कैसे खेलने के लिए मिस्री RatScrew

मिस्र के चूहा पेंच, जिसे स्लैप, स्नॉट या वॉर भी कहते हैं, सरलता और भाग्य का एक खेल है। खेल का लक्ष्य जितना संभव हो उतना कार्ड जमा करना है। यदि आप कुछ दोस्तों के साथ ऊब रहे हैं, या यदि आप कुछ नया दिखाना चाहते हैं तो यह खेलना बहुत ही उपयुक्त है। मिस्र के राइट पेंच को कैसे खेलना सीखने के लिए इस आलेख में वर्णित चरणों का पालन करें!

कदम

विधि 1

चलायें मिस्री रत्न पेंच
1
ताश के पत्तों का एक सामान्य डेक लें (जोकर को हटा दें) और इसे अच्छी तरह से मिलाएं खिलाड़ियों को सभी डेक पास करें, जिनसे कार्ड का सामना करना पड़ता है। कार्ड वितरित करें ताकि हम सभी की समान राशि हो। खिलाड़ियों को उन्हें सामना करना चाहिए और उन्हें नहीं देखना चाहिए।
  • 2
    खेल शुरू होता है। डीलर के बायीं ओर वाला व्यक्ति सबसे पहले अपने स्टैक से कार्ड लेता है और इसे बीच में रखता है। आप अपने कार्ड को तब तक नहीं देख सकते हैं जब तक कि इसे मध्य में नहीं रखा जाता.
  • 3
    यदि कार्ड खेला गया एक नंबर है, तो वह व्यक्ति जो डीलर के बाईं ओर 2 स्थानों पर है, बदले में कार्ड फेंकता है ऐसा तब तक चलता है जब तक कोई व्यक्ति एक आंकड़ा (जे, क्यू, कश्मीर या ए) को त्याग देता है।
  • 4
    जब एक कार्ड एक आंकड़ा के साथ खेला जाता है, तो अनुक्रम में अगले व्यक्ति को खेल जारी रखने के लिए एक आंकड़ा के साथ एक और कार्ड खेलना चाहिए। कि एक आंकड़ा के साथ एक कार्ड निकालने के लिए पास के प्रयासों की संख्या आप 4 कार्ड तक खेल सकते हैं partenza- अगर यह एक राजा, रानी, ​​और केवल 1 एक जैक के लिए के लिए 2 के लिए एक इक्का, 3 खेला गया है का आंकड़ा पर निर्भर करता है।
  • यदि अगले व्यक्ति अपने निपटान के प्रयासों में एक आंकड़े के साथ कार्ड नहीं खेलता है, तो अंतिम व्यक्ति की भूमिका निभाने वाले व्यक्ति ने पूरे दौर को जीत लिया और पूरे ढेर पर ले लिया। अगला, अगले दौर उस व्यक्ति से शुरू होता है जो जीता।
  • याद रखें, कोई भी अपने कार्ड को देखे जाने से पहले कोई भी नहीं देख सकता है, इसलिए बाधाएं पूरी तरह यादृच्छिक हैं!
  • 5
    केवल एक चीज जो आंकड़ों के इस नियम को ध्यान में नहीं रखती है थप्पड़ नियम. जब स्लैप नियम सक्रिय हो जाता है, तो कार्ड के ढेर को मारने वाला पहला व्यक्ति उस दौर को जीतता है। यदि आपको पता नहीं लगा कि किसने पहले ढेर को थप्पड़ मार दिया है, तो जिस व्यक्ति को शीर्ष जीत पर सबसे उंगलियां हैं यदि समानता इस तरीके से भी हल नहीं की जा सकती, तो खेल सामान्य रूप से जारी रहता है।
  • 6
    खिलाड़ियों को निम्नलिखित स्थितियों में स्लैप नियम का पालन करना होगा:
  • युगल: जब समान मूल्य के 2 कार्ड लगातार निकाल दिए जाते हैं उदाहरण: 5, 5
  • सैंडविच: जब बराबर मूल्य के 2 कार्ड लगातार निकाल दिए जाते हैं, लेकिन बीच में अलग-अलग मान के एक कार्ड के साथ। उदाहरण: 5, 7, 5
  • पहला और अंतिम: जब कार्ड के सेट के पहले कार्ड के बराबर कार्ड निकाल दिया जाता है। हालांकि, यह नियम रद्द कर दिया जाता है यदि कोई कार्ड जल रहा हो (नीचे देखें)।
  • दस: 2 कार्ड लगातार खेला (या बीच में एक आकृति के साथ) की राशि 10 है। इस नियम के लिए, 1 के रूप में ऐस गणना। उदाहरण: 3, 7 या ए, के, 9 (सैंडविच)।
  • विनोदी: लागू होते हैं जब खेल में वाइल्ड कार्ड का उपयोग किया जाता है, लेकिन यह गेम शुरू होने से पहले तय किया जाना चाहिए। जब भी कोई व्यक्ति वाइल्ड कार्ड को हटा देता है, तो स्टैक हिट हो सकता है
  • चार-मार्ग सीढ़ी: जब 4 लगातार कार्ड आरोही या अवरोही क्रम में छोड़े जाते हैं उदाहरण: 5, 6, 7, 8 या क्यू, के, ए, 2
  • शादी: जब रानी को राजा से पहले या बाद में त्याग दिया जाता है (यह एक वैकल्पिक नियम माना जाता है) उदाहरण: क्यू, के या के, क्यू।



  • 7
    स्टैक के निचले भाग में आपको 1 या 2 कार्ड जोड़े जाने चाहिए, अगर आप उस समय स्टैक को मारते हैं जब यह थप्पड़ नहीं होता था यह कार्ड कहा जाता है जलती हुई कागज और नियम को रद्द कर दें पहला और अंतिम, चूंकि यह पूरे का पहला कार्ड बदलता है
  • यदि आपके पास गलत समय पर कार्ड नहीं है और थप्पड़ नहीं है, तो आप खेल से बाहर हैं (जब तक कि आप संशोधित नियमों के साथ खेल रहे हों, जैसे खिलाड़ियों को एक दूसरे को कार्ड उधार देने की इजाजत देना)।
  • 8
    अगर आप कार्ड के बिना भी खेलते हैं तो भी खेलें रखें। बशर्ते आप गलत समय पर ऐसा नहीं करते हैं, आप अभी भी थप्पड़ और कार्ड ले सकते हैं! हर किसी को खेल में रहने की कोशिश करनी चाहिए, जब तक कि एक भी विजेता नहीं हो जाता सब कार्ड
  • विधि 2

    ट्रिपल के संबंध में वैकल्पिक नियमों के साथ खेलना
    1
    तत्काल जीत के वाहक के रूप में तीनों का उपयोग करें इस बदलाव में, जब एक ही प्रकार के तीन कार्ड एक पंक्ति (777, QQQ, आदि) में खेले जाते हैं, पहले खिलाड़ी थप्पड़ तुरन्त खेल जीतता बनाने के लिए, भले ही वह किसी भी कार्ड से पहले नहीं था!
    • ध्यान दें कि ऐसा बहुत कम होता है वास्तव में, ऐसा होने के लिए, पहले जोड़े को नजरअंदाज कर दिया जाना चाहिए। अगर कोई पहली जोड़ी को थप्पड़ मारता है, तो उन कार्डों को ट्रिपल के साथ जीतना अब संभव नहीं है, भले ही अगले कार्ड जो खेला गया हो उसी प्रकार से डबल के समान होता है
  • 2
    तत्काल नुकसान के स्रोत के रूप में ट्रिपल 6 का उपयोग करें मानक ट्रिपल नियमों के एक शैतानी उलटा के लिए, आप इस वैकल्पिक संस्करण का उपयोग कर सकते हैं। इस मामले में, जब ट्रिपल 6 (666) खेला जाता है, अगर कोई उसे मारता है, तो वह तुरंत हार जाता है, चाहे कितने कार्ड हों यह बहुत ही गुमराह करने के लिए याद है कि इस एक को छोड़कर सभी ट्रिपल को मारना है, तो हताशा के गंभीर क्षणों के लिए तैयार रहें!
  • ऊपर वर्णित सामान्य ट्रिपल नियम के साथ, यह भी आवश्यक है कि शुरुआती जोड़ी को मान्य नहीं होना चाहिए।
  • 3
    ट्रिपल का उपयोग करें जैसे आप सामान्य रूप से युगल के साथ करेंगे। आप संभावना कोई जीतता है या शुक्र तुरन्त खो देता है उस के साथ मिस्र के चूहा पेंच खेलने में रुचि रखते हैं, तो आप बस ट्रिपल डबल के रूप में इलाज और सामान्य रूप से खेल रहा रख सकते हैं, ट्रिपल जीत मार खिलाड़ियों की इजाजत दी स्टैक कार्ड
  • टिप्स

    • जैक बहुत उपयोगी हैं - वास्तव में, अगले खिलाड़ी को एक आंकड़ा के साथ कार्ड बनाने का मौका दें, लेकिन सावधान रहें कि कोई आपके सामने खेलता है!
    • ज्यादातर मामलों में, यह एक चरम खेल है, आप पहली बार किसने मारा धोखा मत करो, और जो पहली बार मारा पर समझौता करने के लिए देखो यदि यह काम नहीं करता है, तो लागू करें "उंगली का नियम" (चरण 5 में वर्णित है) या उस दौर के विजेताओं के बिना खेलना जारी रखें
    • आप स्लैप नियम को सक्रिय करने के लिए विभिन्न नियमों का उपयोग कर सकते हैं। बहुत संभवतः उपर्युक्त नियमों में केवल 2 या 3 लागू होंगे। भ्रम से बचने से पहले बुनियादी नियमों की स्थापना करें।
    • कुछ लोग प्रत्येक कार्ड को मारने की आदत में आ जाएंगे, खासकर अगर केवल कुछ कार्ड दूसरे खिलाड़ी के लिए छोड़ दिए जाएंगे। इसलिए यदि कोई खिलाड़ी किसी पंक्ति में 5 से अधिक कार्ड खोलेगा, तो वह गेम से बाहर है।

    चेतावनी

    • खेलने से पहले अपने हाथों से सभी अंगूठियां या अन्य गहनों को बंद करना सुनिश्चित करें
    • यह एक बहुत तीव्र और प्रतिस्पर्धी खेल हो सकता है आपके हाथों को शायद थप्पड़ मारा जाएगा सावधानी के साथ खेलते हैं, यदि आप एक उंगली तोड़ देते हैं तो आप शायद और नहीं खेलना चाहते हैं।
    • बहुत ज्यादा लड़ने की कोशिश न करें (आखिरकार, यह सिर्फ एक खेल है)।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मानक 52 कार्ड डेक
    • 2 या अधिक खिलाड़ी
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