कैसे किसी को अपने प्यार को प्रकट करने के लिए

जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्ति को जानना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी ये दो छोटे शब्द कहने में इतना आसान नहीं है कुछ परिस्थितियों में दूसरों को दिखाना आसान होता है कि आप कैसा महसूस करते हैं यहाँ कुछ विचार हैं ताकि आप किसी के लिए अपना प्यार व्यक्त कर सकें।

कदम

विधि 1

उपहार के माध्यम से
छवि दिखाओ किसी को आपसे प्यार करता हूँ चरण 1.jpeg
1
फूलों के मंडल यह एक स्पष्ट या अतिशयोक्ति की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो कहता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" फूलों की एक सुंदर गुलदस्ता की तरह, खासकर अगर वे उनके पसंदीदा हैं एक रोमांटिक संदेश संलग्न करें या अनाम रूप से उन्हें भेजें उन्हें व्यक्तिगत रूप से लाएं या उन्हें अपने प्रियजन के घर या कार्यालय में दे दो। फूल एक क्लासिक रोमांटिक उपहार का प्रतिनिधित्व करते हैं जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं निकलते।
  • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप फूलों को भेजते हैं जो आप अपने साथी को पसंद करते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो किसी मित्र या परिवार के सदस्य से पूछें। ठीक है, यह विचार है कि मायने रखता है, लेकिन अगर आप सही फूल चुनते हैं, तो आप अधिक अंक अर्जित करेंगे।
  • फिर, यह एक क्लिच जैसा लग सकता है, लेकिन लाल गुलाब के साथ आप वास्तव में गलत नहीं जा सकते।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार दिखाते हैं चरण 2. जेपीईजी
    2
    मिश्रित गीतों की एक सीडी बनाएं अपने प्रियजन के लिए, एक मिश्रित सीडी गाने जो आपको या आपके रिश्ते को याद दिलाने के लिए, या बस ऐसे गायन जिन्हें आपको लगता है कि आपको पसंद है मिश्रित गीतों की एक सीडी एक महान उपहार है, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप कुछ समय ले गए थे और उस संगीत पर परिलक्षित होता है जिसे आप पसंद कर सकते हैं यदि आप लक्ष्य और चुने हुए गीतों को आप पसंद करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप इसे सुनते हैं और आप इसे अंतरंग स्तर पर जानते हैं
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 3.jpeg
    3
    इसे प्रकृति से कुछ दें हरियाली से घिरा हुआ जगह चुनें, जिसका आपके लिए एक खास अर्थ है: घर जहां आप अपने बचपन या अपने पसंदीदा स्थान को आराम और सोचने के लिए बिताया था। फिर उस जगह की एक प्रतीकात्मक स्मृति इकट्ठा करें और उसे अपने प्रियजन को पेश करें। उसे एक खोल, एक सुंदर पत्थर, एक चिड़िया का पंख या कुछ भी छोटा और सुंदर आप पा सकते हैं उसे बताओ कि जब आपने उसे देखा था, आप तुरंत उसके बारे में सोचा। उसे बताएं कि यह आप का एक हिस्सा है, जिसे आप चाहते हैं और रखेंगे। इस तरह आप उसे विशेष और अधिक संलग्न महसूस करेंगे।
  • छवि को दिखाइये कि आप किसी को प्यार करते हैं चरण 4.जिपी
    4
    रोमांटिक गतिविधियों के लिए कूपन खरीदें या बनाएं। खरीदें या कूपन का एक संग्रह बनाओ जिसे आप अपने प्रियजन को दे सकते हैं, कूपन जिन्हें किसी भी समय रोमांटिक गतिविधियों में बदला जा सकता है। आप उन्हें ऑनलाइन या कुछ उपहार की दुकानों में खरीद सकते हैं, लेकिन यह बेहतर है कि आप इसे बनाते हैं तो आप इसे निजीकृत कर सकते हैं और कूपन के साथ और अधिक रचनात्मक हो सकते हैं (पलक)।
  • एक रोमांटिक डिनर के लिए एक कूपन की तरह कुछ सोचें, एक सौ चुंबन या कामुक मालिश के लिए एक कूपन
  • वैकल्पिक रूप से, आप दैनिक गतिविधियों से संबंधित कूपन की दिशा में अपने आप को उन्मुख कर सकते हैं, जैसे वाउचर, व्यंजन धोने या कुत्ते को नहीं चलना, भले ही वह आपकी बारी है यह इतना रोमांटिक नहीं है, लेकिन किसी भी मामले में आपकी मीठी आधा निश्चित रूप से इसकी सराहना करेंगे।
  • छवि को दिखाइये कि आप किसी से प्यार हैं चरण 5.जिपेग
    5
    आप दो की एक तस्वीर फ़्रेम करें एक चित्र फ़्रेम करें जो आपको और आपके साथ मिलते-जुलते व्यक्ति को चित्रित करता है। एक ऐसी तस्वीर चुनें जहां आप दोनों खुश हैं और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लें। इसे समझाकर अपने प्रिय व्यक्ति को बताएं कि आपने उस छवि को क्यों चुना और यादें जो आपको मन की याद दिलाती हैं उसका दिल कम से कम थोड़ा सा नरम हो सकता है
  • इसे तैयार करने से पहले, फोटो पर एक तारीख लिखें और शायद पीठ पर थोड़ा सोचा। फिर एक सुंदर फ्रेम चुनें, उसे किसी बॉक्स में लपेटें या बस रिबन के साथ टाई।
  • सुनिश्चित करें कि यह आपकी पसंद की एक तस्वीर है वह अपने दांत या उसकी आधे बंद आँखों के बीच कुछ के साथ खुद की तस्वीर नहीं दिखाना चाहेंगे।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 6.जिपेग
    6
    गुब्बारे का पोर्टल यदि आप उन लोगों को देने के लिए कुछ अच्छा और मजेदार खोज रहे हैं, तो गुब्बारे के गुलदस्ता पर विचार करें। गुब्बारे असाधारण हैं और ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, इसलिए वे आदर्श हैं यदि आप एक महत्वपूर्ण कथन बनाने जा रहे हैं अपनी अभिव्यक्ति को देखो, जब वह आपको देखेगा, तो यह अनमोल होगा।
  • अपने साथी के पसंदीदा रंगों के साथ एक गुलदस्ता चुनें और इसे रंगीन रिबन के साथ टाई। अधिक यह आकर्षक है, बेहतर यह है।
  • सुनिश्चित करें कि आप फुलाया हीलियम गुब्बारे खरीदते हैं, वे उन लोगों की तुलना में अधिक हंसमुख हैं जो हवा में फ्लोट नहीं करते हैं।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 7.jpeg
    7
    आपको कुछ पसंद के लिए टिकट प्राप्त करें अपने पसंदीदा बैंड या एक फिल्म जिसे आप देखना चाहते हैं, या एक स्पोर्टिंग इवेंट के लिए टिकट है, चाहे वह आपको पसंद करने के लिए टिकट खरीदने के लिए अपने प्रियजन को आश्चर्यचकित करें। यह उपहार दर्शाता है कि आप अपने साथी की बात सुनो, अपनी रुचियों का समर्थन करें और उसे खुश करने के लिए कुछ करें।
  • आपको इस मामले में निस्संदेह होना पड़ेगा, भले ही ऐसा कुछ हो जो आपको मौत के लिए मजबूर कर दे, जैसे बैले या राक्षस ट्रक प्रदर्शन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह पसंद है वह.
  • टिकट खरीदने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं है। यहां तक ​​कि अगर यह विचार की सराहना करेंगे, यह जाने में सक्षम नहीं होने के लिए अप्रिय होगा।
  • विधि 2

    अपने व्यवहार के माध्यम से
    छवि को दिखाइये कि आप किसी से प्यार हैं चरण 8.jpeg
    1
    छोटे जेस्चर बनाएं कभी-कभी प्यार को गंभीर घोषणाओं या अत्यधिक इशारों से नहीं मापा जाता है - इसके बजाए यह एक छोटी-सी छोटी चीजें हैं जो रिश्ते को निर्धारित करते हैं। साधारण इशारों के साथ आज़माएं, जैसे कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके लिए दरवाजा खोलना, उसे सुबह में बिस्तर पर एक कप कॉफी लाने या उसे तुरंत पाठ संदेश भेजने के लिए उसे बताने के लिए कहें कि आप उसके पूरे दिन के बारे में सोचते हैं
  • छवि को दिखाइये कि आप किसी से प्यार हैं चरण 9.jpeg
    2
    स्नेही रहें एक मिठाई चुंबन एक गर्म आलिंगन यहां तक ​​कि एक निविदा हाथ मिलाना स्नेह के ये छोटे प्रदर्शन शब्द के बिना अपने प्रेम को व्यक्त करने का सही तरीका है।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 10.jpeg
    3
    उसके साथ साझा करें जब प्यार करने की बात आती है, तो स्वार्थ की कोई जगह नहीं होती। यदि आप वास्तव में किसी के बारे में परवाह करते हैं, तो अपने विचार साझा करें, अपने कंबल को साझा करें और उस व्यक्ति के साथ पिज्जा का आखिरी टुकड़ा भी।
  • छवि दिखाएँ आप किसी को प्यार करता हूँ चरण 11.jpeg
    4
    उसे विश्वास करो आपने पहले ही सुना है, लेकिन विश्वास के बिना कोई प्यार नहीं है सही निर्णय लेने के लिए आपको अपने साथी पर भरोसा करना चाहिए, तब भी जब आप मौजूद न हों। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या आप उस पर भरोसा करते हैं जब वह कहती है कि उसके पूर्व के साथ कुछ भी नहीं हुआ, या विश्वास करें कि वह स्टोव पर बनी रात के खाने को जला नहीं देता है, तो आपको उसे अपने वचन पर ले जाना होगा
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 12. जेपीईजी
    5
    उन्हें विस्मित। चाहे आप किसी से कितना प्यार करते हो, कोई रिश्ते उबाऊ हो सकते हैं यदि आप इसे नियमित रूप से करते हैं। एक सहज इशारा बनाने वाले चिंगारी को फिर से नियंत्रित करें फूलों को भेजने, अपने अप्रत्याशित रूप से फोन करके या आप दोनों के लिए रोमांटिक पलायन की योजना बनाकर अपने प्रियजन को आश्चर्यचकित करें।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 13.जेपीईजी
    6



    उसके लिए रसोई चाहे यह अंडे और बेकन या अच्छे भोजन के प्रेमियों के लिए एक विशेष जातीय दोपहर का नाश्ता हो, खास व्यक्ति के लिए कुछ स्वादिष्ट तैयार करके अपना प्यार व्यक्त करें। आप अपने प्रियजनों की आंखों में इस समय और प्रयास को स्पष्ट करेंगे और एक साथ खाने से आप एक-दूसरे के साथ आज़ादी के क्षणों को बिताएंगे। वे कहते हैं कि एक आदमी के दिल को जीतने के लिए, उसे गले से लेना चाहिए, लेकिन एक स्वादिष्ट भोजन दोनों लिंगों के लिए अच्छा काम करता है
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 14.जेपीईजी
    7
    ईमानदारी से रहें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, विश्वास एक स्वस्थ रिश्ते की कुंजी है और ईमानदारी के बिना कोई भरोसा नहीं हो सकता। आपको अपने साथी को कुछ के बारे में सच्चाई बता देना चाहिए, चाहे आप आखिरी कुकी खाए या आगे वाले द्वार को छोड़ दें।
  • हालांकि, इस नियम के अपवादों की काफी संख्या है। इनमें से दो ऐसे प्रश्नों के जवाब का उल्लेख करते हैं "मुझे वसा दिखता है?" और "आप मेरे माता-पिता के बारे में क्या सोचते हैं?"।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 15.जेपीईजी
    8
    उसे उसके सपनों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं और अपने सपनों का पालन करें, चाहे परिणाम न हों। स्वार्थ की वजह से इसे रोकना न करें, यह आपके प्रति क्रोधित होकर खत्म हो जाएगा। यदि आप सीखना चाहते हैं कि वायलिन कैसे खेलें, तो अपने बहरापन वाले परीक्षण सत्रों में (या एयरप्लगों की एक जोड़ी खरीद लें)। यदि वह विदेश में पढ़ना या काम करना चाहता है, तो वह रिश्ते काम करने का एक तरीका तैयार करता है। उनका कहना है कि प्रेम समझौता पर आधारित है, लेकिन किसी को अपने सपने को बलिदान करने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 16.jpeg
    9
    उसके लिए उपस्थित रहें वास्तव में किसी को अपना प्यार दिखाने के लिए, उस व्यक्ति द्वारा अच्छे और बुरे किस्मत में खड़े हो जाओ उसके साथ खुशियाँ और दुःख साझा करें काम पर उसके साथ अपने पदोन्नति का जश्न मनाएं या प्रिय परिवार के सदस्य के नुकसान से उबरने में मदद करें। किसी व्यक्ति के लिए वहां रहने के लिए जितना आसान हो सकता है, सप्ताहांत पर एक साथ पीने के लिए या जितना महत्वपूर्ण हो उतना ही उतना ही आसान हो सकता है जितना वह नीचे महसूस करते समय रोने के लिए एक कंधे की पेशकश करते हैं।
  • विधि 3

    शब्द के माध्यम से
    छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 17.jpeg
    1
    एक पत्र भेजें. यदि आप खुद को स्पष्ट रूप से घोषित नहीं कर सकते हैं, तो अपनी भावनाओं को एक पत्र में व्यक्त करने का प्रयास करें। कुछ लोगों को लगता है कि वे अपने आप को व्यक्ति के बजाय लिखित रूप में बेहतर अभिव्यक्त कर सकते हैं। अपने दिल को एक पत्र में डालें, इसे भेजें और इसे पढ़ लें जब आप वहां न हों
    • विवरण दर्ज करें, जैसे कि उस कारण से कि आपने शुरुआत में उसे आकर्षित किया था, अपनी भावनाओं को जब आप उसके साथ होते हैं और आप अपने भविष्य की कल्पना कैसे करते हैं।
    • एक ईमेल भी ठीक हो जाएगा, लेकिन एक पत्र में कुछ रोमांटिक और पुराने जमाने का तरीका है।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 18.jpeg
    2
    उसे धन्यवाद. कभी-कभी प्यार के प्रति थोड़ा-बहुत कृतज्ञता दिखा रहा है। एक मुस्कान और एक सरल एक "धन्यवाद" वे छोटी चीज़ों के लिए पर्याप्त होंगे, लेकिन कभी-कभी आपको उसे बैठकर आंखों में देखना चाहिए और कहें: "मैं आपके लिए जो भी काम करता हूं, उसकी सराहना करता हूं, इसका मतलब बहुत कुछ है"। प्रियजनों का धन्यवाद करने से उसे किसी भी प्रकार के रिश्ते में एक मौलिक तत्व महत्वपूर्ण और सराहना होगा।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 19.जेपीईजी
    3
    उसे बताओ वह सुंदर है हर कोई उस व्यक्ति के द्वारा बताए प्यार करता है, जो वे हैं वे आकर्षक हैं। न सिर्फ मानो कि आप जानते हैं कि आप कितना खूबसूरत मानते हैं, उन्हें बताओ!
  • एक अतिरंजित प्रशंसा के साथ की कोशिश करो, जैसे "आप ग्रह पर सबसे शानदार आदमी हैं"। यह उसे विशेष महसूस कर देगा और उसे समझाएगा कि आपके पास उसके लिए आंखें हैं I
  • या उसे कुछ सरल और ईमानदारी से बताओ, जैसे "मैं कमरे के दूसरी तरफ अपनी मुस्कान देख सकता हूँ", या "तुम्हारी आँखें नीले रंग की सबसे सुंदर छाया की हैं, मैं उनको पूरे दिन घूर सकता था"।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं स्टेप 20.जिपेग शीर्षक
    4
    उससे पूछें कि वह कैसी है और उसके जवाब को सुनें। यह कहना आसान लगता है, लेकिन इसके महत्व को कम करके नहीं देखा जाना चाहिए। प्यार करने के लिए, एक व्यक्ति को सुने और समझना चाहिए। किसी व्यक्ति से पूछना आसान है कि उसका उपयोग कैसे किया जाता है, वास्तव में उसका जवाब सुनने के बिना। आपको उस व्यक्ति के साथ बैठने में विफल नहीं होना चाहिए, जिसे आप पसंद करते हैं और उससे कहें कि वह कैसी है, ईमानदारी से और ईमानदारी से। अगर वह बिल्कुल खुश है, महान, उसे पता है कि तुम भी हो। यदि चीजें बहुत अच्छी तरह से नहीं जाती हैं, तो उनसे पूछें कि आप उनकी मदद कैसे कर सकते हैं या समझदारी दिखाकर उन्हें सुनने की पेशकश कर सकते हैं।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार दिखाते हैं चरण 21.जेपीजी
    5
    सलाह के लिए पूछें जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उससे यह पता चलता है कि आप अपनी राय की देखभाल करते हैं और सम्मान करते हैं, बताते हैं कि आप अपने सुझावों को मानते हैं और आप एक साथ निर्णय लेने के महत्व को समझते हैं, खासकर जब निर्णय आप दोनों को प्रभावित करता है।
  • यदि आपके पास किसी विशेष विषय का अधिक गहराई से ज्ञान है, तो सलाह के लिए पूछें आपके अहंकार को संतुष्ट करेगा और आपके लिए एक फायदा होगा, उदाहरण के लिए कार खरीदने या नया लैपटॉप
  • अपेक्षाकृत अप्रासंगिक के लिए उसे पूछें, जैसे कि एक नया प्लेस्टेशन या एक Xbox खरीदना आप इस विषय में विशेष रूप से दिलचस्पी नहीं लेंगे, लेकिन आपके प्रश्न की सराहना करेंगे।
  • अधिक गंभीर मामलों के लिए, जैसे चिकित्सा प्रक्रियाएं या जीवन परियोजनाएं, आपके साथी की राय पूछने की पूरी तरह से सिफारिश की जाती है यदि आप इस तरह के महत्वपूर्ण फैसले में शामिल नहीं होते हैं, तो आप को अपवर्जित या अपमानित महसूस कर सकते हैं।
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं उसका शीर्षक चरण 22.जेपीजी
    6
    उसे माफ करना पूछो. अपनी गलतियों से अवगत रहें और उन्हें स्वीकार करें। चाहे आपने अपने पसंदीदा कप को तोड़ दिया हो या चर्चा के दौरान एक चुपके से टिप्पणी की, ईमानदारी से और बिना शर्त माफी मांगने से स्थिति सुलझ सकती है और उसे समझने के लिए कि आप उसकी देखभाल करते हैं
  • माफी मांगने से इनकार करने से तनाव और असंतोष भड़क उठेगा। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो अपना गर्व बंद कर दें और उन शब्दों को कहें। यह आपकी रिपोर्ट के लिए इसके लायक है
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं शीर्षक 23.jpeg स्टेप्स
    7
    एक गीत या एक रोमांटिक कविता लिखें एक गाना या कविता के माध्यम से अपनी भावनाओं को साझा करने से ज्यादा रोमांटिक क्या है? (एक सुराग: कुछ नहीं)। एक गीत या कविता के शब्दों के माध्यम से आप सभी मीठी भावनाओं और तीव्र और भ्रमित संवेदनाओं को व्यक्त कर सकते हैं जो आप व्यक्ति में नहीं कह सकते हैं। रोमांस का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ने के लिए, मेल द्वारा गुमनाम रूप से गाना या कविता का रिकॉर्डिंग भेजें।
  • यदि आप विशेष रूप से अविष्कार में समृद्ध नहीं हैं, तो किसी और व्यक्ति द्वारा लिखी गई रोमांटिक शब्दों को ढूंढें और उन लोगों को भेजें जो आपको पसंद हैं। कविताओं या रोमांटिक पत्रों को महान लेखकों द्वारा लिखे गए खोजें, जैसे कि शेक्सपियर, लॉर्ड बायरन या एमिली डिकिन्सन
  • वैकल्पिक रूप से, उसे एक गीत को समर्पित करने का प्रयास करें चाहे कराओके शाम के दौरान गायन करने से पहले या अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन के लिए अनुरोध किया जाए, एक गीत को समर्पित करना हमेशा रोमांटिक होता है
  • छवि जिसे आप किसी से प्यार करते हैं स्टेप 24.jpeg शीर्षक
    8
    उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करते हो यह एक पागल विचार की तरह लग सकता है, लेकिन आप केवल उन दोनों शब्दों को जोर से कह सकते हैं: "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। उसे सिनेमा में बताओ, बिस्तर में, नृत्य करते समय, रात के खाने के दौरान, फोन पर जहां या जब यह कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक आप यह कहना चाहते हैं
  • टिप्स

    • अपने प्रियजन को नजरअंदाज या उपेक्षा न करें वह सोचेंगे कि आपको परवाह नहीं है।
    • बहुत शर्मीली मत हो और अस्वीकृति से डर नहींें। हर कोई प्यार करना पसंद करता है

    चेतावनी

    • यदि आप कहने के लिए साहस पाते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"यदि किसी अन्य व्यक्ति को उसी तरह से दोहराना नहीं है, तो बहुत हताश न हो। प्यार की भावनाओं को व्यक्त करना डरावना हो सकता है और सिर्फ अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com