्शाता है। कनवर्ट किए गए मन की लागत को प्रत्येक कार्ड लॉन्च करने के लिए आवश्यक कुल मान है, इसके रंग पर विचार किए बिना।
  • अपने मन की अवस्था विशेष रूप से कॉलम 1 और 2 में पक्षपाती है, तो या वैकल्पिक रूप से ऊपरी भाग में (5 +), आप डेक के विषय पर पुनर्विचार और कुछ कागजात की जगह असंतुलन को कम करने के प्रयास करना चाहिए।
  • 4
    भूमि चुनें जो डेक को पूरा करेगी। ये लाइब्रेरी में सबसे महत्वपूर्ण कार्ड हैं और यदि आप सबसे अच्छा विकल्प नहीं चुनते हैं, तो आप गेम भर में एक नुकसान में होंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको केवल सबसे महंगी और सबसे विशेष भूमि दर्ज करनी चाहिए। इसके बजाय, अपने डेक में कार्ड के रंगों और भूमि के प्रकार के बीच सही संतुलन पाते हैं।
  • इस स्तर पर, आपको अपने डेक के लिए चुना गया रंग फिर से विचार करना होगा। एमटीजी में, दो मुख्य प्रकार के लैंड कार्ड, बुनियादी और गैर-बुनियादी हैं सभी देश जो आधार भूमि शब्द को सहन नहीं करते हैं उन्हें गैर-बुनियादी माना जाता है पहले हो सकता है "corked" अपने आरक्षित के अनुरूप रंग का एक मान जोड़ने के लिए "कचरे", बुनियादी भूमि जो बेरंग मान का उत्पादन करती है), जबकि अन्य में कई अलग-अलग क्षमताएं हो सकती हैं
  • बहुरंगी डेक के लिए जमीन चुनने पर, आपको दो कारकों पर विचार करना चाहिए: पहला प्रत्येक रंग में कार्ड का कुल होता है और दूसरा कार्ड मानों के खर्चों में रंग का मान प्रतीक होता है। ये मूल्य आपको सही संख्या की भूमि चुनने में मदद करेंगे, ताकि आप अपने सभी मंत्र को लॉन्च कर सकें। कैलकुलेटर उपयोगी हो सकता है
  • तेज तरीका, प्रत्येक रंग के रंग का मन प्रतीकों की कुल राशि की गणना करने के तो पूरी गुच्छा के रंग का मन प्रतीकों में से कुल से उन संख्याओं को विभाजित कैसे प्रत्येक प्रकार के कई आप एक बहुरंगी गुलदस्ता में भूमि जोड़ना चाहिए तय करने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि मन चिन्हों का कुल डेक कार्ड के मान लागत में है "मैदान" 17 है और कुल रंग का 38 प्रतीकों का विभाजन 17/38 से है, आप डेक के 24 लैंड्स की गणना कर सकते हैं, लगभग 44% या 10.7 सफेद मन का उत्पादन करना चाहिए।
  • एमटीजी में, बहुत से भूमिएं दो या अधिक अलग-अलग रंगों के मन का निर्माण करने में सक्षम हैं, जब वे प्लग किए गए हैं और कई अन्य प्रभावों के साथ हैं। इन विशेष कार्डों के साथ कुछ बुनियादी भूमि को बदलकर बहुरंगी मंत्र काटने में आपके डेक को अधिक शक्तिशाली या बस अधिक प्रभावशाली बना सकते हैं।
  • 5
    जीव चुनें प्राणियों के बिना बहुत कम डेक प्रभावी हैं हालांकि, उपर्युक्त विचारों का सम्मान करना सुनिश्चित करें आपके नौकर बहुत कमजोर नहीं होंगे, बहुत महंगे हैं या आप खो देंगे



  • 6
    मज़ा मत भूलना हर कोई जीतना चाहता है, लेकिन हर कोई एक ही रणनीति का इस्तेमाल करते हुए खेल उबाऊ हो जाएगा अपने प्रतिद्वंद्वी को चेहरे पर देखकर बेहतर कुछ भी नहीं है, जबकि आप उसे अपने 60 चूहा पंजे के साथ मार देते हैं।
  • भाग 3

    डेक बिल्डिंग
    1
    उन्हें वितरित करें "टेरे" डेक के अंदर (या अच्छी तरह मिक्स)
    • पहली बार जब आप डेक तैयार करते हैं, तो आपको समान रूप से जमीन वितरित करनी चाहिए (खेल मिश्रण और शुरू करने से पहले)। यह आपको उचित संख्या में मछली की गारंटी देता है "टेरे" तुम्हारा शुभारंभ करने के लिए "Magie"।
  • 2
    डेक को सात कार्ड खींचकर आज़माएं
  • इसे एक परीक्षण हाथ के रूप में जाना जाता है और यह एक उदाहरण है कि आप अपने नए डेक के साथ गेम की शुरुआत में किन कार्डों की अपेक्षा कर सकते हैं। 7 कार्ड खींचने के बाद, यह जानने के लिए कि कैसे कोई गेम प्रगति होता है और गेम के पहले कुछ मुड़ें में आपके पास कौन से विकल्प उपलब्ध हैं, पुस्तकालय के शीर्ष 5 को देखें।
  • कार्ड वितरण की यादृच्छिकता को देखते हुए सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपको इस परीक्षण को कई बार दोहराएं।
  • 3
    अपने परीक्षण हाथों के आधार पर डेक बदलें।
  • यदि कई परीक्षणों के बाद आप महसूस करते हैं कि आपके हाथ में मंत्र खेलने के लिए जरूरी जमीन (नंबर या रंग) नहीं है, तो आप अधिक जोड़ सकते हैं या रंगों को अलग तरह से संतुलित कर सकते हैं। दूसरी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं जो प्राणी कार्डों की कमी या खेल के चौथे राउंड से पहले खेलने के लिए असमर्थता हैं।
  • 4
    यह जानने के लिए कुछ शोध करें कि कौन से कार्ड आपके डेक को बेहतर बना सकते हैं
  • अब जब आपने एक डेक का निर्माण किया है और एक वास्तविक गेम में यह कैसे व्यवहार करता है, तो आपको यह पता लगाने के लिए कुछ शोध करना चाहिए कि कौन से कार्ड आपके संग्रह का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जो विषय आपने चुना है उसे पूरा कर सकते हैं और इसे पूरा कर सकते हैं। उन्हें खरीदने पर विचार करें
  • लगभग सभी गेम प्रारूपों में, डेक के भीतर समान नाम वाले कार्ड की सीमा 4 (कार्ड का नाम उच्चतम भाग में मुद्रित होता है।) इस नियम में बुनियादी भूमि शामिल नहीं है)। क्या आपको पता है कि आप अपने रणनीति के लिए एक महत्वपूर्ण कार्ड के कम से कम 4 प्रतियां पुस्तकालय में डाला है, तो आप खरीद तुम क्या कमी है, तो के रूप में डेक की मुख्य विशेषताएं सुदृढ़ करने के लिए (हमेशा ध्यान में रखते हुए मन की अवस्था ऊपर वर्णित है) ।
  • 5
    15 कार्ड चुनें जो आपके साइडबोर्ड को बनाएंगे
  • लगभग सभी प्रारूप टूर्नामेंट में "मानक" और "आधुनिक"खिलाड़ियों के पास 15 कार्ड रिजर्व बनाने की संभावना है जो डेक का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जो एक गेम से पहले दूसरों के स्थान पर डाले जा सकते हैं। विशिष्ट नियमों के साथ कार्ड जोड़ने और गेम के बीच प्रतिद्वंद्वी के लिए अपनी लाइब्रेरी को अनुकूलित करने के लिए इस नियम का उपयोग करें।
  • टिप्स

    • अन्य खिलाड़ियों को सुनो आप उनसे बहुत से सलाह प्राप्त कर सकते हैं कि उनके पास क्या करना है
    • विषयों बहुत उपयोगी हैं कल्पित बौने अन्य कल्पित बौने के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, वही गॉब्लिन के लिए जाता है। केवल एक कार्ड को एक डेक में डालने से इंकार करने की क्षमता बेकार होगी। सबसे अच्छा ग्रिमोयर्स वे हैं, जिसमें सभी कार्ड के उत्कृष्ट तालमेल हैं
    • सामुदायिक कार्ड के साथ विरोधियों को हार। सिर्फ इसलिए कि किसी कार्ड पर सुनहरे रंग के बजाय एक काली प्रतीक है इसका मतलब यह नहीं कि यह बेकार है। याद रखें, जब आप अपने प्राणियों की रक्षा करने की कोशिश करते हैं, तो मैं "बॉस्कोवास्तो के टैन्ड्रिलो" € 0.10 से एक से अधिक उपयोगी हैं "माल्स्टॉम का आवेग" € 7.50 से
    • लगातार अपने डेक में सुधार एक लाइब्रेरी कभी भी पूरा नहीं होता है और हमेशा इसे सही करने की संभावना होती है, खासकर इसलिए कि नए कार्ड लगातार प्रकाशित किए जा रहे हैं जब तक आप संतुष्ट नहीं होते तब तक प्रयोग करें
    • आप की जरूरत व्यक्तिगत कार्ड खरीदें एक दुर्लभ पौराणिक कथा के लिए € 3 का भुगतान € 15 खर्च करने के लिए एक बेहतर विकल्प है, जिसकी आपको आवश्यकता नहीं है।
    • साइडबोर्ड को सावधानीपूर्वक बनाएं अपने डेक की कमजोरियों पर विचार करें और उन कार्डों को डालें जो उन्हें रद्द कर सकते हैं।
    • कार्ड के बीच तालमेल का लाभ उठाएं "रेडर स्ट्रैजियाकोर्नो" यह एक महान कार्ड है, लेकिन इसके साथ जोड़ा जाने पर इसे और भी मजबूत हो जाता है "जानवरों के वकील" और जरूरी नहीं कि हर मोड़ पर हमला करना पड़ता है
    • उन कार्डों को प्राप्त करें जिन्हें आप चाहते हैं और उन्हें समान लोगों के साथ बदलने से संतुष्ट न हों। दूसरा विकल्प पहले के साथ-साथ काम नहीं करते हैं और आप कई गेम खो सकते हैं।
    • कार्ड की न्यूनतम संख्या के साथ डेक बनाएं आपको अपने शुरुआती हाथों को फिर से फेरबदल करना होगा और खींचा गए कार्ड बेहतर होंगे।
    • कलाकृतियों का चयन करें जो आपके प्राणियों की कमजोरियों और आपके डेक के लिए क्षतिपूर्ति करें एक अच्छा बचाव या जीवन प्राप्त करने, मन के स्रोत, और प्राणी उन्नयन के साथ कार्ड डालने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com