कैसे यू सैनिक ओह के एक डेक बनाने के लिए

यू सैनिक ओह एक बहुत लोकप्रिय कार्ड गेम है मानक डेक उपलब्ध हैं जो आप खरीद सकते हैं। वे उपयोगी होते हैं यदि आप किसी विशिष्ट विषय के साथ एक डेक चाहते हैं। लेकिन सबसे भावुक खिलाड़ी अक्सर अपने डेक का निर्माण करते हैं। और वे इसे एक अच्छे कारण के लिए करते हैं - किसी और द्वारा निर्मित डेक उबाऊ है। एक डेक बनाएं जो आपको और आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है, और अगर आप अपने आप पर भरोसा करते हैं, तो आप इसे अपने डेक में लेंगे। अपने डेक बनाने का तरीका जानने के लिए पढ़ें।

कदम

1
यू सैनिक ओह जाओ!. यदि आपके पास पहले से ही है, तो उन्हें व्यवस्थित करें ताकि आप उन्हें सब देख सकें और उन्हें आसानी से ऑर्डर कर सकें। पसंद का अधिक विविधता रखने के लिए कई अलग-अलग कार्ड रखने का यह एक अच्छा विचार है यदि आपके पास एक अच्छा डेक बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो कुछ पैकेज खरीदें। उनके अंदर आपको अपने संग्रह में जोड़ने के लिए कुछ कार्ड मिलेंगे। जब आप किसी विषय पर निर्णय लेते हैं, तो उस थीम के अधिक कार्ड खरीदें। आप उन्हें ऑनलाइन या किसी स्थानीय विशेष स्टोर में पा सकते हैं।
  • एक पूरा डेक बनाने के लिए आपको कम से कम 40 या 60 कार्ड की आवश्यकता होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त है हालांकि, यह बिल्कुल सटीक विचार नहीं है कि कार्ड की संख्या बिल्कुल सही है। आपको उस मामले में विकल्प बनाने का मौका नहीं मिलेगा सबसे मजबूत कार्ड खींचने के अधिक अवसर पाने के लिए कार्ड की संख्या को शामिल करना बेहतर होता है
  • 2
    जब आप एक डेक बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको खेलने से पहले यह अच्छी तरह से पता है। कोई खिलाड़ी किसी डेक का उपयोग करता है, जो इसे बनाया है, इससे बेहतर है, यही वजह है कि शुरुआती खिलाड़ियों को पूर्व निर्मित डेक के साथ अच्छी तरह से नहीं खेलना चाहिए। एक अनूठा डेक बनाएं
  • मैजिक कार्ड आवश्यक हैं क्योंकि उनके प्रभाव आपकी मदद कर सकते हैं या अपने विरोधी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। उपकरण कार्ड मैजिक कार्ड हैं जो मस्टर कार्ड के साथ जोड़ दिए जाते हैं ताकि उनके आँकड़े या कुछ प्रभाव सुधार सकें। दूसरी ओर, कुछ उपकरण कार्ड, द्वार को लागू करते हैं और दुश्मन के राक्षसों (उदाहरण: चेन ऑफ़ एबनीज़, दुर्लभ गोल्ड कवच आदि) के साथ मिलकर जुड़ा होना चाहिए। ट्रैप कार्ड कार्ड हैं जो आप अपने प्रतिद्वंद्वी के मोड़ के दौरान खेले जाने के बाद खेल सकते हैं या आपकी बारी के दौरान अपने हाथ से डाल सकते हैं एक अच्छा ट्रैप कार्ड उबाऊ रेस है, क्योंकि आप अपने प्रतिद्वंदी को कम हमले के साथ राक्षस पर हमला करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। अनुष्ठान कार्ड एक अनुष्ठान दानव को बुलाने के लिए उपयोग किया जाता है अनुष्ठान राक्षसों की सिफारिश नहीं की जाती है क्योंकि आपको उन्हें इस्तेमाल करने के लिए अलग-अलग कार्डों का इंतजार करना होगा। मैजिक फील्ड कार्ड कार्ड हैं जो कि युद्धक्षेत्र क्षेत्र में रखा जाना चाहिए और सक्रिय होना चाहिए, और आमतौर पर विशिष्ट प्रकार के फ़ील्ड कार्ड में सुधार करना चाहिए। निरंतर कार्ड जादू कार्ड हैं जो जादू / ट्रैप क्षेत्र में रहते हैं, जब तक कि वे दूसरे कार्ड के प्रभाव से नष्ट नहीं हो जाते।
  • मुख्य या कॉम्बैट चरण के दौरान ट्रैप कार्ड बहुत उपयोगी होते हैं। वे आम तौर पर आपके प्रतिद्वंदी के मोड़ के दौरान बचाव के रूप में उपयोग किए जाते हैं। आपको उन्हें अपनी बारी में रखना होगा, और उन्हें सक्रिय करने के लिए अगली बारी तक प्रतीक्षा करें। कॉमाट चरण में उपयोग करने वाले सभी महान कार्ड Sakuretsu Armor, Reflected Force, Cancel Attack, Shadow Magic, और Enchanter Circle जैसे कार्ड हैं। आप अपने विरोधी के राक्षसों को खत्म करने के लिए ट्रैप कार्ड का भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे बुको ट्रैप कार्ड।
  • कार्ड द्वारा किए गए इन सभी विभिन्न कार्यों के साथ, जीतने की रणनीति विकसित करने के लिए आपके कार्ड के विभिन्न विशेषताओं को समझना महत्वपूर्ण है। आपके डेक में कुछ कमजोरियां हो सकती हैं, लेकिन अगर आप अपनी ताकत का फायदा उठाते हैं तो आप उन्हें दूर कर सकते हैं। आपको विभिन्न विषयों पर आधारित कई संभावित डेक बनाना चाहिए और उन सभी को द्वंद्वयुद्ध के लिए उपयोग करना चाहिए। इससे आपको नई रणनीतियां खोजने और विकसित करने में मदद मिलेगी। अपने व्यक्तित्व को फिट बैठने वाला एक डेक बनाने का प्रयास करें यदि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो आप एक लाइट परी डेक बना सकते हैं। यदि आप बड़े और लंबा हैं, तो वॉरियर डेक बनाएं यदि आप रणनीति प्यार करते हैं, एक Mago डेक बनाएँ।
  • 3
    तय करना कि आप किस तरह के डेक चाहते हैं आप एक प्रकार की वस्तु या एक विशिष्ट रणनीति पर ध्यान केंद्रित करना चाह सकते हैं। आप और आपके खेल की शैली को किस तरह का डेक सूट समझना आपको अपने डेक में कौन सी पत्ते चाहिए यह निर्धारित करने में मदद करेगा। असल में आपके व्यक्तित्व के बारे में
  • अपने डेक बनाने से पहले, आप अपनी शैली और नई डेक में अपनाने की रणनीति तय करने के लिए, किसी मित्र के डेक के साथ कुछ गेम खेल सकते हैं। यदि आप किसी को जानते हैं और अक्सर उनसे संपर्क करते हैं, तो कार्ड का उपयोग करने की कोशिश करें जो आपके डेक में विशिष्ट कार्ड को लक्षित करते हैं। ऐसा एक कार्ड मानसिक अवरोधक है आपको इस प्रकार के कार्ड को अपने पक्ष डेक पर रखना चाहिए।
  • यदि आप एक रक्षात्मक डेक चाहते हैं, ऐसे कार्ड का उपयोग करें जो आपकी ज़िंदगी की सुरक्षा या हमलों को रोकते हैं, जैसे वबाकू, अटैक रद्द करें और लाइट तलवार का खुलासा करें आप रक्षात्मक राक्षसों को भी अपनाने की अनुमति दे सकते हैं, जैसे कि भूलभुलैया दीवार, मिलेनियल शील्ड और नव एक्वा मूदूर।
  • यदि आपको आपत्तिजनक गुच्छा चाहते हैं, बहुत शक्तिशाली कार्ड का उपयोग करता है, और कार्ड से बचने के लिए (उदाहरण के लिए देवताओं कार्ड बहुत शक्तिशाली हैं भी मुश्किल से बचने की कोशिश, लेकिन आप उन्हें बुलाने के लिए आवश्यक तीन करों के लिए सक्षम नहीं होगा अगर, वे केवल में बेकार कार्ड बन जाएगा अपने हाथ)। कई हमलों के साथ राक्षसों का प्रयोग करें, जैसे कि ड्रेगन ऑफ़ एलेक्सांड्राइट या आनुवंशिक रूप से संशोधित युद्ध वुल्फ
  • 4
    अपने राक्षस कार्ड चुनें अपने लगभग आधा कार्ड राक्षस कार्ड होने चाहिए। यदि एक राक्षस एक श्रद्धांजलि है, लेकिन यह एक उपयोगी कार्ड नहीं है, तो इसे जोड़ना नहीं है। बहुत सारे सामान्य राक्षसों का उपयोग न करें और राक्षसों का उपयोग न करें जो अच्छे प्रभाव नहीं रखते।
  • प्रत्येक प्रकार का डेक आमतौर पर 10 मुख्य राक्षसों के साथ बनाया जाता है, जिसमें विभिन्न समर्थित राक्षस होते हैं। सभी सामान्य राक्षसों का चयन न करें वास्तव में, यदि आप इसे से बच सकते हैं, तो आपको कोई सामान्य राक्षस नहीं होना चाहिए। आप उन कार्डों को जोड़ सकते हैं जो हमले और रक्षा के उच्च मूल्य हैं, भले ही वे सामान्य हों, लेकिन यदि आपके पास नहीं है, तो सामान्य राक्षसों से बचें।
  • विभिन्न स्तरों के राक्षसों का उपयोग करें। यदि आप श्रद्धांजलि सम्मन का उपयोग करते हैं, तो आपको राक्षसों को बलिदान करने की आवश्यकता होगी, और यदि आपके पास केवल उच्च स्तरीय राक्षस हैं, तो यह आपको बहुत खर्च कर सकता है
  • 5
    जादू कार्ड चुनें आपको इनमें से लगभग 12 कार्ड दर्ज करना चाहिए।
  • प्रत्येक प्रकार के डेक में 3-5 जादू कार्ड शामिल हैं जो सीधे राक्षसों और कोम्बो का समर्थन करते हैं। वे अक्सर उपकरण कार्ड होते हैं



  • 6
    अपने ट्रैप कार्ड चुनें आपको इन कार्डों के बारे में 8-10 दर्ज करना चाहिए। अगर यह अधिक जोड़ने के लिए बहुत उपयोगी है, तो इसे करें लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह आपकी रणनीति को नुकसान नहीं पहुंचा।
  • प्रत्येक प्रकार के डेक में 3-5 विशिष्ट ट्रैप कार्ड हैं जो इसे समर्थन करते हैं।
  • 7
    डेक बन जाने के बाद, duels बनायें और अपनी ताकत और कमजोरियों को सीखें। फिर संभव प्रतिस्थापनों के बारे में सोचें और अपने साइड डेक का निर्माण करें।
  • 8
    अच्छी तरह से मूल्यांकन करें यदि आप कार्ड का इस्तेमाल करते हैं जो आपको तुरन्त जीतने की अनुमति देते हैं। पलायन, अंतिम उलटी गिनती और हॉर्कहाटी कार्ड हैं जिनके पास यह प्रभाव है। ये कार्ड अक्सर खेल की भावना को बर्बाद कर देते हैं, क्योंकि वे द्वंद्वयुद्ध को उन लोगों के लिए दौड़ में कम करते हैं जो उन्हें पहली बार खेल सकते हैं। आप पा सकते हैं कि जब आप पारंपरिक तरीके से जीतने की कोशिश करते हैं तो आपको अधिक मज़ा आता है।
  • टिप्स

    • आप अपने डेक में एक ही कार्ड की 3 प्रतियां दर्ज कर सकते हैं।
    • कोई सही डेक नहीं है बनाए रखने के लिए, आपको अपने डेक को लगातार बदलना और सुधारना होगा।
    • डेक के गठन के नियमों को जानने के लिए जानें
    • मानक कार्ड का एक डेक 40 और 60 कार्ड के बीच होना चाहिए।
    • एक साइड डेक को 15 कार्ड रखना चाहिए। इन डेक में कार्ड होते हैं जो श्रृंखला के पहले द्वंद्वयुद्ध के बाद मुख्य डेक में डाला जा सकता है।
    • अपना डेक बनाने की कोशिश करें ताकि आपके पास 1800 या उससे अधिक के हमले के साथ 2-3 स्तर 7 कार्ड और अधिकतम 4 गैर-श्रद्धांजलि राक्षस हों।
    • उपयोगी प्रभावों के साथ राक्षसों को शामिल करें

    चेतावनी

    • टूर्नामेंट में उपलब्ध सभी कार्ड का उपयोग नहीं किया जा सकता है प्रतिबंधित कार्डों की सूची के बारे में पता करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यू सैनिक ओह कार्ड
    • सुरक्षात्मक बैग (वैकल्पिक)
    • चटाई खेलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com