कैसे एक ब्रिटिश लड़के के साथ बाहर जाने के लिए

क्या आप एक इतालवी लड़की हैं जो ब्रिटिश लड़के से डेटिंग कर रहे हैं? कभी-कभी चीजें जटिल हो सकती हैं, लेकिन यह मार्गदर्शिका (उम्मीद है) आपको अंग्रेजी शैली में खुश रहने का अपना रास्ता खोजने में सहायता करेगा।

कदम

एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 1 को शीर्षक वाली छवि
1
होने की कोशिश मत करो "अधिक ब्रिटिश"। वह आपके साथ प्यार में गिर चुका है, भले ही आप कवियों, संतों और नौसेनाओं के लोगों के हो, तो उसे खुश करने के लिए खुद को बदलने की कोशिश मत करो। हमेशा स्वयं होने के अलावा, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कई इटालियंस ब्रिटिशों की नकल करने की कोशिश करने के लिए खेद है।
  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 2 की तिथि का शीर्षक चित्र
    2
    अपने दिमाग में हास्य की भावना रखें अंग्रेजी में इटालियंस से पूरी तरह से अलग हास्य की भावना है - तो अगर वह अपने चुटकुले पर हँसते नहीं हैं, तो आपको नाराज मत करना चाहिए और अगर आप उसे समझ नहीं सकते हैं तो आपको आश्चर्य नहीं होगा। अंग्रेजों के लड़के ज़्यादा समय ज़ोरदार और व्यंग्यात्मक होते हैं, और उनकी सांस्कृतिक विरासत का हिस्सा अन्य लोगों का मजाक उड़ाता है, लेकिन निजी कुछ भी नहीं है ध्यान रखें कि वह आपको प्यार करता है और वह सिर्फ उनका तरीका है इटालियंस के बारे में चुटकुले अभी भी मजेदार हैं क्योंकि उनमें अक्सर कुछ सच्चाई होती है।
  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    अपनी भाषा के रहस्यों को जानने का प्रयास करें इटली में, हम जो अंग्रेजी पढ़ते हैं वह भाषा है जो संयुक्त राज्य में बोलती है। कई शब्दों का विदेशी अर्थ एक अलग अर्थ है। अपनी उंगलियों पर ब्रिटिश अंग्रेजी का एक शब्दकोश होने के लिए एक बड़ी मदद होगी उदाहरण के लिए, शब्द "पैंट" ले लो इंग्लैंड में, पुरुषों के अंडरवियर के लिए "पैंट" का उपयोग किया जाता है, जबकि अमेरिका में इसका अर्थ किसी भी पतलून की जोड़ी हो सकता है। "Jeans" या "trousers" इंग्लैंड में ट्राउजर संकेत देने के लिए उपयोग किया जाता है इस कारण से, यदि आपका प्रेमी एक नया बटुआ खरीदना था या ऐसा कुछ, तो आपको उसे अपने "पैंट" में डाल देने का सुझाव कभी नहीं देना चाहिए। आप उसे शर्मिंदा करेंगे और एक शर्मनाक चुप्पी का पालन करेंगे। इसके अलावा, अगर वह आपको किसी को आमंत्रित करना चाहता था "फैंसी ड्रेस पार्टी", आपको शाम के कपड़े या प्रोम पोशाक नहीं पहनना चाहिए खरगोश कान या एक जोकर संगठन के साथ एक टोपी की तरह कुछ कोशिश करें क्योंकि "फैंसी ड्रेस पार्टी" के साथ, अमेरिकियों के विपरीत, अंग्रेजों का अर्थ एक कॉस्ट्यूम पार्टी है।



  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 4 की तिथि का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी संस्कृति में रुचि रखते हैं एक कारण या किसी अन्य कारण के लिए, ब्रिटिश की रानी और राजकुमार भी हैं, वे चाय पीते हैं, वे "पसंदीदा" के बजाय "पसंदीदा" लिखते हैं और अमेरिकियों के रूप में "कुकीज़" के बजाय वे "बिस्कुट" कहते हैं। ये चीजें थोड़ा अजीब लग सकती हैं, लेकिन याद रखें कि इंग्लैंड पहले ही संयुक्त राज्य अमेरिका में अस्तित्व में था - अपने रिवाजों में दिलचस्पी लेने की कोशिश करें आप उनकी संस्कृति के पहलुओं की खोज कर सकते हैं, जिनकी कल्पना आपने नहीं की थी।
  • दिनांक एक ब्रिटिश बॉय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    राय के कुछ छोटे विचलन के लिए यह बिल्कुल सामान्य है अरे! सब के बाद, दो अलग दुनिया से आते हैं। आपका रिश्ता जटिल हो जाएगा, लेकिन याद रखना कि, हालांकि मतभेद हैं, ऐसा कुछ है जो आपको एकजुट करता है क्योंकि आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं
  • टिप्स

    • कई अंग्रेजी लोग चाय पीने से प्यार करते हैं अगर आपको यह पसंद नहीं है, यह ठीक है, लेकिन अगर आपको यह पसंद है और आप इसे तैयार करने में अच्छा कर रहे हैं, तो आप उसे चाय का एक कप बनाकर प्रभावित कर सकते हैं। सैंडविच तैयार करने से यह बहुत आसान है
    • संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है - उसके साथ जुड़ने के लिए उसका उपयोग करें इंग्लैंड में बहुत सारे बैंड हैं जो शायद आपने कभी नहीं सुना और इसके विपरीत। एक दूसरे के लिए सीडी बनाएं या दुकानों के लिए खरीदारी करें। आपको लगता है कि आप समान शैलियों को पसंद कर सकते हैं
    • अपने लहजे पर टिप्पणी न करें आप उसे परेशान कर देंगे।

    चेतावनी

    • उनके अंग्रेजी मित्र आप का मज़ाक उड़ा सकते थे। उन्हें अनदेखा करने का प्रयास करें अपने दोस्तों को पूरी तरह से अनदेखा न करें, लेकिन उसे साबित करने की कोशिश करें कि आप "मूर्खतापूर्ण भूमध्यसागरीय लड़की नहीं हैं जो फैशन पहनती है और दुनिया से ऊपर विश्वास करता है"।
    • इतालवी राजनेताओं का उल्लेख न करें जब आप उसके साथ रहें अंग्रेजी में उनके बारे में अच्छी राय नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com