कैसे एक महिला की तरह खाने के लिए

क्या एक महत्वपूर्ण नियुक्ति का दिन आ रहा है? क्या आपके साथी अक्सर खाने के तरीके से घृणा करते हैं? क्या आपके माता-पिता आपको बताते हैं कि आपको एक महिला की तरह व्यवहार करना चाहिए? इसमें शर्मिंदा होने की कोई चीज नहीं है, सभी पिछले हैं ... यह आलेख आपको टेबल पर एक असली महिला की तरह व्यवहार करने में मदद करेगा।

कदम

इट की तरह एक लेडी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
साफ होने की कोशिश करें भोजन से पहले, अपने हाथों और मुँह को धोने के लिए सुनिश्चित करें जांचें कि आपके पास अपने दांतों या उपकरण में फंसने वाले खाद्य अवशेष नहीं हैं, प्लास्टर के साथ किसी भी कटौती को कवर करें और मेकअप के साथ चेहरे की सभी खामियों और बालों को ढंकें। नाखूनों से गंदगी को निकालें, क्योंकि गंदे और काली नाखूनों के साथ खाए जाने वाले किसी को देखने के लिए ज्यादा घृणित नहीं है। यदि आपने कपड़े पहने हैं, तो रात के खाने से पहले बदलाव करें और सुनिश्चित करें कि ये आपरेशनों के दौरान कोई भी आप पर नहीं दिखता - ये देखने के लिए थोड़ा प्यारा हो सकता है।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 2 नामक छवि
    2
    कंपाउंड नीचे बैठो अपनी उपस्थिति की देखभाल करने के बाद, आपको एक रचनात्मक तरीके से बैठना चाहिए। इसका मतलब है कि आपको अपनी पीठ के साथ सीधे रहना होगा, आपको अपने पैरों को कुर्सी पर नहीं रखना पड़ता है और आपको टेबल पर अपनी कोहनी को आराम नहीं करना पड़ता है। एक सुरुचिपूर्ण आसन को मानें, जो अभी भी सलामी के रूप में रहने की परहेज है। यदि आवश्यक हो, गंदे होने से बचने के लिए अपने पैरों या डिस्कोलेट पर नैपकिन डाल दें। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब सॉस के साथ व्यंजन खा रहे हैं
  • इट की तरह एक लेडी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    विनम्र रहें. अगर डिश आने में धीमी है, तो आहें और शिकायत से बचें। धैर्यपूर्वक रुको और अन्य डिनरों के साथ चैट करें हर दो सेकंड में अपने फोन पर फेसबुक की जांच न करें और, यदि फोन बजता है, माफी मांगता है और भाग लेता है, लेकिन तभी यह सख्ती से जरूरी है। यदि आपको कोई संदेश प्राप्त होता है, तो इसे अनदेखा करें, जब तक कि यह महत्वपूर्ण न हो। बाद में आप उस व्यक्ति को हमेशा समझा सकते हैं जिसने आपको फोन किया कि आपने जवाब क्यों नहीं दिया।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कटलरी के साथ नहीं खेलना अगर ये पहले से ही जगह में हैं, तो उन्हें छूने न दें - यदि वे तालिका के केंद्र में हैं, तो एक कांटा और एक चाकू को विनम्रतापूर्वक लें और प्लेट के किनारे पर रखें यदि आपको बहुत ऊब हो रही है, तो आप इसे स्पष्ट करने के लिए हमेशा कटलरी के साथ खेल सकते हैं कि यह टेबल पर भोजन लाने का समय है। हालांकि, उन्हें चिल्लाना मत मारो "हम खाना चाहते हैं!"क्योंकि यह बुरे शिक्षा का संकेत है
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    आदेश दिया जाना चाहिए जब भोजन अंत में आता है, गन्दा मत बनें इसका मतलब यह है कि अगर आपको कुछ पसंद नहीं है, तो आपको उसे प्लेट के एक ओर रखना चाहिए। जब दो खाद्य पदार्थों (जैसे चावल और मटर) को मिश्रण करने की कोशिश करते हैं, तो सावधान रहें कि उन्हें मेज पर न छोड़ें हर चीज को अलग रखने की कोशिश करें, जब तक कि आप दो चीजों को एक साथ मिश्रित नहीं करना चाहते।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    धीरे से खाओ जब तक आप तीन दिनों तक नहीं खा रहे हैं और अंत में कोई आपको चिकन सूप का कटोरा लाता है, तो यह एक सुअर की तरह लेने का कोई कारण नहीं है। खाना खाओ मत, क्योंकि तुम घृणित हो जाओगे और आप अपने सारे कपड़े पर भोजन के साथ समाप्त होगा। धीरे धीरे खाओ और कटलरी का उपयोग करते समय सावधान रहें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कठिन मांस का एक टुकड़ा है, तो धीरज रखो और काटने रखें या हड्डी से इसे हटाने के लिए कांटा का उपयोग करें। काटने मत: आप एक महिला हैं, न कि एक जानवर यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो इसे किसी कटौती में मदद करने के लिए किसी और से पूछिए।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपना मुंह साफ करो जब आपको लगता है कि आपके पास गंदे मुंह है, तो बिना किसी झिझक के साफ करें अगर कोई नैपकिन नहीं है, तो मकान मालिक या वेटर से एक पूछिए - या आप हमेशा वह ले सकते हैं जो आपके पैरों पर आराम कर रहे हैं। इससे पहले एक पाने की कोशिश करें, ताकि गंदे न निकलना पड़ता और फिर असुविधाजनक पूछने लग जाए। यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो आप हमेशा अपने बैग या जेब में नरम ऊतकों का एक बॉक्स रख सकते हैं और उन का उपयोग कर सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति प्रश्न पूछता है, तो वह विनम्रता से बताता है कि रूमाल के अन्य प्रकार आपकी त्वचा को परेशान करते हैं।
  • ईट की तरह एक लेडी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    कुक धन्यवाद अगर वह आपके साथ मेज पर बैठा है, तो उसे कहकर धन्यवाद देना मत भूलना "यह एक उत्तम दोपहर का भोजन था" - खासकर अगर आपने अपने प्रेमी को पकाया है अगर आपको खाना पसंद नहीं है, तो कर्कश न होने के बावजूद कुछ उपयोगी सलाह दें और धन्यवाद। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "यह अच्छा था, लेकिन मैं कुछ नमक जोड़ दिया होता"। हालांकि, यह समझा जाए कि आपको यह पसंद है, भले ही यह सत्य न हो। कल्पना कीजिए अगर कोई व्यक्ति (या आपका प्रेमी) आपके द्वारा तैयार किए गए डिनर के बारे में शिकायत करता है!
  • टिप्स

    • हमेशा मेज पर न केवल, विनम्र होना चाहिए।
    • अपने मुंह से चबाओ याद रखना बंद करो

    चेतावनी

    • शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए, मादक पेय पदार्थों से अधिक न हो।
    • यह अजीब लग सकता है अगर कोई व्यक्ति इसे करने की कोशिश करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com